कैसे एक लड़की के साथ बोरिंग बिना बात करने के लिए

आखिरी बार जब आप एक लड़की से बात करते थे, तो आपने खुद को गणित के होमवर्क के बारे में कुछ चिंतित किया था, आपने अपने दंत चिकित्सक की नियुक्ति का उल्लेख किया था, और फिर आप अपनी उंगलियों को तोड़ना शुरू कर दिया, क्योंकि वह अजीब चुप्पी में फर्श पर देख रही थी। घबराओ मत: हम सब उसके माध्यम से चले गए। यह ठीक है कि आपका आखिरी वार्तालाप एक नए रूप में रोमांचक नहीं था भूख खेल

- यदि आप तैयार हैं और आप प्रयास करेंगे, तो अगली बार जब आप किसी लड़की से बात करेंगे तो आप बीमार हो जाएंगे।

कदम

भाग 1

दाहिने पैर से शुरू करें
टॉक टू ए गर्ल बिना शीर्षक वाली छवि बोरिंग चरण 1 हो रही है
1
प्रकाश विषय चुनें जब आप पहली बार एक लड़की से बात करते हैं, तो एक विषय चुनें, जिसे आप आत्मविश्वास से चर्चा कर सकते हैं और इससे आपको असुविधाजनक नहीं होता है अपनी पीठ पर अजीब चिड़चिड़ापन के बारे में उससे बात न करें और उसे मत पूछो कि उसके जीवन का सबसे शर्मनाक क्षण क्या है - जब आप अपने आप को बेहतर जानते हैं तो इन विषयों को रखें। सुरक्षित विषयों पर बने रहें, जो अभी भी लड़की को असहज न होने के बावजूद एक रोचक बात कर सकें। अशिष्ट मत बनो उसे एक महिला की तरह व्यवहार करना पसंद है! मजेदार बातचीत शुरू करने के लिए यहां कुछ अच्छे और सुरक्षित विषय हैं:
  • पसंदीदा संगीत समूह
  • हाल ही में देखी गई फिल्में
  • पालतू जानवर
  • भाइयों और बहनों
  • आपने सप्ताहांत पर क्या किया है या आप आगे क्या करेंगे
  • अगले छुट्टियों के लिए कार्यक्रम
  • टॉक टू ए लड़की विद दैट इट्स ब्रेसिंग बोरिंग चरण 2
    2
    स्टाफ पर जाने से बचें प्रकाश विषय चुनने के साथ हाथ में निजी हाथ पर मत जाओ हालांकि जब आप एक-दूसरे को अच्छी तरह जानते हैं तो आप गहरी बातचीत कर सकते हैं, इस पल के लिए परिवार में किसी भी मौत के बारे में बात करने के लिए बेहतर नहीं है, पहले प्यार करता है, अजीब बीमारियों या मौत के डर से अगर आपको लगता है कि आपने तुरंत इस लड़की से बंधन किया है, तो आप एक सामान्य विषय से अधिक महत्वपूर्ण चीज़ों के लिए बहुत जल्दी से स्थानांतरित कर सकते हैं, लेकिन आपको शुरुआत में व्यक्तिगत मुद्दों को संबोधित करने से बचने की आवश्यकता है क्योंकि आप नीचे वापस आ सकते हैं।
  • ठीक है, यदि आप एक निजी विषय पेश करते हैं और आप इसके बारे में बात करना चाहते हैं, तो आप इसके साथ जा सकते हैं और देख सकते हैं कि यह आपको कहां लेता है, लेकिन हमेशा सावधान और विवेकपूर्ण होने का प्रयास करें
  • उसके चेहरे और शरीर की भाषा के भाव की जाँच करें यदि आप दूर जाते हैं या परेशान महसूस करते हैं, जब आप कुछ पूछते हैं जो आपके लिए सरल लगता है, तो यह आपके लिए एक नाजुक विषय है।
  • टॉक टू अ गर्ल बिना शीर्षक वाली छवि बोरिंग चरण 3 हो रही है
    3
    मुस्कुराते रहो एक सकारात्मक दृष्टिकोण को मुस्कुराते हुए और बनाए रखना, लड़की के हित को ईंधन देगा और आपसे अधिक स्वेच्छा से बात करेंगे। जब तक आपके चेहरे की मांसपेशियों को सुन्न नहीं हो जाते, तब तक आपको मुस्कुराहट नहीं करना पड़ता है, जब आवश्यक हो यह उसे दिखाएगा कि आप उससे बात करना पसंद करेंगे और उसे सकारात्मक महसूस करना छोड़ दें मुस्कुराहट करने के लिए याद रखने के लिए आप बहुत परेशान हो सकते हैं, इसलिए नियंत्रण में रहने के लिए याद रखें।
  • जैसे ही आप उससे बात करना शुरू करते हैं और जब आप बातचीत बंद करते हैं तो मुस्कुराहट जरूरी है यह अच्छी तरह से शुरू करना और एक पनपने के साथ करीब महत्वपूर्ण है।
  • टॉक टू अ गर्ल विद यह शीर्षक वाली छवि बोरिंग चरण 4 हो रही है
    4
    दृश्य संपर्क के लिए देखो। नेत्र संपर्क करना महत्वपूर्ण है जिससे उसे महसूस करना महत्वपूर्ण है और उसे समझने की वह वास्तव में परवाह है जो वह कह रही है। हो सकता है कि आप शर्मीली हों और जब आप बात करते हों, तो आप अपने जूते की युक्तियों को देखकर देख सकते हैं या सिर्फ चारों ओर देख रहे हैं क्योंकि आप उसकी नजर देख नहीं सकते, लेकिन जितनी जल्दी हो सके इस आदत को खोने की कोशिश करें। आपको तीव्रता से और हर समय आँख से संपर्क रखने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि आप थोड़ा डरा सकते हैं, लेकिन जब वह बातचीत करती है और आप उसे महत्वपूर्ण महसूस कर लेते हैं, तो उसे आंखों में देखने का प्रयास करें।
  • टॉक टू अ गर्ल बिना शीर्षक वाली छवि बोरिंग चरण 5 हो रही है
    5
    प्रश्न पूछें यह कोई समय में विशेष महसूस करने की कुंजी है। आप उसके बारे में कुछ और उसके बारे में कुछ पूछकर अपनी असली रुचि दिखा सकते हैं। यह सुपर निजी होना जरूरी नहीं है - बेहतर नहीं - लेकिन आप उन्हें दिखाने का प्रयास कर सकते हैं कि आप वास्तव में इसे जानना चाहते हैं। यदि वह आपको कुछ नहीं पूछता है, तो कुछ समय के लिए प्रश्न पूछें, या वह पूछताछ के तहत महसूस कर सकता है। यहां कुछ चीजें हैं जिनसे आप पूछ सकते हैं:
  • शौक और रुचियां
  • पसंदीदा संगीत समूह, किताबें या टीवी श्रृंखला
  • स्कूल में उनका पसंदीदा विषय
  • अपने सपनों का काम
  • उसका सबसे अच्छा दोस्त
  • उनकी परियोजनाएं
  • टॉक टू ए गर्ल के बिना छवि बोरिंग हो रही है चरण 6
    6
    Falle प्रशंसा। जब आप कुछ समय के लिए चैट कर रहे हैं, तो आप उसे उसकी सराहना करने के लिए थोड़ा प्रशंसा दे सकते हैं। आपको अतिरंजना नहीं है और कोई प्रशंसा नहीं है जब तक कि आप वास्तव में नहीं सोचते कि आप क्या कह रहे हैं। आप उसे अपनी पसीना, उसकी नई केश विन्यास, एक गहना पहनते हैं या उसके व्यक्तित्व का एक पहलू भी देते हैं। बहुत बोल्ड मत हो (आपके पास शानदार पैर हैं) या आप इसे असुविधाजनक बना देंगे कुछ सरल चुनें और उसे बताएं कि आप उसे दिखाना चाहते हैं कि आप उसकी देखभाल करते हैं, लेकिन आप अपनी सीमाओं से अधिक नहीं बढ़ना चाहते हैं।
  • वार्तालाप की तारीफ एक यथार्थवादी लक्ष्य है। आप इसे प्रशंसा के साथ बाढ़ नहीं करना है, क्योंकि आप विश्वसनीयता खो देंगे।
  • भाग 2

    आपकी रूचि को जीवित रखते हुए
    टॉक टू अ गर्ल बिना शीर्षक वाली छवि बोरिंग चरण 7 हो रही है
    1
    सामान्य अंक ढूंढें एक बार जब आप वार्तालाप शुरू करते हैं, तो अपने सामान्य बिंदुओं की तलाश शुरू करें ताकि आप बात करने के लिए कुछ पा सकें। यद्यपि बातचीत में दिलचस्प बनाने के लिए कुछ समान होना जरूरी नहीं है, लेकिन यह आपको सरल तरीके से कनेक्ट करने में मदद कर सकता है। जब आप उससे बात करते हैं, तो यह देखने की कोशिश करें कि क्या आप कुछ साझा करते हैं, शायद एक विशेष खेल या टीम के लिए प्यार है, या एक ही जगह में उठाया जा रहा है या यहां तक ​​कि आपसी दोस्त या शिक्षक भी।
    • आपके बारे में आम बातों के बारे में बात करने से आप खुलेआम बातचीत कर सकते हैं और चर्चा के लिए नए विषयों के साथ-साथ बातचीत कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप किस बारे में बात करना शुरू कर सकते हैं कि आप दोनों किससे प्यार करते हैं, आपको बताते हैं कि उनके एक समारोह में आपको क्या महसूस हुआ और वहां से आप अन्य समूहों के बारे में बात कर रहे हैं, जिन्हें आप पसंद करते हैं और इतने पर।
    • सुनिश्चित करें कि आपके बीच में जो चीजें आम में होती हैं, वे स्वाभाविक रूप से उभरकर आती हैं, उनसे पूछ कर उन्हें मजबूर करने की कोशिश मत करो यदि आप उन चीजों को पसंद करते हैं जो आपको पसंद हैं एक खुली विधा रखने की कोशिश करें, ताकि अगर आप अपनी रुचियों को साझा न करें तो बातचीत को अचानक समाप्त न हो जाए उदाहरण के लिए, कहने के बजाय, आपने देखा जमे हुए? यह मेरी नई पसंदीदा फिल्म है , आप कह सकते हैं, क्या आपने हाल ही में कोई रोचक फिल्म देखी है? .
  • टॉक टू ए गर्ल विद दैट इमेज नॉट बोरिंग चरण 8
    2
    अपनी राय से पूछें यह बातचीत का खिलाने का एक अन्य तरीका है और लड़की को दिखाती है कि आप उससे बात करना पसंद करते हैं और आप देखभाल करते हैं यदि आप अपनी राय पूछते हैं, शायद वर्तमान राजनीतिक परिस्थिति पर या अपने नए जूते पर भी, वह समझ जाएगी कि आप उसे एक इंसान के रूप में देखते हैं और आप वास्तव में उन परवाह करते हैं जो उनके पास है। आप समझेंगे कि आप केवल उसके साथ कोशिश नहीं कर रहे हैं, लेकिन आप किसी व्यक्ति के रूप में उसकी देखभाल और सम्मान करते हैं।
  • ऐसे प्रश्नों से मत पूछो जो एक सरल उत्तर शामिल करते हैं हां या नहीं, लेकिन खुले लोगों के लिए चुनिए, ताकि चर्चा के लिए जगह हो। कोशिश आप के बारे में क्या सोचते हैं ... के बजाय क्या आपको लगता है ....
  • टॉक टू अ गर्ल बिना शीर्षक वाली छवि बोरिंग चरण 9 हो रही है



    3
    संदर्भ का प्रयोग करें यदि आप घबराए हुए हैं और वार्तालाप लैंगुए महसूस करते हैं, तो देखने के लिए देखें कि क्या संदर्भ आपको नए विचारों को दे सकता है। शायद आपके पीछे एक कॉन्सर्ट पोस्टर है और आप पूछ सकते हैं कि क्या आपको समूह पसंद है। शायद आप एक कैफे के आसपास हैं और आप उससे पूछ सकते हैं कि वह अक्सर वहां जाती है। आप देख सकते हैं कि वह एक शहर की शर्ट पहनती है जिसमें वह आपकी बहन थी और आप उससे पूछ सकते हैं कि वह वहां थी या उसकी यात्रा करना चाहते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप विचलित रूप से जैसे ही बातचीत शुरू होती है, न दिखें, यदि आप विषयों से बाहर चलना शुरू करते हैं तो आप अपने चारों ओर से एक क्यू ले सकते हैं
  • लड़की के हित को जीवित रखने और उसे बात करने के लिए यह एक रचनात्मक तरीका है। यह आपके अवलोकन के अर्थ से प्रभावित होगा
  • टॉक टू ए गर्ल बिना शीर्षक छवि बोरिंग चरण 10 हो रही है
    4
    उसे हंसी बनाओ यदि आप अपना रूचि रखना चाहते हैं, तो चुटकुले आपकी मदद करेंगे अगर आप उसे हंसते हैं, तो वह आपसे बात करना जारी रखती रहती है, इसलिए मौके पर उसे फेंकने के अवसर तलाशें। अगर आपको लगता है कि यह अच्छी तरह से प्रतिक्रिया कर सकता है, तो आप थोड़ा-सा `आस-पास, या किसी पारस्परिक मित्र पर प्रकाश की धड़कन कर सकते हैं या एक मजाक थोड़ा` उदासी कर सकते हैं। यदि आपके पास एक अजीब कहानी है जो आपको लगता है कि उसे हंसी कर सकता है, तो उसे बताएं, जब तक यह बहुत लंबा या जटिल नहीं है। इसे ज़्यादा मत करो, लेकिन इसे हंसने का प्रयास करें
  • यदि आप आम तौर पर मजेदार नहीं होते हैं, तो आप जो भी नहीं हो वह करने का प्रयास न करें। लड़की देखेगी कि आप संघर्ष कर रहे हैं और आप के लिए बुरा महसूस करेंगे। खुद को बनने की कोशिश करें, और यदि आप बैकस्टॉप में भी हंसते हैं, तो आपका स्वागत है
  • यदि आप उसे अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, तब तक उसका मज़ाक न करें जब तक कि आप पहले से छेड़खानी न करें या एक-दूसरे के साथ मजाक कर रहे हों यह गलतफहमी और नाराज हो सकता है, और निश्चित रूप से वह नहीं है जो आप चाहते हैं।
  • टॉक टू ए लड़की विद दैट इट्स ब्रेसिंग बोरिंग चरण 11
    5
    इसे बोलो आप इतनी चिंतित हो सकते हैं कि उसे बातचीत में हावी होने के लिए उबाऊ हो कि वह एक शब्द नहीं कह सकता है। हर समय बात करने का मतलब आपकी ओर ध्यान नहीं देता - इसके बजाय, ब्रेक लेना और मौन के लिए कमरा भी छोड़ना एक दिलचस्प बात कहने का इंतजार करने का मौका हो सकता है। अधिक दबाव न डालें और सुनिश्चित करें कि आप अपने लिए आधे स्थान छोड़ दें, या कुछ और अगर आप शर्मीली हैं।
  • अगर आप हर समय अपने बारे में बात करते हैं, तो आप स्वयं को केंद्रित करेंगे और वह अब आप से बात नहीं करना चाहेंगे।
  • टॉक टू ए गर्ल विद दैट इट्स ब्रेसिंग बोरिंग चरण 12
    6
    उसे अपने हितों के बारे में पूछें लगभग सभी लड़कियां उन चीजों के बारे में बात करना चाहती हैं, जो उन्हें पसंद करती हैं, इसलिए उसे पूछना मत भूलना कि वह अपने खाली समय में क्या करती है, क्योंकि वह इसे पसंद करती है और यह उनके लिए महत्वपूर्ण है। आपको ज़्यादा जोर देने की ज़रूरत नहीं है, और जब आप उस चीज़ के बारे में बात करना शुरू करेंगे, जो उसके लिए वास्तव में महत्वपूर्ण है यह उसे विशेष महसूस कर देगा और वह यह समझ जाएगी कि आप वास्तव में उस परवाह करते हैं जो वह भावुक है।
  • यदि यह आपके हितों के बारे में बात करता है, तो यह आपके शब्दों के बारे में भी बात कर सकती है।
  • भाग 3

    सौंदर्य में बंद करें
    टॉक टू ए गर्ल बिना शीर्षक वाली छवि बोरिंग चरण 13
    1
    उन्हें बताएं जो आपको दूसरों से अलग करता है आपको प्रभावित करने के लिए हुप्स के माध्यम से कूदने की जरूरत नहीं है हालांकि, आप चाहते हैं कि लड़की को आपसे थोड़ा बेहतर जानने के लिए निश्चित रूप से वार्तालाप छोड़ दें और यह जान लें कि आप सभी के लिए क्या अलग करते हैं। हो सकता है कि यह आपकी हास्य की भावना, आपका आकर्षण, या गिटार के लिए आपका जुनून है। जो कुछ भी हो, उसे थोड़ा करीब से मिलें और उसे दिखाएं कि आप वास्तव में कौन हैं। इस तरह, जब आप फिर से देखते हैं, तो इसके बारे में बात करने के लिए और आपके अंतिम बातचीत की अच्छी यादें होंगी।
    • 10 या 15 मिनट की बातचीत के बाद आपको अपने बारे में सब कुछ जानने की जरूरत नहीं है। लेकिन आपको अपने बारे में कम से कम कुछ रोचक बातें जानना चाहिए। यदि आपने इस बारे में और पूरे समय के लिए बात की है, तो एक दूसरे को बेहतर जानने में आसान नहीं होगा
  • टॉक टू ए लड़की विद यह शीर्षक बर्थिंग बोरिंग चरण 14
    2
    इसे ज़्यादा मत करो आराम से रहो और अपने आप को याद रखें और याद रखें कि वह आपके जैसे घबराएगी। इसका मतलब यह है कि आपको आश्चर्यजनक कहानियों का आविष्कार करने की ज़रूरत नहीं है जो आपका ध्यान कैप्चर करने या उस चीज़ के बारे में बात करता है जिसे आपको वास्तव में परवाह नहीं है, जैसे मोटरसाइकिल, सिर्फ इसलिए कि आपको लगता है कि यह आपको "शांत" दिखता है आपको लोगों के बारे में कसम खाता या नकारात्मक टिप्पणी नहीं करना चाहिए क्योंकि आपको लगता है कि आप उसे प्रभावित करने जा रहे हैं एक गहरी साँस लें, आराम करो और बात करें जैसे कि आप अपने मित्र के सामने थे, प्रदर्शन के बारे में चिंतित होने के बिना, क्योंकि यह एक लड़की है
  • यदि आप बहुत कठिन प्रयास कर रहे हैं, तो वह इसे समझ जाएगी। आपका लक्ष्य उसे समझना चाहिए कि आप उन्हें अनुमान लगाए बिना उससे बात करना पसंद करते हैं कि आप वास्तव में संघर्ष कर रहे हैं।
  • टॉक टू अ गर्ल बिना शीर्षक वाली छवि बोरिंग चरण 15
    3
    हाँ सकारात्मक अगर आपको लगता है कि वार्तालाप बंद हो रहा है, सकारात्मक हो, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं यदि आपने पिछले 5 मिनट में अपने माता-पिता, शिक्षकों, समय या कुछ चीज़ों के बारे में शिकायत की है जो आपने ठुकरा दी है, तो आप उन्हें सकारात्मक प्रभाव से नहीं छोड़ेंगे। आप उसे अच्छे कंपन के साथ छोड़ना चाहते हैं और आप चाहते हैं कि उसे आपके साथ मजाक कर रहे हों, ऊब नहीं बल्कि उदास भी।
  • आप थोड़ा सा शिकायत कर सकते हैं यदि यह आपके साथ बंधन में मदद करता है, शायद ऐसा कुछ जो आपको परेशान करता है, लेकिन उस व्यक्ति के लिए नकारात्मक विचार रखने की कोशिश करें जो आपको थोड़ा बेहतर जानता है
  • टॉक टू ए गर्ल बिना शीर्षक वाली छवि बोरिंग चरण 16
    4
    अपने आप में विश्वास करो पूरे बातचीत में अपने आप में विश्वास करना याद रखें दिखाएं कि आप क्या कह रहे हैं और आप स्वयं के साथ सहज हैं यदि आप इसे महसूस करते हैं, तो आप समझेंगे कि आप एक लड़का है जो आपकी त्वचा में सहज है और यह आपके साथ बात करने के लिए आसान और मजेदार है। यदि आप परेशान हैं, तो आप अपने आप को नीचे फेंक देते हैं या आप कहते हैं कि आप नहीं जानते कि किस बारे में बात करें, आप असहज महसूस करेंगे और आप के साथ फिर से बात करने के लिए मुश्किल हो जाएगा।
  • आपको ऐसा व्यवहार करने की ज़रूरत नहीं है कि आप दुनिया में सबसे दिलचस्प व्यक्ति या फिल्म स्टार की तरह काम कर रहे हैं - जैसे आप खुश हैं स्वयं और बाकी खुद ही आ जाएगा
  • डींग मारने और आत्म-आश्वासन के बीच एक बड़ा अंतर है यदि आप बहुत ज्यादा घमंड करते हैं, तो वह छोड़ जाएगी
  • टॉक टू अ गर्ल विद यह शीर्षक वाली छवि बोरिंग चरण 17 हो रही है
    5
    वार्तालाप अभी भी जीवित है जब नमस्ते कहें यह सकारात्मक प्रभाव छोड़ने का एक शानदार तरीका है। अगर आप देखते हैं कि बातचीत बढ़ रही है, तो आप ठीक हैं और आप बंधुआ हैं, उसे बताएं कि आप उससे बात करना पसंद करते हैं लेकिन आपको जाना होगा यद्यपि यह एक दिलचस्प बातचीत के बीच में जाने के लिए हास्यास्पद लग सकता है, यह ठीक है कि आपको अपना अंक बनाने के लिए क्या करना चाहिए। यदि आप बहुत लंबे समय तक इंतजार करते हैं, तो बातचीत बिना थके हुए आपको मिल सकती है और आपको मिल सकती है, और आपको बाद में फिर से क्यों बात करनी चाहिए? तब तक रुको, जब तक आप मार्क नहीं मारा और फिर उसे दुनिया की सभी दया से बताएं कि आपको वास्तव में जाना है।
  • यदि आप साहसी महसूस करते हैं और बातचीत बहुत अच्छी तरह से हो गई है, तो आप भी बहादुर हो सकते हैं और आपको फिर से देखने के लिए कह सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com