कैसे एक लड़की के साथ बात करने के लिए आप की तरह

एक लड़की के साथ बात कर रहे हो जिसे आप आकर्षित कर रहे हैं, वह बहुत ही अयोग्य हो सकता है, खासकर अगर आपको पता नहीं है कि आप क्या कर रहे हैं। यदि आपको अपनी पसंद की लड़की के साथ संवाद करने में समस्याएं हो रही हैं, तो पढ़ें और सीखें कि सही शब्द कैसे ढूंढें।

कदम

विधि 1

अपने आप को आसानी से रखो
टॉक टू ए गर्ल यू की तरह स्टेप 01
1
अपनी रुचियां बढ़ाएं आप के बारे में बात करने के लिए कुछ खोजने के लिए एक बड़ा मस्तिष्क नहीं होना चाहिए, लेकिन आपको हितों और जुनूनों की आवश्यकता है। एक व्यक्ति जो स्वाभाविक रूप से अपने हितों के बारे में बात कर सकता है हमेशा लिखित सुझावों से लैस व्यक्ति की तुलना में बेहतर बातचीत होती है और नियुक्ति प्राप्त करने की अस्पष्ट आशा है।
  • एक छोटी सूची बनाएं अपनी सभी रुचियां उसमें रखो शायद आप विवरण में जाते हैं, लेकिन सिंथेटिक न हो। उदाहरण के लिए, इसके बजाय "संगीत", लिखो "शास्त्रीय गिटार बजाओ, संगीत कार्यक्रमों में जाओ, पुराने फंक संगीत एल.पी. एकत्र करें"।
  • विषयों की सूची बढ़ाएं उपर्युक्त उदाहरण का प्रयोग करके, आप सोच सकते हैं कि आप किस गिटार ब्रांड के मालिक हैं या किराए पर हैं और आप किसको पसंद करेंगे, आप कौन से कॉन्सर्ट हुए हैं, और आप किस तरह के कगार पर हैं
  • प्रत्येक विषय पर अपनी राय को ध्यान में रखें इससे आपको बेहतर पता करने में मदद मिलेगी। जब आप उन विषयों से निपटते हैं जो आपकी रुचि पैदा करते हैं, तो आप विश्वास से बात कर सकते हैं और बता सकते हैं कि वे आपकी रुचि क्यों रखते हैं, जो अच्छे बातचीत को बढ़ावा देता है।
  • 2
    जोर से बोलने का अभ्यास करें बात करने के लिए इस्तेमाल हो, या आप कभी भी अच्छी तरह से बात करने के बारे में नहीं जान पाएंगे। सबसे आसान और आसान चीजों में से एक, जिसे आप विश्राम की स्थिति को प्रोत्साहित करने के लिए कर सकते हैं, बस अपने आपको चीजों को जोर से कहने के लिए है इससे आपको अपनी आवाज़ की आवाज़ और आराम से महसूस करने में सहायता मिलती है "बातचीत" बजाय बस की तुलना में "उत्तर" दूसरों के लिए
  • सही समय और स्थान खोजें हर बार जब आप अकेले घर में होते हैं, तो बहुत अच्छा होता है आपको कार्यक्रम के लिए नहीं है - बस जब वे पैदा होते हैं तो अवसरों का उपयोग करें।
  • कुछ कहो थोड़ी देर के लिए कुछ विषय के बारे में बात करने की बजाय कुछ शब्द बोलने की कोशिश करें अपने आप को आखिरी टीवी शो या फिल्म की कहानी बताओ यदि आप कुछ भी कहने के लिए सोच भी नहीं सकते हैं, तो एक पुस्तक की तलाश करें और इसे जोर से पढ़ें।
  • जब आप कोई पुस्तक पढ़ते हैं, तो कृत्रिम और रोबोट पढ़ने में, जितने लोग करते हैं, उतनी ही गिरावट की बजाय शब्दों को स्वाभाविक रूप से बनाने की कोशिश करें। एक वाक्य या दो पहले दिमाग में पढ़ो, फिर ज़ोर से बाहर की तरह अगर आप बस इसके बारे में सोच रहे थे
  • कविताओं की किताबें इस उद्देश्य के लिए आदर्श हैं। कविता का मतलब लगभग हमेशा जोर से पढ़ना है, और एक कविता की प्राकृतिक पढ़ने की आवश्यकता के लिए एकाग्रता आपको बेवकूफ महसूस करने से विचलित कर देगी।
  • कुछ समय के लिए बात कर रहें। कम से कम एक मिनट के लिए जोर से बात करने की कोशिश करो समय के साथ, यह आपको एक बातचीत शुरू करने और आप क्या सोचते हैं, महत्वपूर्ण कौशल को उस लड़की पर अच्छी छाप बनाने के लिए इस्तेमाल करने में मदद करेंगे, जिस पर आपके पास क्रश है।
  • टॉक टू ए गर्ल यू की तरह स्टेप 03
    3
    लड़कियों से बात करें , कहीं और काम पर स्कूल में, क्लब में, या - - किसी भी स्थिति है जहाँ आप नियमित रूप से महिलाओं के साथ बातचीत कर रहे हैं उन लोगों के साथ छोटी सी बातचीत करने के लिए एक अतिरिक्त प्रयास करते हैं। इससे आपको सिखाया जाएगा कि लड़की से बात करने से डरने के लिए कुछ भी नहीं है, भले ही आप उस पर क्रश करें।
  • जिन लोगों के साथ आप पहले से ही एक निश्चित आत्मविश्वास है, उदाहरण के लिए सहकर्मियों के साथ शुरू करें उनसे पूछें कि सप्ताह कैसे चला गया, और बातचीत में शामिल होने के लिए छोटे प्रश्न पूछें। थोड़ी देर के लिए कई लड़कियों को आपसे बात करने में खुशी होगी
  • अगर एक लड़की आपको उसके बारे में पूछने के बाद अपने सप्ताह के बारे में पूछती है, विनम्र रहें और उनका जवाब दें, वह उसी स्तर के बारे में बताती है जो वह आपसे बात करती थी। (तथ्य के बारे में बात करने से बचें कि आप लड़कियों के साथ अपने संवादी कौशल को सुधारने की कोशिश कर रहे हैं।)
  • प्रोजेक्ट पार्टनर के साथ मैत्रीपूर्ण रहें स्कूल में या सामुदायिक सेवाओं के दौरान, आप अक्सर पार्टनर के साथ जोड़ा जाएगा। जब आपका साथी एक लड़की है जिसे आप बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, तो थोड़ी ही हंसमुखता दोनों के लिए चीजों को और अधिक मनोरंजक बनाने में बहुत मददगार होगी।
  • इसके लिए पूछने के बजाय परियोजना के बारे में बात करने की कोशिश करें यदि वह अच्छी तरह से प्रतिक्रिया करता है, तो वह जारी रहता है, और छोटे भाषणों और सरल प्रश्नों को आगे बढ़ाता है।
  • उसके जीवन के बारे में जानकारी के लिए मत पूछो इसके बजाय, उनसे पूछें कि आप दूसरे व्यक्ति के बारे में क्या सोचते हैं, उदाहरण के लिए एक प्रोफेसर, या एक आसन्न घटना जिसे आप दोनों के बारे में जानते हैं
  • बहुत बार बात न करें दिखाएं कि आप पहले से ही उसके साथ परियोजना को पूरा करने और उसे पूरा करने में रुचि रखते हैं। वार्तालाप को मजबूती देने के बजाय, जब विचारों को ध्यान में आने पर बात करें
  • विधि 2

    उससे बात
    टॉक टू ए गर्ल यू की तरह स्टेप 04
    1
    तैयार हो जाओ यदि आप किसी लड़की पर अच्छा प्रभाव बनाना चाहते हैं, तो कम से कम आप अपना व्यवहार और आपकी स्वच्छता नियंत्रण कर सकते हैं।
    • स्नान, चेहरे की सफाई, दांत की सफाई और तैयार कील के बने दैनिक स्वच्छता शासन शुरू करें दुर्गन्ध दूर रखें अपने नाखूनों को नियमित रूप से काटें
    • यदि आप कुछ इत्र डालते हैं, तो याद रखें: कम है, बेहतर होगा इसे कलाई पर और गर्दन के आधार पर स्प्रे करें, अधिक से अधिक आधा मीटर की गंध करने के लिए पर्याप्त है, लेकिन अब और नहीं। एक अच्छी गंध सूख जाएगी और कई घंटों तक चलेगा - अतिरंजित होने की कोई जरूरत नहीं है।
    • हमेशा सर्वश्रेष्ठ पर पोशाक साफ कपड़े पहनें, और रात को पहनने से पहले अपने कपड़े तय करें ताकि आपको अंतिम क्षण में कोई बदलाव न करें।
    • सबसे अच्छा रहना यदि आप यह हैं, तो आप तंग आना बंद नहीं करना है, लेकिन आपको ऐसा कहना या कुछ भी करने की ज़रूरत नहीं है, जिसे आप लड़की को आपको पसंद नहीं करना चाहते। आपको यह कभी नहीं पता होगा कि यह कैसे ले जाएगा। अन्य लोगों के साथ दयालु और दयालु रहें, और वरिष्ठ अधिकारियों के साथ परेशान होने से बचें।
  • टॉक टू ए गर्ल यू की तरह चरण 05 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपना दृष्टिकोण बनाएं हर बार जब आप अपने लिए एक पल के लिए, अपनी पसंद की लड़की के साथ बोलने का एक अच्छा मौका देखते हैं, भले ही आसपास के लोग होते हैं, साहस करते हैं और ऐसा करते हैं।
  • वह अपना ध्यान आकर्षित करता है उसे बुलाओ और नमस्ते मुस्कुराओ कहो। उसे देखने के लिए अपने आप को खुश दिखाएं
  • Avvicinala। जैसे ही वह तुम्हें पहचानता है, उसके आगे चलना शुरू करें उसे तुम्हारे पास आने की प्रतीक्षा न करें अपने आप को सकारात्मक और सुरक्षित दिखाएं, पहले से दूरी कम करें
  • अगर वह आपकी ग्रीटिंग से नाराज या चिढ़ता है, या बहाना करने की कोशिश करता है तो उसने आपको नहीं सुना है, तो वह कभी भी आप में रूचि नहीं रखेगा। कम करें और अपने रास्ते पर जारी रखें। आप उस व्यक्ति के हकदार हैं जो आपको देखकर खुश हैं
  • टॉक टू ए गर्ल यू की तरह चरण 06
    3
    वह स्पष्ट रूप से बोलता है अब तक आपको लड़कियों से बात करने के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए, और कई विषयों पर बहुत कुछ कहने के लिए एक दिलचस्प व्यक्ति बनना चाहिए। आपके द्वारा विकसित किए गए कौशल के साथ अच्छी छाप बनाने का यह आपके मौका है।
  • यदि आप लड़की को नहीं जानते हैं, तो अपने आप को परिचय दें और बताएं कि आपने पहले से ही कहां मिले हैं। एक बार जब वह तुम्हें पहचान लेता है, तो वह शायद आपको बहुत ही विनम्र प्रश्न पूछेगा, जैसे कि "तुम कैसे हो?" या "तुम कैसे हो?"। अलगाव के साथ जवाब न दें- इसके विपरीत, शांत रहें और कुछ कहें जो बातचीत शुरू कर सकता है।
  • अगर सब कुछ विफल हो जाए, तो कहें कि आपने इसे केवल देखा है और एक पल के लिए हैलो कहने के बारे में सोचा है। यह आपको बातचीत को अगले वाक्य में लेने की अनुमति देगा।



  • टॉक टू ए गर्ल यू की तरह चरण 07
    4
    बातचीत को जिंदा रखें थोड़ी देर के लिए उन लोगों और जगहों के बारे में पूछें जो आप दोनों जानते हैं अपने सवालों का जवाब देते हुए मिठास के साथ प्रतिक्रिया करें, और अपनी राय व्यक्त करते समय एक विनम्र स्वर का उपयोग करें।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप दोनों एक शिक्षक के साथ एक वर्ग है, यह Sig.Rossi है, जो हमेशा थक लगता है, आप उसे पूछ सकते और, के बाद वह जवाब दिया, कैसे वह हमेशा थक लगता है के बारे में एक अवलोकन के साथ जारी है।
  • टॉक टू ए गर्ल यू की तरह स्टेप 08
    5
    सकारात्मक रहें मुस्कुराओ और डर मत देखो जब वह बातचीत करते हैं। पुरानी कहावत याद रखें: "हँसते और दुनिया तुम्हारे साथ हँसते हुए रोओगे और देखेंगे कि आप अकेले रुकेंगे"। जब हम दूसरों को हमारे साथ रहने के लिए खुश कर देते हैं तो हम खुद को सर्वश्रेष्ठ छवि देते हैं
  • बातचीत से गंभीर और दुखद विषयों को रखें। यदि आप इसे बाहर निकाल लेते हैं (उदाहरण के लिए, यदि आप किसी से पूछते हैं कि आप जानते हैं कि आप अभी मर चुके हैं), तो ईमानदार रहें, लेकिन बातचीत को इस बिंदु पर न दें।
  • टॉक टू ए गर्ल यू की तरह स्टेप 09
    6
    पहल करें अगर बातचीत में ठहराव का एक पल है, लेकिन अन्यथा यह अच्छी तरह से चल रहा है, तो उन्हें अपने जीवन में एक हालिया घटना के बारे में बताएं जो आपकी व्यक्तिगत रुचियों में से एक के साथ करना है पिछले संगीत उदाहरण के साथ जारी रखते हुए, आप हाल ही में एक कॉन्सर्ट का उल्लेख कर सकते हैं या आप जिस एल्बम को खरीदा है
  • अपनी रुचियों पर अधिक ध्यान न दें विशिष्ट ज्ञान के बिना सामान्य होने के लिए पर्याप्त सामान्य रखें। विषय को सम्मिलित करने या बदलने के लिए जगह छोड़ दें। महत्वपूर्ण बात यह है कि बातचीत को रोचक और जीवित रखना।
  • टॉक टू ए गर्ल यू की तरह चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    7
    संख्या पूछें उसे बताएं कि उससे बात करना अच्छा है और आप को फिर से देखने का प्रस्ताव है, फिर संख्या के लिए पूछें। कैसे धीरे-धीरे आप चीजों को जाना चाहता हूँ के आधार पर, खुले तौर पर फ़ोन नंबर मांगते हैं हमेशा एक उचित कदम नहीं होगा, लेकिन यह सिर्फ नमस्ते कहना और एक नियुक्ति के लिए पूछने के बीच एक खुश माध्यम है।
  • 8
    वैकल्पिक रूप से, बस उनसे फेसबुक पर मित्र बनाने के लिए कहें, या उनके ई-मेल पते के लिए पूछें। यह निश्चित रूप से एक लड़की की संख्या के लिए पूछने की तुलना में एक नियुक्ति के लिए निमंत्रण कम है, और बहुत से लोग अपने डेटा ऑनलाइन देने के लिए परेशान नहीं करते हैं
  • टॉक टू ए गर्ल यू की तरह चरण 11
    9
    अभिवादन करें। उसे बताएं कि आप उसे जल्द से जल्द फोन करेंगे (या उससे संपर्क करें) और उसे मुस्कुराहट और शुभकामनाएं दें अगर सब ठीक हो जाता है, तो आप एक बैठक की उम्मीद कर सकते हैं या यदि संभव हो तो एक या दो सप्ताह के भीतर पहली नियुक्ति भी हो सकती है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com