कैसे एक धातु लड़की हो

धातु एक शैली है जो लगभग पूरी तरह से पुरुषों का वर्चस्व है। महिलाओं के लिए धातु की सुनना पुरुषों के लिए बहुत अलग है

कदम

छवि एक धातु चिकी चरण 1 शीर्षक
1
धातु संगीत सुनें सबसे प्रसिद्ध बैंड में से कुछ हैं: ओजी ऑस्बॉर्न, ब्लैक सब्बाथ, मेटालिकिका, जुडास प्रीस्ट, आयरन मेडेन, ईद और डॉकेन। काली धातु के मुख्य प्रतिपादक गर्गोरोत, मर्दुक, सत्यिकॉन, माहेम इत्यादि हैं। मेल्लोडिक, लोक, या पावर मेटल ग्रुप जैसे एलुवीती, फ़िनटोल, एन्सेफ़रम, हेलियन, आइस्ड अर्थ, हैमरफॉल, आमोन अमरर्थ या भगवान डेथ्रोनेड को सुनने की कोशिश करें। सबसे अच्छा भारी या क्रूर बैंड मौत, नाइल, शव, मोर्बिड एंजेल, भक्ति और त्वचाहीन हैं उनके संगीत कार्यक्रमों पर जाएं! उन समूहों पर पैसा बर्बाद मत करो जिन्हें आप पसंद नहीं करते हैं।
  • छवि एक धातु चिकी चरण 2 नामक
    2
    अपने बालों को उस तरह से पोशाक करें, जो आपके लिए उपयुक्त है। आप अपने बाल लाल, गोरा या काले रख सकते हैं बहुत फैशनेबल हेयर स्टाइल मत रखो, और 80 के दशक की एक आमलेट का कटौती करें। लगभग सभी धातु लड़कियों के लंबे बाल हैं! तो अपने बालों को बढ़ने दें और उन्हें ब्रेड में स्टाइल करें यदि आप चाहें
  • छवि एक धातु चिकी चरण 3 शीर्षक
    3
    पतलून और चमड़े की जैकेट जाओ, फटा जर्सी (लेकिन बाहर भी नहीं पहना जाता है) और संगीत समूहों के मशिन! आप ऊँची एड़ी के जूते के बिना एड़ी के जूते, पच्चर के जूते और जूते पहन सकते हैं
  • छवि एक धातु चिकी चरण 4 शीर्षक
    4
    ऐसे दोस्त खोजें जो धातु से प्यार करते हैं आप अक्सर लंबे बालों वाली धातु के शौकीन पहचान लेंगे, भले ही यह निश्चित तौर पर हस्ताक्षर न हो। उन लोगों से डेटिंग करना शुरू करें, जो अजनबी थे जब आप छोटे थे क्योंकि वे उन समूहों को सुन रहे थे जिन्हें आप नहीं जानते थे।



  • छवि एक धातु चिकी चरण 5 शीर्षक से
    5
    हमेशा अपने आप को हो नकली की तरह कार्य न करें, आपको धातु के संगीत के लिए एक असली जुनून होना चाहिए और अपने पसंदीदा शैली को पता होना चाहिए। ऐसे गीतों को न सुनो जो आप को एक स्वर नहीं देना पसंद करते हैं, क्योंकि लोग समझेंगे कि आपकी कोई वास्तविक रुचि नहीं है।
  • छवि एक धातु चिकी चरण 6 शीर्षक
    6
    एक गिटार या ड्रम की तरह एक उपकरण खेलना सीखें, या गाना यदि आपके पास पर्याप्त पैसा है, तो आप एक आक्रामक बास या इलेक्ट्रिक गिटार खरीद सकते हैं। यदि आप बैटरी खरीदना चाहते हैं तो सुनिश्चित करें कि यह बच्चों के लिए एक मॉडल नहीं है।
  • छवि एक धातु चिकी चरण 7 शीर्षक
    7
    एक बैंड बनाएं ऐसे दोस्तों के साथ जुड़ने के लिए कहें जो संगीत या गानों को बजाने में सक्षम हों। धातु बैंड के यंत्र गिटार, ड्रम, कीबोर्ड और बास होना चाहिए। अपने गीतों को लिखें, अतीत की महान धातु समूहों से प्रेरणा प्राप्त करना।
  • टिप्स

    • मत मानना ​​है कि आप धातु से प्यार करते हैं, भले ही आपको लगता है कि लोगों को स्वीकृति नहीं है। आप बहुत धार्मिक हो सकते हैं, लेकिन प्यार धातु आपको दोषी महसूस नहीं करना चाहिए। शर्मिंदा बिना संगीत की तरह आनंद लें।
    • अपनी संगीत लाइब्रेरी जितना संभव हो उतना विस्तार करें। कुछ लोगों को विश्वास नहीं होगा कि आप एक असली प्रशंसक हैं, और कई गीतों को जानने के लिए आप इनकार करने में सक्षम होंगे। हर शैली को सुनने की कोशिश करो, यहां तक ​​कि उन लोगों को भी जो आपको लगता है कि आप पसंद नहीं करेंगे।
    • किसी विशेष प्रकार के देखने के लिए मजबूर मत महसूस करें। संगीत की गणना करें, कपड़ों की नहीं।
    • कॉन्सर्ट में, कभी भी पारदर्शी कपड़े, कम कट वाले स्वेटर, लघु स्कर्ट (जूते या मोज़े के साथ स्वीकार्य) या कुछ और जो अनदेखी खुलासे को जन्म दे सकती हैं
    • यदि आप वास्तव में एक धातु व्यक्ति हैं, तो आपको इस लेख की सलाह की आवश्यकता नहीं होगी। आपको पसंद आए संगीत को प्यार करने के लिए आपको एक गाइड की आवश्यकता नहीं होगी।
    • विचार करें कि कई लोग मानते नहीं हैं कि न्यू-मेटल, मेटलकोर और डेथकोर धातु की शैली हैं। यदि आप इन संगीत शैलियों को केवल सुनते हैं, तो सबसे कट्टरपंथी धातु प्रशंसकों में आप उनमें से एक नहीं मानेंगे। उन लोगों के बीच प्रतिद्वंद्विता पर भी ध्यान दें जो मौत धातु और गॉथिक धातु की सुनते हैं।
    • धातु के बारे में कोई चिंता नहीं है APPARENCIES केवल संगीत की गणना
    • याद रखें कि कॉन्सर्ट में जनता के लगभग सभी सदस्य पुरुष होंगे।

    चेतावनी

    • विशेष रूप से पोगो में कॉन्सर्ट्स में, उन लोग होंगे जो टहल करने की कोशिश करेंगे। यदि कोई आप पर है और आपको असहज महसूस करता है, तो अपने और उसके बीच कुछ बड़े पुरुष डाल दें। यदि कोई आपसे संपर्क करता है या छूता है, तो चीखें। वह शायद तुरन्त पीटा जाएगा धातु एक समुदाय है और अगर आपको परेशान किया जाता है, तो कई लोग आपकी रक्षा के लिए तैयार होंगे।
    • बहुत से लोग धातु के लिए आपके जुनून को मंजूरी नहीं देंगे वे इसे कम भी स्वीकार करेंगे यदि वे आपको एक अच्छी लड़की, एक धार्मिक लड़की, स्कूल की एक अच्छी लड़की आदि के रूप में चित्रित करते हैं। सभी बातचीत में धातु के बारे में बात मत करो। यदि आप संगीत के बारे में बात कर रहे हैं, तो अपनी वरीयताओं को प्रकट करने से डरो मत, झूठ न बोलें और विषय से न बचें, लेकिन आपको किसी और चीज के बारे में बात करने की ज़रूरत नहीं है।
    • यदि आप एक नारीवादी हैं, या आप गलत भाषा के गीतों से नाराज महसूस करते हैं, तो आप कई गीतों से मौत धातु, ग्राइंडकोर, गोरग्रिंड और विशेषकर उन अश्लील गीतों से नाराज होंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com