कैसे एक Metallaro बनने के लिए

का आगमनभारी धातु

, 70 के दशक में, उन्होंने एक नया प्रशंसक उपसंस्कृति बनाने के लिए नींव रखी, जिसे आमतौर पर "मेटालारी" कहा जाता है समय के साथ, धातु संगीत विकास और विविधीकरण की प्रक्रिया के माध्यम से चला गया है, और वही इसके प्रशंसकों का हुआ है धातु दुनिया भर में हर जगह, बहुत भिन्न विशेषताओं के साथ और स्टिरियोटाइप की तुलना में बहुत अधिक भिन्न हो सकते हैं, जो कि औसत धातु संगीत प्रेमी एक सटे, लंबे बालों वाला पुरुष बनना चाहता है। किसी भी उप-संस्कृति के साथ होता है, फिर भी, यहां तक ​​कि metalheads "पहेली" के अपने स्वस्थ खुराक है - लोग हैं, जो कुछ आंदोलन के हैं नहीं करते हैं लेकिन ज्यादातर इसका हिस्सा होने का नाटक, केवल बाहरी मानते हुए, लेकिन संस्कृति पता करने के लिए नहीं मिल कि सीमेंट्स। इस लेख को "पहेली" के कुख्यात उपनाम से बचने में आपकी सहायता करने के उद्देश्य से लिखा गया है।

कदम

इमेज का शीर्षक, एक माथलहेड चरण 1
1
धातु को जानने और सराहना करने के लिए जानें यह सलाह, केवल उपस्थिति में ही असली है, वास्तव में एक असली धातु और एक शुद्ध और सरल पहेली के बीच अंतर को मंजूरी देती है। अपने होमवर्क करो, इसलिए, और "अध्ययन" करें!
  • भारी धातु और न्यू-धातु, हार्ड रॉक, मौत धातु, काले धातु, धातु कोर और इतने पर।
  • धातु के इतिहास का अध्ययन करें यह कहाँ से आया था? अग्रणी कौन थे? यह वर्षों में कैसे बदल गया है?
  • "हेवी मेटल" लेबल के तहत एकत्र की जाने वाली उप-जीन की व्यापक विविधता के साथ परिचित करें: काला, मौत, कयामत, लोक, ग्लैमर, गोथिक, नव-शास्त्रीय, शक्ति, प्रगतिशील, औद्योगिक और पिटाई, बस कुछ ही नाम करने के लिए
  • इमेज का शीर्षक, एक मालाहाल चरण 2
    2
    संगीत कार्यक्रमों पर जाएं एल्बम खरीदने के अतिरिक्त, वह अपने संगीत कार्यक्रमों और खरीद वस्तु के पास जाकर कलाकारों का समर्थन करता है। पोगो, हेडबैंजिंग और भीड़-कुमकारी वैकल्पिक (लेकिन गरमी से अनुशंसित) हैं।
  • मंच के तहत कैसे पग.
  • हेडबैंग कैसे करें
  • एक धातु कॉन्सर्ट में तैयार करना सीखें
  • इमेज का शीर्षक एक पेटी 3
    3
    खेलने के लिए जानें बहुत से लोग मानते हैं कि धातु संगीत बजाने विशेष प्रतिभा की आवश्यकता नहीं है, लेकिन यह उन्हें नहीं है कि एक पूर्वाग्रह, अस्वीकृति है कि इन लोगों आक्रामक आवाज़ की ओर लग रहा है द्वारा गठित की है, और अपरिचित है इस तरह। वास्तविकता बहुत अलग है: धातु संगीतकारों को उपहार में दिया जाता है और उनके उपकरणों के अभ्यास में बहुत अनुभव होता है। लिखने और धातु संगीत प्रदर्शन करने के लिए आवश्यक तकनीकी कौशल की सराहना करने का एक अच्छा तरीका यह कोशिश करना है
  • कैसे हार्ड रॉक और धातु गिटार बजाना शुरू करने के लिए.
  • कैसे गिटार के एक जादूगर बनने के लिए.
  • कैसे मौत धातु की गड़बड़ का निर्माण करने के लिए.
  • कैसे वास्तव में व्यावसायिक बैटरी खेलने के लिए.
  • इमेज का शीर्षक, एक माथलहेड चरण 4



    4
    मेटालारो का लग रहा है मैन चेतावनी दी है, आधे से बचाया: यदि आप खुद को सीमित करने के लिए सीमित हैं, तो पहले के चरणों के माध्यम से जाने के बिना, लोगों को एक योग्य, शायद सही ढंग से ऐसा नहीं हो पाएगा। निम्नलिखित सूची मेटलारो के नज़रिए का विश्लेषण करेगी, जिसमें कुछ चीजें और कुछ चीजें शामिल हैं, जिनमें से कुछ आइटम और सहायक उपकरण धातु उपसंस्कृति से जुड़े हैं। हालांकि याद रखें, देखो केवल एक द्वितीयक पहलू है और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप ड्रेस कैसे पहनते हैं। ड्रेसिंग धातु केवल शैली का अन्य प्रशंसकों द्वारा मान्यता प्राप्त करने का एक साधन है। लेकिन वास्तव में क्या मायने रखता है सिर्फ धातु के लिए प्यार है-आप जो चाहें डाल सकते हैं।
  • टी-शर्ट बैंड लोगो या ठोस काले टी-शर्ट के साथ जब आप कॉन्सर्ट में जाते हैं, तो अपने पसंदीदा बैंड के टी-शर्ट खरीदें। यह मेटल प्रशंसकों की एबीसी है और खुले तौर पर आपके संगीत स्वाद को व्यक्त करता है आप हमेशा निश्चित रूप से बैंड की आधिकारिक टी शर्ट खरीद सकते हैं, तो गर्म मुद्रित टी शर्ट या स्क्रीन प्रिंट के रूप में सस्ता है, लेकिन ध्यान रखें कि कई धातु कलाकारों अपने राजस्व माल की बिक्री से आने का एक बड़ा हिस्सा देखें। "फॉरलोक" शर्ट दूसरों के पक्ष में अपनी छवि के कलाकारों को लूटते हैं
  • सींग यह इशारा रोनी जेम्स डियो द्वारा लोकप्रिय हुआ (और आपको पता होना चाहिए कि वह कौन है!), जिन्होंने अपनी इतालवी मूल की दादी से यह सीखा है
  • काले चमड़े और स्टड1 9 70 के दशक के उत्तरार्ध में, जूडास प्रीस्ट गायक रोब हाल्फोर्ड ने बढ़ावा देने के लिए बाइकर को अपनाया नरक चमड़े के लिए तुला- तब से, चमड़े के वस्त्र (पतलून, जैकेट) और स्टड हजारों मेटलहेड्स के कोठों में प्रवेश करते थे।
  • सेल्टिक इमेजरी, सक्सोन, वाइकिंग और नाइटली कई मेटलहेड्स, विशेष रूप से बिजली धातु के प्रशंसकों, आजकल समाज के उपभोक्तावाद और मेट्रोसॉजुएक्सिटी के विपरीत, मर्दानगी और योद्धा सम्मान के मूल्यों पर एक मजबूत जोर देते हैं। लंबे बाल और मोटी दाढ़ी, वाइकिंग्स, सक्सोंस और सेल्ट्स के प्राचीन योद्धा लोगों के लिए एक श्रद्धांजलि हैं। यह उन्हें कपड़े कि इस तरह के पुनर्जागरण और मध्य युग के रूप में अतीत युग, से प्रेरित हैं पहने। संक्षेप में देखने के लिए, की तरह एक आदमी एक बहुत ही सुदूर अतीत से आ रही काफी धातु है देखने के लिए असामान्य नहीं है।
  • पतली या तंग-फिटिंग जींस, बूट जूते, बैंड शर्ट, और मुकाबला जैकेट भारी धातु के प्रारंभिक वर्षों में यह संगठन बहुत लोकप्रिय था। तथाकथित "मुकाबला जैकेट", जींस या चमड़े में ऊन-कटोरे हैं, बिना आस्तीन, अपने पसंदीदा बैंड के पैच और पिन से सजाए गए हैं।
  • सज्जित या सुपर-तंग जींस, सैन्य पतलून, छोटे या पूरी तरह मुंडा बाल यह देखो 90 और 2000 के दशक के बीच फैल गया, क्योंकि भारी धातु ने कट्टर गुंडा, गॉथ और औद्योगिक के साथ संकरित नए उपनगरों का उत्पादन किया।
  • यदि आप एक लड़की हैं, तो आप परिधान विभाग में निश्चित रूप से पैंतरेबाजी के लिए अधिक जगह ले सकते हैं, क्योंकि वाइकिंग की तरह दिखना बहुत कठिन होगा, साथ ही संगीत कार्यक्रमों में पुनर्जागरण के कपड़े पहने होंगे। आप पंक और गोथ संस्कृति से, 80 के दशक से विभिन्न वस्तुओं को उधार ले सकते हैं। लेकिन आपको सिर्फ अपने पसंदीदा बैंड की शर्ट पहननी है और आप काम कर चुके हैं। इस नज़र से दूर रहें पिताजी की बेटी.
  • धातु उपनगरीय

    1
    मेरे पास मेटल संगीत में इतने सारे उपनगर हैं, आपको यह पता लगाना होगा कि कौन सा आपका पसंदीदा है
    • पारंपरिक भारी धातु (या क्लासिक धातु या केवल भारी धातु)। अपने मूल अर्थ में, भारी धातु एक संगीत शैली है जो चट्टान से बच गया है, जिसमें स्वर, गिटार, बास और ड्रम की चरम सीमाएं हैं। धातु के अग्रदूतों में लेड ज़पेलीन, ब्लैक सब्बाथ, दीप पर्पल, जुडास प्रीस्ट और मोटरहेड थे। 70 के दशक के उत्तरार्ध और शुरुआती 80 के दशक में, ब्रिटिश हेवी मेटल की न्यू वेव नामक आंदोलन ने इंग्लैंड में कब्जा कर लिया था, जिसे लोहे मेडेन और सक्सन जैसे बैंड द्वारा परिभाषित किया गया था। प्रशंसक अक्सर बहस करते हैं कि शुरुआती दिनों की धातु सचमुच धातु या साधारण हाइपर-प्रोटीन हार्ड रॉक है या नहीं हालांकि, यह किसी भी संदेह से परे है कि ये बैंड बाद में बनाए गए सभी भारी धातु समूहों को गहराई से प्रभावित करते थे।
    • स्पीड मेटल प्राचीन धातु का एक तेज और अधिक आक्रामक शैली, हालांकि कचरा पेटी के रूप में चरम नहीं है, जो एक ही समय में फैलता है। मोटरहेड्स को शैली गति धातु के संस्थापक पिता माना जाता है, जबकि एक्साइटर और एजेंट स्टील कई लोगों द्वारा शैली के निश्चित बैंड के रूप में परिभाषित होते हैं।
    • थ्रैश मेटल पौष्टिक पौंक और क्लासिक मेटल को समान माप में, पिटाई धातु धातु की गति के समान है, लेकिन उन विशेषताओं के साथ जो मौके के लिए आसान है। गिटार रिंग्स उतना तेज़ हैं - यदि अधिक नहीं - गति धातु के और बहुत जटिल हो सकते हैं बैटरी अति क्रियाशील और गैर-पारंपरिक गीत है संदर्भ बैंड मेटालिका हैं, ओवरकिल, निर्गमन, मेगाडेथ, स्लेयर, एंथ्रेक्स, निर्गमन, सेपल्टुरा, टेस्टामेंट, सदस, डेथ एन्जिल और फ्यूलेड बाय फायर
    • ग्लैम धातु क्लासिक मेटल और पॉप के बीच एक हाइब्रिड, ग्लैमर धातु भूमि का पिटाई धातु के दृश्य के विपरीत खुले विपरीत में शैली का एक हंसमुख और रेडियो जैसा था। बैंड अक्सर गाथागीत में छेड़ा hairdos के साथ यदि संभव हो तो, घुंघराले प्रतिस्पर्धा की और आम तौर पर संगीतकारों खुद को स्पानडेक्स, तंग कपड़े और काले चमड़े के आवरण में लिपटा चमकीले रंग, में धांधली प्रस्तुत किया, और,। लाल या गुलाबी लिपस्टिक निश्चित रूप से निषिद्ध नहीं थी, जैसे कि ग्लेज़ और अन्य मेकअप। शैली के घातांक के अलावा, Ratt, काले घूंघट दुल्हन, अंधेरे, बॉन जोवी, रात रेंजर, ला बंदूकें (पहले दो एलबम-अभी खेल माया मेटल "और" भारी धातु के बाद) ज़हर, चुप दंगा, पंचमेल Crue उद्धृत किया जा सकता , व्हाइट शेर और व्हाईट्सकॉक
    • पावर धातु निष्पादन की गति को समर्पित धातु शैली, लेकिन पिटाई और गति धातु की तुलना में बहुत कम आक्रामक। शक्ति धातु शक्ति ताल में एक ताल गिटार, एक सरल और तेज ड्रम, धुन और राहत में सुराग पर संरचित है। गायकों के पास एक शक्तिशाली और बहुत प्रशिक्षित आवाज है और अक्सर बैंड एक कीबोर्ड और एक ताल गिटार भी देखता है। ग्रंथों काल्पनिक, ड्रेगन, पौराणिक कथाओं आदि से संबंधित विषयों पर छूता है। इस शैली में पहचानने योग्य बैंड के कुछ उदाहरण हैं हीलिन, ड्रैगनफॉर्ज़, आइस्ड अर्थ और शारदा दीवारों ऑफ़ द डेमन्ड।
    • काली धातु सुब्गेनुस चरम भारी धातु, काले धातु गिटार की मजबूत विरूपण, tremolo पिकिंग, चीख आवाज है कि बुराई नहीं तो शैतान, तेज़ ड्रम और गंदी ध्वनि का प्रतीक चाहिए का लगातार उपयोग से जाना जाता है। ग्रंथ अक्सर शैतानवादी होते हैं, लेकिन थीम सर्दियों, जंगलों, पौराणिक कथाओं, अंधकार, अलगाव, बुतपरस्ती, वाइकिंग्स और अधिक से भी भिन्न हो सकती हैं। प्रतिनिधि समूहों में जहर, अमर, बत्राी, गोरगोरोथ, अंधेरे क्रिया कर्म, सेल्टिक फ्रॉस्ट, माहेम और मर्दुक शामिल हैं।
    • गॉथ मेटल दोनों गोथ रॉक और धातु का एक उपजन, पहले की अंधेरे और उदास आवाजों के साथ उत्तरार्द्ध की आक्रामकता को जोड़ती है। पुनर्प्राप्त किए जाने वाले बैंड प्रकार ओ नकारात्मक हैं, एक पीले घोड़े नामित मृत्यु, स्वर्ग खोया और हम गिर गए हैं।
    • मौत धातु संगीत के एक चरम मेटल शैली है कि, कम समस्वरीकरण, शक्तिशाली बैटरी, तेजी से रिफ के साथ गिटार प्रदान करता है इस तरह के मृत्यु, मृत्यु के बाद, हत्या, दर्द, बुराई, आदि जैसे विषयों पर कंठ संगीत और गीत लगाकर गुर्राता यह शैली मौत, नरभक्षक प्रेरणा, डर फैक्ट्री, फ़ेफ़ोकेशन, जॉब फॉर फॉर काउबॉय, मोर्बीड एन्जिल, ट्रिंट ट्रोपर, अबाउटियरी और पोसेस्टेड के लिए समर्पित है।
    • तकनीकी मौत धातु मौत धातु का एक और अधिक तकनीकी और जटिल संस्करण। ऑपेथ जैसे बैंड देखें, मौत, मस्तिष्क ड्रिल और नेक्रोफैजिस्ट द्वारा नवीनतम काम।
    • मेरोडिक डेथ मेटल मौत धातु NWOBHM (ब्रिटिश भारी धातु की नई लहर - आयरन मेडेन, डेफ लेपर्ड) और मेलोडी के तत्वों के साथ मिश्रित है। हम लपटों, आर्क एनिमी, एट द गेट्स, ऑल थि रिमेंस (प्रथम एल्बम), शेडोज पल (प्रथम एल्बम), स्कार समरूपता और द ब्लैक डाहलिया मर्डर में उल्लेख कर सकते हैं।
    • काला मौत धातु मौत और काले धातु के बीच मिश्रित बेहेमोथ, एन्जलकोर्पेस और गोटवॉयर इस तरह के उदाहरण प्रस्तुत करते हैं।
    • ग्रूव मेटल बास ट्यूनेड गिटार के साथ एक प्रकार का धातु संगीत, जो भारी, जटिल और संकायकृत आरआईएफ, शक्तिशाली बास और चिल्लाए हुए रोता है। इस शैली का नेतृत्व पैंटेरा, पांच फिंगर डेथ पंच, मेम्ने ऑफ गॉड, सेपल्टुरा, सोलफू (अंतिम एल्बम) और एक्सहोरर जैसे बैंडों द्वारा किया जाता है।
    • वैकल्पिक धातु हाइब्रिड प्रकार, वैकल्पिक संगीत और भारी धातु के बीच मुठभेड़ से पैदा होता है, जो अपरंपरागत समाधान प्राप्त करने के लिए दो शैलियों से तत्वों को मिलाता है। कई उदाहरण हैं, ये सभी एक दूसरे से बिल्कुल अलग हैं: डेफटोनस, फ़िथ नॉर, 10 इयर्स, मुद्वयेन, नॉफिंगफॉज़, सिस्टम ऑफ ए डाउन, हेलमेट और ऐलिस इन चेन्स।
    • कयामत धातु धीमी लय, कम ट्यूनिंग, फुसफुसाए आवाज़ें और उदास गीत धातु के इस उप-ब्रांड को चिह्नित करते हैं। पुनर्प्राप्त करने वाले बैंड एक पेल हॉर्स नेम डेथ, कैंडलमास, सेंट विट्स और पेंटाग्राम हैं। ब्लैक सब्बाथ द्वारा `70 के दशक में जारी एल्बमों के मजबूत प्रभाव इन बैंडों की आवाज में देखा जा सकता है।
    • प्रगतिशील धातु कार्यकारी और लयबद्ध जटिलता का पीछा करने के लिए समर्पित धातु अक्सर गाने अजीब समय होते हैं और लय एक ही गीत के भीतर कई बार बदल जाते हैं। ड्रीम थियेटर, ओपेट, द बिड़ द ब्रीड एंड मी, पेरीफेरी, एज ऑफ सैनिटी, नेचर के रूप में पशु, मेशगग्ह और नेक्रोफैजिस्ट जैसे चैंपियंस
    • मौत / कयामत। कयामत की धीमी गति से मौत धातु की आवाज को पार करें पैराडाइज लॉस्ट एंड एफ़ाइल इस शैली का अभ्यास करते हैं।
    • Djent। एक शैली की तुलना में, जेनेंट मुख्य रूप से प्रगतिशील धातु से प्राप्त संगीत वाद्ययंत्र है, जो नाली और संकाय लय पर लगाए गए मजबूत जोर की विशेषता है, जिसके लिए इलेक्ट्रॉनिक्स के तत्व और विभिन्न प्रकार के ध्वनि प्रयोग शामिल हैं। श्रेणी के सराहनीय उदाहरण पशु हैं जैसे नेता, दफ़नाने के बाद, परिधि और टेसरेक्ट डीजेन्ट बैंड के मुख्य प्रभावों में से एक स्वीडन मेशगग्गा है, जो धातु संगीत में ऊपर उल्लिखित कुछ विशेषताओं को पेश करने वाले थे।
    • Grindcore। धातु के उपजनन काफी चरम, कर्कशता की सीमा पर अराजक। गायकों को गला घूमना और सुगमता की सीमा पर चिल्लाते हैं और गिटार के बहुत कम ट्यूनिंग होते हैं शैली हार्कर गुंडा और धातु के सबसे क्रूर फिंगर्स से प्रभावित है। याद करने के नाम कैरसस, गुदा कंट, नेपम डेथ एंड कीटक वारफेयर हैं।
    • Deathgrind। उप-शैली जो मौत धातु और ग्रिंडकोर के बीच आधी है। सबसे मशहूर गर्मी और लाल तार (भी deathcore को समर्पित) मर रहे हैं।
    • Goregrind। छिड़क और हॉरर ग्रंथों के साथ मौत का आकार बदलें। ध्वनि, सभी धातु ब्रह्मांड के सबसे चरम में से एक आक्रामक गिटार का बना है और शोर सीमा, दरें उग्र और तेजी से ड्रम और उन्मत्त को विकृत तारीख करने के लिए, है। इसके अलावा गायन का रास्ता पूरी तरह से चरम है, अन्य उच्च और चीख़ को कण्ठस्थ और गुफाओंवाला भागों बारी इलेक्ट्रॉनिक प्रभाव (पिच शिफ्टर, उदाहरण के लिए) है कि उन्हें और भी अधिक अमानवीय बनाने के योग के साथ। एक विचार प्राप्त करने के लिए, बस कर्कश और मुर्गा और गेंद यातना का उल्लेख करें
    • Pornogrind। ऊपर के रूप में, लेकिन यौन ग्रंथों के साथ। बैंड के नाम स्वयं के लिए कहते हैं: टॉरसॉफ़, रोटिंग कॉक और स्पर्मस्वाम।
    • Cybergrind। Grindcore आकृति जिसमें साधन आवाज़ ज्यादातर कंप्यूटर या सिंथेसाइज़र द्वारा उत्पन्न होते हैं इस शैली के समर्थकों में चंगेज ट्रोन और एगोरोफोबिक नोसेबिल हैं।
    • ड्रोन धातु बेहद धीमी धातु, जिसे "ड्रोन कयामत" शब्द के रूप में भी जाना जाता है, जिसमें हाइपर-संतृप्त गिटार लार्गो और लार्घिसिमो के बीच कई गुना चलते हैं, लेकिन न्यूनतम प्रगति (यदि शून्य नहीं है)। गाने आमतौर पर लंबा होते हैं और फ़ोकस वातावरण में होता है। SunnO))) और पृथ्वी इस क्षेत्र में सबसे अच्छा ज्ञात बैंड हैं।
    • कीचड़ धातु गिटार और बास भारी दमनकारी रिफ्स और फीडबैक की नदियों में विकृत हो गए हैं। बैटरी दृढ़ता से कट्टरपंक से प्रेरित होती है, जो शैली की विशिष्ट लय के साथ होती है जो कयामत की धीमी गति के साथ मिश्रित होती है। आवाज कट्टर गुंडा में चिल्लाती है। काले झंडे शैली के मुख्य प्रेरणा थे, जैसे मेलविंस थे। क्राउबार और आइहाटेगाड निर्णायक बैंड हैं।
    • स्टोनर धातु कयामत की धातु से उभरा, यह विकृत बास के लिए मान्यता प्राप्त है, लेले स्लेली की शैली में बास लाइनें, धीमी लय और ग्रंज, धातु और कयामत के प्रभाव। लाल फेंग और ऑरेंज गोब्लिन ने रेटिंग्स की सिफारिश की है।
    • औद्योगिक धातु धातु की आक्रामक ध्वनि और औद्योगिक मार्शल लय के बीच चौराहे पर, यह शैली जटिल बास लाइनों, औद्योगिक ध्वनियों, लयबद्ध धड़कन और इलेक्ट्रॉनिक्स को जोड़ती है। मानचित्र पर नाम डर फैक्टरी, नेलबॉम्ब, मंत्रालय (देर से), स्टेटिक-एक्स, रमस्टीन, गॉडफ्लश और मर्लिन मैनसन हैं।
  • 2
    कई अन्य हाइब्रिड जनरेटेड हैं, जिन्हें अक्सर एक साथ समूहीकृत किया जाता है शब्द "क्रॉसओवर" हैं वे आधी धातु और आधा कुछ और हैं सूची में शामिल हैं:
  • नू धातु 90 के दशक में उभरा, यह नाली / वैकल्पिक धातु, हिप हॉप और ग्रंज को जोड़ती है। यह लयबद्ध हिप हॉप, कम ट्यूनिंग, भारी रिफ्स और फंक से खींची गई बास लाइनों को रोजगार देता है। न्यू मेटल डिस्कोग्राफी में कोरन, कोयला चैंबर, सेवेंड्स्ट, लिम्प बिज्किट, ओटेपी, लिंकिन पार्क, डेफटोनस (पहले एल्बम) और स्टेटिक-एक्स शामिल हैं।
  • मेटलकोर। धातु और कट्टर का एक मिश्रण इसमें आमतौर पर बास गिटार और बास ट्यून किए गए हैं, भारी और आक्रामक रीफ, घर्षण स्वर और पटरियों में शक्तिशाली सवारी है। अक्सर यह कट्टर गुंडा के साथ भ्रमित है। फर्क यह है कि धातु का कण अधिक तीव्र है और इसमें स्पष्ट धातु तत्व शामिल हैं बैंड, अखंडता, पृथ्वी संकट, अठारह दृष्टि (पहला एलबम), Hatebreed, अभिसरण, द्वारा किया, Unearth, पार्कवे ड्राइव सुनने के लिए वह सोता है, Killswitch, संलग्न सिकन्दरिया पूछ जबकि है, और मुझे युद्ध हूँ। मैं मर रहा है और रक्त स्राव के माध्यम से धातु ओर करने के लिए अधिक से अधिक वजन दे लगानेवालोंके Hatebreed, एकाग्र और अखंडता के रूप में समूह, अधिक harcore ध्वनियों Killswitch के रूप में संलग्न है।
  • मेलोडिक मेटलकोर मेलकोर के लिए अधिक ध्यान देने के साथ मेटकोरकोर के उपजनर, मृदिक मौत धातु के अवक्षेपण हो सकते हैं। मुखर लाइनें अक्सर चीख और गुर्राना का सहारा लेती हैं, लेकिन एक साफ आवाज़ में गाए गए टुकड़ों को मिलना दुर्लभ नहीं है। अगस्त बर्न्स रेड, ट्रीवियम, ऑल दी रिमेंस, द डेविल वॉश्स प्राडा, और दी कैमल द प्रोम क्वीन बैंड को प्लेलिस्ट में डाल दिया।
  • Mathcore। मेटलकोर के एक और प्रगतिशील और तकनीकी रूप। आमतौर पर गाने बहुत जटिल हैं, लगभग पागल, निष्पादन की जटिलता और समय के परिवर्तन के नाम पर। द डिलिंगर एस्केप प्लान की डिस्क प्राप्त करें, ब्लड शेड, कनवर्ज और इवर्स्टेबैबोरोनस है।
  • Deathcore। मौत धातु और धातु के बीच बैठक बिंदु उन्होंने गुंडे गाया, मौत की धातु की रीफ्स, मेटलकोर विस्फोट और विस्फोट की धड़कन व्हाइटचैपल, कार्निफेक्स, निराश चिह्न और महासागर इस शैली का मुख्य बैंड हैं।
  • टिप्स

    • आपको सिर्फ एक धातु का धातु होने के लिए धातु को सुनना नहीं पड़ता है कई धातुहृद अन्य संगीत शैलियों, जैसे रॉक, शास्त्रीय संगीत, गुंडा, रेग या ग्रंज के लिए समर्पित हैं
    • अपनी धातु संस्कृति का विस्तार करने का एक अच्छा तरीका है कि अन्य धातु के श्रमिकों से सीधे सलाह लेनी है हालांकि, जब तक आप सूखे नहीं करते, तब तक आपसे कोई बात करने वाले को जोखिम में डालते हैं। थोड़ा प्रयास के साथ, एक दिन आप ऐसा ही करेंगे
    • हमेशा याद रखें: भीतर Metallara भाईचारे वे एक-दूसरे की सहायता करते हैं, जो उन लोगों के लिए संगीत कार्यक्रमों के लिए कार देता है, जिनके लिए उन्हें आवश्यकता है या अनुरोध किया जाता है तो संगीत की सिफारिश करना आदि।
    • बहुत अमीर या फैशनेबल दिखने से बचें धातु उपभोक्ता संस्कृति के खिलाफ है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको बेघर व्यक्ति की तरह धातु लगाना होगा - यह सुनिश्चित करना है कि 1000 यूरो के अनुरूप सिलवाया या फैशनेबल कपड़े पहने हुए बिल्कुल भी मदद नहीं करते हैं। ओवीस जींस और डिजाइनर जीन्स के बीच अंतर सिर्फ उन पर लागू लेबल है, इसलिए आपको कपड़ों पर बहुत अधिक पैसा खर्च करने की आवश्यकता नहीं है। न केवल आपका नज़र अधिक धातु होगा, लेकिन आप किसी अन्य शैली की तुलना में कपड़ों पर बहुत कुछ बचा पाएंगे।
    • नए बैंड की खोज करने के लिए संगीत प्रस्ताव को एक्सप्लोर करना जारी रखें सलाह के लिए अन्य धातुकर्मियों से पूछें, एनसाइक्लोपीडिया मेटलम वेबसाइट से परामर्श करें या समूह की एक यादृच्छिक धातु सीडी खरीदें जिसे आपने कभी नहीं सुनी है!

    चेतावनी

    • यदि आप टी-शर्ट या किसी विशेष धातु बैंड के सजावटी पैच पहनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह एक ऐसा समूह है जिसे आप पसंद करते हैं और आप जीवन, मृत्यु और चमत्कार के बारे में जानते हैं। मेटलहेड आपको ध्यान दे सकता है और बैंड में एक वार्तालाप शुरू कर सकता है, जो प्रश्न पर बैंड पर केंद्रित है - अगर आप इस विषय पर तैयार नहीं हैं (कम से कम संगीतकारों, एल्बमों और गीतों के नामों को जानना), तो आपकी धातु की विश्वसनीयता दूर होगी बुरी तरह से और आप इसे हमेशा के लिए खो देंगे
    • हर कीमत पर किसी खास उपसंस्कृति का पालन करने का प्रयास करने से दुनिया के आपके दृष्टिकोण को सीमित करने और इसके आगे और समान रूप से दिलचस्प अनुभवों को छोड़ने का पक्ष प्रभाव पड़ता है। धातु के जुनून को आगे बढ़ाते समय, कला के सभी रूपों के प्रति खुले दिमाग को बनाए रखने के द्वारा अपने रुचियों को चौड़ा करने का प्रयास करें।
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com