कैसे समझें अगर आप एक सच्चे भावनाएं हैं

बहुत से लोग कहते हैं कि वे भावनाएं हैं, लेकिन क्या वे वास्तव में जानते हैं कि इसका क्या अर्थ है और यह उपसंस्कृति कैसे उत्पन्न हुई? वे कुछ और के लिए व्यापार हो जाएगा? यदि आपको संदेह है, तो यह जानने के लिए कि आप वास्तव में क्या हैं पढ़ते रहें।

कदम

1
इमो होने के नाते इस उपसंकल्प को पूरी तरह समझना चाहिए। एक व्यक्ति जो दावा करता है - तथाकथित पहेली - यह शैली के बारे में ज्यादा जानने के बिना, इस तरह लेबल किया जाएगा।
  • 2
    इमो के बारे में रूढ़िवादी हैं एक ख़ुफ़िया खुद को चोट पहुँचाएगा और उसे ध्यान से कॉल करने के लिए हर किसी को दिखाएगा, या क्योंकि वह स्वीकार करने का प्रयास करेगा एक असली भावनाएं कट जाती है क्योंकि वह उदास होता है और इसमें समस्याएं होती हैं, वह ऐसा व्यक्ति जो ना होने का दिखावा करता है। एक सच्चे भावना अन्य लोगों का ध्यान नहीं प्राप्त करना चाहती है, कक्षा के पीछे बैठकर और एकांत में पढ़कर प्रसन्न होगा, ध्यान देने योग्य नहीं होगा। वह अपनी भावनाओं पर ध्यान केंद्रित करेंगे
  • 3
    संगीत। कुछ लोग ईमो संगीत को केवल अस्सी के दशक के पंक से प्रभावित बैंड तक ही सीमित करते हैं। हालांकि, पॉप पोक / इंडी / वैकल्पिक ध्वनियों का जिक्र करते हुए, 1 99 0 के दशक में इमो सबकक्चर का पुनरीक्षित किया गया। इसके अलावा, प्यूरिस्ट्स सनी डे रियल एस्टेट इमो पर विचार करते हैं, जिसमें गुंडा का प्रभाव नहीं है, लेकिन ऑल्ट रॉक संक्षेप में, शैली वर्षों में बदल गई है, और इनकार नहीं किया जा सकता है।
  • 4
    वस्त्र। एक वास्तविक भावनाएं तैयार हो जाती हैं जैसे वह चाहता है किसी भी मामले में, कई लोगों को पूर्वनिर्धारित शैली का पालन करने की प्रवृत्ति होती है: लंबी तरफ गुच्छ, जीन्स, स्टड बेल्ट, होंठ भेदी और बैंड शर्ट आजकल, कुछ लोगों को लगता है कि वे सभी काले पहनना चाहिए, श्रृंगार इतना भारी और गहरे रंग के साथ बहुत सटीक नहीं, अपने बालों को काला डाई (आमतौर पर बाल लंबे हो सकता है और अपने चेहरे को कवर करना चाहिए) पहनते हैं।



  • 5
    इमो बैंड के कई प्रकार हैं। फिर भी, कुछ अक्सर खुद इस शैली केवल कई पंक प्रभावों के साथ समूह, या भूमिगत पुराने स्कूल से, जो लंबे समय पक्ष माथे की लट से प्रशंसकों की जरूरत नहीं है से संबंधित विचार करने के लिए करते हैं। जैसा कि हमने पहले ही कहा है, हालांकि, इमो वर्षों से बदल गया है और इंडी, पॉप गुंडा, वैकल्पिक संगीत और इसी तरह से प्रभावित हुआ है। मूल रूप से पोस्ट-कट्टर से प्राप्त, जो बदले में अस्सी के दशक के गुंडा से आया था।
  • 6
    यहां कुछ इमो बैंड हैं: वसंत के संस्कार, गले, टेक्सास कारण है, मॉस चिह्न, सनी दिवस रियल एस्टेट, अमेरिकी फुटबॉल, Hawthorne हाइट्स, होश विफल, किसी मित्र के लिए प्रयोग किया जाता है, बर्फ़ गिर रही है, अंतिम संस्कार, भागने भाग्य (प्रारंभिक काम), Underoath, आर्किड, स्नातकोत्तर। 99, हेरोइन, द हेट माईसेल्फ, नील पेरी, जॉबब्रेकर, कन्फेशनल डैशबोर्ड, फर्स्ट टू लास्ट, पले आउट बॉय, पैनिक! डिस्को में, Silverstein, जिमी विश्व खाओ, बच्चे, ब्लेसस्थहेफल, गुरुवार, सर्किल स्क्वायर, कैटरपिलर के सिटी, बिल्कुल नया, ड्राइव की तरह जेहू, सादा सफेद टी, मैचबुक रोमानस, आदि ले जाता है-अप प्राप्त करें
  • 7
    हाल ही में, melodic metalcore ध्वनि के साथ कई बैंड परिभाषित किया गया है screamo, अहंकार का एक सबजनुस, भले ही कई लोग इस शैली में फिट न हों। उदाहरण के लिए, ब्लेसस्थहेफल और Underoath, जो emo वर्णित करता है, लगता है और विशेषताएं है कि वापस जल्दी काम screamo (गुरुवार और सर्किल के गीतों जैसे स्क्वायर ले जाता है) सुनना के लिए ले लो, लेकिन यह भी Hawthorne हाइट्स और Silverstein जैसे बैंड भावनाएं के लिए।
  • टिप्स

    • इस तरह के रूप में परिभाषित किया जा रहा posers डर रहे हैं एक असली भावनाएं दूसरों की टिप्पणियों के लिए वजन नहीं देते हैं और अपने रास्ते पर जाएंगे: यह उनकी समस्या नहीं है जो दूसरों को लगता है और जैसा कि पहले कहा गया है, उनके जीवन पर केंद्रित है।
    • ये आमतौर पर अन्य बैंड हैं जिन्हें आम तौर पर इमो: ब्रिंग मी द होराइज़न, पियर्स गल, स्लीपिंग विद साइरन्स, क्लोजर टू क्लोजर, एस्केप टू द फेट एंड फॉलिंग इन रिवर्स।
    • अपने आप को रहो
    • कुछ शैली समझने वाली बात यह है कि इमो बैंड उनके उपसंस्कृति से संबंधित हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। उनके समूह क्रैकरकोर संगीत करते हैं
    • यहाँ बैंड है कि पहेली शैली emo से संबंधित के रूप में माना जा सकता की एक सूची है: सफेद में स्थिर, अलेक्जेंड्रिया, पार्कवे ड्राइव, आर्क एनिमी, आत्महत्या साधना, मर्लिन मैनसन अगस्त बर्न्स लाल, Aiden, Misfits पूछ,, मेरे प्रसिद्ध बनाओ मैं मर निर्धारित करना के रूप में , मौत धातु बैंड, हमला! हमला!, अच्छा चार्लोट इत्यादि इसके अलावा, बड़े पैमाने पर मीडिया स्वयं उन्हें अक्सर ऐसा मानते हैं।

    चेतावनी

    • ऐसे कई इमो प्यूरिवाइस्ट हैं जो मानते हैं कि इन नियमों का नियम निर्धारित करने का अधिकार है जो इस शैली से संबंधित है और क्या बाहर रखा जाना चाहिए। उन्हें लगता है कि यह उपसंस्कृति भूमिगत संगीत तक सीमित होनी चाहिए, लेकिन दूसरों का मानना ​​है कि जरूरतों को इस परिप्रेक्ष्य से परे जाना चाहिए। वे यह भी मानते हैं कि सभी भावनाएं अस्सी के दशक के समान होने चाहिए। उनका दावा है कि संगीत के बाद कट्टर और गुंडा होना चाहिए, लेकिन उनमें से कुछ का तर्क है कि यहां तक ​​कि बैंड सनी दिवस रियल एस्टेट के मद्देनजर emo है, जो सच है हैं, लेकिन वे एक और अधिक शैली उन्मुख वैकल्पिक रॉक / इंडी है। इमोज़ संगीत शैली में पॉप पॉप के तत्व भी होते हैं, इस पर विचार किया जाता है कि जिमी ईट वर्ल्ड जैसी बैंड द्वारा इसे किस तरह से बदल दिया गया था। संक्षेप में, शुद्धवादियों को लगता है कि भावनाएं अपने मूल के साथ रहना चाहिए, लेकिन ऐसे अन्य लोग भी हैं जो उन्हें अनदेखा करते हैं, और विश्वास करते हैं कि वे गलत हैं और वे एक-दूसरे का विरोध करते हैं।
    • इमो होने के नाते आप को बदमाशी का शिकार बना सकते हैं, लेकिन इससे आपको आत्महत्या, धूम्रपान, ड्रग्स और इतने पर जाने की इजाजत नहीं दी जा सकती। इसके अलावा, अपनी पसंद को आपको मुसीबत में न आने दें, क्योंकि ऐसा हो सकता है।
    • आत्म-घायल मत बनो अपने आप को काटना, उदासीन या आत्मघाती विचार होने पर आप कहीं भी नहीं मिलेगा और आपको अधिक भावनाएं नहीं कराएंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com