कैसे गोथ पोशाक के लिए

गॉथ होने के नाते वह जीवन का एक तरीका है जो संगीत से शुरू होता है जिसे आप पहनने वाले अनियमित सैन्य जूते तक सुनते हैं। लेकिन ड्रेस अप करने का सही रास्ता खोजना मुश्किल हो सकता है, जब सभी एबरक्रोंबी पहनते हैं अधिक जानने के लिए पढ़ना जारी रखें

कदम

चित्र शीर्षक गोथ चरण 1
1
गोथ के साथ आसानी से रहो एक दिन से दूसरे में मत बदलो धीरे धीरे इस शैली और इसके उपसंस्कृति के साथ आसानी से महसूस करते हैं।
  • चित्र शीर्षक गोथ चरण 2
    2
    वह शैली निर्धारित करें जिसके लिए आप लक्ष्य कर रहे हैं। कुछ लोग मखमली जैकेट, लेस और युग की वस्तुओं के साथ रोमांटिक रूप से प्यार करते हैं, जबकि अन्य गुंडा पसंद करते हैं, तंग पैंट और पॉर्न स्टड से भरा कॉलर के साथ, और अभी भी अन्य साइबर फ्यूचरिस्टिक एविएटर चश्मे के साथ हैं। यार्न, लेटेक्स और बड़े औद्योगिक जूते के अपने एक्सटेंशन को व्यवस्थित करें वहाँ केवल एक गोथ शैली नहीं है लेकिन विभिन्न तरीकों से
  • चित्र शीर्षक गोथ चरण 3
    3
    प्रेरणा के लिए फोटो और फिल्में ब्राउज़ करें चारों ओर देखो और कब्जा आप अपनी अलमारी में जोड़ना चाहते हैं क्या। किसी को नकल न करें जब तक कि वे एक हेलोवीन चुड़ैल की तरह कपड़े पहने न हों।
  • चित्र शीर्षक गोथ कदम 4
    4
    सस्ती और मूल वस्त्रों के लिए प्रयुक्त कपड़ों की दुकान पर जाएं यहां तक ​​कि सबसे लोकप्रिय स्टोरों में मूल कपड़े (जैसे कि पेंट्रीप ट्राउजर, काली स्वेटर, और जैसे) हैं, जो विशेष स्टोरों में महंगे सामान खरीदने के बिना आपके अलमारी को समृद्ध कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक गोथ कदम 5
    5
    अपने खुद के कपड़े करो या कम से कम उन्हें रंगीन फीता के साथ बदलने पर विचार करें, धनुषों का उपयोग करने के लिए एक हेयर स्टाइल बनाएं। आप सस्ती दुकानों में वास्तविक सस्ते पा सकते हैं, लेकिन कम से कम महंगे कपड़े जो आप खरीद सकते हैं वह आपकी कोठरी में हैं कलात्मक और अनूठी फंतासी को प्रोत्साहित करें।
  • चित्र शीर्षक गोथ चरण 6
    6
    फिटिंग कपड़े (लड़कों और लड़कियों दोनों) की कोशिश करें दोस्तों, सख्त कपड़े पहनने की कोशिश मत करो जब तक कि आप थोड़ी सी स्त्री को देखना न चाहें। फिर, हमेशा सुनिश्चित करें कि यह आपका आकार है और आप अच्छी तरह से हैं, अगर आप पतले या फिट नहीं हैं, तो इस प्रकार के कपड़े आपके लिए नहीं हैं सावधान रहें, तंग पैंट पहने हुए एक भावना के लिए भ्रामक हो सकते हैं, लेकिन यह ध्यान रखें कि भावनाएं लोग महिलाओं के जींस, गॉथ और रॉकर पहनते हैं जो संगीत सुनते हैं, समान सामान नहीं चुनते हैं, सस्ते काले जींस खरीदते हैं और उन्हें संशोधित करते हैं सदस्य हैं या उन्हें लिप-सर्विस, डॉगपाइल कपड़ों या ट्रिप कपड़ों से खरीदें यदि यह आप के अनुरूप नहीं है, तो सामान्य या ढीले कपड़े का उपयोग करें
  • चित्र शीर्षक गोथ कदम 7



    7
    बैंड शर्ट पहनें बैंड के नामों के साथ टी-शर्ट की कोशिश करें, जैसे कि सिओक्सिस और बन्नेस, ईसाई मौत और बॉहॉस (सुनिश्चित करें कि वे बैंड हैं जिन्हें आप वास्तव में पसंद नहीं करते क्योंकि वे गॉथ हैं, अन्यथा आप एक मूर्ख बनाते हैं)। कई गॉथ और डेथ्रोकर्स ने अपनी नाव जर्सी काट लिया है, इसलिए उनके पास एक खुला कंधे है, या वे अपनी आस्तीन लेते हैं।
  • चित्र शीर्षक गोथ चरण 8
    8
    जूते पर विचार करें कई गोथ काले, उच्च जूते और चमड़े के जूते पहनते हैं। जूते की कई अलग-अलग शैलियों हैं, चारों ओर देखो और अपनी पसंद की शैली चुनें! या नहीं, जूते मौलिक नहीं हैं, गॉथ का मतलब मूल होने के नाते। किसी भी मामले में, कुछ रोमांटिक गॉथ, हर दिन सुरुचिपूर्ण जूते पहनते हैं।
  • चित्र शीर्षक गोथ कदम 9
    9
    बाल। लोकप्रिय मान्यताओं के विपरीत, आपको अपने बालों को बहुत अधिक डालना नहीं पड़ता है या यह बहुत ज्यादा मॉडल भी नहीं है। ऐसे कई लोग हैं जो गॉथ फैशन के परिष्करण का प्रतिनिधित्व करते हैं और फिर भी अपने प्राकृतिक रंग के बाल छोड़ देते हैं। यदि आप अपने बालों को डाई जाने का निर्णय लेते हैं, तो यह जानकर शुरू करें कि आपके लिए सबसे अच्छा रंग क्या है सभी रंग ठीक नहीं हैं! इसके अलावा बाल शैलियों को भी देखें जो प्रेरणा के लिए विभिन्न गोथ बैंड द्वारा उपयोग किए जाते हैं। कुछ लोग रिज बनाने, उन्हें इकट्ठा करना या उन्हें अलग करना चाहते हैं याद रखें, गॉंटल गुंडा की एक शाखा है, इसलिए, कई गॉथ अपने बाल सूती हैं या मोहाक बनाने या बड़ी, झुर्रीदार युक्तियां या जो कुछ भी दिमाग में आता है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस रंग को चुनते हैं या आप उन्हें कैसे कंघी करते हैं, याद रखें कि यह सब अपने आप को व्यक्त करने के बारे में है !! तो रचनात्मक हो!
  • चित्र शीर्षक गोथ 10 कदम
    10
    रंगों को समन्वय करें ब्लैक ही रंग है जो गॉथ में मौजूद है। रेड, बैंगनी, नीले, हरे और गहरे रंग के सफेद अक्सर मुख्य रंग के साथ रंग के रूप में उपयोग किया जाता है। साइबर या औद्योगिक फॉस्फोरसेंट रंगों को स्वीकार करते हैं, लेकिन आप क्या चाहते हैं कि आप क्या चाहते हैं, दूसरों को नहीं बताते हैं।
  • चित्र शीर्षक गोथ चरण 11
    11
    सही मेकअप पहनें गॉथ चाल अक्सर नाटकीय होता है: भारी काली आंखें, लाल होंठ, और भारी अंधेरे आंखों के छायाएं। कलर्स जैसे काले, लाल और बैंगनी रंग और पलकें पर। आईलिनर लाइन को खींचने वाला एक क्लिच है लेकिन यह सुंदर है अतीत में ब्लैक लिपस्टिक कम लोकप्रिय है। किसी भी मामले में, कोई नियम नहीं हैं।
  • चित्र शीर्षक गोथ कदम 12
    12
    सामान के साथ अपना नज़र पूरा करें आप गर्दन, दस्ताने, कंगन, एविएटर चश्मा, बैट बालियां, धनुष आदि के लिए एक डोरी पहन सकते हैं।
  • टिप्स

    • अपने आप से रहें, फ़ैशन का पालन न करें जैसे अन्य गॉथ्स करें
    • कुछ चीजें जिन चीजों से आप घृणा करते हैं, वे कुछ अलमारी से बेहतर हैं गुणवत्ता और गुणवत्ता के बारे में नहीं सोचें बुनियादी वस्त्र प्राप्त करें: स्कर्ट, पैंट, बूट, जैकेट और फिर यहां से कुछ का निर्माण करें। जब तक आप इसे पसंद नहीं करते हैं और इसे पूरी तरह से फिट बैठते हैं, तब तक कुछ न खरीदें आप देखना और सुरक्षित महसूस करना चाहिए, जो आत्मसम्मान के लिए आवश्यक है और आपकी शैली का बचाव करना
    • गोथ होने के नाते सिर्फ अपने कपड़े पर ध्यान नहीं देता, भले ही अंधेरे कपड़ों के इस जीवनशैली के साथ बहुत कुछ करना पड़ता है-यह मुख्य रूप से आप कैसे काम करते हैं इस पर आधारित है एक गॉथ समाज से बाहर रखा गया है, लेकिन साथ ही किसी और से ज्यादा इसके लिए अधिक है वे विविधता की सराहना करते हैं और किसी को न्याय नहीं करते हैं और भले ही वे करते हैं, वे पहले प्रभाव की भावनाओं को अनदेखा करने की कोशिश करते हैं और न्याय करने से पहले उस व्यक्ति को जानने की कोशिश करते हैं।
    • गॉथ बहुत सी चीजें हैं वे शांतिवादी हैं लेकिन डर नहीं कहने के लिए कि वे क्या सोचते हैं। वे संवेदना, भावनाएं हैं ... काले रंग वह रंग है जो यह सब दर्शाता है। यह अकेला, अलग, अद्वितीय, आदि किया जा रहा है
    • रचनात्मक रहें अपने देखो या अपने वर्दी को अलग करने का प्रयास करें एक स्टीरियोटाइप बनाने की कोशिश न करें या आपको एक पॉज़मर लेबल किया जाएगा।
    • ब्लैक में नीले, लाल, हरे या भूरे रंग के रंग होते हैं। कहने की ज़रूरत नहीं, लाल और हरे रंग की कालों को एक साथ नहीं पहना जाना चाहिए।
    • जानने की कोशिश करें कि कैसे गॉथ की तरह व्यवहार करें, संगीत सुनें, शैली साहित्य पढ़िए और क्लबों में जाने की कोशिश करें

    चेतावनी

    • बहुत से एंड्रोगिनस हैं, इसलिए आपको इसका इस्तेमाल करना होगा। इसका अर्थ यह नहीं है कि कोई समलैंगिक, द्वि या कुछ और है यह एक फैशन है, कपड़े के लिए किसी व्यक्ति की अभिविन्यास का न्याय न करें। सम्मान करो
    • कुछ लोग आपके लिए बस आपकी उपस्थिति के लिए अलग तरीके से व्यवहार कर सकते हैं आपको उनके बारे में ध्यान देने की ज़रूरत नहीं है।
    • गॉथ और इमो में अंतर है गोथ समुदाय इसकी जानकारी है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com