कैसे एक असली पंक बनने के लिए

गुंडा शैली दशकों और दशकों से प्रचलित है, हालांकि यह कहा जाना चाहिए कि देखो विकसित और विभिन्न अभिनव तत्वों का विकास जारी है। यदि आप पंक को तैयार करना चाहते हैं, तो आपको केवल एक एंटीमेटिस्टिस्ट लगाना, बोल्ड दिखाना है और वह अभी भी आपको अपने आप को अभिव्यक्त करने की अनुमति देता है। आपने सही साउंडट्रैक पहले से चुना है, है ना?

कदम

भाग 1

सही कपड़े चुनें
छवि शीर्षक पोशाक पंक चरण 1
1
अपनी शैली चुनें पंक द्वितीय विश्व युद्ध के बाद पैदा हुआ था, लेकिन वास्तव में सत्तर के दशक में पकड़ लिया। चूंकि यह लंबे समय तक व्यापक रहा है, इसलिए इसमें विभिन्न चरणों का सामना करना पड़ता है, शैली के नवाचार और विभिन्न परिवर्तनों का सामना करना पड़ता है। जब सत्तर के दशक के फैशन में लंबे बालों को पहनना था, तो बदमाशों ने उन्हें कम समय दिया। अस्सी के दशक के मुकाबले लड़कियों में सत्तर के दशक की विशिष्ट स्त्री शैली का सामना करने के लिए एक और मर्दाना दिखने वाला था। और फिर, बस कुछ भिन्नताओं का उल्लेख करने के लिए, ग्लैमर गुंडा, पॉप गुंडा और हार्डकोर गुंडा हैं। तो आप किससे पसंद करते हैं?
  • ग्लैमर गुंडा चमकीले रंगों, चमक, elastane, चमड़े, तेंदुए प्रिंट, फॉस्फोरसेंट रंग और साटन का पर्याय बन गया है। उदाहरण के लिए, यदि आप इस शैली का चयन करते हैं, तो आप एक धातु सूट पहन सकते हैं।
  • पॉप गुंडा हॉट विषय नामक दुकानों की अमेरिकी श्रृंखला की विशिष्ट शैली है। स्कीनी जींस, बैंड टी-शर्ट, स्टड बेल्ट, स्केटर कपड़े और कफ यह गुंडा और hipster शैली का एक संयोजन है
  • कट्टर गुंडा आप कल्पना कर सकते हैं की सटीक विपरीत है। आरामदायक कपड़े पर शर्त करें, जिसके साथ यह पोगारे के लिए सुरक्षित है एक साधारण टी-शर्ट पहनना और ढीले काम पतलून की एक जोड़ी आदर्श है, और अन्य प्रकार के गुंडा के विस्तृत फैशन से शरण लेती है, जो वास्तव में पहली जगह में ज्यादा मायने नहीं रखती।
  • गुंडा की शैली के बावजूद, जो आपका ध्यान आकर्षित करती है (और यहां सूचीबद्ध उन लोगों की तुलना में बहुत अधिक हैं), यह आम तौर पर एक विद्रोही और भौतिकवादी विरोधी दिखती है गुंडा जीवन शैली का कोई प्रकार मुख्य धारा में नियम या उपज का पालन नहीं करता है। अगर कुछ ट्रेंडी नहीं है, तो ठीक है। अगर तुम्हारी मां मदिरा होती है, तो ठीक है। यदि ट्रेंडी लोग इसे पहनने नहीं देंगे, तो ठीक है।
  • इमेज शीर्षक पोशाक पंक चरण 2
    2
    मूल बातें मास्टर यदि आप एक ठोस पंक देखो की तलाश में हैं और बहुत सारे सवाल नहीं पूछ रहे हैं, तो कुछ बुनियादी सिद्धांत हैं जो समय की कसौटी पर खड़े हुए हैं। यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं जिन्हें आपको शुरुआती बिंदु के रूप में आवश्यकता होगी:
  • दोस्तों: काले जींस (लेकिन अन्य प्रकार के जूते सच बता रहे हैं), नकली बुलेट और चांदी के स्टड, चमड़े की जैकेट, डेनिम वाइसकोट्स (आपके पास बैंड के सभी पैच के साथ), स्टड चमड़े के वस्त्र और किसी भी साधारण टी-शर्ट जूते के लिए, आप डॉक मार्टन्स, कन्ववर्स या सैन्य शैली के उभयचर पसंद करते हैं।
  • लड़कियों: पतली काली जींस, तेंदुआ प्रिंट या दूसरी कल्पना के साथ स्कर्ट, नकली और स्टड बुलेट्स, चमड़े के टुकड़े, नेटवर्क के कपड़े, यहां तक ​​कि फटे हुए बेल्ट के साथ। यदि आप चाहें, तो आप गुलाबी का स्पर्श जोड़ सकते हैं। सही जूते कन्वर्ज हैं, डॉक मार्टेंन्स और सैन्य शैली वाली उभयचर हैं।
  • जब यह टी-शर्ट बैंड की बात आती है, तो याद रखें कि सभी में अब रामोनेस या कलश शर्ट है। अपने आप को एक एहसान करो और कम मुख्यधारा के गुंडा पसंद करते हैं - दुर्भाग्य से, ये दो शब्द अब आक्सीमोरोन नहीं हैं
  • इमेज शीर्षक पोशाक पंक चरण 3
    3
    DIY के साथ अपने कौशल में सुधार करें सच्चाई यह है कि एक गुंडा छवि का मतलब है कि मौजूदा के खिलाफ जा रहा है। आप बड़ी दुकानों के खिलाफ पूंजीवाद के खिलाफ जाते हैं। सोचा था कि इस स्कूल के लिए सबसे आसान तरीका है? काम खुद करो अपनी जीन्स को फाड़ें, एक अमिट ब्लैक मार्कर के साथ टी-शर्ट लिखिए, लौह को गहने में बदल दें, जो भी आप चाहते हैं, करें। यदि आपने कोई वस्तु बनाई है, तो आप निश्चित रूप से यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि कोई भी उसका मालिक नहीं है।
  • यदि आपकी रचनात्मकता दुर्लभ है और आप खुद को सक्षम नहीं मानते हैं, तो अब भी अनूठी शैली दिखाने के कई तरीके हैं। किसी भी ऑब्जेक्ट में पैच जोड़ें, हेयर डाईज के साथ प्रयोग करें और एक असाधारण कट करने का प्रयास करें। आपको सौंदर्यशास्त्र से सुखदायक परिणाम प्राप्त करने की आवश्यकता नहीं है वास्तव में, यह विचार है अधिक यह अप्रिय लग रहा है, बेहतर है यह है। किसने सोचा होगा कि रचनात्मकता की कमी वास्तव में काम में आ सकती है?
  • चित्र शीर्षक पंक 4 चरण
    4
    आप साफ और ठाठ वालों के लिए सरल और गंदे कपड़े पसंद करते हैं। गुंडा देखो एक निश्चयपूर्वक उपेक्षित स्पर्श द्वारा विशेषता है। यदि आप जो टी-शर्ट पहनते हैं crumpled, कोई समस्या नहीं है। यदि आपके मोज़े आपके दादा के दराज से निकले हैं, तो कोई समस्या नहीं है। यदि आप जींस और शर्ट नहीं पहनते हैं, तो कुछ नहीं, कोई समस्या नहीं है। गुंडा होने का मतलब फैशनेबल होने के लिए सबकुछ नहीं करता है इसके बजाय, इसका अर्थ यह है कि आप जिस चीज को अपने हाथों को सुबह में कोठरी में डालते हैं, उससे ज्यादा चिंता न करें।
  • हार्डकोर गुंडा सब के बारे में सादगी है क्योंकि यह पगारे के लिए बेहतर है। आप पोगो के लिए स्टड नहीं रखेंगे, जब तक कि आप गलती से किसी की आँख नहीं निकालने का प्रयास करें तो, जब संदेह में, आप सादगी के लिए लक्ष्य करना पसंद करते हैं सब के बाद, फैशन सख्ती मुख्य धारा है।
  • इमेज शीर्षक पोशाक पंक चरण 5
    5
    कपड़े आइटम मिक्स करें यदि आपकी मां आपको देख रही थी, तो वह कहती थी: "तुम्हें पता है कि शर्ट पैंट से मेल नहीं खाती, है ना?"? वाह! तुमने किया! गुंडा होने का मतलब पूरी तरह से मिलान किए गए संगठन बनाने का मतलब नहीं है। आप आज़ादी से एक शर्ट पहन सकते हैं जो चिल्लाती है "ब्रिटिश गुंडा" और सेल्टिक गुंडा शैली के पैंट की एक जोड़ी। अगर कोई आपको सवाल पूछता है, तो आपको केवल उनसे पूछना है कि वह लेबल के बारे में इतना परवाह क्यों करता है।
  • औपचारिकता के विभिन्न स्तरों को मिलाकर भी मुक्त महसूस करें एक टी शर्ट और एक टाई? क्यों नहीं? एक स्कर्ट और पुरुष जूते की एक जोड़ी? ज़रूर। आपने इसे दिनों तक नहीं ढंकाया है, लेकिन क्या आप मैच बनाने के लिए सचमुच घंटे ले गए थे? आप निश्चित रूप से ऐसा कर सकते हैं
  • यदि आप एक लड़की हैं, तो आप निस्संदेह एक तुटु और उभयचर दिखा सकते हैं मर्दाना आइटमों को जोड़कर अपनी स्त्री पक्ष को दांव पर रखो। उदाहरण के लिए, पंख और कार्गो पैंट, सेक्सी फिशनेट स्टॉकिंग्स और एक बैंड को दर्शाती एक बड़ी टी-शर्ट वाली बालियां गठबंधन करें।
  • भाग 2

    सामान और बाल
    इंद्रप्रद चित्र पोशाक पंक चरण 6
    1
    धातु और अन्य बनावट का इस्तेमाल करने में डर लगाना एक जाल शर्ट और एक चमड़े की जैकेट के लिए चिनोस ट्राउजर की एक जोड़ी से मिलान करने में कुछ भी गलत नहीं है कुछ भी नहीं। उन्हें आपको अन्यथा नहीं बताएं। और यह सब करने के लिए आप इसे एक बेल्ट के रूप में एक धातु श्रृंखला जोड़ सकते हैं (वास्तव में, यह अस्सी के दशक में काफी आम था) ऊन मोजे, चमड़े के जूते, फटे नायलॉन मोज़ा? बिल्कुल हाँ
    • अधिकांश कपड़ों से बेहतर कपास का बना होता है वास्तव में एक टुकड़ा बाहर लाने के लिए, यह दूसरों से अलग होना चाहिए यह पूरी तरह से जरूरी नहीं है (आखिरकार, आपको सरल होना चाहिए), लेकिन यदि आप एक गुंडा दिखाना चाहते हैं जो आपका ध्यान कैच करता है, तो यह करने का एक निश्चित तरीका है।
  • पोशाक पंक चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    2



    आप काले रंग में पोशाक कर सकते हैं और उज्ज्वल रंग के सामान का उपयोग कर सकते हैं। अगर एक चीज़ है जो सभी को पंक लुक के बारे में जानता है (या सोचता है), यह यह है कि यह शैली मुख्य रूप से अंधेरे कपड़े से बना है सामान्य तौर पर, यह सच है हालांकि, सबसे प्रामाणिक गुंडा रॉकर भी चमकीले रंगों को जोड़ने में डरते नहीं हैं, खासकर जब चमकीले रंग की बात आती है फ़ॉस्फोरसेंट रंगों के बारे में सोचें: नीले, गुलाबी, पीले, नारंगी, हरे, चांदी और लाल एक गुंडा बिल्कुल गॉथ या इमोज़ के समान नहीं होता है, और रंग पसंद लक्षण कारणों में से एक है।
  • चित्र शीर्षक पंक चरण 8
    3
    विभिन्न प्रभावों को मिलाएं जैसा कि लेख की शुरुआत में बताया गया है, गुंडा ने बहुत सारे संक्रमण का सामना किया है खैर, श्रद्धांजलि! अनुसंधान करें: अक्सर सैन्य विषयों, मजदूर वर्ग के विषयों (काम के जूते और पुचड़ों की जड़ों पर लौटने के लिए ब्रेसिज़) और ब्रिटिश प्रभाव हैं। इसलिए, दूसरे हाथ की दुकानों और अपने बड़े रिश्तेदारों के कोठरी में देखें। आपको निश्चित रूप से कुछ मिलेगा
  • शरीर, चकाचौंध, रबड़, विनाइल, किल्ट्स, टैटू में छेदना: सभी गुंडा की स्टाइलिश स्पेक्ट्रम पर अपनी भूमिका है। गेंदबाजी खिलाड़ी टोपी, स्टड कफ, अराजकता का प्रतीक, मुंडा सिर या लंबे बाल: गुंडा ने यह सब देखा है।
  • इमेज शीर्षक पोशाक पंक चरण 9
    4
    अपने बाल के साथ दिमाग में आने वाली हर चीज को क्या करें गंभीरता से। कोई आपको बताएगा कि आपको उन्हें डाई करना होगा, लेकिन अगर आप रंगों से अतिरंजना करते हैं, तो आप गलत संदेश भेज देंगे: "अरे, मुझे देखो! मैं सब कुछ एक विरोधी conformist होने के लिए कर रहा हूँ!"। तो, आप कर सकते हैं अपने बाल डाई, लेकिन एक भी लाओ मोहक कटे, उन्हें दाढ़ी या बिल्कुल कुछ भी नहीं है यह पूरी तरह आप पर निर्भर करता है
  • क्या यह वह जवाब नहीं है जो आप चाहते थे? ठीक है, बाल के बारे में सोचें, जिस तरह से आप कपड़े पहने हैं यदि ज्यादातर लोग एक निश्चित कटौती नहीं करते हैं, तो यह सही है तो, स्थायी करो, सिर पर अपने कुत्ते का नाम दाढ़ी, नीले रंग की नीली रंग केवल बाएं कान के पीछे वाला ताला है - संक्षेप में, आप जो करना चाहते हैं सब के बाद, आप को अपने केश विन्यास के बारे में किसी को भी समझा नहीं है
  • भाग 3

    सही दृष्टिकोण होने के कारण
    छवि का शीर्षक ड्रेस पंक चरण 10
    1
    संगीत सुनें चाहे आप उन्हें प्यार करते हैं या उन्हें नफरत करते हैं (आप यहां हैं, आप शायद पहले श्रेणी में आते हैं), यह बैंड को जानना अभी भी अच्छा है। अगर हमने उन सभी को उद्धृत किया है, तो आप इस पेज पर कुछ घंटों के लिए रहेंगे, इसलिए यहां कुछ समूह हैं जिनसे शुरू करना है। कुछ उदाहरण:
    • ड्रॉपकिक मर्फीज़
    • संघर्ष
    • निर्वाण (ग्रुंज माना जाता है, लेकिन अभी भी बहुत गुंडा)।
    • मामूली खतरा
    • मृत केनेडीज़
    • एक बात याद रखें: जब आप एक विशिष्ट टी-शर्ट पहनते हैं, तो कोई आपसे संपर्क कर सकता है और आपको बता सकता है: "अरे, मैं आदि को पसंद करता हूं! आप के बारे में क्या सोचते हैं चीनी लेकअवे?"। उस वक्त, आपको कुछ और आविष्कार करने के लिए मजबूर किया जाएगा और कहने के लिए सबसे अच्छे के लिए आशा है "हे भगवान, देखो!" और विपरीत दिशा में चलते हैं या स्वीकार करते हैं कि आपने शर्ट खरीदा क्योंकि आपको लगता है कि यह अच्छा था अपने आप को एक एहसान करो और वास्तव में उपसंस्कृति का एक अभिन्न अंग बन गया है।
  • इमेज शीर्षक पोशाक पंक चरण 11
    2
    किसके खिलाफ कुछ खोजें विद्रोही. यदि आप इस दुनिया में एक ही चीज़ से नफरत करते हैं, तो इसके खिलाफ बहस कीजिए कपड़ों से यह बहुत महत्वपूर्ण है आप सभी सही कपड़ों के बिना एक वास्तविक और प्रामाणिक गुंडा बन सकते हैं: पोशाक भिक्षु नहीं बनाते हैं, यह आपकी पहचान करने का सिर्फ एक साधन है। वास्तव में, उप-संस्कृति के सबसे अनुभवी सदस्यों में से कुछ का दावा है कि फैशन सिर्फ एक व्याकुलता है।
  • आपको जरूरी कुछ की जरूरत नहीं है जिसके खिलाफ आप विरोध करते हैं, लेकिन पुलिस को आम तौर पर बहुत से घृणा करते हैं। हम उन लोगों के खिलाफ विद्रोह करते हैं, जो सत्ता में हैं, शासक वर्ग, सामान्य तौर पर अधिकारियों। गुंडा के देश में गुस्सा निश्चित रूप से घर पर है
  • इमेज शीर्षक पोशाक पंक चरण 12
    3
    दूसरों को आप के बारे में क्या सोचें, इसके बारे में ध्यान न दें अगर आपको कुछ अस्वीकृत दिखता है क्योंकि आप एक टूटू पहने हुए हैं, यह बहुत अच्छा है अगर आपका परिवार समझ नहीं आता कि आप ब्लैक फ्लैग टी-शर्ट पर टाई क्यों पहन रहे हैं, तो सभी को विकिपीडिया में जाने के लिए प्रोत्साहित करें। यदि आपका प्रोफेसर चिंतित है और सोचता है कि आप जिस स्तर का अनुभव कर रहे हैं वह हानिकारक है, ठीक है, उसे दिखाएं कि वह अपना 10 होमवर्क ले कर गलत है। जो लोग सोचते हैं कि अब प्रासंगिक हैं, लेकिन चीजों की भव्य योजना में, यह बिल्कुल ऐसा नहीं है। यह वास्तव में गुंडा बनने का सार है
  • और संगीत शैली के अन्य प्रशंसकों को भी ध्यान न दें। यदि वे आपको बताते हैं कि आपका नुकीला गुंडा नहीं है, तो वे सबकल्चर को पूरी तरह समझ नहीं पाते हैं पंक बॉक्सिंग नहीं किया जा सकता है और फिर कानून को लागू कर सकता है। यदि आप अपनी शैली पसंद करते हैं लेकिन किसी और को इसे पसंद नहीं है, तो आप सबकुछ ठीक कर रहे हैं अपनी वरीयताओं पर सवाल मत करो आखिरकार, आपको इसके बारे में सोचने के बिना, अपने आप को गुंडा बनने के लिए तैयार होना चाहिए। जो भी आपका स्वाद, उसका पालन करें।
  • टिप्स

    • यदि आप अपना नज़र नहीं पसंद करते हैं, तो उसे बदल दें। यदि मोहाक कटौती आपको समझाने नहीं देता, तो ऐसा मत करो। यदि आपको चमड़े की जैकेट पसंद नहीं है, तो उन्हें पहनना नहीं है। गुंडा होने का मतलब है कि आप क्या चाहते हैं आप, नहीं, लोगों को लगता है कि आपको क्या करना चाहिए
    • नकारात्मक और निराशाजनक टिप्पणियों पर ध्यान न दें। जो लोग आपको ये घृणित बातें बताते हैं, वे ऐसा करते हैं क्योंकि उनका जीवन असहनीय है और वे असुरक्षित हैं।
    • सबसे महत्वपूर्ण बात: बस हो सकता है स्वयं!
    • एक छलांग लें शांत इस्तेमाल किया स्टोर और कुछ पुराने कपड़े खरीदते हैं- फिर अपने घर पर अपने अवकाश में इसे बदलें!
    • सुनना, प्यार करना और जीवित संगीत वास्तव में क्या मायने रखता है, कुछ और से अधिक या तो आप गुंडा हैं या आप नहीं हैं
    • पंक पहनने का कोई सही या गलत तरीका नहीं है सब कुछ अपने स्वयं के व्यक्तित्व से जुड़ा हुआ है
    • चिंता न करें कि आप क्या कर रहे हैं, गुंडा के रूप में वर्गीकृत है। इससे आप एक पहेली की तरह दिखेंगे।

    चेतावनी

    • कुछ और पहले, गुंडा संगीत खोजें
    • आप बदमाश साबित करने के लिए किसी चीज के बारे में फुसलाओ या फुसलाना न करें, खासकर जब कपड़ों की बात आती है
    • एक दिन से दूसरे तक इस तरह ड्रेसिंग शुरू मत करो! सबसे पहले, आप एक पहेली की तरह दिखेंगे और, दूसरे (जब तक आप वाकई हर किसी को झटका नहीं चाहते हों), आप उन लोगों को परेशान करेंगे, जो आपको जानते हैं जब वे पहली बार इस शैली को दिखाते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com