हार्डकोर पंक को कैसे सुनें

यहां तक ​​कि अगर आप एक भारी संगीत प्रशंसक रहे हैं, तो यह कट्टर गुंडा कट्टर को इस्तेमाल करने के लिए समय ले सकता है इस आक्रामक, शोर और रोमांचक शैली के बारे में सीखना सीखना आपके लिए शैली की सराहना करना और कट्टर के लिए एक स्वाद विकसित करना, सिरदर्दों को शामिल करना आसान बनाना होगा। शैली की क्लासिक्स की खोज करें, समकालीन स्वामी और इसके चारों ओर घूमने वाले उपसंस्कृति का सामना कैसे करें।

कदम

भाग 1

प्रारंभ
1
कट्टर करने के लिए अपना रास्ता बनाओ यदि आप अभी तक सबसे आक्रामक बात सुना है तो रेडियोहेड और आप एक मामूली धमकी एल्बम को सुनने की कोशिश करते हैं, तो आप परेशान हो सकते हैं। कट्टर एक बहुत तेज और आक्रामक प्रकार का गुंडा है भले ही ये कट्टरपंक के बुनियादी तत्व हैं, इस प्रकार के संगीत को सही तरीके से कैसे जाना जाए, यह सीखने से आपको एक सिरदर्द न मिलेगा।
  • ग्रीन डे, एनओएफएक्स और सामाजिक डिस्टॉशन जैसे समूह - कभी-कभी माना जाता है "पॉप गुंडा" आकर्षक रिफ्रेंस और हुक के लिए - यदि आप शैली से परिचित नहीं हैं तो वे पांक रॉक के नजदीक होने के साथ शुरू करने के लिए अच्छे बैंड हो सकते हैं।
  • वैकल्पिक रूप से, अपने आप को जीनस में फेंक दो और पता करें कि क्या यह आपके लिए सही है या नहीं सब के बाद, यह सिर्फ गिटार, ड्रम और स्वर के साथ खेला जाने वाला संगीत है: यह आपको चोट नहीं पहुँचा सकता।
  • 2
    क्लासिक कट्टर के साथ शुरू करें समकालीन कट्टर एक अलग प्रकार का संगीत है, जिसमें कई उप-श्रेणियां शामिल हैं: स्क्रीमो, पोस्ट-कट्टर, डी-बीट, ग्राइंडकोर। एक चीज़ को दूसरे से अलग करना मुश्किल हो सकता है यदि आप शैली के पहले प्रतिपादकों की कट्टर शुरुआत की सराहना चाहते हैं तो यह शैली का अच्छी तरह से परिचय करने का सबसे अच्छा तरीका है और समझें कि क्या आपको यह पसंद है या नहीं। यहां तक ​​कि अगर प्रत्येक सूची अधूरी है, तो ये एल्बम आपको एक अनुभवी व्यक्ति की ठोस संभावना देंगे:
  • ब्लैक फ्लैग - क्षतिग्रस्त, मेरा युद्ध, नर्वस ब्रेकडाउन
  • मामूली खतरा - मामूली खतरा
  • मृत केनेडी - सब्जियों को घूमने के लिए ताजे फल
  • क्रो-मैग - द ओज ऑफ क्वायरल
  • द मिफिट्स - वॉक इन अमेरिका, स्टेटिक एज, पृथ्वी एडी, लिगेसी ऑफ़ क्रूरता
  • खराब दिमाग - खराब दिमाग
  • सर्किल झटके - समूह सेक्स, सड़कों में जंगली
  • डी ओ ओ - कुछ बेहतर बदलाव, युद्ध 45, हार्डकोर `81
  • 3
    समकालीन दृश्य पर अपडेट किया गया एक बार जब आप क्लासिक्स को सुनते हैं, तो कट्टर को अपने मौजूदा विकास के बारे में जानने के लिए अच्छा है। ऐसे बंद के रूप में बैंड अभी भी मूल dell`harcore स्वामी के कंपन के प्रति वफादार, कर रहे हैं!, जिसका सहयोगी, कीथ मॉरिस, ब्लैक फ्लैग और सर्किल झटके के सदस्य थे। युवा बैंड, जैसे कनवर्ज और नाखून, ने इस शैली को क्रूरता की नई चोटियों का नेतृत्व किया है। अधिक से अधिक समय में, उनके कट्टर धातु के साथ और चरम संगीत के अन्य रूपों के साथ मिलाकर, सबसे भिन्न संकरों को जीवन प्रदान करते हैं। बैंड और कई निम्नलिखित वर्गीकरण के साथ असहमति में हो सकता है - - हालांकि श्रेणियों कठोर नहीं हैं यहाँ सबसे प्रतिष्ठित और लोकप्रिय शैलियों और बैंड उनसे जुड़े का एक संक्षिप्त सारांश है:
  • ग्राइंडकोर: नेपम डेथ, मर्ट्ज़बो, और आतंकवादी
  • मेटलकोर: डिलिंगर एस्केप प्लान, जैसे मैं मर रहा हूं, ट्रिवियम और पैन्टेरा।
  • चिरामो: गुरुवार, रविवार को वापस लेना, और अत्रेय
  • 4
    गहरा खोदो एक आधुनिक रॉक बैंड चुनें जिसे आप पसंद करते हैं और कट्टर प्रभावों को सुनते हैं (आज के रॉक बैंड के अधिकांश कट्टर द्वारा प्रभावित हुए हैं) क्या आप मेरा रासायनिक रोमांस पसंद करते हैं? द मिफिफ्स, क्रैम्प्स और गन क्लब को सुनो। क्या आप स्क्रिचिंग वीज़ल पसंद करते हैं? देशवासियों को सुनो आप के खिलाफ उठो पसंद है? ब्लैक फ्लैक्स को सुनें आज जो आपके पसंदीदा संगीतकारों को प्रभावित किया है उन बैंड को देखें
  • 5
    कट्टर गुंडा का इतिहास जानें प्रत्येक उपसंस्कृति के सदस्यों की तरह, कट्टर प्रशंसकों का प्रमाणिकता मूल्य है और बहुत से सवाल है कि क्या बैंड या उनके प्रशंसक प्रेमी हैं "असली" कट्टर का और "असली" गुंडा। यह एक बहुत ही मूर्ख तर्क है, लेकिन ऐसा कुछ है जो आप निश्चित रूप से निपटेंगे। इसके लिए जीने के लिए, यह महत्वपूर्ण है कि आप अपना गृहकार्य करें और जानें कि आपके कार्ड कैसे खेलें।
  • पुस्तक को पढ़ें या फिल्म अमेरिकी हार्टकोर देखें, जो संक्षेप में बताता है, लेकिन विस्तार से, शैली की कहानी। दोनों कट्टर का एक उत्कृष्ट अवलोकन प्रदान करते हैं। आप मुफ़्त में ऑनलाइन मूवी पा सकते हैं।
  • भाग 2

    हार्डकोर की सराहना करते हैं
    1
    प्रत्येक गीत की सटीकता को सुनो अच्छा कट्टर टुकड़े जबड़े पर अचानक हुक की तरह होते हैं: वे आपको थप्पड़ देते हैं, वे आपको दंग रह जाते हैं और इससे पहले कि आप देख सकते हैं कि क्या हुआ। एक कट्टर गीत की औसत लंबाई 90 सेकंड है: इन भीषण आवाज़ वोकल्स, रिदम वर्गों तीखी आवाज और सुपर तेज, संतृप्त गिटार और प्रतिक्रिया क्लासिक 4/4 ड्रमस्टिक द्वारा चिह्नित से शुरू कर रहे हैं के साथ imbued हैं।
    • पहले कट्टर के समय, ब्लैक झंडे अपने रिहर्सल रूटीन के लिए जाने जाते थे "सैन्य", जिसमें घंटों के लिए बार-बार एक गाना खेलना शामिल था जब तक कि बैंड डरावना होने के लिए एकजुट नहीं था। बंद करो! और एक आधुनिक कट्टर बैंड को कैसे जोड़ा जा सकता है इसकी सराहना करने के लिए मिलाएं।
  • 2
    ग्रंथों को पढ़ें चूंकि गीत इतनी तेज़ हैं, बोल के राजनीतिक और सामाजिक टिप्पणियों को याद करना आसान हो सकता है - कट्टर का एक अन्य मूलभूत पहलू कट्टर ग्रंथ अक्सर सरल, जश्न मनाने और सामाजिक रूप से लगे हुए होते हैं। सुनिश्चित करें कि आपको पाठ की एक शीट मिलती है और यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपको संदेश मिला है, दो बार इसे पढ़ लें।
  • राजनीतिक विश्वास एक बैंड और दूसरे के बीच बहुत अलग है। जबकि कुछ बैंड अराजकतावादी विद्रोह का समर्थन करते हैं, जबकि अन्य सामाजिक न्याय और व्यक्तिगत सशक्तिकरण पर अधिक ध्यान केंद्रित करते हैं।
  • ग्रंथों की व्याख्या करने में आपकी सहायता करने के लिए संगीतकारों की पृष्ठभूमि जानने के लिए जानें जबकि गीत "व्यर्थ" Jeks के सर्किल अतीत कीथ मॉरिस लत की समस्याओं को पता है सुखवाद के लिए एक बहुत सरल और बेवकूफ श्रद्धांजलि की तरह लग सकता है,, उसकी नयी संयम और मूल के सामाजिक-आर्थिक परिप्रेक्ष्य में कहीं अधिक गहरा संदेश है, विभिन्न परतों का खुलासा व्यंग्य।
  • 3
    चलती प्राप्त करें। कट्टरपंक एक गतिशील और गहन शैली है और अध्ययन करने के लिए नीचे बैठते समय इसे सुनने के लिए शर्म की बात होगी। ड्राइविंग, या चलते समय हायरकोर को सुनो चलती प्राप्त करें। खड़े हो जाओ और कमरे को उल्टा करते हुए इसे सुनें। हार्डकोर संगीत ने एयर गिटार और एयर ड्रम को मंजूरी दी।



  • 4
    इयरफ़ोन निकालें यद्यपि यह आजकल सामान्य है सेलफोन या आइपॉड पर संगीत सुनने के लिए, कट्टर सीधे कानों में शूट करने की शैली नहीं है, खासकर यदि ज़ोर से इसके बजाय, एक सभ्य स्टीरियो से कट्टर संगीत सुनें और कमरे को ध्वनि भरें। कट्टर बहुत आयाम का उपयोग करता है और ध्वनि के विभिन्न परतों को एक महान लयबद्ध जानवर में शामिल होना चाहिए।
  • इयरफ़ोन छोटे विवरण पर ध्यान केंद्रित करने के लिए महान हैं, लेकिन स्टीरियो से कुछ भी सुनने से आपको एक सिंहावलोकन मिलेगा। दोनों तरीकों की कोशिश करो
  • भाग 3

    अगला कदम
    1
    समझे कि कट्टर नहीं है कट्टर निजी संपत्ति को नष्ट करने, ठंडा होने, शो में पगिंग या अपमान करने वाले लोगों के बारे में नहीं है "असली" या "विश्वसनीय"। यह एक राजनैतिक रूप से जागरूक और समावेशी शैली है, जो दुनिया के सभी कोनों के DIY दृश्यों से उगता है, जिनमें से कुछ उपर्युक्त व्यवहार में निकल गए हैं। लेकिन डकार से तल्लाहस्से तक कट्टर बच्चे हैं: इसका अर्थ यह है कि एक स्थान के लिए कट्टर कसौटी दूसरे के लिए नहीं है।
    • यह क्या है पर ज्यादा ध्यान केंद्रित न करें "विश्वसनीय" या विभिन्न उप-शैलियों की विशिष्ट विशेषताओं पर संगीत सुनें, एल्बमों का आनंद लें और देखें कि बैंड लाइव हैं मज़े।
  • 2
    कट्टर कॉन्सर्ट में जाओ शायद किसी अन्य प्रकार के संगीत की तुलना में, डिस्क पर कट्टर समूह के कुल अनुभव को चोरी करना मुश्किल है। शैली के कई मानक अब भी पर्यटन करते हैं, हालांकि थोड़ा अलग लाइन-अप के साथ। इसके अलावा कई समकालीन बैंड अक्सर दौरे पर जाते हैं, कुछ संगीत संगीत समारोहों में अपने व्यापार को बेचने की कोशिश कर रहे हैं। यदि आपको कोई बैंड मिलना चाहिए, उसकी मेलिंग सूची में सब्सक्राइब करें, तो जांच लें कि वह कब आपके शहर को भेज देगी और इसे समर्थन करेगी।
  • एल्बम ख़रीदना महंगा है और बैंड द्वारा आज अर्जित अधिकांश पैसा मुख्य रूप से दौरे से होता है अगर आप एक एल्बम खरीदना चाहते हैं, तो संगीत कार्यक्रम की टिकट खरीद लें और आइट्यून्स की बजाए मर्चेंडाइज़ टेबल पर रिकॉर्ड खरीद लें। आप इसे सीधे कलाकार से प्राप्त करेंगे और आपके पैसे अगले शहर में आने के लिए बैंड द्वारा उपयोग किए जाएंगे।
  • 3
    सीधे किनारे के बारे में जानें कट्टरपंक कॉल में एक जीवंत उपसंस्कृति है "सीधे किनारे", जो कि छोटे खतरे के गीत से अपना नाम लेता है "सीधे किनारे" गीत इयान मैकेके के स्वच्छ जीवन के लिए एक श्रद्धांजलि है। जो लोग स्वयं का दावा करते हैं "सीधे किनारे" या "धार" वे शराब, ड्रग्स और तम्बाकू का उपयोग नहीं करते हैं अन्य भी कामुक सेक्स को अस्वीकार करते हैं और शाकाहारी / शाकाहारी गुट हैं
  • शराब, नशीली दवाओं, तम्बाकू, आकस्मिक सेक्स से संयम का प्रतीक करने के लिए अक्सर सीधे एजर्स ने अपने हाथों के पीछे काले एक्स को टैटू दिया है। कट्टर बैंड, बैज, डेनिम जैकेट के पैच जैसे गारमेंट्स ड्रेसिंग कट्टर के रास्ते में सामान्य हैं।
  • 4
    पोशाक जैसा आप चाहते हैं कट्टर प्रशंसक फैशन के खिलाफ है और एक संगीत दृश्य का हिस्सा महसूस करने के लिए प्रतीकों की आवश्यकता नहीं है। अधिकांश तथाकथित "कट्टर बच्चों" वह अपने पसंदीदा बैंड के लोगो और जींस की एक जोड़ी के साथ एक शर्ट से ज्यादा कुछ नहीं पहनता है कोई स्पार्कलिंग सामान नहीं, आकर्षक हेयरकट नहीं बल्कि सिर्फ सामान्य वस्त्र।
  • अपने कपड़े बनाएं आप ब्लैक फ्लैग शर्ट के लिए $ 18 का हॉट विषय का भुगतान नहीं करना चाहते हैं? हेनरी रोलिंस आपको यह नहीं करने के लिए कहने वाले पहले होंगे। आधे से कम कीमत के लिए एक सफेद टी-शर्ट खरीदें और ब्लैक फ्लैग लोगो को अपने दम पर रखें। यह कट्टर है
  • 5
    अपने आप को रहो आप कट्टरपंक और देश पॉप से ​​प्यार कर सकते हैं आप कट्टर प्यार कर सकते हैं और एल्विस को सुन सकते हैं आप कट्टर प्यार कर सकते हैं और दूसरों के साथ लेडी गागा के संगीत कार्यक्रम में जा सकते हैं "राक्षसों"। यह कहीं भी नहीं लिखा है कि मैं "असली" कट्टर प्रशंसक अन्य प्रकार के संगीत को सुन नहीं सकते हैं कट्टर स्वयं के बारे में है और खुद को सशक्त बनाने के बारे में है, कुछ ऐसा नहीं होने का नाटक जो आप नहीं कर रहे हैं और खुद को अन्य संगीत शैलियों से मना कर रहे हैं जिन्हें आप वैध तरीके से पसंद करते हैं।
  • टिप्स

    • सुनने के लिए अन्य महान बैंड हैं: फ़ूगज़ी, डर, सर्किल वन, एलए का बर्बाद युवा,

    सेप्टिक डेथ, गैंग ग्रीन, नेगेटिव एफएक्स, एसएस डिसकंट्रोल, डेसेंडेंड्स, मांस कूल्हे और डीआरआई अपने पसंदीदा समूह खोजें

    • पहेली को मत करो यदि आपका दिल कुछ की सराहना नहीं करता है, तो लोग इसे ध्यान देंगे। आप ऐसा क्यों होना चाहते हैं जो आप नहीं हैं?
    • यदि आप अपने स्थानीय स्टोर में सीडी नहीं पा सकते हैं, तो ऑनलाइन स्टोर जैसे क्रस्टप्नकस्कीस्ट्रो, इंटरपंक, या एंजेगीनगन्दपुर देखें। इन साइटों पर सीडी और विनाइल पर कट्टर गुंडा का एक बड़ा चयन है

    चेतावनी

    • पोगो एक हार्डकोर शो के लाइव अनुभव का एक अभिन्न अंग है। अपने पहले शो पर हाथापाई में कूदने के बारे में सावधान रहें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com