कैसे एक हार्डकोर शैली है

कट्टर संगीत लगातार विकसित हो रहा है गुंडा रॉक के विपणन के लिए प्रतिक्रिया के रूप में विकसित, कट्टर बाद के उत्पीड़न के एक प्रकार के आतंकवादी के रूप में परिभाषित किया जा सकता है। यद्यपि विशिष्ट आवाज़, शैली और व्यवहार की पहचान करना अधिक कठिन है, यह शैली अभी भी शक्तिशाली और परिभाषित है। यदि आप अधिक सीखना चाहते हैं और अपने कपड़ों को इस उपसंस्कृति में प्रेरित करना चाहते हैं, तो पता करें कि कैसे आरंभ करें।

कदम

विधि 1

समकालीन हार्डकोर कपड़ों
1
सही तरीके से पोशाक व्यवहार में, कट्टर देखो में हुड पसीना और पतली जीन्स होते हैं, जिसमें बेल्ट लूप से जुड़ी एक कारबाइनर से जुड़ी चाबियाँ होती हैं। विकल्प में फलालैन फलालैन शर्ट और बैंड टी-शर्ट शामिल हैं कोई स्केटर ब्रांड ठीक है समकालीन कट्टर शैली बल्कि अजीब है, इसलिए देखो दोनों लड़कों और लड़कियों को अच्छी तरह फिट बैठता है।
  • यदि आप एक लड़की हैं, आपको पता होना चाहिए कि कट्टर शैली की पैंट बहुत साफ हैं सरल पतली जींस और एक क्लासिक अंधेरे धोने के साथ, आप सुरक्षित पक्ष पर हैं, और यह ग्रे या बैंगनी रंग की तरह बहुमुखी रंगों के लिए चला जाता है। नरम स्तरीकृत या तंग टॉप काफी आम हैं। आप क्लासिक पशु प्रिंट का एक स्पर्श जोड़ सकते हैं, जैसे ज़ेबरा और तेंदुआ, लेकिन सीमित: यह शैली के साथ उन लोगों में अधिक आम है दृश्यों. मुद्रित वाक्यांशों के साथ स्वेटर इस रूप के लिए उपयुक्त हैं, लेकिन शब्दों का एक निश्चित अर्थ होना चाहिए।
  • 2
    सही सामान पहनें अमूर्त अवधारणाओं की तुलना में फैशन पर अधिक ध्यान केंद्रित करना, समकालीन कट्टर उपसंस्कृति अक्सर पॉप-मेटल और इमो संगीत के कुछ प्रकार से जुड़ा हुआ है। बैंडैंस, न्यू एरा स्पोर्ट्स टोट्स और स्टड बेल्ट्स सभी सामान्य सामान हैं।
  • डायलेटर या फैंजर बालियां आज के कट्टर उपसंस्कृति में सार्वभौमिक रूप से व्यापक हैं। यदि आपके कान में छेद नहीं हैं, तो उन पर विचार करें, और प्लग के साथ धीरे-धीरे उन्हें फैलाएं।
  • अधिक लोकप्रिय हार के लिए पेंडेंट? स्कार्स, बंदूकों, स्टील के पोर और विभिन्न यादृच्छिक वस्तुओं। सबसे लोकप्रिय कंगन आमतौर पर बड़े प्लास्टिक की कंगन या भूरे रंग के कंगन कंगन हैं। अंगूठियां व्यापक नहीं हैं, लेकिन सस्ते प्लास्टिक वाले जो एक हाई स्कूल या कॉलेज के प्रतीक (आप ईबे पर नकल प्राप्त कर सकते हैं) लड़कियों के लिए आदर्श हैं।
  • स्केटर जूते, जैसे कि वैन या एयरवॉक, काफी सामान्य हैं, लेकिन कट्टर जूते की निर्विवाद रानी नाइकी डंक और 6.0 है। सुनिश्चित करें कि वे आपके पैर के लिए एकदम सही हैं, ताकि आप कट्टर शैली में नृत्य और नृत्य कर सकें। यदि आप एक लड़की हैं, तो आप काले बैलेरिनास या कन्ववर पर शर्त लगा सकते हैं।
  • 3
    अपनी पसंद की शैली चुनें हेयरस्टाइल, श्रृंगार और टैटू कट्टर के विशेष तनाव के आधार पर अलग-अलग होते हैं, जो आपके हितों को पसंद करते हैं। यदि आप एक कॉन्सर्ट में जाते हैं, तो कभी-कभी ऐसा हो सकता है कि उन सभी के पास आस्तीन टैटू हो, अन्य दुर्लभ हैं। पारंपरिक शैली के साथ के रूप में, सिद्धांत रूप में समकालीन दृश्य व्यक्तित्व की अभिव्यक्ति के बारे में अधिक आधारित है कि एक निश्चित देखो कि तुम मॉल में खरीदारी कर खेती कर सकते हैं के प्रजनन। यदि आपको एक इमू गुच्छा प्राप्त करने में कोई दिलचस्पी नहीं है, लेकिन आप कट्टर कॉन्सर्ट में जाने को पसंद करते हैं, तो निश्चित शैली के लिए बाध्य नहीं महसूस करें। एक विचार प्राप्त करने के लिए उप-संस्कृति के अन्य सदस्यों को देखें और सुनो और उन पहलुओं को समझें जो आपको साज़िश है
  • कट्टर लड़कियों का मेकअप लड़कियों की तुलना में बहुत अलग है दृश्य लड़की. एक नींव लागू करें जो आपके रंग के अनुरूप है। आईलिनर अनिवार्य है, लेकिन एक प्रकार का जानवर शैली में नहीं। प्रकाश प्रभाव पर ध्यान केंद्रित करने के लिए बेहतर ग्रे आंखों और धुएँ के रंग का चाल आदर्श होते हैं, जबकि उज्ज्वल रंग और काले रंग से बचा जाना चाहिए। काजल के एक से अधिक स्ट्रोक करें होंठ हल्का या प्राकृतिक हो सकता है, और लाल उपयोग नहीं करते हैं मेकअप की इस शैली को बहुत सरल होना चाहिए।
  • 4
    कट्टर का इतिहास जानें पूर्व-पैक गीतों की एक सूची के माध्यम से एक व्यक्तिगत संगीत स्वाद परिपक्व नहीं करना उचित है। संगीत स्वाद व्यक्तिपरक हैं, और कुछ बैंड लागू करना मुश्किल है। जब आप कट्टर संगीत का पता लगाते हैं, तो हमेशा एक खुले दिमाग की कोशिश करें और उसे स्वीकार करें कि यह क्या है। अक्सर, उपनगर मशरूम की तरह अंकुरित होते हैं, सीधी प्रतिक्रिया के रूप में कई बार या संगीत की अन्य उपभेदों के विपरीत जिसे आप पसंद कर सकते हैं
  • इस तरह के माइनर खतरा के रूप में बैंड कट्टर पुराने स्कूल, आज के युवा, नास्तिक मोर्चा, ब्लैक फ्लैग, गोरिल्ला बिस्कुट, बुरा Brains, यह सभी और पृथ्वी संकट के बीमार, एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु प्रदान करते हैं, लेकिन आप अपने स्वाद हर बार विस्तार कर सकते हैं अपनी पसंद का नया समूह ढूंढें ब्रिज नौ, प्रतिद्वंद्विता, रहस्योद्घाटन, Deathwish, स्तवन और सातवीं डैगर, उग्रवादी लेबल सीधा किनारा शैली: सबसे लोकप्रिय कट्टर संगीत कंपनियों में से कुछ निम्नलिखित शामिल हैं।
  • 5
    संगीत कार्यक्रमों पर जाएं यदि आपने अभी तक इस दुनिया में प्रवेश किया है, तो एक शो में हिस्सा ले लो और लोगों को देखना। अभी के लिए, पोगो के बीच में कूद मत करो और उन सभी उपस्थितियों को आगे बढ़ाएं। कट्टर के अलिखित नियमों से परिचित होने वाले किसी के साथ बेहतर होना फ्रेंड्स स्टैण्ड संयुक्त एक कट्टर वातावरण से संबद्ध समूह (कोई एक गैंग कह सकता है) है। कभी-कभी, वह हिंसक लोगों के साथ संघर्ष में प्रवेश करता है जिनके व्यवहार को "गलत" माना जाता है, जैसे कि एक सीधे किनारे वाले संगीत कार्यक्रम या पोगेरे में बुरी तरह से दवाओं की बिक्री करना। यदि आप फिर से शुरू होने और सही होने से बचने के लिए चाहते हैं, तो पहले संगीत कार्यक्रमों के लिए बहुत ध्यान रखें।
  • विधि 2

    परंपरागत कट्टर होने के नाते
    1
    उपयोगिता के लिए कपड़े, शैली नहीं हेनरी रोलिंस बताते हैं कि जब वह ब्लैक फ्लैग का गायक था (सभी समय के सबसे सम्मानित कट्टर बैंड में से एक), तो चालाकी से एक टी-शर्ट पहनने और काले पतलून की एक जोड़ी पहनने के लिए ड्रेसिंग पारंपरिक कट्टर श्रमिक वर्ग का संगीत था, और नई लहर की लोकप्रियता और सत्तर के उत्तरार्धों के क्लासिक पंक पर सीधे प्रतिक्रिया के द्वारा बनाया गया था। हार्डकोर अन्य गुंडा रॉक स्ट्रेनों की तुलना में भारी और अधिक आक्रामक है, और कपड़े इसे प्रतिबिंबित करना चाहिए।
    • जबकि समकालीन कट्टर शैली एक बहुत बड़ी घटना है और फैशन में भावनाएं, गॉथ और हिप हॉप तत्वों को शामिल करते हैं, यह ध्यान में रखना महत्वपूर्ण है कि इसे परिभाषित करना पूरी तरह से प्रेरक है आपको इतिहास और शब्द का अर्थ समझना चाहिए।
  • 2
    आप एक सैन्य शैली पसंद करते हैं सेना के हरे पतलून, काम के जूते और मुंडा बाल परंपरागत कट्टर उपसंस्कृति के लिए सभी महत्वपूर्ण हैं। सैन्य परिशुद्धता और काम नैतिकता के साथ काले झंडे अभ्यास, और कट्टर संगीत अक्सर अपने सौंदर्य और शैली का अभिन्न अंग के रूप में इस कल्पना का उपयोग करते हैं
  • ब्रिटिश गुंडा शैली के फैशन के बीच इतने सारे समानताएं हैं Oi! और कट्टर की सुबह शेविंग सिर, चमड़े और डेनिम जैकेट और पतली जीन्स को उपसंस्कृति के समान ही माना जा सकता है।
  • 3
    पहले कट्टर संगीत को सुनें बैड ब्रेन्स, डीओए, ब्लैक फ्लैग और माइनर थ्रैट जैसे पारंपरिक बैंड आवश्यक हैं। एक भारी और दोहरावदार ताल और आक्रामक और राजनीतिक रूप से लगे हुए गीतों के आधार पर, संगीत अक्सर एक अनुभवहीन श्रोता के कान के लिए धातु जैसा दिखता है। इसके अलावा, समकालीन कट्टर बैंड, अभिसरण जैसे शास्त्रीय ध्वनियों को सुनना चाहिए। शैली की मूल ध्वनि पर खोज करें और उसके पूर्वजों को खोजें।



  • 4
    एक निजी स्पर्श जोड़ें किसी भी अन्य उपसंस्कृति या पर्यावरण से अधिक, कट्टर व्यवहार, शैली और व्यक्तिगत विचारों से परिभाषित है। कुछ सदस्य राजनैतिक दृष्टिकोण, अन्य रूढ़िवादी और ईसाई से बहुत उदार हैं। विभिन्न कट्टर वातावरण एक अद्वितीय भावना के जश्न से एकजुट हो रहे हैं, और वे स्थानीय स्तर पर मौजूद हैं: बैंड को बढ़ावा देने, अपने कार्यक्रमों पत्रक वितरण और सभी उम्र के लिए निजी और स्थानीय घरों सहित शो के आयोजन। वे प्रमोटरों या रिकॉर्ड कंपनियों द्वारा समर्थित नहीं हैं इस तरह की मानसिकता कट्टर के दिल का प्रतिनिधित्व करती है
  • अपने क्षेत्र में कट्टर संगीत कार्यक्रमों की जा रही और समुदाय के अन्य सदस्यों से मिलने की आदत में जाओ अपने शहर के बैंड के बारे में जानें और दोस्ती के चक्र को चौड़ा करने का प्रयास करें।
  • एक बहुत सटीक दर्शन ग्रहण करें: इस दुनिया में, कोई भी आपकी सहायता करेगा अगर आप खुद कुछ नहीं करते हैं, तो कोई भी आपके लिए ऐसा करने में परेशानी नहीं करेगा। और यह कट्टर मानसिकता है शामिल हो जाओ और बनाना शुरू करें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या करते हैं: आप एक बैंड शुरू कर सकते हैं, एक नई नौकरी खोज सकते हैं या जीवन में वैकल्पिक दिशा का पालन कर सकते हैं। निश्चित क्या है, कट्टर आदर्शों के लिए, अपने लिए सब कुछ करना जरूरी है
  • 5
    सीधे किनारे के बारे में जानें माइनर थ्रेट गाना हकदार सीधे किनारे यह दवाओं और मांस की खपत के खिलाफ एक आंदोलन की स्थापना के इरादे से नहीं लिखा था, लेकिन यह इस प्रभाव था। कट्टर समुदाय के कई सदस्यों को सीधे किनारे कहा जा सकता है, जिसका मतलब है कि वे शराब, तम्बाकू और मनोरंजक दवाओं के उपयोग से दूर रहते हैं। कभी-कभी, इस दर्शन के अनुयायी भी मांस खाने से बचे और बहुत सारे हैं। तथाकथित edger वे अक्सर उनके विश्वासों से काफी आश्वस्त होते हैं
  • कट्टर सीधे किनारे के प्रशंसक कभी-कभी जैकेट पर एक्स के साथ खुद को पहचानते हैं, और ऐसा भी होता है कि वे एक मार्कर के साथ हाथ के पीछे खींचे।
  • विधि 3

    खुद को उप-शैलियों के बारे में सूचित करें
    1
    पोस्ट-कट्टर को सुनने की कोशिश करें धातु, कट्टर और शोर संगीत के बीच शेलक, ग्लासजौ और ड्राइव पर चलने वाले बैंड जैसे बैंड। वे अक्सर बेहद कठोर आवाज़ें और तकनीकी संगीत प्रदर्शन को एक निरंतर ताल के साथ जोड़ते हैं, लेकिन फिर अचानक, सुखद गंध क्षणों को जोड़ दिया जाता है। 2005 की ओर, संगीत की इस शैली को मेरे कैमिकल रोमांस, गुरुवार और तीन तरह समूहों द्वारा सामने लाया गया था।
    • इस शैली को इस शब्द के द्वारा भी जाना जाता है screamo. बैंड का एक सदस्य भी ठीक कहा जाता है चिल्लानेवाला. अक्सर, ये देखो काले वी-गर्दन स्वेटर, पतली जीन्स, डायलटर कान की बाली और साइड गुच्छा के साथ प्रसिद्ध कंघी की विशेषता है।
  • 2
    कोशिश करो thugcore, का संक्षिप्त नाम कट्टर कट्टर. यह देखो मैडबॉल, स्कार्हेड और ई-टाउन कंक्रीट जैसी बैंडों की याद दिलाता है, जो अपने संगीत में गैंगस्टर शैली और संस्कृति के विशिष्ट तत्व हैं।
  • हार्ड छवि के बावजूद संगीत अक्सर सकारात्मक संदेशों से भरा होता है। Madballs, उदाहरण के लिए, प्रेरणादायक ग्रंथों को लिखना कभी-कभी, इस प्रकार के कट्टर को परिभाषित किया जाता है posicore. यदि आप इस शैली को पसंद करते हैं, तो इस शैली में यूथ ऑफ़ टुडे, बेने, रिबबैक किड, पद्य और, व्यावहारिक रूप से, ब्रिज नाइन और प्रतिद्वंद्विता रिकॉर्ड्स जैसे रिकॉर्ड लेबल्स के किसी भी बैंड जैसे समूह शामिल हैं। छलावरण शॉर्ट्स कपड़े में बहुत आम हैं
  • लंबे समय तक काम करने वाले शर्ट और ढीले जीन्स, नाइके कोरटेज जूते (लेकिन कन्वेर्स जूते, बास्केटबॉल जूते या काले वैन भी ठीक हैं) के साथ सबसे ऊपर और टैंक का संयोजन करें और अपने नए युग के आकार की एक टोपी (लेबल छोड़ दें) चिपकने वाला)। बैंड के टी-शर्ट उतने ही अच्छे हैं, लेकिन केवल स्थानीय इंडी या भूमिगत समूहों के लिए।
  • 3
    मेटलकोर को खोजें आकस्मिक ताल और कट्टर संगीत के ध्वनि परिवर्तन, ध्वनि के साथ कुछ बैंड और धातु के सबसे निकटतम शैलियों को अपनाने को वर्तमान में कहा जाता है मेटलकोर. दांतकोर और ग्रिंडकोर समूह समान हैं, सूक्ष्म संगीत अंतर के साथ। स्टाइलिस्टिक रूप से, देखो कट्टर की तरह दिखता है कठिन आदमी .
  • एक तरफ, इन बैंड के वीडियो में कुछ छवियां गॉथिक या धातु की याद दिलाती हैं, सदस्य खुद को पारंपरिक रूप से कट्टर कपड़ों का उपयोग करते हैं।
  • 4
    एक खुले दिमाग की कोशिश करो अक्सर, जब आप इस संगीत के विभिन्न रूपों के बारे में बात करना शुरू करते हैं, तो हमेशा एक प्रशंसक होता है जो खुद को रक्षात्मक कहता है और कहते हैं: "यह रोबोटिक कट्टर नहीं है"। यह जानने के लिए मुश्किल है कि वास्तव में "सच कट्टर" कहां क्या कहा जा सकता है इन प्रकार के चर्चाओं से बचें कई प्रशंसकों को एक सतर्क दृष्टिकोण है और बाहरी प्रभावों से उपसंस्कृति की रक्षा करना चाहते हैं। लिंग और संस्कृति के इतिहास के बारे में जानें और सबकुछ ठीक हो जाएगा।
  • कम से कम, आप क्या सोचते हैं, यह तय करने से पहले नई कट्टर शैली की बात सुनो। हाल ही में पैदा हुए और उत्सुकता से लोकप्रिय उपनगर, जैसे कि क्रैकरकोर और इलैक्ट्रोरोर, ईडीएम और पॉप-रैप संगीत के साथ कट्टर ध्वनियों को मिलाते हैं। वे विशेष रूप से विवादास्पद हैं, और कुछ सोचते हैं कि वे खुद कला की तुलना में विपणन से प्रेरित हैं। यदि आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं, तो एक पुरानी माइनर थ्रेट डिस्क चुनें और अपने रास्ते पर जाएं।
  • टिप्स

    • आप कम से कम कॉन्सर्ट में बैंड के सदस्यों के साथ चैट कर सकते हैं, लेकिन बहुत उत्साहित नहीं होने की कोशिश करें, और बैंड के बारे में न सिर्फ बात करें
    • कट्टर कपड़ों की शैली बहुत भिन्न हो सकती है, गुंडा से गैंगस्टर तक जा रही है महत्वपूर्ण बात यह है कि आप स्वयं का स्पर्श जोड़ सकते हैं।
    • आप गर्म विषय वाले कपड़े से प्रेरणा प्राप्त कर सकते हैं कि कैसे कपड़े पहनाते हैं, भले ही छोटे बैंड के संगीत समारोहों में प्रचारक उत्पादों के साथ स्टाल्स टी-शर्ट खरीदने के लिए बेहतर हैं। यदि आप रुचि रखते हैं और एक अच्छी शैली रखते हैं, तो वे आपको छूट दे सकते हैं (या आपको स्टिकर, पोस्टर या सीडी दे सकते हैं) कट्टर उपसंस्कृति के सदस्य कम ज्ञात समूहों के लिए अधिक सम्मान करते हैं। अधिक भूमिगत बैंड, बेहतर है
    • कॉन्सर्ट में बैंड शर्ट पहने हुए, लेकिन सुनिश्चित करें कि वे बहुत बड़ा नहीं हैं और एक और समूह को चित्रित करते हैं, जो कि खेल रहा है (यह एक समान शैली का होना चाहिए)।

    चेतावनी

    • सभी उप-संस्कृतियों के साथ, कट्टर एक व्यक्तित्व और व्यक्तिगत अभिव्यक्ति पर आधारित होता है। जन का पालन करने के लिए कुछ भी करना, समुदाय का मूल उद्देश्य नष्ट करना। अभिव्यक्ति "स्वयं बनो" सफल होने के लिए आवश्यक है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com