कैसे भावनाएं देखो है करने के लिए

इमो एक कलात्मक और गहन युवा उपसंस्कृति है - और एक संगीत शैली यह चिंताओं, विशेष रूप से, एक की भावनाओं की व्यक्तिगत अभिव्यक्ति - कविता, कला, संगीत, कपड़े आदि के माध्यम से यहां तक ​​कि कुछ मुट्ठी भर कपड़े और कुछ हेयर स्टाइल के मुकाबले इमो होने के बावजूद, यह गाइड आपको दिखाता है कि कैसे एक इमो देखने के लिए

कदम

1
बाल के केश विन्यास बदलें कभी-कभी इमो केशविन्यास परिदृश्यों के समान होते हैं, हालांकि जब कि दृश्यों के केशविन्यास विभिन्न रंगों में रंगे होते हैं, तो ईमो उनके चेहरे और आँखों को और अधिक कवर करते हैं। चाहे वे कपास हों या प्लैटेड हों, सबसे emo के पास लहराती बाल और एक आवरण है जो आंखों में से एक को कवर करता है। यदि आप अपने बाल डाई करना चाहते हैं, तो कुछ उपयुक्त रंग प्लेटिनम गोरा, काले (लाल या बैंगनी रंग के साथ), या गहरे भूरे रंग के हैं। वैकल्पिक रूप से आप रंगीन एक्सटेंशन का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन इमो के बीच की तुलना में वे अधिक दृश्यमान हैं
  • 2
    वह कई परतों पहनता है आपके संगठन के ऊपर कई परतों को शामिल करना चाहिए उदाहरण के लिए, आप मोनोक्रोम या एक सफेद टी-शर्ट पर एक गीलेट पर एक चेकर परिधान पहन सकते हैं। शामिल करने के लिए वस्त्र टैंक टॉप, विडंबनात्मक वाक्यांशों या नारे के साथ शर्ट - और पसीना शर्ट्स एक सच्चे भावना के प्रभाव के लिए सुनिश्चित करें कि आप जो शर्ट पहन रहे हैं, वे तंग हैं, लेकिन असुविधाजनक या बेशर्म होने के लिए बहुत ज्यादा नहीं हैं।
  • 3
    वह ईमो संगीत समूहों के टी-शर्ट पहनते हैं इमो संगीत (मूल रूप से भावनात्मक कट्टर या इमोकोर कहा जाता है) उपसंस्कृति का मूलभूत भाग है ई 80 के दशक `में पैदा हुआ था, जब कुछ गुंडा कट्टर बैंड लेखन ग्रंथों पहले की तुलना में अधिक सावधान भावनाओं शुरू कर दिया। वसंत के संस्कार, (अमेरिका), मॉस चिह्न, इंडियन समर (अमेरिका) को गले, बारह घंटे बारी, हेरोइन, Cap`n जैज, अमेरिकी फुटबॉल, ड्राइव की तरह जेहू, सनी दिवस रियल एस्टेट, होश विफल, और टेक्सास कारण है, वे सभी इमो समूहों के अच्छे उदाहरण हैं यदि आप ईमो संगीत के प्रशंसक हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप तदनुसार तैयार हो जाएं।
  • 4
    अधिमानतः संकीर्ण जींस पहनें
  • 5



    सहायक उपकरण। इमो होने के नाते भावनात्मक होने के कारण सिग्निफ़िका का मतलब है, इसलिए उन सामानों को पहनना सुनिश्चित करें जो आपके हितों, भावनाओं और स्वाद को व्यक्त करते हैं। बेल्ट और स्टड कंगन, ब्रोकेस और पैच, कंधे बैग, पेंडेंट के साथ हार "emo-मुद्दा इसलिए", छेदना और झुमके अच्छे प्रारंभिक बिंदु हैं।
  • 6
    इमो जूते पहनें वैन, कन्ववर, हॉट विषय (कम और जिम जूते दोनों) के साथ संपत्ति को पूरा करें अपने जूतों को तोड़ने के लिए उन्हें तोड़ने के लिए तोड़ें - चमकीले नए जूते होने से वास्तव में भावनाएं नहीं हैं!
  • 7
    छल। अपनी सुविधाओं को अधिक अभिव्यंजक बनाने के लिए, चिह्नित रंगों का उपयोग करें: आंखों के आसपास काली आँख छाया, काले काजल, काली आंखों का कांटा और काली नेल पॉलिश। एक लिपस्टिक के साथ गहरा टन लगा देना यहां तक ​​कि इमो लड़कों अक्सर eyeliner उपयोग करते हैं।
  • 8
    अपने आप को रहो इमो उपसंस्कृति भावनात्मक होने पर आधारित होती है और इसका मौलिक मुद्दा यह व्यक्त करना है कि आप वास्तव में कौन हैं। यदि आप भावनाएं शैली पसंद करते हैं और संगीत की सराहना करते हैं, तो बहुत अच्छा! अन्यथा, इसके बजाय, आपको इमो उपसंस्कृति में एकीकृत करने की कोशिश करने से आपको कोई खुशी नहीं मिल जाएगी।
  • टिप्स

    • अपने दोस्तों के बारे में चिंता मत करो कोई भी जो अपने आप को एक सच्चे दोस्त नहीं समझ सकता है, वह आपसे बात करना बंद कर देगा क्योंकि आपने जिस तरह से कपड़े पहना है उसे बदल दिया है।
    • अपराधों को दिल से ज्यादा न लें ज्यादातर लोग अपनी असुरक्षा को छिपाने के लिए एक-दूसरे को चोट पहुंचाते हैं।
    • आप जो विश्वास करते हैं उसके विपरीत, आपको भावनाओं के प्रति आत्म-हानि नहीं होना पड़ता है तो ऐसा मत करो
    • यदि आपके मित्र ईमो होने के अपने फैसले की आलोचना करते हैं, तो उनके कारणों पर विचार करें। क्या आप चिंतित हैं कि आप उन्हें अलग छोड़ देंगे, या आप खुद को नुकसान पहुँचाएंगे? उन्हें विश्वास दिलाते हैं। अगर उनके पास कोई कारण नहीं है लेकिन इमो सबकल्चर के लिए नफरत है, तो शायद यह आपके पथ को विभाजित करने का समय है।

    चेतावनी

    • चार हवाओं को कहने के चारों ओर मत जाओ "मैं ईमो हूँ!"। आपके कार्यों को आपके लिए बात करना है, अन्यथा आपको एक पहेली लेबल किया जाएगा।
    • हर समय उदास मत बनो, लेकिन तभी आप वास्तव में हो। शांत और उत्सुक रहो
    • हर कीमत पर ध्यान केन्द्रित होने से बचें आपको बेहतर, अधिक महत्वपूर्ण, अधिक मूल्यवान और सम्मानित महसूस करने के बजाय - या जो भी आप चाहते हैं - यह आपको अकेला महसूस करेगा
    • जब कोई आपको पूछता है कि क्या आप भावनाएं हैं, तो कहें या न कहें यदि वे आपसे पूछते हैं कि क्या आप कभी-कभार चाहते हैं तो यह आक्रामक हो सकता है: "आपकी राय में?"।
    • खुद को काटना जरूरी नहीं है और ऐसा करने से आप मार सकते हैं! यदि आप अपने आप को काटते हैं, तो दोस्तों, परिवार या चिकित्सक के बीच समर्थन प्राप्त करें
    • यदि आप अपने आप को काटते हैं, तो यह भी ध्यान रखें कि आपकी त्वचा को हमेशा के लिए आपकी त्वचा को नुकसान हो सकता है और भविष्य में काम पाने की संभावनाओं को प्रभावित कर सकते हैं।
    • शराब या नशीले पदार्थों की कोशिश करने के लिए अपने सहपाठियों से दबाव न लें, क्योंकि अन्य भावनाएं यह करते हैं अपने आप को रहें और सावधान रहें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com