अपने बालों के लिए गॉथिक पहलू कैसे दें

गॉथ (या गॉथिक) संस्कृति एक विशिष्ट सौंदर्य द्वारा गहराई से प्रभावित और पहचानने योग्य है - e गोथ

वे अपने शानदार के लिए अच्छी तरह से जाना जाता है अद्वितीय शैली और अंधेरे बालों में मौलिक महत्व का है गोथ देखो, चूंकि एक ही गोथ संस्कृति में कई उप-संस्कृतियां हैं, जो कि कई शैलियों और चुनने की संभावनाओं को जीवन देती हैं। कभी-कभी यह आपको परेशानी में डाल सकता है, खासकर यदि आप छोटे गोथ हो चुनने के लिए रंग, आकार, कट, शैलियों और सहायक उपकरण की एक बड़ी मात्रा है, जो अपने आप को और आपकी व्यक्तिगत शैली को परिभाषित करना अधिक कठिन बना देती है। यदि आप अपने बालों के साथ गॉथिक रूप लेना चाहते हैं, लेकिन आप इसके बारे में निश्चित नहीं हैं कैसे, तो आप सही जगह पर आए

कदम

अपनी बाल देखो गॉथिक चरण 1 को शीर्षक वाली छवि
1
अपना गोथ शैली निर्धारित करें मत सोचो कि गोथ सिर्फ यही है - गोथिक एक ही संस्कृति के भीतर कई शैलियों, विश्वास, संस्कृति और जीवन शैली हैं "वहशी"। उन्हें एक्सप्लोर करने के लिए समय ले लो, उन्हें आज़माएं और पता करें कि कौन आपको सबसे अच्छी सुविधा देता है गॉथ उपसंस्कृतियों की एक छोटी सूची निम्न है।
  • वैम्पायर गोथ: पिशाच द्वारा पागल, या कम से कम बहुत आकर्षित, मैं अक्सर ऐनी चावल या लेस्तेट के प्रशंसक हूं पिशाच गोथ आम तौर पर पिशाचों के साथ, कहानियों से कपड़े, किंवदंतियों से फिल्मों के साथ कुछ भी प्यार करते हैं।
  • रोमांटिक गॉथ: रोमांटिक गॉथ्स संस्कृति के अंधेरे और कामुक पक्ष की पूजा करते हैं- वे इसे पसंद करते हैं कविता और शास्त्रीय साहित्य वे आमतौर पर विक्टोरियन या मध्ययुगीन प्रेरित कपड़े पहनते हैं - फीता, मखमली और कोर्सेट्स।
  • साइबर गॉथ: साइबर गॉथ फॉस्फोरोसेंट रंगों से प्यार करते हैं, आधुनिक तकनीक को पसंद करते हैं और अपने चश्मा, पागल बाल और रेव-शैली वाले कपड़े से खुद को आसानी से पहचानते हैं। साइबर गॉथ आम तौर पर नृत्य संगीत सुनते हैं, विशेष रूप से भविष्यपॉप / ईबीएम और कठिन नृत्य
  • गॉथ कैबरे: गॉथ कैरेट्स भी उनके आकर्षक और असाधारण शैली से आसानी से पहचानने योग्य हैं - कार्स, गर्टर्स और काली कपड़े। गॉथ कैरेट्स क्लास को अत्यंत अपव्यय के साथ मसाला देने में विशेषज्ञ हैं। वे आम तौर पर सुनते हैं Siouxsie & बन्देस, वोल्टेयर, टाइगर लिलीज़ और मैं लिंग गिरोह बच्चे, कुछ नाम करने के लिए
  • डेड्रॉकर: वे एक उपसंस्कृति से संबंधित हैं जो आधे रास्ते पंक और गोथ के बीच हैं वे आमतौर पर फट जाल स्टॉकिंग्स, अपने पसंदीदा बैंड और बेहद असाधारण बाल से पिन पहनते हैं। वे 80 के गोथ रॉक, साथ ही डरावनी गुंडा और साइकॉबिली की बात करते हैं।
  • अपनी बाल देखो गॉथिक चरण 2 बनाओ शीर्षक छवि
    2
    गॉथ शैली को अपने बालों के लिए अनुकूलित करें आपको पता चल जाएगा कि कई प्रकार के गॉथ का प्रकार शैम्पू की शैली को साझा करते हैं सबसे कामुक शैलियों, जैसे रोमांटिक गॉथ और कैबरे गॉथ, आम तौर पर पसंद करते हैं लंबे और गहरा बाल. अधिक शैलियों कट्टर या गुंडा, जैसे डेथॉकर और साइबर गॉथ, वे आम तौर पर उज्ज्वल और असाधारण बाल हैं। अन्य शैलियों, जैसे वैम्पायर गोथ, बीच में रखी जाती हैं विभिन्न शैलियों का एक स्पष्ट विचार प्राप्त करने के लिए, कुछ हेयर स्टाइल से प्रेरित होने के लिए उन्हें इंटरनेट पर और ऑनलाइन स्टोर में देखें
  • अपने बाल देखो गोथिक चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    आप चाहते हैं कट जाओ कुछ शोध करने और विभिन्न शैलियों को देखने के बाद, आप जिस कटौती को पसंद करते हैं उसका फैसला करें। यदि आप एक लड़की हैं, या लंबे बालों वाले लड़के हैं, तो आप उन्हें छोटा करने का चयन कर सकते हैं। बैंग्स के साथ कुछ अच्छे छोटे केशविन्यास चिकनी और सुरुचिपूर्ण हैं। आप अधिक चरम कटौती भी चुन सकते हैं, जैसे कि एक लंबे समय तक धमाके के साथ शीर्ष पर युक्तियाँ, मोहक काट या कुछ और चीजें किसी भी मामले में, आपको अपने बालों को काटने की ज़रूरत नहीं है अगर आप ऐसा नहीं करना चाहते हैं रोमांटिक गॉथ और पिशाच की तरह कई शैलियों, बहुत लंबे बाल पसंद करते हैं।
  • अपने बाल देखो गॉथिक चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    चिकना या रिका इन शैलियों के लिए आमतौर पर फजीले बालों अच्छे नहीं हैं हालांकि, नि: शुल्क और रोमांटिक अंडडिशन, गन्दा कर्ल और स्पाइक्स परिपूर्ण हैं। एक अच्छी गुणवत्ता वाले प्लेट प्राप्त करें जिसके साथ आप हो सकते हैं चिकना कि आपके बाल कर्ल चूंकि आप पहले से ही कटौती चाहते हैं, इसलिए आपको जो चाहें प्राप्त करना मुश्किल नहीं होना चाहिए।
  • पतले, चमकदार और चिकनी बाल वे रोमांटिक गॉथ, वैम्पायर गोथ, गॉथ कैबरे, फ़ेटिश गॉथ और विक्टोरियन गॉथ के लिए महान हैं। वे किसी भी कामुक शैली पर अच्छी तरह से काम करते हैं
  • रिच तरंगें या लहराती कर्ल विशेष रूप से रोमांटिक गॉथ, वैम्पायर गॉथ और कैबरे गॉथ के लिए उल्लेख किए गए शैलियों के लिए काम करती हैं।
  • पागल सीधे या पागल कर्ल मौत की सजावट के लिए अच्छे हैं और कभी-कभी साइबर गोथ के लिए भी।
  • रफ़ेड बालों वे हिप्पी गॉथ या मध्यकालीन गोथ के लिए अच्छे हैं
  • घुंघराले बाल वे लगभग सभी रोमांटिक और कामुक शैलियों के अनुकूल हैं
  • अपने बाल देखो गॉथिक चरण 5 को शीर्षक वाला चित्र
    5
    यदि आपको हेयर सरेंडर, कर्लिंग लोहा और हेयर ड्रायर का उपयोग करने की अनुमति नहीं है, तो एक विकल्प चुनें। उन्हें चिकना बनाने के लिए, बहुत से विरोधी-फ्रुज शैंपू और कंडीशनर हैं, या उन्हें धोकर और सूखने के बाद जैतून का तेल के साथ बालों को मालिश करने की कोशिश करें ताकि कर्ल को रोकने और उन्हें उज्ज्वल हो सके। युक्तियों के लिए जेल का उपयोग करें यदि आप एक घुंघराले बाल पसंद करते हैं, अपने बाल बुनाई लहराती कर्ल के लिए
  • अपने बाल देखो गॉथिक चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    6
    डाई बनाओ. यदि आप एक साधारण रंग की तलाश कर रहे हैं, तो अपने बालों को अंधेरे रंग दें। मानक काले लगभग किसी भी शैली और बाल के लगभग किसी भी रंग में फिट बैठता है। हालांकि, अगर आप साइबर गॉथ या डेथ्रोकर देखने के लिए विकल्प चुनते हैं, तो आपको चमकीले रंग, जैसे कि चौंकाने वाला गुलाबी, नीला, बैंगनी या हरा चुनना होगा। अपने केश विन्यास के बारे में सोचने के लिए कुछ समय ले लो, और याद रखें कि:
  • ब्लैक कामुक शैली के लिए अच्छी तरह से काम करता है, जैसे गोथ कैबरे, रोमांटिक गॉथ और, सामान्य रूप में, वैम्पायर गोथ भी। यह लगभग किसी भी शैली के लिए उपयुक्त है, लेकिन यदि आप एक साइबर गॉथ या किसी अन्य रंग की आवश्यकता होती है, आप बल्कि फ्लैट के रूप में दिखाई देते हैं
  • बैंगनी और नीले विभिन्न शैलियों, जैसे वैम्पायर गॉथ, Perky Goth और Deathrocker के लिए महान हैं कोई भी गहरा रंग आमतौर पर ठीक है।
  • उज्ज्वल फ़ॉस्फोरोसेंट रंग किसी भी चरम और कट्टर शैली के लिए महान हैं, साइबर गॉथ या डेथ्रोकर के समान हैं। यदि आप एक समान रूप की तलाश कर रहे हैं, तो लगभग हर चमकदार रंग ठीक है - हल्के गुलाबी, लैवेंडर, नारंगी / गुलाबी और हरे रंग की कोशिश करें।
  • वर्दी और प्राकृतिक रंग, जैसे कि भूरे या गोरा, फ़ेटिश गोथ के लिए अच्छे हैं, चूंकि रंग जरूरी नहीं है। वे मध्यकालीन गोथ के लिए भी अच्छे हैं



  • अपने बाल देखो गॉथिक चरण 7 शीर्षक वाला चित्र
    7
    बेशक, आपको अपने बालों को डाई नहीं करना पड़ता है किसी भी प्राकृतिक रंग - गोरा, भूरा, काला, लाल / नारंगी भी - एक शैली से अच्छी तरह से जुड़ा हुआ है जब आप सही तकनीकों के साथ कुशल बन जाते हैं।
  • अपनी बाल देखो गॉथिक कदम 8 शीर्षक वाला चित्र
    8
    कुछ धारियाँ बनाएं वे डाई पूरी कर देंगे और आपकी शैली को परिभाषित करेंगे। यदि आपके पास काले बाल (रंग या प्राकृतिक) हैं, तो आप भाग्यशाली हैं, क्योंकि आप लगभग किसी भी रंग का चयन कर सकते हैं सबसे उपयुक्त रंग आमतौर पर अंधेरे हैं, जैसे कि नीला, बैंगनी या रोमांटिक गॉथ, वैम्पायर गोथ और शायद गॉथ कैबरे के लिए हरा। चमकीले रंग, जैसे कि चौंकाने वाली गुलाबी, नारंगी, लाल और स्फुरदीप्त हरे रंग के साइबर गॉथ के लिए महान हैं, और वे डेथॉकर्स और अन्य अधिक सनकी शैलियों के लिए भी अच्छे हैं। याद रखें:
  • ब्लैक लगभग किसी भी रंग के साथ ठीक है, लेकिन एक आकर्षक संयोजन के लिए लग रहा है, जैसे कि एक गहरे रंग या उज्ज्वल और विपरीत कुछ।
  • कुछ लगभग समान रंग रंग का स्पर्श देते हैं और कैबरे गोथ, फ़ेटिश गॉथ के लिए अच्छा है और यदि आप अपने बालों पर ज्यादा ध्यान आकर्षित नहीं करना चाहते हैं।
  • यदि आप पहले से ही एक चमकदार रंग के साथ अपने बालों को रंगे हुए हैं, तो उन्हें बेहतर रूप से छोड़ दें।
  • उसी तरह, यदि आपके बालों को स्वाभाविक रूप से अंधेरा है, तो भी इसे छोड़ दें।
  • अपनी बाल देखो गॉथिक चरण 9 शीर्षक वाला चित्र
    9
    कुछ सहायक उपकरण प्राप्त करें। चुनने के लिए बहुत सारे हैं यदि आप साइबर गॉथ, वैम्पायर गॉथ या रोमांटिक गॉथ हैं, तो एक्सटेंशन ठीक हैं - ऊपर दिए गए स्पष्टीकरण का पालन करके रंग चुनें अपने स्वाद के अनुसार रंगीन कपड़ों, बैंड, धनुष और इलास्टिक्स खरीदें। संबंधों, धनुष संबंधों, मखमली या फीता स्ट्रिप्स, या पुराने हेयरपिनों को रंगाने का उपयोग करके अपने सहायक उपकरण बनाएं। यदि आप अपनी आँखें खुली रखती हैं, तो आप पुराने सामान रीसाइक्लिंग करके बाल सामान से भरा अलमारी के साथ समाप्त होंगे।
  • अपने बाल देखो गॉथिक चरण 10 शीर्षक वाला चित्र
    10
    आपके लिए सही केश का पता लगाएं हो सकता है कि आप अपने बाल ढीले से बेहतर हो। या शायद आप एक अलग शैली चाहते हैं यदि आपके पास पहले से ही एक मजबूत कटौती है, जैसे कि बहुत ही कम एक, मोहाक या अत्यधिक रंग की तरह, तो यह संभव है कि आपका बाल अच्छा लग रहा है जैसा कि यह है। लेकिन अगर आपके बाल में एक सपाट रंग है या अलग-अलग संभावनाएं हैं, तो उन्हें तलाशें। कुछ शैलियों हैं:
  • पिगल्स Perky Goth और Cyber ​​Goth के लिए बहुत बढ़िया, और वे बहुत अच्छे हैं यदि आपके बालों में धारियाँ या एक्सटेंशन हैं
  • चोटी। रिबन, धनुष और जैसे के साथ जुड़े हुए हैं, एक बहुत सुंदर फ्रिंज के साथ एक सरल चोटी का काम महान काम करता है। साइबर गॉथ्स के लिए सिर के ऊपर से बड़ी टट्टूएं महान हैं
  • बालों को एक तरफ खींच लिया: एक सुंदर पर एक ओर बाल बंद करें - या बदसूरत - रिबन, धनुष, धनुष टाई आदि।
  • आपकी बाल देखो गॉथिक चरण 11 शीर्षक वाला चित्र
    11
    अपने लुक की देखभाल करते रहें अगर आपने सही शैली प्राप्त करने के लिए यह सब प्रयास किया है, तो सब कुछ बर्बाद मत करो अपने बालों को पर्याप्त मात्रा में बार-बार धोएं - एक बार या दो बार हफ्ते के रंग के बालों के लिए, वसायुक्त बाल के लिए अधिक बार - और कर्लिंग, चौरसाई और इन्हें सर्वश्रेष्ठ बनाने के लिए लगाए जाने के लिए कुशल बनें। गुणवत्ता वाले शैंपू, कंडीशनर, तेल, स्प्रे और जैल का उपयोग करें - जंक के साथ पैसे बचाने की कोशिश मत करो। एक स्वस्थ आहार - अंडे, दूध और कई विटामिन का पालन करें - अपने बाल चमक बनाने के लिए
  • टिप्स

    • अगर लोग आप का अपमान करते हैं, तो इस तथ्य को स्वीकार करें कि कुछ लोगों को आपकी शैली पसंद नहीं है - और फिर उनके बारे में भूल जाएं। केवल आपकी राय की गिनती - आखिरकार, यह मैं है आपके बाल।
    • शैलियों को इकट्ठा करने से डरो मत, अपनी व्यक्तिगत नज़रिया बनाने के लिए विभिन्न तत्वों का समन्वय करें। वहाँ कोई नियम नहीं हैं, पालन करने के लिए कोई नियम नहीं है - अपने आप को जाने दें और हिम्मत करें, जो आप चाहते हैं उसे करें।
    • रचनात्मक रहें गोथ में आम तौर पर एक बहुत ही व्यक्तिगत रूप है और देखो।
    • अपने बालों पर एक प्लेट का उपयोग करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आपने एक सुरक्षात्मक बाम को अच्छी तरह से लागू किया है, या आप उसे जला देगा। इस तरह के बाम और लोशन आसानी से मिल सकते हैं।
    • पक्ष के किनारे इस देखो के लिए महान हैं, और वे बाल के साथ काम करते हैं कोई लंबाई।
    • यदि आपके पास रूसी है, तो एक विरोधी रूसी शैंपू का उपयोग करें। इसे खरोंचने की कोशिश मत करो, आप केवल चीजों को बदतर बना देंगे। सही इलाज ढूंढें और उसका अनुसरण करें। इस बीच, कसौटी काले रंग में बहुत ज्यादा नहीं पहना ...
    • कम्ब्स और ब्रश नियमित रूप से धो लें - हर बार जब आप अपने बालों को धो लें तो सुनिश्चित करें अन्यथा बाल गंध करना शुरू कर देंगे
    • यदि आपके पास विशेष रूप से चरम बाल हैं, तो मेकअप और कपड़े की शैली के साथ आसान हो जाओ। बहुत चमकीले रंग या भारी श्रृंगार का उपयोग न करें, और कपड़ों के साथ ऐसा करें। आप उबाऊ दिखेंगे, हमेशा काले रंग में ड्रेसिंग करेंगे - थोड़ा सा देखने में हल्का।
    • जब आप सोते हैं, तो अपने बालों को अपने चेहरे से दूर रखने की कोशिश करें चेहरे पर हमेशा बाल रखने से त्वचा पर गंदगी और बैक्टीरिया के हस्तांतरण को बढ़ावा देता है, जिससे मुँहासे और मुँहासे होते हैं।
    • अपने बालों को कुचलने न रखें - एक कंघी के साथ इसे नियमित रूप से न खोलें और ब्रश करें जब आप उन्हें पोंछे या उन्हें उज्ज्वल बनाएं
    • समय बीतने के साथ सामानों का संग्रह बनाएं घर का बाल सामान सबसे अच्छे हैं कुछ मखमली या फीता को एक साथ रखो, अपने सिर के आसपास एक टाई या स्कार्फ लपेटें, या अपने पिता के धनुष टाई काट लें ...के बाद उससे पूछा, ज़ाहिर है।

    चेतावनी

    • अपने आप को रहो न हो जो तुम नहीं हो।
    • कोशिश करो समझाना अपने माता-पिता को आप क्या करना चाहते हैं उन्हें आपको एक शर्मीली श्यामला किशोर की तरह देखने आ रहा है और एक गुलाबी और बैंगनी मौत की तरह वापस आना देखने का आघात बचाएं।
    • होममेड व्यंजनों की कोशिश न करें - एक हेयरड्रेसर द्वारा अपने बालों को प्राप्त करें, जो लोग जानते हैं कि वे क्या करते हैं।
    • चिकना, कर्ल, सूखे अपने बाल लंबे समय में उन्हें बर्बाद कर सकते हैं जारी रखें। हमेशा सुरक्षात्मक कंडीशनर का उपयोग करें
    • यदि आप इसे बताए बिना अपने बालों का रंग या काटते हैं, या वे इसे अनुमति नहीं दे सकते हैं, तो आपके माता-पिता को गुस्सा हो सकता है हमेशा अपने बाल बदलने से पहले अनुमति के लिए पूछें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com