एक खूबसूरत गोथ लड़की कैसे बनें

क्या आप सीखना चाहते हैं कि कैसे एक सुंदर गोथ लड़की हो? ध्यान रखें कि निम्नलिखित जानकारी विशेष रूप से किशोरों के लिए समर्पित है: आप अपने व्यक्तित्व को व्यक्त करने के तरीके सीखेंगे, लेकिन इसके बिना इसे ज़्यादा ज़्यादा शुरू करने से पहले, आपको कपड़ों की शैली का चयन करना होगा किसी भी स्थिति में, यदि आप नहीं चाहते हैं, तो अपने आप को विशिष्ट रूप से परिभाषित करना और केवल एक शैली अपनाने अनिवार्य नहीं है। यहाँ विभिन्न प्रकार के गॉथ हैं

कदम

विधि 1

क्लासिक गॉथ
एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 1 नाम वाली छवि
1
संगीत सुनें ऐसा कहा जाता है कि गॉथ उपसंकल्प अस्सी के दशक में पैदा हुआ था - किसी भी मामले में, शुरुआत की फैशन इसी संगीत शैली से अविभाज्य थी। , और सामान्य सभी बैंड है कि लंदन में कुख्यात Batcave बीत चुके हैं में बॉहॉस, सायूूसी एंड द बनशीस, जन्मदिन पार्टी, दया की बहनों: इस तरह के रूप में, एक वहशी क्लासिक पहले घंटे के संगीत परिदृश्य समूहों के लिए समर्पित पर विचार। अन्य बैंड जिनके आंदोलन पर एक प्रभाव पड़ा है, जैसे कि मखमल भूमिगत, छोटे देवताओं की तरह थोड़ा सा माना जा सकता है
  • एक खूबसूरत गोथ गर्ल चरण 5 नाम वाली छवि
    2
    सिद्धांत के अनुसार कपड़े पहने क्लासिक गॉथ फ़ैशन ने पहले गॉथ का नजारा पेश किया। सबसे पहले, दृश्य पंक से प्रभावित था, फिशनेट जैसे मोज़े, चमड़े का जैकेट, छेदन और भारी मेकअप, और कभी कभी sadomasochistic सामान के सभी सामग्री भी शामिल है। गुंडा की एक अन्य विरासत काले और अन्य काले रंगों का बेरोक उपयोग थी, जैसे बैंगनी।
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 3 नामक छवि
    3
    अनुसंधान पहली गोथ अवधि चूंकि शास्त्रीय वर्तमान शुरुआत में चलने की प्रवृत्ति का पालन करता है, इसलिए आपको यह सुनिश्चित करने के लिए कुछ शोध करना होगा कि आप इसे न्याय करते हैं।
  • विधि 2

    रोमांटिक या विक्टोरियन गोथ
    एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 7 नाम वाली छवि
    1
    अंधेरे, कामुक, रहस्यमय रहें जबकि क्लासिक वहशी अस्सी के दशक की संगीत परिदृश्य पर ध्यान केंद्रित करने की आदत है, रोमांटिक वहशी अंधेरे दुनिया के चारों ओर घूमती है, कामुक और रहस्यमय गोथिक विक्टोरियन साहित्य और फिल्मों सीखा रहे थे। दूसरे शब्दों में, यह लगभग अधिक है "गोथिक" "वहशी", विचार करने के लिए हॉलमार्क मखमल और फीता हैं, फहराता कपड़े (अक्सर विक्टोरियन युग या मध्य युग से प्रेरित) और कविता और साहित्य के लिए एक महान प्रेम है।
  • एक सुंदर गॉथ गर्ल चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने आप को भावनाओं से दूर ले जाने, रचनात्मक और सपने देखने वाले बनें। यह खबर नहीं है कि रोमांटिक गॉथ भावनाएं, रचनात्मकता और सपनों के प्रति झुकाते हैं। एक सूखे गुलाब, एक कुचल कब्रिस्तान और सदियों पहले खोपड़ी इन प्राणियों के लिए अति सुंदर सुंदरता की वस्तुएं हैं। पसंदीदा संगीत समूह एक दृष्टिकोण के साथ हैं "उदास और ब्रोइंग" हॉरर से प्रेरित होने के बजाय, वे ईथर बैण्ड को एक उदासीन ध्वनि जैसे प्रेम स्पायरल्स डाऊनवर्ड्स और अन्य लोगों को शामिल करते हैं, जो कि लोक से प्रेरित हैं, जैसे कि सब ईव और फ़ेथ और सरस्व के बारे में यहां तक ​​कि इलाज और दया की बहनें उदासीन होती हैं। आप कुछ क्लासिक वायुमंडलीय संगीत, विशेष रूप से बाख और वैग्नर को याद नहीं कर सकते।
  • एक खूबसूरत गॉथ गर्ल चरण 49 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    गॉथिक फैशन का एक प्रमुख स्रोत नव गोथिक साहित्य और उसके फिल्म रूपांतरण, विशेष रूप से इस तरह के एडगर एलन पो और ब्रैम स्टोकर के रूप में विक्टोरियन लेखकों से लिया उन के काल्पनिक का प्रतिनिधित्व करती है। विक्टोरियन फैशन है, जो चोली, फीता, फ्रॉक कोट और त्वचा के चरम पीलापन पर आधारित है, इस वहशी वर्तमान में बहुत लोकप्रिय है, लेकिन कोई भी विक्टोरियन वहशी के रूप में इस तरह के अनुग्रह के साथ इन कपड़ों पहनने के लिए सक्षम है।
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की कदम 47 शीर्षक छवि
    4
    गरिमा और सजावट की छवि को कास्ट करें कपड़ों को सुरुचिपूर्ण होना चाहिए और कई लोगों के अनुसार, भाषाशास्त्र के सही (कोर्सेट अंडरवियर के रूप में पहना जाता है, बिल्कुल)। इस परिदृश्य के अनुयायियों में नृत्य के कपड़े और शोक के लोग सबसे ज्यादा पसंद करते हैं।
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की कदम 51 शीर्षक छवि
    5
    विक्टोरियन हाई सोसायटी में प्रचलित गतिविधियों का अभ्यास इन अवधि पोशाक में चारों ओर जाने के लिए थिएटर, पोशाक दलों, दोपहर की चाय और कविता, और, ज़ाहिर है, डिकेंस और अन्य विक्टोरियन लेखकों, एक महान बहाना करने के लिए समर्पित त्योहारों के सभी प्रकार में शामिल हैं (ऐसा नहीं है कि उन्हें यह करने के लिए एक बहाना चाहिए!)।
  • विधि 3

    मध्यकालीन गोथ
    एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 55 शीर्षक वाली छवि
    1
    मध्य युग के रूप में कपड़े पहने। "गोथिक" यह आमतौर पर महल, कैथेड्रल और शैली के अन्य प्राचीन देवताओं को संदर्भित करने के लिए उपयोग किया जाता है। इसलिए सभी के लिए गोथ का विशेष हित है जो मध्ययुगीन है आप पुनर्जागरण मेले या ऐतिहासिक पुनः अधिनियमन पर इस वर्तमान दांत के प्रतिनिधियों को मिल सकते हैं, जबकि वे कपड़े पहनते हैं जो शिथिल मध्ययुगीन लोगों से प्रेरित होते हैं। यह स्पष्ट है कि उनके कपड़ों और गतिविधियों को वे सख्ती से जरूरी नहीं होते हैं "मध्यकालीन": ट्यूडर या सेल्टिक तत्वों को शामिल करना ठीक है
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की कदम 53 शीर्षक छवि
    2
    यह इतिहास की भावना को साबित करता है मध्ययुगीय गोथ भी अक्सर संग्रहालय, महल, चर्च और प्राचीन स्मारकों इसके अलावा, जब वे कब्रिस्तान जाते हैं, तो वे कब्रों का सम्मान करते हैं और नाम और तारीखों के साथ कब्रों पर शिलालेख पढ़ते हैं। जब वे शादी करते हैं, तो वे एक मध्ययुगीन थीम वाले शादी का आयोजन करते हैं और प्री-राफेलिट और गारोली प्रिंट के घरों में रहते हैं।
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 57 नाम वाली छवि
    3
    संगीत के बारे में जानें मध्ययुगीन गोथ संगीत शास्त्रीय संगीत, ग्रेगोरियन मंत्र, लोक (लॉरेना मैकेंनट), ईथर (विश्वास और सरस्वती) और, निश्चित रूप से, मध्ययुगीन बैबेस के मिश्रण के होते हैं।
  • एक सुंदर गोथ गर्ल चरण 58 नाम वाली छवि
    4
    मध्य युग में अपनी रुचियों पर ध्यान केंद्रित करें आम तौर पर, सभी मध्ययुगीन गॉथ्स गुप्त रूप से राजा आर्थर की गाथा के मोरगाना होने का सपना और सभी मध्ययुगीन गॉथ तलवारों के साथ तय की जाती हैं।
  • विधि 4

    साइबर गॉथ
    एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 11 नाम वाली छवि
    1
    साइबर गॉथ के व्यक्तित्व और चरित्र लक्षणों के बारे में जानें। हकीकत में वे सभी की सटीक विपरीत हैं जो बहुत कुछ है वे उज्ज्वल और फ्लोरोसेंट रंगों से प्यार करते हैं, वे भविष्य की तकनीक को पसंद करते हैं और गॉथिक रॉक से बहुत दूर के संगीत को सुनते हैं।
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    सुनिश्चित करें कि आप कारण समझते हैं कि वे खुद को क्या कहते हैं तो क्यों वे बुलाया कहा जाता है? वजह यह हो सकती है कि संगीत परिदृश्य धीरे-धीरे से विकसित किया गया है आम तौर पर औद्योगिक, प्रयोगात्मक इलेक्ट्रॉनिक वहशी के चचेरे भाई, या कि उनके पसंदीदा संगीत (इलेक्ट्रॉनिक शारीरिक संगीत, या ईबीएम, उदाहरण के VNV राष्ट्र के लिए) के गीत आम तौर पर बहुत गहरा कर रहे हैं और अन्य शैलियों के प्रशंसकों के लिए निराशाजनक एक और स्पष्टीकरण उनके असाधारण हेयर स्टाइल हो सकते हैं
  • 3
    सिद्धांत के अनुसार कपड़े पहने दूसरों को साइबर गॉथ के रूप में आसानी से आपकी पहचान करने में सक्षम होना चाहिए। इस प्रवृत्ति के प्रतिनिधि जो कि क्लब उनके पागल भय के साथ और विशिष्ट गिर जाता है, काले चश्मे, कपड़े भविष्य बड़बड़ाना, wedges और एक पूरे के विभिन्न कबाड़ luminescent के साथ बड़े पैमाने पर द्विधा गतिवाला हैं।
  • 4
    ध्यान रखें कि अन्य गॉथ आपसे घृणा कर सकते हैं हालांकि वे पूरे दृश्य में जीवित समुदायों में से एक का प्रतिनिधित्व करते हैं, वे सभी अन्य गोथ, विशेष रूप से औद्योगिक शैली के प्रशंसकों की दुश्मनी को आकर्षित करने लगते हैं। हालांकि, यह नकारा नहीं जा सकता है कि साइबर परिदृश्य अब प्रचुर मात्रा में है, बढ़ती लोकप्रियता के साथ।
  • विधि 5

    फ़ेटिश गोथ
    एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    1
    विकृत रहें प्रतिकूल दृष्टिकोण शुरुआत से गोथ आंदोलन का हिस्सा है, जब बॉहॉस जैसे पहले संगीतकारों ने चेन, चमड़े, मेष के कपड़े और मंच पर दुःखप्रतिष्ठा लेस पहनना शुरू कर दिया। इस दिन के लिए उनके देखो (और उनकी जीवनशैली) बंधुआ की दुनिया से प्रेरित कपड़ों के पूरे संग्रह की फेटिश गॉथ द्वारा एक तेजी से बड़े प्रदर्शन के साथ, धर्म परिवर्तन करना जारी है। इसके अलावा टैटू, भेदी और देह सुधार के अन्य सभी रूपों इस समूह के साथ बहुत लोकप्रिय हैं और यह बहुत संभव है कि रात को हथकड़ी, मास्क और गैग-दंडात्मक गौण के सभी प्रकार की एक पूरी शस्त्रागार से लेते हैं।
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    संगीत शैली की पहचान करें लगभग सभी वहशी बैंड, अपने करियर में कुछ बिंदु पर, वे सेक्स गांठदार के लिए समर्पित एक गीत लिखा था, तब वहाँ, संगीत की कोई विशिष्ट शैली है, भले ही अस्सी के दशक की नई लहर (डेपेशे मोड के रूप में) और शैली औद्योगिक ( थ्रब्रबिंग ग्रिस्टल की तरह) विशेष रूप से बुत हैं।
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 15 नाम वाली छवि
    3
    पता है कि कैसे चीजें हैं जैसा कि उम्मीद की जा सकती है, बुत गोथ स्टीरियोटाइप के लिए आवश्यक है कि सभी ने कम से कम एक बार, सभी स्थानों पर और सभी लिंगों के साथ सब कुछ करने की कोशिश की है। या कम से कम वे यही कहते हैं
  • विधि 6

    गोथ हिप्पी
    एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 23 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    हिप्पी और गोथ हिप्पी संस्कृति को गहरा दीजिए गोथ दुनिया में दो प्रकार होते हैं: जो लोग सोचते हैं कि हिप्पी जीवन के प्रति बहुत आशावादी हैं और जो खुद को हिप्पी मानसिकता में पूरी तरह से पहचानते हैं परंपरा के अनुसार, हिफ़ी हिंडियों, एक अपेक्षाकृत व्यापक प्रजातियां, प्रकृति का प्यार करती है और बुतपरस्ती और / या वाइका की पूजा और / या नए युग की आकाशगंगा के विभिन्न दर्शन और धर्मों का पालन करती है। वे मोमबत्तियों, क्रिस्टल, धूप, टैरो और उन सब के बारे में भावुक हैं जो नए युग की वस्तुएं बेची जाती हैं। उत्पत्ति और गोथ हिप्पी के हिप्पी के बीच एकमात्र महत्वपूर्ण अंतर है, उत्पीड़न और काला जादू के प्रतीक में उत्तरार्ध का प्रचलन है।
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 21 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    सम्मान के साथ प्रकृति का इलाज करें हिप्पी चचेरे भाई की तरह, गोथ हिप्पी मोटे तौर पर शाकाहारी या शाकाहारी हैं और पारिस्थितिकी या पशु अधिकारों के लिए पूरी तरह से लड़ाइयों के लिए समर्पित हैं। जब दुनिया में शांति के लिए अभियान में लगे हुए है, तथापि, वे जानते हैं कि कैसे मजा और जहां बहुतायत में पी सकते हैं पार्टियों का आयोजन करने के लिए, हम खुद को भोजन पर ग्रस्त होना और लोगों को एक के नाम पर आधी रात को खेतों में जंगली जाना "प्राचीन सेल्टिक अनुष्ठान"।
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 25 नाम वाली छवि
    3
    गोथ हिप्पी को सुनने वाले संगीत को जानने के लिए जानें यह संगीत की बात आती है, वहशी हिप्पी अंधेरे लोक (विश्वास और विचार), तरह वायव्य (Cocteau जुड़वां) और रॉक बुतपरस्त (Inkubus Sukkubus), वास्तविक लोक और नए युग संगीत के अलावा के बीच लेकर। पुराने अनुयायियों Nephilim, पंथ के क्षेत्र और नवीनतम अस्सी के दशक से अवगत सभी साइकेडेलिक (पूंछ पर टन के रूप में) के लिए सुनो।
  • विधि 7

    जे-गॉथ (गॉथिक लोलिता)
    एक खूबसूरत गोथ गर्ल चरण 27 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    जापानी गोथ के बारे में जानें। यह एक ऐसा दृश्य है, जो वास्तव में, बिल्कुल नहीं बुलाया जाना चाहिए "वहशी"। हालांकि वैकल्पिक दृश्य हाराजुकू (टोक्यो में कैमडेन के समकक्ष) में प्रचलित प्रवृत्तियों काफी हद तक वहशी पश्चिमी मूल आंदोलन से प्रेरित हैं, जे-वहशी कई अन्य जड़ों में अपने उप-संस्कृति का पता लगाने के लिए करते हैं: "कॉस्प्ले" एनीमे (अपने पसंदीदा एनीमे चरित्र की तरह ड्रेसिंग) और स्वदेशी वैकल्पिक संगीत दृश्य, जिसे विज़ुअल केई कहा जाता है, जिसे जापानी रॉक बैंड एक्स-जापान ने शुरू किया है।
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 2 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    जे-गॉथ के पसंदीदा संगीत के बारे में जानें दृश्य केई बैंड बहुत भिन्न ध्वनियों के बीच का रेंज है वे भारी धातु के फार्म ले सकते हैं (जैसे कि ~ ~ ~ ग्रे) या अधिक पनीर यूरो-पॉप (ल `आर्क ~ एनील ~ सीएल, मैलिस मैज़र) की तरह दिखें। क्या मायने रखता है, हालांकि, बैंड की नज़र है, जो गॉथ, गुंडा और ग्लैम तत्वों को लेते हैं और उन्हें एक अचूक, एंड्रोजेनस मिश्रण में मिश्रण करते हैं। यह कभी-कभार ही नहीं है कि बैंड आमतौर पर केवल पुरुषों से बना होता है, जब तक वे खींचें रानियों की तरह दिखते हैं, संभव के रूप में स्त्री के रूप में देखने का प्रयास करें।
  • यह शैली हाल ही में सफलता के शिखर पर पहुंच गई है, इतना कि पश्चिमी लोग जापानी फैशन की नकल करना शुरू करते हैं। सबसे व्यापक और विशेषता निस्संदेह फैशन है "गॉथिक लोलिता" (गॉथ, विक्टोरियन फैशन, ऐलिस इन वंडरलैंड और फ्रांसीसी वेट्रेस लुक के बीच एक प्रकार का मिश्रण), जो अब पश्चिमी गोथ आकाशगंगा का हिस्सा है।
  • विधि 8

    रिवेथहेड (औद्योगिक गॉथ)
    एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 33 शीर्षक वाली छवि
    1
    रिवेथहेड्स (या औद्योगिक गॉथ) अक्सर खुद को भी विचार नहीं करते "वहशी", यहां तक ​​कि अगर वे संगीत सुनते हैं और उनकी फ़ैशन एक ही दुकानों में गोथ के रूप में पाए जाते हैं और यहां तक ​​कि अगर वे एक ही क्लब में चुपचाप जाते हैं दृश्य थ्रब्रबिंग ग्रिस्टल के साथ शुरू हुआ, जिन्होंने अपने अद्वितीय लेबल, औद्योगिक रिकॉर्ड्स की स्थापना की, जो बेहद अनूठे प्रायोगिक इलेक्ट्रॉनिक संगीत की एक नई शैली को लॉन्च करने के लिए शुरू किया। कुछ अनुयायियों के लिए, यह केवल एक ही है "विश्वसनीय" औद्योगिक संगीत: एसपीके और चमड़ा नन जैसे बैंड, जो कि शुरुआती अस्सी के दशक में वापस आते हैं।



  • एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 31 शीर्षक वाली छवि
    2
    समकालीन युग से औद्योगिक दृश्य हालांकि साइबर परिदृश्य के एक उदास, कठोर और डायस्टोपियन संस्करण का एक सा हो गया है। आधुनिक रिवेटहेड्स एक प्रकार का भारी ईबीएम (वाम्पसकट, स्कीनी पिल्ला) या यहां तक ​​कि बैंड के याद दिलाते हुए अंधेरे बैंड को सुनते हैं "औद्योगिक धातु" वाणिज्यिक (नौ इंच की नाखून, मंत्रालय, केएमएफडीएम)।
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 35 शीर्षक वाली छवि
    3
    औपचारिक फैशन, इसके फ्यूचरिस्टिक लुक के साथ, साइबर फैशन की तरह कुछ है, हालांकि आम तौर पर रंग के मामले में अधिक नीरस, कम परिष्कृत और अक्सर सेना द्वारा प्रेरित होते हैं। यह मैट्रिक्स जैसे विज्ञान कथा क्लासिक्स से भी गहरा प्रभाव होता है, इस बात पर कि कई रिव्टेहैड सबसे उष्णकटिबंधीय तापमान वाले क्लबों में भी रेनकोट को हटाने से इनकार करते हैं।
  • विधि 9

    मौत झूली कुरसी
    एक सुंदर गोथ गर्ल चरण 37 शीर्षक वाली छवि
    1
    इन प्राणियों को एक तरह से माना जाता है "लापता लिंक" गुंडा और गोथ के बीच, इसलिए क्लासिक गॉथ के साथ चरम समानता और संगीत आत्मीयता। दूसरी ओर, जबकि शास्त्रीय गोथों को लगता है कि आंदोलन मर चुका है, मौत रॉकरों का मानना ​​है कि यह जीवित रहने और ऐंठन में लापरवाही का शिकार है, एक उचित ज़ब्बेदार रूप में।
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 3 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    फटे fishnets की परतों पर परतें, बैंड लोगो से और ऊंचा केशविन्यास से मक्खी पर पहचानने योग्य, मौत रॉकर एक पूरी क्लासिक रॉक वहशी अस्सी के दशक (विशेष रूप से ईसाई मौत, नमूना और विदेशी सेक्स लेनेवाला) सुनने के लिए, लेकिन यह भी सिनेमा अजीब और दुखद काला की तरह पागल कलाकारों, साथ ही अन्य प्रकार के प्रकार हॉरर पंक और साइकोबिली की नई पीढ़ी। जब तक यह पागल और बुरी है और वहाँ लाश / चमगादड़ / मौत है, सब कुछ ठीक है।
  • 3
    मौत रॉकर भी पुराने हॉरर फिल्मों के बारे में भावुक किया जा रहा है की विशेषता है (सबसे घटिया हैं बेहतर) और, बहुत बार, हास्य की एक उल्लेखनीय भावना, यहां तक ​​कि थोड़ा मुड़ अगर द्वारा।
  • विधि 10

    बेबी चमगादड़
    एक खूबसूरत गोथ लड़की कदम 43 शीर्षक छवि
    1
    डरावना बच्चे, बालवाड़ी, मोनसोन, मॉलगोथ.. वे सभी शर्तों, अक्सर अपमानजनक, इस प्रवृत्ति के अनुयायियों को परिभाषित करने के लिए इस्तेमाल करते हैं, जो कि बच्चों और किशोरों में लोकप्रिय है। गोथ समुदाय के पुराने सदस्य उन्हें अवमानना ​​और व्यंग्य के साथ व्यवहार करते हैं। उन्होंने गलत क्या किया? वे अस्सी के दशक को याद करने के लिए बहुत छोटे हैं, उनके पास एक गोथ अलमारी के लिए पर्याप्त पैसा नहीं है "नियामक" और वे संगीत के बारे में जानकार नहीं हैं "सही" सुनने या सुनने के लिए "सही" डाल करने के लिए श्रृंगार की मात्रा
  • एक खूबसूरत गोथ गर्ल चरण 41 शीर्षक वाली छवि
    2
    यह भी सच है कि, खुद पर विचार करते समय "वहशी" असल में, बेबी चमगादड़ मूल दृश्य सदस्यों से काफी भिन्नताएं हैं: वे धातु पसंद करते हैं (मर्लिन हवेली और एचआईएम ठेठ संगीत हैं "बेबी चमगादड़"), वे बजाय धातु या स्केटर फैशन के अनुसार पोशाक और अधिक नज़र लेने के लिए जाते हैं "चौंकाने वाला" कि "चाहता था"।
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 45 शीर्षक वाली छवि
    3
    यहां तक ​​कि मीडिया इन लोगों को इस आंदोलन का एक अभिन्न अंग मानते हैं, असली गॉथ दर्द के बारे में जागरूक है। तो यह निश्चित रूप से वहशी जो बेबी चमगादड़ (खासकर जो लोग आघात पहुंचाने हर कीमत पर चाहते हैं के साथ) के साथ जुड़ा हो नहीं करना चाहते करने के लिए कष्टप्रद है, मत भूलना कि वे पहले थे और महत्वपूर्ण बात मीडिया में प्रचार करना "वहशी" मूल संगीत दृश्य का वर्णन करने के लिए तथ्य यह है कि इन दिनों यह परिभाषित करने में आसान नहीं है कि वह क्या है और क्या नहीं है।
  • 4
    अक्सर यह होता है कि समय के साथ बेबी बॅट, अधिक हो गया "निर्मल" कपड़ों और संगीत स्वादों में, गोथ आंदोलन के सबसे वफादार अनुयायी बन जाते हैं। इस कारण के लिए हमें उनका सम्मान करना चाहिए, उन्हें घबराहट नहीं करना चाहिए।
  • विधि 11

    metalhead
    एक खूबसूरत गोथ गर्ल चरण 61 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    कैसे धातुहंस खुद को गोथ आकाशगंगा में रखता है एक अविश्वसनीय जटिल मुद्दा है जो विवाद का कारण बनता है। एक ओर, कई गॉथ (और कई मेटलहेड्स) बताते हैं कि दो उप-संस्कृतियां पूरी तरह से अलग-अलग संस्थाएं हैं, जिनमें विभिन्न संगीत मूल और स्वाद और पोशाक और आदतों में अन्य अंतर शामिल हैं। उनका तर्क है कि दो शैलियों के बीच भ्रम की स्थिति ही बेहिचक जनता की गलती है
  • 2
    दूसरी ओर, दो समूहों वास्तव में समानता (विशेष रूप से अंधेरे और उदास बातों के लिए प्रवृत्ति काला पहनने के लिए और जुनून) है और हाल ही में आम सुविधाओं दोनों फैशन में और संगीत में, अधिक से अधिक कई हैं। क्लब जहां आप दोनों गॉथ और धातु संगीत सुनते हैं निश्चित रूप से दुर्लभ नहीं हैं।
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 63 नामक छवि
    3
    इसके अतिरिक्त, तथाकथित सहित, दोनों समूहों के लिए कई शैलियों और धातु बैंड हैं "गोथिक" या "कयामत" धातु (टाइप ओ नकारात्मक, ट्रैजेडी के रंगमंच) और अन्य बैंड जो गॉथिक इमेजरी (रात की इच्छा, लकाकुना कुंडली) के इतने तत्वों का उपयोग करते हैं, लगभग हो "गोथिक" मूल गोथ बैंड का लिंग द्वारा प्रेरित भ्रम का उल्लेख करने के लिए नहीं "औद्योगिक धातु" (नौ इंच की नाखून, रैमस्टीन) अंत में यह सब आपके लिए व्यक्तिगत रूप से क्या मतलब है पर निर्भर करता है "वहशी" और अगर आपको लगता है कि यह आवाज़ है, तो देखो या एक उप-संस्कृति को परिभाषित करने का रवैया
  • विधि 12

    गीक गॉथ
    एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 66 शीर्षक वाली छवि
    1
    अनिवार्य रूप से, सभी गोथ जीन हैं आखिरकार, आप इस समय को ड्रेसिंग, साहित्य की क्लासिक्स पढ़ने और किसी तरह जीन किए बिना नादिया संगीत की खोज करने के लिए कैसे समर्पित करते हैं? सभी गॉथों में हम आम तौर पर गेंकी सुविधाओं की पहचान कर सकते हैं, हालांकि कुछ ऐसे हैं जो अधिक हैं "geeky" दूसरों की
  • 2
    सामान्यतः गॉथ गोथ गॉथ फ़ैशन के पहलुओं को अनदेखा करने के बजाय, अंधेरे कल्पनाओं के संदर्भ में इसके निहितार्थ का पक्ष रखते हैं। इसलिए, जबकि उनकी नजर शानदार नहीं है, उनके विचारों के ज्ञान और कलात्मक प्रभावों का ज्ञान इससे अधिक गहरा होता है। वे भूमंडलीय खेल खेलने, विज्ञान-कथा उपन्यास, फंतासी और हॉरर पढ़ने और गॉथिक स्वभाव के साथ फिल्में देखने और टीवी शो देखने के लिए दूसरों की तुलना में अधिक संवेदनशील हैं। यह और भी अधिक होने की संभावना है कि गीक गॉथ्स वीडियो गेम और अन्य गोथ की आत्माओं के बारे में अधिक ग़ैर और जानकार हैं। गॉथ क्लब की तुलना में फोर्बिडेड प्लानेट पर उन्हें ढूंढना निश्चित रूप से आसान है
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की कदम 68 शीर्षक छवि
    3
    गीक गॉथ्स सबसे बुद्धिमान, रचनात्मक और खुले गॉथ हैं जिन्हें आप जान सकते हैं। इसी तरह, उनके पास उदार और विविध संगीत स्वाद भी होते हैं, भले ही वे अधिकतर बैंड का अनुसरण करते हैं जो रिंग्स, क्रथल्हू और उनके विशेष रूप से प्रिय अन्य प्रिय विषयों के गाने गाते हैं।
  • विधि 13

    Gothabilly
    एक खूबसूरत गोथ लड़की चरण 70 नामक छवि
    1
    एल्विस प्रेस्ली, ऐंठन, पुरानी हॉरर फिल्मों का एक गुच्छा और लाउंज की चुटकी मिश्रण करके आपको क्या मिलता है? मजे की बात है, आपको गॉतबिलि, एक दुर्लभ और विदेशी गॉथ पीढ़ी मिलती है, जिसमें संगीत और कपड़ों में निश्चित रूप से उदारता का स्वाद होता है।
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की कदम 72 शीर्षक वाला चित्र
    2
    शैली से निकलती अपनी शैली के साथ "रॉकबिली" (अर्द्धशतक की अमेरिकी रॉक `एन` रोल) और द्वारा "साइकोबिली" (एक मजबूत रॉकबिली प्रभाव के साथ पंक एचीज़), गोथबिलि दृश्य और संगीत दृष्टिकोण से, रेट्रो सौंदर्य विषयों पर एक भिन्नता और एक कस्तूरी स्वाद के साथ, लेकिन अंधेरे के एक संकेत के साथ, दोनों है। डेटर्रॉक की तरह, जिसमें गॉतबिलि, संगीत और इमेजरी के साथ कई गुण हैं, अक्सर विडंबना से चिह्नित होते हैं और जानबूझकर चिपचिपा होते हैं। कई गोथबिलि बैंड, वास्तव में, विशेष रूप से रचनात्मक नाम प्रदर्शित करते हैं, जैसे नाचो नॉक & द हिलबीली लाश, पागल गर्ल और पिशाच बीच लड़कियां
  • 3
    गोथबिलि एक तरह का प्रतिनिधित्व करते हैं "उज्ज्वल पक्ष" गॉथ दुनिया का, उनके विशद टैटू, चेरी लाल सामान और कभी-कभी पोल्का डॉट कपड़ों के साथ।
  • विधि 14

    गॉथ कैबरे
    एक खूबसूरत गोथ लड़की कदम 76 शीर्षक छवि
    1
    कैबरे और पट्टी के सेक्सी और असाधारण दुनिया में गोथ का आदर्श साथी है: वास्तविकता में, काली कोर्सेट्स, गेटर्स बेल्ट्स और सूट कई वर्षों से एक शास्त्रीय शास्त्रीय रहे हैं। एक वर्तमान का जन्म "डार्क कैबरे" इसलिए यह व्यावहारिक रूप से अनिवार्य था
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की कदम 74 शीर्षक छवि
    2
    देखो, चरित्र और कैबरे वहशी की ध्वनि, बैंड ड्रेसडेन गुड़िया में सन्निहित है हालांकि वहाँ कई अन्य कलाकारों जो कल्पना और परिहास्य संगीत के साथ खेल का आनंद लिया है कर रहे हैं। सिओक्सिस और बन्नेस, वोल्टेयर, सेक्स गैंग बच्चों और कुख्यात टाइगर लिली, कुछ नाम करने के लिए यहां तक ​​कि कलाकार भी "वहशी" धातु मैरिलिन मैनसन पुर्नशैली के साथ छेड़छाड़ की (सचमुच, अगर हम पत्नी दिता वॉन तेज़ पर विचार करें)
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की कदम 78 शीर्षक छवि
    3
    भक्तों का कहना है कि प्रामाणिक बड़बड़ाना और कैबरे को सेक्सी माना जाना चाहिए क्योंकि वे उत्तम दर्जे वाले हैं, एक ऐसा कौशल जिसमें गॉथ श्रेष्ठ नहीं है। गॉथ कैबरे लड़कियों को गहराई से उच्च ऊँची एड़ी के जूते, ब्रेसिजर और धनुष के साथ कोर्सेट्स, फीता और पंखों से मेल खाती हैं। और लड़के? ठीक है, वे एक मोम, ड्रेकुला और चार्ली चैपलिन के बीच एक विचित्र क्रॉस के समान हैं, लेकिन वे इसे एक अद्वितीय शैली और कक्षा के साथ करते हैं।
  • विधि 15

    स्टीम्पंक गोथ
    एक खूबसूरत गोथ लड़की कदम 80 शीर्षक छवि
    1
    विक्टोरियन गॉथ के पुराने जमाने, परिष्कृत लालित्य और rivetheads के किसी न किसी, तंत्रिका भविष्यवाद पूरी तरह से अपरिवर्तनीय प्रतीत होगा। हालांकि, एक विशेष प्रकार की कल्पना के लिए धन्यवाद, एक खुश शादी दो धाराओं के बीच पैदा हुई थी जो स्टीमपंक गोथ को जीवन देती थी।
  • 2
    स्टीम्पंक अभ्यास में, अतीत में (कभी-कभी विक्टोरियन युग में) विज्ञान कथाओं को सेट किया गया है, बहुत कम तकनीकी संदर्भों में। आप स्टीम-पावर वाले रोबोट, क्लॉकवर्क कंप्यूटर और लकड़ी या पीतल के बने जटिल व्हीलिंग मशीन पा सकते हैं। विक्टोरियन कल्पना और सबसे असाधारण प्रौद्योगिकी के बीच बैठक भारी आकर्षण का निस्संदेह कई वहशी के लिए है, लेकिन शायद Steampunk और वहशी संस्कृति के बीच मुख्य कड़ी विक्टोरियन लेखकों उस शैली प्रेरित, मरियम सहित का प्रतिनिधित्व करती है शेली और एडगर एलन पो
  • 3
    स्टीम्पंक गोथ फैशन बेहद रचनात्मक है और विक्टोरियन युग की तकनीक जैसे कि घड़ियां, कुंजियां और गियर को पैदा करने वाले तत्वों का परिचय देता है। यद्यपि वर्तमान स्टीम्पंक एक संगीत दृश्य नहीं है, रास्पूटिना, एमिली शरद और एबनी पार्क हैं बैंड जिसे स्टीम्पंक-प्रेरणा के रूप में माना जा सकता है।
  • विधि 16

    जनजातीय गोथ
    1
    अतीत में, गॉथ "आदिवासी" यह एक अस्पष्ट शब्द था, शायद ही कभी गोथ परिभाषित करने के लिए प्रयोग किया जाता था जो कि प्राइमटीविज़्म के साथ छेड़छाड़ की गई थी: गहने हड्डी, डैडलॉक, मोती, ब्राइड्स, चरम शरीर संशोधन और जो कि नाम से जाता है, से बना है "जातीय"। एक अर्थ में, यह मर्दाना प्रवृत्ति शायद शब्द के व्युत्पत्ति मूल के सबसे निकटतम है "गोथिक", यह मूल के गोथ (विसिगोथ्स का जनजाति) है हाल के वर्षों में, हालांकि, जनजातीय गोथ किसी विशेष चीज़ के मुकाबले किसी भी चीज़ से अधिक का उल्लेख करता है, गॉथिक बेली डांसर की।
  • 2
    जब तुर्की और मिस्र के बेली नृत्य संयुक्त राज्य अमेरिका में फैशनेबल हो गए, तो एक नई शैली विकसित हुई थी "आदिवासी"। अपने कामुक और रहस्यमय प्रकृति और देवी की पूजा के लिए संदर्भ की वजह से, इस नृत्य में कई जल्दी वहशी, जो कूल्हों काले और गहने jingling की टन के लिए बेल्ट पहनाया गया मोहित किया है। कम समय में पेट नृत्य शैली का जन्म हुआ था "गॉथिक आदिवासी"।
  • 3
    "आदिवासी" गोथिक पारंपरिक पेट नृत्य कपड़े और उपसाधन के साथ मिश्रण करता है। कई नर्तक भी चरित्र को उभरते हैं "आदिवासी" हड्डी से बना सामान, शैल के गोले, लकड़ी और जैविक मूल के अन्य सामग्रियों के साथ इस प्रकार के नृत्य का संगीत की पसंद दृढ़ता से नृत्य द्वारा लगाए गए विशेषताओं पर निर्भर करती है। गॉथिक बेली डांसर में सबसे लोकप्रिय बैंडों में से कुछ हैं Corvus Corax, Collide, Maduro और Knossos।
  • टिप्स

    • आप तय करते हैं कि आप किस प्रकार की गॉथ बनना चाहते हैं (आपको खुद को विशिष्ट रूप से परिभाषित करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन अलमारी का विचार प्राप्त करना उपयोगी हो सकता है)। आप कपड़े पहने और आरामदायक महसूस करते हैं "प्यारा", फूलों की स्कर्ट और रूफ ब्लाउज की तरह? रोमांटिक गॉथ आपके लिए शैली है क्या आप स्टड, फटे हुए कपड़े और चेन पसंद करते हैं? उभयचर की एक जोड़ी रखो और औद्योगिक गॉथ के लिए चुना।
    • कपड़े पहनें जो आप के साथ सहज महसूस करते हैं! एक पोशाक के साथ आप ठीक हो अगर आप उस पर अच्छा महसूस कर रहे हैं।
    • यहां तक ​​कि मेकअप महत्वपूर्ण है एक काली आइलिनर हमेशा संकेत दिया जाता है। आप विभिन्न रंगों की भी कोशिश कर सकते हैं। थोड़ा बदलो! यदि आप अपने आप को फेंकना चाहते हैं, तो आप काले आंखों के छायाएं और गहरे लाल लिपस्टिक की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन सावधान रहें, क्योंकि यह मेकअप का एक प्रकार है जिसका वजन कम है और वह बिल्कुल अच्छा नहीं है। साथ ही अपने रंगों को चुनने के लिए याद रखें, जो आपके रंगों को सर्वश्रेष्ठ सूट कर सकते हैं। क्या आप बैंगनी आंखों के छायाएं से प्यार करते हैं, लेकिन क्या आपको रक्त रंग का रंग देना है? इसे मत डालो क्योंकि यह है "वहशी"।
    • दुकान के लिए आदर्श स्थान दुकानों और पिस्सू बाजार हैं। वे सस्ते हैं और आप आसानी से एक शैली से दूसरे तक स्विच कर सकते हैं। ऑनलाइन विषय जैसे गरम विषय और ये ठीक हो सकते हैं, लेकिन कभी-कभी वे चीजों को थोड़ा तुच्छ बताते हैं, बिना कीमतों के बारे में बात करते हैं! लेकिन यदि आप कुछ पसंद करते हैं, तो इसे भी ले लें: क्या मायने रखती हैं आपका स्वाद! सभी दुकानों में यह वस्तुओं, कपड़े और सहायक उपकरण से भरा हुआ है "वहशी-संगत": बस अपनी आँखे खुली रखो और अपना मन तैयार है!
    • काले तामचीनी एक निष्पक्ष वर्ण के साथ ठीक है, लेकिन यह आमतौर पर खराब गुणवत्ता का है और जल्दी से crumbles। यहां तक ​​कि रक्त लाल, बैंगनी और नीले रंगों के प्रभाव भी होते हैं।
    • काले कंगन ले आओ। रजत भी ठीक है, जो एक निष्पक्ष वर्ण के साथ सोने की तुलना में बेहतर है।
    • कपड़ों के साथ रचनात्मक रहें उदाहरण के लिए, यदि आप एक लड़की जो चमक की एक छप के साथ गहरे रंग प्यार करता है और कि दूसरे शब्दों में व्यक्तिगत वहशी की अपनी तरह की अदर्शन और सुंदर लापरवाह, जैसे सुपर अनुभवी रॉक बैंड है ... हो सकता है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com