कैसे एक 80 के दशक पार्टी के लिए पोशाक के लिए

थीम्ड दलों ट्रेंडी और मज़ेदार हैं। उन्होंने आपको 1 9 80-शैली पार्टी में आमंत्रित किया था और आपको नहीं पता कि इस अवसर के लिए क्या पहनना है? निम्नलिखित युक्तियाँ आपको उस दशक की शैलियों, मज़ेदार और विलक्षणता का पता लगाने में सहायता करेंगे। आप देखेंगे कि आप सही देखो बनाने में सक्षम होंगे, और शायद हर किसी के होंठ पर हो!

कदम

भाग 1
एक कस्टम संगठन बनाएं

एक 80s पार्टी चरण 1 के लिए पोशाक शीर्षक छवि
1
संगठन को आकार दें अस्सी दशक विभिन्न प्रकार की शैलियों के साथ एक दशक का प्रयोग था। महिला के कपड़े झुकने वाले क्षेत्र में शराबी हो गए थे और तल पर अधिक तंग थे। अधिकतर स्वेटर को अक्सर बदतर मिस्किर्ट, पैंट या लेगिंग के साथ मिलान किया गया था।
  • अगर आपके पास एक बड़े आकार की पसीना आती है, तो गर्दन में कटौती करें ताकि एक कंधे को छोड़ने के तुरंत बाद उसे अस्सी के दशक की तरफ देखा जाए। नीचे, ऊपर या एक स्पोर्ट्स ब्रा पहनें, अधिमानतः एक उज्ज्वल रंग।
  • अगर आपके पास बड़े आकार के स्वेटर या तंग पैंट नहीं हैं, तो उन्हें अपने माता-पिता की कोठरी में देखने की कोशिश करें (1 9 80 के दशक से सीधे आने वाले कपड़े भी हो सकते हैं) आपकी छोटी बहनों को शायद आपके लिए बहुत छोटा कपड़े हैं: देखो बनाने के लिए उन्हें उधार लें।
  • एक 80s पार्टी के चरण 2 के लिए ड्रेस नाम की छवि
    2
    कंधे की पट्टियाँ खुद को ढूंढें या लागू करें वे महिलाओं की अलमारी में निश्चित रूप से अपरिहार्य थे। वे जितने बड़े हैं, बेहतर हैं यदि आपके पास स्ट्रैप्स के साथ एक मेष नहीं है, तो कुछ पैड बनाने की कोशिश करें और उन्हें अंदर स्लाइड करें
  • एक 80s पार्टी के चरण 3 के लिए ड्रेस शीर्षक वाली छवि
    3
    रंगों को मिलाएं और मेल करें कई अस्सी के दशक के फैशन के लिए बोल्ड और आकर्षक संयोजन पसंद करते हैं। फ़ॉस्फोरसेंट रंग विशेष रूप से प्रचलित थे।
  • शर्ट और ट्राउजर का मिश्रण करें और एक विपरीत स्पर्श जोड़ें। उदाहरण के लिए, पतलूनों की एक जोड़ी और एक इलेक्ट्रिक नीली जर्सी को जोड़ो - एक बेल्ट या दिखावटी कैनरी पीला या गुलाबी बालियां के साथ नज़र रखना।
  • विपरीत चमकदार रंग यदि आप संगठन से मेल नहीं कर सकते हैं, तो आप हमेशा अलग चमकीले रंगों का मिश्रण कर सकते हैं। तीन या चार बोल्ड लेकिन विभिन्न रंगों को मिलाकर देखें
  • हड़ताली मोजे एक मिनेसट के साथ पहना जा सकता है और एक अलग रंग के लेग वार्मर्स के साथ समृद्ध हो सकता है।
  • एक 80s पार्टी चरण 4 के लिए ड्रेस नाम की छवि
    4
    एक अस्सी के दशक पंक देखो कोशिश करो वैकल्पिक रूप से एक गुंडा शैली वाला संगठन तैयार करना है इस मामले में, आपको मुख्य रूप से काले और डेनिम का उपयोग करना चाहिए
  • डेनिम के कम से कम दो अलग-अलग प्रकार पहनें आम तौर पर, पुरुषों ने पतलून और डेनिम जैकेट को जोड़ा महिलाओं ने मिनीस्कीर्ट्स और डेनिम जैकेट पहना था। जैकेट के नीचे, दोनों पुरुषों और महिलाओं ने एक तंग स्वेटर पहना था
  • डेनिम और फीता को मिलाएं अस्सी के दशक का एक क्लासिक रूप: एसिड धोया जींस या डेनिम मिन्स्कर्ट के साथ संयुक्त फीता टॉप। इस दशक के शैलियों के लिए मौलिक विभिन्न सामग्रियों के बीच का अंतर एक महत्वपूर्ण कारक है।
  • एक 80s पार्टी चरण 5 के लिए ड्रेस शीर्षक वाली छवि
    5
    वस्त्र पहनें 1 9 80 के दशक में खेलों के समान रूप से व्यापक थे। विशेष रूप से, सूट के संयोजन आज की तुलना में अधिक कठोर थे।
  • स्नेटशर्ट मिलान के साथ विस्तृत खेल पतलून और स्नीकर्स की एक जोड़ी से मेल खाती हैं अस्सी के दशक की शैली में एक नजर है। मखमल सूट या एक समान कपड़े पर ध्यान केंद्रित करना बेहतर होगा, भले ही उन्हें ढूंढना मुश्किल हो।
  • एक स्पोर्ट्सवेयर के लिए, आप अस्सी के दशक के एक प्रतिष्ठित महिला मैच की कोशिश कर सकते हैं: शरीर, मोज़े और पैर गर्मी। यदि संभव हो तो, प्रत्येक वस्त्र एक सनकी रंग का होना चाहिए और दूसरे के विपरीत होना चाहिए।
  • भाग 2
    विंटेज कपड़े ढूँढना

    एक 80s पार्टी चरण 6 के लिए ड्रेस नाम की छवि
    1
    एक दूसरे हाथ की दुकान में कूदो अस्सी के दशक में शैली को तैयार करने का सबसे अच्छा तरीका है कि उस युग से सीधे टुकड़े आ रहे हैं। बिक्री के प्रयुक्त बिंदु खोजी जाने वाली खजाने से भरे हुए हैं आप चिपचिपा और पुराने कपड़े मिलेंगे संक्षेप में, ध्यान देने योग्य संगठन बनाने के लिए यह एक अनिवार्य कदम होना चाहिए।
  • एक 80s पार्टी चरण 7 के लिए ड्रेस शीर्षक वाली छवि
    2
    उन रिश्तेदारों से पूछो जो अस्सी के दशक में जवान थे, वे आपको कपड़े उधार देते थे। आप अटैक्स और सेलारर्स में संग्रहित कपड़े और सहायक सामान के ढेर पर आश्चर्यचकित होंगे। परिवार के सदस्यों या पड़ोसियों से पूछें जो किशोर थे या उस समय केवल 20 वर्ष का था (वे मध्य साठ के दशक में पैदा हुए थे)। वे शायद आपको उधार देने के लिए पुराने कपड़े हैं
  • एक 80s पार्टी चरण 8 के लिए ड्रेस नाम की छवि
    3
    उन कपड़ों की कुछ वस्तुओं की खोज करें जो समय पर लोकप्रिय थे। विशेष रूप से पाया जाने वाला कुछ प्रतिष्ठित आठवें टुकड़े यहां हैं: सदस्य केवल जैकेट, पतलून पैराशूट, एसिड धोया या फीका जीन्स, स्वस्थ लोगो, मिनीस्किरट्स, पैर गर्मी, रेशम के साथ तंग पैंट, अद्वितीय टुकड़ों और डेनिम जैकेट के रूप में चौग़ा।
  • एक 80s पार्टी चरण 9 के लिए ड्रेस नाम की छवि
    4
    अस्सी के दशक में फैले कपड़ों के बारे में जानें समय पर विभिन्न कपड़ों को मिलाकर काफी लोकप्रिय था। चमड़े, डेनिम, मखमल या फीता कपड़े खोजने की कोशिश करें स्पष्ट रूप से बनावट को जोड़ते हुए।
  • इसके अलावा, उज्ज्वल रंग और असाधारण प्रिंट की तलाश करें।
  • यदि आप पुरानी लोगों को दूसरी दुकान में आते हैं, तो अपने कपड़े की शैली की पुष्टि करने के लिए उनसे संपर्क करें और सुनिश्चित करें कि वे अस्सी के दशक याद करते हैं।
  • भाग 3
    स्टाइलिंग बाल

    एक 80s पार्टी चरण 10 के लिए ड्रेस शीर्षक छवि



    1
    बाल बड़ा होना चाहिए, अन्यथा यह घर पर रहने के लिए बेहतर है। अस्सी के दशक उनके सूजी केशविन्यास के लिए प्रसिद्ध हैं सीधे बाल वाले, अक्सर बड़े, मोटे कर्ल प्राप्त करने के लिए स्थायी बने। किसी भी मामले में, एक कंघी, बालों के निशान और धैर्य का एक चुटकी का उपयोग करके एक अस्थायी केश विन्यास बनाना संभव है। जानने के लिए बाल कोटोनार.
  • एक 80s पार्टी चरण 11 के लिए ड्रेस शीर्षक वाली छवि
    2
    एक प्लेट या लोहे के साथ अपने बाल कर्ल यदि आपके पास प्लेट है जो आपको फ्रिज़ प्रभाव पाने की अनुमति देता है, तो तुरंत लाभ उठाएं। यह विधि कुछ समय ले जाती है, लेकिन आपको अच्छी तरह से परिभाषित रूप और अस्सी के दशक देता है। यहां तक ​​कि फ्लैट बाल बहुत ज्यादा बड़ा हो जाएंगे। एक विशेष लोहे या कर्ल के साथ बाल कर्लिंग एक पूर्ण शरीरयुक्त केश विन्यास के लिए एक और उपयोगी तरीका है। फिर, अपनी उंगलियों के साथ गड़बड़ और लाह स्प्रे।
  • एक 80s पार्टी चरण 12 के लिए ड्रेस शीर्षक वाली छवि
    3
    एक आकाशीय कटौती की कोशिश करो हालांकि यह एक केश विन्यास है जो पुरुषों के लिए अधिक उपयुक्त है (उदाहरण के लिए प्रसिद्ध देश गायक बिली रे साइरस), अस्सी के दशक में यह महिलाओं के बीच भी लोकप्रिय था।
  • यदि आप एक घनघोर कटौती नहीं करना चाहते हैं, तो आप पार्टी की दुकान में विग की तलाश कर सकते हैं। आप इसे बनाने के लिए एक लंबा विग भी कट सकता है
  • सबको बताना सुनिश्चित करें कि आपका कट "यह पीठ पर सामने और reveler पर औपचारिक है"।
  • एक 80s पार्टी चरण 13 के लिए ड्रेस नाम की छवि
    4
    साइड पोनीटेल करें चाहे आपके बाल सीधे या घुंघराले होते हैं, यह फसल अस्सी के दशक का एक क्लासिक होता है। एक वाष्पशील एक बनाना निस्संदेह बेहतर है, इसलिए आप इसे चुनने से पहले अपने बालों को कुरकुरा कर सकते हैं या सिकोड़ सकते हैं: देखो और भी अधिक प्रामाणिक होगा
  • भाग 4
    सहायक उपकरण जोड़ें

    एक 80s पार्टी चरण 14 के लिए ड्रेस नाम की छवि
    1
    दस्ताने की उंगलियों को काटें फ़िंगरलेस दस्ताने काफी लोकप्रिय थी, खासकर गुंडा दिखने के लिए, डेनिम और लेस से बना। फीता दस्ताने आदर्श हैं, लेकिन किसी भी कपड़े ठीक है।
  • एक 80s पार्टी के चरण 15 के लिए ड्रेस शीर्षक वाली छवि
    2
    वह बड़े झुमके पहनते हैं आपके द्वारा पहनने वाले जोड़े को मिलान नहीं किया जाना चाहिए। विभिन्न आकारों के दो बालियां चुनना पुरुषों और महिलाओं दोनों के बीच काफी लोकप्रिय था। यदि वे समन्वित रंग या संगठन के विपरीत हैं, तो इससे भी बेहतर! यदि आपको रंग या पंख वाले झुमके नहीं मिलते हैं, तो सोने की मंडली की अंगूठियां ठीक हैं।
  • एक 80s पार्टी के चरण 16 के लिए ड्रेस शीर्षक वाली छवि
    3
    बड़े हार खरीदें विभिन्न प्रकार के भव्य हारों को ले जाने से आपको अस्सी-शैली के गुंडा देखो प्राप्त करने में मदद मिलती है। जंजीरों या बड़े मोती व्यापक थे, और यह भी एक क्रूसीफ़िक्स जोड़ने के लिए आम था। आप पहनने वाले अधिक हार, बेहतर आप विभिन्न प्रकार की चूड़ियां और विपरीत धातुओं के डबल कंगन के साथ परतें भी बना सकते हैं।
  • एक 80s पार्टी चरण 17 के लिए ड्रेस शीर्षक वाली छवि
    4
    बड़े धूप का चश्मा धारक प्लास्टिक और बड़े तख्ते उस समय बहुत लोकप्रिय थे, यहां तक ​​कि घर के अंदर या शाम को। आकर्षक हथियार वाले बच्चों के लिए धूप का चश्मा अस्सी के दशक में प्रचलन में बहुत ही समान हैं, और वे सस्ते हैं। सुनहरा तख्ते उतने ही व्यापक थे, और वे अक्सर पार्टी की दुकानों में पाए जाते हैं।
  • एक 80s पार्टी चरण 18 के लिए ड्रेस शीर्षक वाली छवि
    5
    अस्सी के दशक की शैली में बनाओ दशक के क्लासिक मेकअप में अंधेरे लिपस्टिक (महिलाओं और पुरूषों के लिए) और बहुत उज्ज्वल आँख साये शामिल हैं आँख छाया पूरे पलक पर लागू किया जा सकता है, भौह कट्टर तक समय के कुछ हस्तियों ने एक समय में कई रंगों के साथ प्रयोग किया, दो या तीन रंग ब्लॉकों का निर्माण
  • एक 80s पार्टी चरण 1 9 के लिए ड्रेस चित्र
    6
    एक स्पंज हेयर बैंड लाओ एक बड़ा चुनें (यदि आपके पास एक घनघोर कटौती है तो बेहतर): यह तुरंत अस्सी के दशक है। यह गौण युग के जिम संगठनों के साथ आदर्श है: इसे एक समन्वित मखमल सूट या शरीर / मोज़े / पैर गर्मी के संयोजन से मेल खाएं।
  • टिप्स

    • यदि आप पोशाक बनाने के लिए एक टुकड़ा याद आती है, तो कुछ इसी तरह से बदलने की कोशिश करें। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास पैर गर्म है, तो आप घुटने मोज़े का उपयोग कर सकते हैं।
    • अस्सी के दशक में बहुत अधिक होना चाहिए। एक थीम पार्टी में जाने का मतलब मजा करना और असाधारण होना है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com