अस्सी के दशक की तरह पोशाक कैसे करें

एक संदेह की छाया के बिना, अस्सी दशक फैशन में सबसे यादगार दशकों में से एक था। कौन चमकीले रंग की पैर गर्मियों, भारी कंधे पट्टियाँ, फीका तंग जींस और फास्फोरस कपड़ों को भूल सकता है? यदि आप उन वर्षों के एक फैशन प्रशंसक हैं और फिर दिन फिर से पता लगाना चाहते हैं वे प्रसिद्ध होंगे

, Flashdance, मैडोना, जॉर्ज माइकल, ब्रैट पैक और नाश्ता क्लब वे प्रसिद्धि के शीर्ष पर थे, यह जानने के लिए कि कैसे

कदम

भाग 1
फ़ैशन एग्जेस महिलाएं

1
पट्टियों के साथ कपड़े देखो यदि मैं अस्सी के दशक में रहता था, तो यह एक जैकेट, एक ब्लाउज या स्ट्रेपलेस पोशाक खोजने के लिए लगभग असंभव होता। यहां तक ​​कि अगर मैं सफल हुआ, तो शायद आप उन्हें इस कपड़ों में शामिल कर सकते थे, शायद उन्हें पहले से कहीं ज्यादा परेशान करने के लिए उन्हें थकाए। पट्टियां एक बॉक्स आकार के सिल्हूट को स्क्वेर्ड कंधों के साथ बनाते हैं, सूट या शाम मिलान के साथ ध्यान देने और पुष्टि करने के लिए बिल्कुल सही।
  • छवि शीर्षक टाई आपका शर्ट चरण 1
    2
    बड़े आकार के स्वेटर खोजें अस्सी के दशक में, वे हर जगह थे एक बड़ा स्वेटर पहने कोशिश करो और जो एक नि: शुल्क कंधे, एक लंबे विस्तृत शर्ट लेगिंग की एक जोड़ी और एक चमकीले रंग के साथ एक स्वेटर के साथ रखा, एक आकर्षक बेल्ट के साथ कमर पर बंधे छोड़ देता है। अन्य बातों के अलावा, बड़े स्वेटर बहुत आसानी से मिलते हैं: आपको सिर्फ कई बड़े आकारों में से एक खरीदने या पुरुषों के विभाग में देखने की जरूरत है।
  • 3
    ब्रैकेट के साथ पैंट को आज़माएं कपड़ों का यह टुकड़ा अस्सी के दशक के सबसे दुर्भाग्यपूर्ण रुझानों में से एक था। आम तौर पर एक लोचदार कपड़े के साथ निर्मित, इन पतलून भी एक लोचदार ब्रैकेट था जो पैर को लपेटता था। नतीजतन, वे नीचे खींच रहे थे, जिससे पैर त्रिकोण की तरह दिखते हैं और खराब रूप से बढ़ाते हैं। किसी भी मामले में, यदि आप अस्सी के दशक के फैशन को पुन: उत्पन्न करना चाहते हैं, तो वे आपकी अलमारी में गायब नहीं हो सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक पहने उच्च वाइल्ड स्कर्ट्स चरण 3
    4
    मिनीस्किरट पहनें कपड़ों के इस टुकड़े ने वास्तव में अस्सी के दशक में फैशन की दुनिया में खुद को स्थापित किया है, और उसके बाद से कभी ट्रेंडी नहीं रह गया है डेनिम, विनाइल और कपास की तरह कपड़ों के तंग-फिटनेस मिनीस्कर एक बड़ी शर्ट के साथ मैच और एक मुक्त कंधे (स्कर्ट में टक) छोड़ दें। एक प्रामाणिक 1 9 80 के दशक के स्टाइल के लिए पैर की गर्मियों की एक जोड़ी जोड़ें।
  • छवि शीर्षक है अगर आप` class=
    5
    जेली प्लास्टिक के जूतों को दिखाएं इन जूते अस्सी के दशक में अनिवार्य थे Vinyl के साथ उत्पादित और शैलियों और रंगों की एक विस्तृत श्रृंखला में उपलब्ध (कुछ भी एम्बेडेड निखर उठती थी), वे पूरी तरह से किसी भी अस्सी के दशक के संगठन के साथ विवाह किया। हाल ही में, ये सस्ता और रंगीन जूते चमक में वापस आ गए हैं, इसलिए आपको उन्हें ढूंढने में कोई समस्या नहीं होनी चाहिए।
  • भाग 2
    पुरुषों की एटीवीज़ फैशन

    छिपे हुए जीन्स (महिला) चरण 4 में देखो गुड शीर्षक वाली छवि
    1
    वह एसिड धोने से जींस पहनता है इन पैंट अस्सी के दशक में लड़कों और लड़कियों दोनों के लिए बहुत फैशनेबल थे ब्लीच के दाग वाले जीन्स के पैटर्न, आँसू और छेद आसानी से उपलब्ध हैं। वैकल्पिक रूप से, आप कर सकते हैं उन्हें अकेला करो कम लागत पर जींस की तुलना में अधिक सुखद और / या उच्च-वाइस्ड
  • हियरम पैंट पहनाव स्टेप 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    पैंट की कोशिश करो पैराशूट. पैंट का यह मॉडल तंग, चमकदार और टिकाऊ था जैसा कि आप नाम से अनुमान लगा सकते हैं, पैराशूट के समान सामग्री उन्हें बनाने के लिए इस्तेमाल की गई थी कई रंगों में उपलब्ध है और अस्सी के दशक में एक ज़ीपीरों की अत्यधिक मात्रा के साथ सजाए गए हैं, ये पैंट पुरुष अलमारी में अपरिहार्य थे। दुर्भाग्यवश, हाल के वर्षों में, अनुपयोगी हो गए हैं, इसलिए एक जोड़ी खोजने के लिए, आपको दूसरे हाथ की दुकानों को ब्राउज़ करने या ईबे पर खोज करने की ज़रूरत हो सकती है।
  • छवि शीर्षक वाला कार्डिगन स्वेटर चरण 15 पहनें
    3
    एक जैकेट खोजें केवल सदस्य. ये जैकेट अस्सी के दशक में सबसे लोकप्रिय ब्रांडेड आइटम थे, और उस समय यह "इन" लड़कों द्वारा विशेष रूप से पहना जाता था। नकली संस्करण और नकल अस्वीकार्य थे जैकेट शैलियों की एक महान विविधता की थी, लेकिन सबसे आम लोगों पॉलिएस्टर या कपास, एक नायलॉन अस्तर, आस्तीन और लोचदार किनारों के एक बाहरी भाग की विशेषता थी। आज भी ब्रांड सफल रहा है, लेकिन, एक प्रामाणिक एसीज शैली के लिए, जैकेट की तलाश करें केवल सदस्य इस्तेमाल या ऑनलाइन स्टोर में विंटेज
  • छवि शीर्षक वाला कार्डिगन स्वेटर चरण 9 पहनें



    4
    पैटर्न या पैटर्न के साथ सजाया स्वेटर पहने हुए अधिक आरामदायक देखने के लिए, कई लोग प्रिंट और ज्यामितीय पैटर्न के साथ निष्पक्ष बदसूरत स्वेटर के शौकीन थे। स्वेटर बल्कि भारी और आयताकार होना चाहिए। सिद्धांत रूप में, यह उच्च-ऊर्ध्वाधर जींस की एक जोड़ी के साथ जाता है (डेनिम प्रकाश से बेहतर होता है) और स्नैजी सफेद स्नीकर्स
  • स्टाइल एक बटन-डाउन शर्ट चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    5
    एक सम्मानजनक लड़के की शैली का प्रयास करें अस्सी के दशक में, सबसे सुसंस्कृत और परिष्कृत लड़कों (संक्षेप में, एक अमेरिकी लड़के की क्लासिक छवि के बारे में सोचें जो कॉलेज में जाती है) एक अधिक बुद्धिमान शैली और पिता के बेटे को पसंद करते हैं। एसिड धोने और स्फुरदीप्त रंग पसंदीदा पोलो, शर्ट, सुरुचिपूर्ण पतलून और मोकासिन अस्सी के दशक के एक प्रामाणिक रूप के लिए, बाहर शर्ट के कॉलर को छोड़ने की कोशिश करें और कंधों पर रंगीन स्वेटर को न छूने दें।
  • भाग 3
    अस्सी के बाल, मेक-अप और सहायक उपकरण

    इमेज का शीर्षक ले लो केयर स्टाइल टू डे टू नाइट चरण 5
    1
    स्टीम बाल शैलियों को प्राथमिकता दें अस्सी के दशक में, बाल देखो का एक अभिन्न अंग था। लम्बे, दिखावटी और भड़कीले वे थे, जितना वे खुद को फैशनेबल मानते थे। यदि आप वास्तव में इन शैलियों में से एक को फिर से बनाना चाहते हैं, तो नाई में 1 9 80 के दशक की शैली के लिए पूछें, अन्यथा आप बस उन्हें लक्ष्य बना सकते हैंहेअर ड्रायर, cotonatura और लाह स्प्रे पर स्प्रे!
  • एक शर्ट चरण 1 ले लो छवि शीर्षक
    2
    ओवरर्स बालियां धारक अस्सी के दशक में लड़कों और लड़कियों दोनों के लिए उल्लेखनीय झुमके अनिवार्य थे इन सामानों में एक बहुत विशिष्ट विशेषता थी, जिसे ध्यान में रखा जाना चाहिए। पंखों के साथ झुमके को देखें, क्रॉस या बड़े हलकों के रूप में, जो कंधों तक पहुंचते हैं।
  • 3
    उंगली के दस्ताने का उपयोग करें यह गौण अस्सी के दशक में प्रसिद्धि के शिखर तक पहुंच गया, मुख्य रूप से मैडोना और उसके सनकी गुंडा-रॉक फैशन के लिए धन्यवाद। सबसे लोकप्रिय वाले फीता और चमड़े थे, लेकिन कोई सामग्री ठीक हो जाएगी। आपको उन्हें दुकान में ढूंढने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है: सिर्फ एकदम सही 1980 के दशक के लिए अपने सामान्य दस्ताने की अंगूठी
  • वरीर लेग वार्मर्स चरण 1 नामक छवि
    4
    पैर गर्मी के साथ प्रयोग ऊन और फ़ॉस्फोरसेंट पैर गर्मी से लगभग अस्सी के दशक का व्यावहारिक रूप से पर्याय बन गया है और तुरंत उन्हें फिर से लगता है वे प्रसिद्ध होंगे. उन्हें एक विचित्र 1980 के दशक के शैली के जिम संगठन के साथ, या ऊँची एड़ी के जूते और एक मिनीस्कैर्ट की जोड़ी करें।
  • चित्रित किया गया पहनावा नेयन आईशाडो चरण 2
    5
    चमकीले रंग का मेकअप बनाने की कोशिश करें आम तौर पर, अस्सी के दशक में लड़कियों को प्राकृतिक रूप से पसंद नहीं दिखता था मेकअप. वे सचमुच अतीत भारी गुलाबी लाल और एक नीली या चमकीले हरे, सभी के लिए लागू "भौहों के लिए प्रयोग किया जाता आँख छाया के साथ उनके चेहरे चित्रित। नीले काजल और आईलाइनर आँख मेकअप पूरा करने के लिए जोड़ें। फिर, एक चमकदार गुलाबी लिपस्टिक लागू होते हैं, नीले या लाल हो जाएगा और ऐसा लगता होगा कि आपने 80 के दशक के बाद से सीधे वर्तमान में पहुंचा दिया है!
  • टिप्स

    • पतलूनों के लिए, सबसे लोकप्रिय मॉडल में से कुछ तंग-फिट चमड़े, फट और तंग-फिटिंग जींस, काले पतलून या रंगीन जीन्स थे।
    • अस्सी के दशक की शैली में हेअरस्टाइल प्राप्त करने के लिए, विपरीत दिशा में लाइन बनाओ, जहां से आप आमतौर पर ऐसा करते हैं। कर्लिंग लोहा के साथ अपने बालों को कर्ल करें, फिर उन्हें हल्केप्राप्य की एक उदार खुराक के साथ ठीक करें। इसके बाद, आप उन्हें खाना पकाने शुरू कर सकते हैं। बालों और कपास की कम परत से जड़ तक, ऊपर की परत तक धीरे-धीरे काम करें। Hairspray की एक अच्छी खुराक के साथ समाप्त
    • शर्ट कट करें ताकि वे एक कंधे से निकल जाएं। लेगिंग के साथ मिलकर व्यापक स्वेटर क्लासिक लुक बनाते हैं Flashdance.
    • टोपी का छज्जा शुद्ध अस्सी शैली में एक महान सहायक है
    • अस्सी के दशक में, लोग पागल और भड़कीला रंगों में कपड़े पहने थे। एक पुरानी दुकान दर्ज करें और चारों ओर देखिए। फॉस्फोरसेंट कपड़ों के लिए काले रंग की फीता या बस सनकी के साथ देखें फिर कन्वर्ज़ की एक जोड़ी से मेल खाएं और आप एक अस्सी के दशक की स्टाइल पोशाक बनाएंगे।
    • एक सूट पहने हुए: लगभग किसी को फिट बैठता है इसके अलावा, वहाँ कटौती और शैलियों की एक महान विविधता है
    • एक बेबी वाहक लाओ जैसे कपड़ों के साथ जोड़ा जाता है जैसे कि ट्रैकसुइट्स, बैगी जैंस या स्पोर्ट्सवेयर

    चेतावनी

    • इसे ज़्यादा मत करो: याद रखें कि आप मज़े के लिए ऐसा करते हैं और थोड़ा बदलते हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • लाह
    • कोटेनरे बालों के लिए एक कंघी
    • अस्सी-शैली के कपड़े
    • उलटा
    • मुश्किल चाल
    • लिपस्टिक / होंठ चमक
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com