कैसे स्नायु Warmers पहनें

लेग हॉटर्स बहुत ही अस्सी के दशक हैं, लेकिन हाल के वर्षों में वे फिर से लुभावने हैं। पाठ्यक्रम और ऐतिहासिक अपील भी फैशन पर लागू होते हैं, और यह सहायक कोई अपवाद नहीं है। विचारों को अपने पैरों को गर्म करने के लिए खोज रहे हैं? चिंता न करें: बस पैर की गर्मियों की एक जोड़ी खरीदें और आप हमेशा गर्म रहेंगे यहाँ कैसे उन्हें रचनात्मक रूप से गठबंधन करने के लिए है

कदम

विधि 1

समकालीन विचार और रुझान
वरीर लेग वार्मर्स चरण 1 नामक छवि
1
Ballerinas और मोजे के साथ पैर warmers गठबंधन। यदि यह बाहर ठंड हो रहा है, लेकिन आप एक पोशाक पहनने के लिए मर रहे हैं, लेगिंग या फुटलेस मोज़े की एक जोड़ी के साथ पैर लेगर्स आदर्श हैं। एक क्लासिक और विचारशील लगन के लिए, काले चड्डी और पैर गर्मियों का चयन करें यह जूते पहनने की तरह होगा, बस इतना अधिक आरामदायक!
  • सुनिश्चित करें कि आप उन्हें थोड़ा ऊपर उठाएं, खासकर टखने के आसपास। उन्हें इतनी कम नहीं होना चाहिए कि वे जमीन पर खींचें, यह जूते और पैर गर्मियों के बीच ओवरलैप बनाना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक Wear Leg Warmers चरण 2
    2
    डेकोलेलेट की एक जोड़ी के साथ जोड़ी यह एक बिट `साहसिक दिखता है, लेकिन अभी भी फैशनेबल है इसे ज़्यादा नहीं करने के लिए, जूते बुद्धिमान होना चाहिए उन बेज, भूरा, काले या भूरे रंग के लिए ऑप्ट चुनें
  • लेग हॉटर्स आरामदायक दिखने के लिए आदर्श हैं। यदि आप ग्लिटर से ढके हुए जूते की एक जोड़ी डालते हैं, तो वे थोड़ी सी जगह देखेंगे, जब तक कि पैरों के गर्म होने पर स्वयं ही एक ही शैली न हो।
  • चित्र शीर्षक Wear Leg Warmers चरण 3
    3
    एक स्कर्ट के साथ मिलान करें वही कपड़ों पर लागू होता है मोजे केवल तभी आवश्यक हैं यदि मौसम की आवश्यकता है, भले ही वे अभी भी पैरों की उपस्थिति में सुधार कर सकें। यदि आपके पास एक विशेष रूप से छोटा स्कर्ट है, तो पैर गर्म करने वाले आपको अधिक विचारशील रूप प्राप्त करने की अनुमति देते हैं।
  • जूते के लिए, आप पसंद के लिए खराब हो रहे हैं सब कुछ नर्तक, ऊँची एड़ी के जूते और जूते के साथ अच्छी तरह से चला जाता है महत्वपूर्ण बात यह है कि रंग तटस्थ हैं।
  • वरीर लेग वार्मर्स स्टेप 12 शीर्षक वाला इमेज
    4
    जीन्स के साथ मिलान करें क्या आपने कोठरी में पतली जींस की एक जोड़ी को अलग कर दिया है क्योंकि आपके पास एक नाशपाती के आकार का शरीर है और आप खुद को नहीं देखते हैं? पैर की गर्मियों की एक जोड़ी के साथ जोड़ी! समस्या एक दूसरे में हल हो गई यहां तक ​​कि इस मामले में, फ्लिप-फ्लॉप को छोड़कर अपने पसंदीदा जूते जोड़ें!
  • Wear Leg Warmers स्टेप 4 नामक छवि
    5
    उन्हें बछड़ों से बाहर चले जाने दें जो बछड़े तक पहुंचते हैं। विभिन्न बनावट को ओवरले करने या गर्म रहने के लिए, उन्हें 5-15 सेमी के बारे में पता होना चाहिए।
  • उन्हें बाकी के संगठन के साथ जुडाइए। सुरक्षित पक्ष पर रहने के लिए, उन्हें काले रंग का चयन करें, लेकिन भूरा और बेज रंग के विभिन्न रंग भी अच्छे हैं। आप विवरण के बारे में कुछ ध्यान देने का प्रदर्शन करेंगे।
  • चित्र शीर्षक Wear Leg Warmers चरण 6
    6
    टखने पर पहुंचने वाले टखने के जूते से मिलान करें यदि पैंट, स्कर्ट या पोशाक आप पहनते हैं तो बछड़ों पर आने वाले जूते से मेल नहीं खाते हैं, तो आप कम टखने के जूते के साथ एक समान रूप पा सकते हैं। पैर गर्म करने वाले जूते से बाहर आते हैं और उन्हें इकट्ठा करते हैं।
  • Wear Leg Warmers नामक छवि का शीर्षक चरण 7
    7
    एक अनौपचारिक शहर की कोशिश करो एक आकस्मिक संगठन के लिए उच्च या निम्न कनवर्स के साथ जोड़ी। पैर गर्मी केवल विशिष्ट प्रकार के संयोजनों के लिए उपयुक्त नहीं हैं, आप जब चाहें पहन सकते हैं।
  • हाल के दिनों में फैशन ने जानबूझकर अराजक संयोजनों को हरे रंग की रोशनी दी है। अगर दो शैलियों में संघर्ष होता है, एक अर्थ में वे अच्छी तरह से एक साथ जाते हैं। क्या आपको यह विश्वास नहीं है? Google पर एक त्वरित खोज करने के लिए इसे एहसास करें इसलिए, अगर आपको लगता है कि आप वर्तमान रुझान के अनुरूप नहीं हैं, तो आप वास्तव में हैं। क्या आप कभी यह उम्मीद करेंगे?
  • वरीय लेग वार्मर्स चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र



    8
    स्पिगजैली एक बिट ` लेग हॉटर्स को पूरी तरह से दिए गए तरीके से नहीं पहना जाना चाहिए। वे घुटनों के नीचे होंगे और एक नरम गिरावट होगी। यदि वे जूते से छिपे नहीं होते हैं, तो उन्हें घुटनों के नीचे 10-15 सेंटीमीटर कम होना चाहिए, बिन्दु तक विस्तार करना चाहिए जहां एड़ी की शुरुआत होती है।
  • वरीय लेग वार्मर्स स्टेप 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    तटस्थ रंगों को प्राथमिकता दें 2000 से आगे, पैर गर्म करने वालों का इस्तेमाल केवल अगर वे बुद्धिमान हैं तो किया जा सकता है अतीत में, वे पीले या फॉस्फोरसेंट गुलाबी हो सकते हैं, आजकल जो कुछ भी भूरा, बेज, काला, नीला और क्रीम है उससे ज्यादा है। हालांकि उन्हें बाकी संगठन के लिए पूरी तरह से अनुकूल नहीं करना पड़ता है, तटस्थ रंग सब कुछ के साथ ठीक हैं
  • पैर warmers एक सहायक हैं, तो वे ध्यान का केंद्र नहीं होना चाहिए। यदि तत्काल इस सिर पर गिर जाता है, तो आप इसे अच्छी तरह से संयोजित नहीं कर रहे हैं
  • विधि 2

    अस्सी के दशक प्रेरणा
    Wear Leg Warmers नामक छवि शीर्षक 10
    1
    फॉस्फोरसेंट या मुद्रित लेग हॉटर्स प्रदान करें 1 9 83 में वे महानतम के लिए गए यदि आप अभी तक पैदा नहीं हुए हैं, तो पता है कि वे बहुत फैशनेबल हैं फैशन इतना रंगीन था कि यहां तक ​​कि अंधेरे में भी इसका ध्यान न जाना संभव था। धूप का चश्मा दिन या रात के किसी भी समय अपरिहार्य था, अन्यथा वे अपने दोस्तों के उज्ज्वल संगठनों द्वारा अंधे थे। दुर्भाग्य से, उस युग खत्म हो गया है, लेकिन आप जीवंत पैर गर्मियों को पहनकर इसे पुनः प्राप्त कर सकते हैं!
    • वे ठोस रंग, बहुरंगा या मुद्रित हो सकते हैं। महत्वपूर्ण बात उन्हें मील दूर देखने में सक्षम होना है मेजेन्टा, नींबू पीला, मेजेन्टा और नींबू पीला एक कश्मीरी पैटर्न में संयुक्त है: इन रंगों का खेल जैसे कि आप कॉस्मोपॉलिटन द्वारा बस किराए पर लिया गया था।
  • वरीय लेग वॉर्मर्स स्टेप 11 नामक छवि
    2
    मिलान करने वाले उंगली दस्ताने की एक जोड़ी के साथ उन्हें मैच एक व्यक्ति जो फैशन के इतिहास से बहुत परिचित नहीं है, उसे अत्यधिक माना जाएगा। अस्सी के दशक में, हालांकि, यह शब्द किसी की शब्दावली में मौजूद नहीं था, और एक ही रंग के उंगलियों के दस्ताने या पैर गर्मियों के एक ही प्रिंट के साथ अंतिम रोने थे। इसे "छोटी सी विस्तार में संयोजित" कहा जाता है, और, 30 साल पहले, कोई भी नहीं सोचा होता कि यह नकारात्मक था।
  • लेग वार्मर से मिलान करने के लिए किसी भी दुकान में उंगलियों के दस्ताने नहीं मिल पा रहे हैं? खैर, बस शुरू करने के लिए, वे शर्मिंदा हैं! किसी भी मामले में, ऐसा लगता है कि आपको मामलों को अपने हाथों में रखना होगा। अपनी दादी ने स्वेटर को देखो, जो आपने साल पहले दिया था और इसका अच्छा इस्तेमाल किया। आस्तीन को पैर की गर्मियों में बदल दें और बाकी वस्त्रों का उपयोग करके दस्ताने करें। दादी खुश होगी
  • 1 9 83 में 30 साल पहले थे यदि आप अभी भी इस पर विश्वास नहीं करते हैं, तो पता है कि आप अकेले नहीं हैं
  • वरीर लेग वार्मर्स चरण 1 नामक छवि
    3
    सुनिश्चित करें कि कपड़े समान रंग पैलेट में हैं फूशिया पैर गर्म कर रहे हैं? कुछ मोज़े, एक स्कर्ट और एक ही रंग के स्वेटर भी लें आप वीडियो में ओलिविया न्यूटन जॉन की थूकने वाली प्रतिलिपि होगी भौतिक . शायद, हालांकि, व्यायामशाला में जाने के लिए ऐसा नहीं पहनना
  • क्या आप जो आस-पास की दुकानों को ढूंढते हैं क्या आपके अस्सी के पुनरुद्धार से मेल नहीं खाते हैं? कौन आपको अपने कपड़े डाई करने के लिए मना करता है? विकी पर, आप इसे कैसे करना है यह जानने के लिए कई लेख मिलेंगे। ऐसा करने के लिए आपके पास कपड़े फैक्ट्री नहीं है। आप अपने आप को आविष्कार कर सकते हैं!
  • वरीर लेग वार्मर्स चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    नाइके या कन्वर्ज़ पुराने स्कूल की एक जोड़ी के साथ जोड़ी आज की तुलना में, अस्सी के दशक में कम औपचारिक शैली की विशेषता थी। आपको कैसा लगता है कि उन्होंने ग्रंज को जन्म दिया? यही कारण है कि आप किसी भी संगठन या जूता के साथ पैर warmers पहन सकते हैं टेनिस जूते? ज़रूर। बातचीत? क्यों नहीं? मुद्दा यह है कि क्या आपके पास ठंडे पैर हैं? यदि जवाब हाँ है, तो पैर गर्म करने वाले आपके लिए इंतजार कर रहे हैं।
  • आजकल, कई एक शैली है हिपस्टर, जो भी इसका मतलब है यदि आपके पास "मैं पहली चीज डालता हूं जो मुझे पहले की बात है और मुझे बहुत अच्छा लगता है", तो पैर गर्म करने वाले आपके लिए सही हैं। यदि आपके संगठनों को शैलियों के एक मिश्रण से विशेषता है, तो यह एक आदर्श सहायक है। दूसरे शब्दों में, हम एक पागल और अराजक दुनिया में रहते हैं, आप गलत नहीं हो सकते। पैर गर्म करने वाले दिन उन्हें किसी भी समय रख सकते हैं और आप जितनी चाहें उन्हें मैच कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • प्रयोग से डरो मत आज, सुर्खियों में वापस आने के बावजूद, पैर गर्म होने के बावजूद अस्सी के दशक में व्यापक नहीं हैं, लेकिन अगर आप उन्हें पसंद करते हैं, तो आप पिछले प्रवृत्तियों को पुनः प्राप्त कर सकते हैं और उन्हें लंबे समय तक दूसरे लोगों के लिए प्रेरित करने के लिए फिर से जीवित कर सकते हैं।
    • रचनात्मक रहें! पैर गर्म करने के लिए सनकी ढंग से पहना जाया जाता है फैशन के साथ खेलते हैं!
    • यदि आप एक स्वेटर पाते हैं और आप अपनी आस्तीन प्यारा पैर warmers में बदल सकते हैं, उन्हें भी कट! पैर गर्मी के नीचे हिस्से को बनाने के लिए कंधे पैड से जुड़े हिस्से का उपयोग करें, क्योंकि यह कलाई से संबंधित अनुभाग से बड़ा है।
    • एक विचित्र रूप देखने के लिए मत डरो। अपने आप को रहें और आप में फैशनिस्ट को मुफ्त लगाम दें।
    • अच्छी गुणवत्ता लेगिंग खरीदें वे आपको हर स्थिति में नकल करने के लिए दिखने में मदद करेंगे।

    चेतावनी

    • एक साथ अलग प्रिंटों को मिलाते समय इसे ज़्यादा मत करो। एक आँख बंद होने से बचें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • legwarmers
    • जूता के किसी भी प्रकार, जब तक कि वे फ्लिप-फ्लॉप नहीं हैं
    • जीन्स, ड्रेस या स्कर्ट
    • जुराबें या लेगिंग (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com