कैली जेनर की तरह पोशाक कैसे करें

केंडल जेनर की बहन काइली जेनर, (और किम और कॉर्टनी कार्दशियन की आधा बहन) फैशन और आत्मसम्मान के लिए एक सनसनीखेज रोल मॉडल है। उनकी अनूठी शैली की अत्यधिक मांग है और, जब वह केवल 16 साल का था, उसने अपनी बहन के साथ कपड़े का संग्रह वितरित किया और पत्रिका "सत्रह" के कवर पर दिखाई दिया। इस गाइड के लिए धन्यवाद, आप अपनी अलमारी के लिए काइली के बोल्ड फैशन विकल्पों को अनुकूलित करने में सक्षम होंगे!

कदम

भाग 1
काइली से प्रेरित एक शैली को दिखाएं

कमाल जैनेर चरण 1 की तरह पोशाक
1
सफेद और काले रंग के साथ क्लासिक पर जाएं चाहे आप एक छायादार पपाराजोज़ के चित्र देख रहे हों या रेड कार्पेट पर पेशेवरों द्वारा ली गई शॉट्स, काइली की तस्वीरें ढूंढना मुश्किल है, जिसमें आप सफेद, काले या दोनों नहीं पहनते हैं! काले और सफेद लगभग किसी भी रंग पसंद के अनुकूल हैं और कभी भी फैशन से बाहर नहीं जाते हैं इसलिए वे आपकी कोठरी में अनिवार्य हैं अपनी अलमारी में काले और सफेद टुकड़ों का चयन रखें और एक सुंदर और कालातीत देखने के लिए अपने संगठनों में उदारतापूर्वक उपयोग करें।
  • काइली जेन्नर चरण 2 जैसी पोशाक नाम वाली छवि
    2
    चौड़े और बहते स्वेटर के द्वार काइली आमतौर पर नरम (और कभी-कभी कम गर्दन) गिरावट के साथ स्वेटर चुनती है, जो आप अमेरिकी परिधान जैसे ब्रांडों से खरीद सकते हैं। कभी-कभी, वह नग्न ट्रंक के मध्य भाग को छोड़ने या टांके को उच्च-वांटेड शॉर्ट्स में पर्ची करने का फैसला करता है। स्वेटर के संदर्भ में, काइली का स्वाद बहुत भिन्न है। वह एक बड़े आकार और प्रेमी शैली के शर्ट के आकस्मिक स्वेटर पहनने के लिए जाना जाता है, लेकिन जब इस अवसर पर कॉल की जाती है तो उसे एक आश्चर्यजनक रंगीन जाकेट या बहुरंगी ब्लाउज पहने हुए समान रूप से आरामदायक महसूस होता है।
  • अपने स्वेटर की विविधता का एक स्पर्श जोड़ें हालांकि काइली ढीले-ढाले स्वेटर पहने जाने के लिए प्रसिद्ध है, लेकिन वह भी शीर्ष पर पहने हुए देखा गया है जो उसकी गर्दन और घनिष्ठ फिटिंग टैंक के सबसे ऊपर है। कुछ टुकड़े रखें जो आपकी अलमारी के लिए काली मिर्च के स्पर्श को जोड़ने के लिए आपकी सामान्य शैली में फिट नहीं हैं।
  • काइली ने डुंगेरों को पूजा करने का दावा किया। वह टी-शर्ट से मेल खाकर उन्हें पहने हुए देखा गया था और उसने अपने कपड़े लाइन के लिए डेनिम की एक जोड़ी भी बनाई थी।
  • इमेज शीर्षक से काली जेनर की तरह पोशाक 3 चरण
    3
    अपने शॉर्ट्स और स्कर्ट काटें तो वे बहुत कम हैं काइली घुटनों के ऊपर स्थित इन उच्च-वाइड वाले टुकड़े पहनती हैं यह शरद ऋतु के महीनों के दौरान भी इस गर्मी को देखने के लिए जाना जाता है। काली का पूरी तरह से ठेठ, एक झुमके cowgirl देखो के लिए एक कम कटौती शीर्ष और जूते की एक जोड़ी के साथ बहुत कम शॉर्ट्स गठबंधन!
  • अपने पैरों को दिखाने से डरो मत, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो! यदि वे बहुत कम हैं, तो आपके शॉर्ट्स पैंटी की तरह दिखेंगे!
  • काइली ने दिखाया है कि पहना डेनिम शॉर्ट्स के लिए उसका पसंदीदा कपड़े है
  • काइली कभी-कभी एक अतिरिक्त लंबी टी-शर्ट के साथ विशेष रूप से छोटे शॉर्ट्स की एक जोड़ी होती है कभी कभी, यह संगठन पजामा की एक जोड़ी की तरह दिख सकता है। यदि आप साहसी (या आप बस एक नींदवाला होने का दिखावा करना चाहते हैं), तो यह कोशिश करें!
  • कमाल जैनेर चरण 4 की तरह पोशाक का चित्र
    4
    लेगिंग या तंग पैंट चुनें काइली आम तौर पर बछड़ा क्षेत्र में भी तंग पैंट पहनता है। यह किसी भी संगठन में एक बोल्ड पसंद है, लेकिन यह आश्चर्यजनक रूप से बहुमुखी भी है! आपके अन्य फैशन विकल्पों के आधार पर, पैंट की यह शैली एक प्रकार की नाइट क्लब की मेज से एक नौकरी साक्षात्कार के लिए अच्छी तरह फिट हो सकती है।
  • उदाहरण के लिए, "दी व्यू" प्रोग्राम में अपनी बहन के साथ दिखाई देने के लिए, काइली ने एक परिपक्व, औपचारिक रूप के लिए व्यापक कंधे के साथ एक सफेद रंग का जाल में तंग लाल और सुरुचिपूर्ण पैंट जोड़े। हालांकि, एक ऐसी ही जोड़ी पैंट को एक आकस्मिक तरीके से चारों ओर जाने के लिए पहने हुए, उसके देखो एक बहुत अधिक काले स्वेटर जोड़कर अधिक अनौपचारिक हो जाता है।
  • इमेज शीर्षक से काइली जेन्नर की तरह स्टाइल 5 कदम
    5
    विभिन्न प्रकार के कपड़े विकल्प तलाशें काइली क्लासिक कपड़े पहनने और आकृतियों का प्रदर्शन करने के लिए जाना जाता है लेकिन औपचारिक और बड़े आकारों को पहनने के लिए भी जाना जाता है। कोई काइली जेनर ड्रेस नहीं है क्योंकि यह कपड़ों को दिखाने के लिए बहुत बहुमुखी है काले और सफेद, उसके ट्रेडमार्क के लिए एक निश्चित वरीयता को दर्शाता है, लेकिन नीयन के कपड़े को अनदेखा नहीं करता है। अपनी बहन के साथ, उन्होंने पुष्प प्रिंटों के साथ व्यापक कपड़े भी बनाए, शाम को सिंथेटिक हीरे और बहते हुए और क्लियोपेट्रा प्रेरित कपड़ों की विशेषता वाले कपड़े। अपने कपड़े विकल्पों के साथ पागल हो जाओ!
  • प्रयोग! कपिल के लिए काइली का स्वाद बेहद इंद्रधनुषी है, केवल सामान्य चर यह है कि यह हमेशा परिवर्तन करता है
  • छवि का शीर्षक, काली जेनर की तरह पोशाक, चरण 6



    6
    जूते की एक अच्छी जोड़ी लाओ जेन्नेर बहन इस अवसर पर विभिन्न प्रकार के जूते पहनने के लिए प्रसिद्ध हैं। रेड कार्पेट पर, काइली आमतौर पर एक खूबसूरत नज़र के लिए डेकोलेलेट या प्लेटफॉर्म एड़ी पहनती हैं (और उनकी ऊंचाई कभी भी ध्यान नहीं देती!)। जब वह अपने दोस्तों के साथ चारों ओर जाती है या बाहर जाती है, तो वह फैशनेबल सैंडल, जूते (काउबॉय स्टाइल या उच्च गुणवत्ता के चमड़े) या स्केटर से प्रेरित जूते पहनती है (वैन, कन्ववर, आदि)।
  • जब वह सुरुचिपूर्ण अवसरों के लिए कपड़े पहने, काइली कभी-कभी एक संगठन के साथ उच्च और मूल उच्च ऊँची एड़ी को जोड़ती है जो अन्यथा बहुत बुद्धिशीलता होगी। प्रभाव से हमले, लेकिन जब तक आप पहले से ही एक सेलिब्रिटी नहीं हैं, तब तक यह प्रयोगात्मक और उच्च फैशन जूते की एक जोड़ी में निवेश करने का मतलब नहीं हो सकता है कि आप केवल एक बार ही पहनेंगे।
  • काइली के आकस्मिक जूते में विभिन्न प्रकार के ज्यामेट्री और शैलियों हैं - कम कटौती तेंदुए प्रिंट स्नीकर्स से लेकर काले और अपूर्व स्केटर स्नीकर्स तक। सुनिश्चित करें कि शैली मज़ेदार लेकिन कार्यात्मक है, क्योंकि एक जूता शांत दिखती है, अगर आप नहीं चल सकते, तो यह बेकार है।
  • भाग 2
    अपनी शैली को अगले स्तर पर ले आओ

    इमेज का शीर्षक पोशाक की तरह काइली जेन्नर चरण 7
    1
    सामान रखो! आपकी शैली के चुनाव आपको पहनने वाले कपड़े के साथ समाप्त नहीं होने चाहिए बैग, झुमके, हार, कंगन और बाकी सब कुछ पर विचार करें जब आप एक संगठन को जोड़ते हैं यह रचनात्मक बनने का एक शानदार मौका है - यदि आप क्लासिक काइली के काले और सफेद रंग के लिए विकल्प चुनते हैं, सामान के लिए चुना गया लगभग हर रंग आपके संयोजन के लिए अनुकूल होगा।
    • विशेष रूप से, जेनर बहारें हैंडबैग और बड़े काले चमड़े के बैग हालांकि, लाल कालीन पर होने वाली घटनाओं में, वे केवल छोटे और ठाठ हैंडबैग ले जाने के लिए जाने जाते हैं, जो कि उनके कपड़े के रंग के साथ मिलते हैं।
  • कमाल जेनेर चरण 8 की तरह पोशाक का चित्र
    2
    चाल! एक अच्छा मेकअप एक आदर्श संगठन के लिए केक पर टुकड़े करना हो सकता है। यह अति दुर्लभ जेनर बहनों को देखने के लिए दुर्लभ है, इसलिए जब आप अपनी चालें लागू करते हैं तो मंत्र "कम बेहतर होता है" के साथ रहना चाहिए। काइली को आंखों के चारों ओर थोड़ा रोशन वाले स्पॉट और चमकदार चमक के साथ एक कम से कम मेकअप चुनना पसंद करता है। कभी-कभी, अधिक उज्ज्वल लाल या लाल रंग की लिपस्टिक जैसे बोल्ड रंगों के लिए विकल्प चुनें। यदि आप चालीसवें वर्ष से एक पिन-अप लुक बनाना चाहते हैं, तो ये आपके लिए सही रंग हैं!
  • जब संदेह होता है, जब आप तैयार करते हैं और उत्पाद लाते हैं तो थोड़ा सा करें: आप हमेशा बाद के समय में अधिक जोड़ सकते हैं!
  • इमेज का शीर्षक पोशाक की तरह काइली जेन्नर चरण 9
    3
    काइली की मस्जिदों से प्रेरणा लीजिए यह कोई आश्चर्य नहीं है कि काइली और केंडल का सबसे बड़ा फैशन रोल मॉडल उनकी बहनें हैं! वही कॉर्टनी और किम अंतर्राष्ट्रीय फैशन आइकन हैं - जेनेर और कार्दशियन बहनों से बहुत सारे फैशन विचारों को पाने के लिए "कोर्डाशियनों के साथ रखते हुए" या उसके किसी भी स्पिनफ़ॉफ को देखें।
  • चेतावनी: "कार्दशियनों के साथ रहना" 2007 के बाद से प्रसारित किया गया है। उसके बाद से फैशन रुझान काफी हद तक बदल गए हैं - बहनों के अनुसार, पहले एपिसोड के फैशन विकल्प हमेशा अच्छा नहीं होते थे "काइली ने चमकदार नीले रंग के शॉर्ट्स के साथ धारीदार लेगिंग पहनी थी, एक ही रंग की शर्ट और कन्वर्ज़ जो उसके घुटनों पर आए थे" केंडल काइली की पुरानी अलमारी के बारे में कहते हैं
  • कमाल जेनेर की तरह पोशाक का शीर्षक चित्र 10
    4
    अपना स्वाद जोड़ें काइली और केंडल क्रमशः 16 और 17 के फैशन आइकॉन हो सकते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि उनकी शैली की भावना आपके फैशनवादी प्रवृत्ति पर प्रबल होना चाहिए। वास्तव में अविस्मरणीय दृश्य के लिए, अपने संगठनों में अपनी रचनात्मकता को इंजेक्ट करें। कपड़े और सहायक उपकरण के साथ प्रयोग करें जो बहनों को नहीं पहनती। अपने आप को याद रखना! हमारे पसंदीदा फैशन कलाकारों की लगन की नकल करने के लिए मज़ेदार है, लेकिन हमारी पहचान को विकसित करना भी महत्वपूर्ण है सामान्य ज्ञान का लाभ उठाएं और फैशन को बहुत गंभीरता से न लें: एक लड़की का सार उसके कपड़े से ज्यादा महत्वपूर्ण है!
  • टिप्स

    • जैसा कि आप चाहें काइली की शैली की नकल करें, लेकिन अपने आप को याद रखना!
    • बस काइली जेनर की तरह, फैशन की वक्र से पहले: किसी भी अन्य की तरह पोशाक की कोशिश करने का विचार मत दो!
    • एक सनकी, मज़ेदार और मूल तरीके से तैयार करें, लेकिन पागल मत देखो!
    • हमेशा काला न पहनें
    • सामान रखो! अपने सामान में अपने बैग और अन्य व्यक्तिगत आइटम दर्ज करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com