कैसे एक आकर्षक भावनाएं लड़की हो

ईमो शैली अपनाने का अर्थ है कि आप अपने संगीत और कविता के माध्यम से व्यक्त करते हैं। यह एक बहुत ही तीव्र शैली है, जो नब्बे के दशक के गुंडा और गॉथिक से प्रेरित है। इन प्रवृत्तियों से प्रेरणा लेना, इमो फ़ैशन एक अद्वितीय और मूल रूप को पुन: निर्मित करने का प्रबंधन करता है। सबसे अधिक इस्तेमाल किया रंग अपने सभी रंगों में काले और लाल होते हैं और आप बहुतायत में पुराने सामान को जोड़ सकते हैं। यदि आप एक एएमओ लड़की हैं, तो आपके पास अपने अलमारी को अतिरिक्त स्पर्श देने के कई तरीके हैं।

कदम

भाग 1

केश विन्यास और मेकअप
एक प्यारा इमो गर्ल चरण 1 की तरह देखो चित्र
1
अपने बाल डाई काले बाल एक भावनाएं देखो के लिए एकदम सही है काले बालों के आधार के साथ, बालों या टिपों का रंग डालना, बहुत तीव्रता से स्वयं को अभिव्यक्त कर सकता है वास्तव में, कुछ और रंग एक भावना को देखने के लिए और काले बालों को देने वाला कठोर हवा को मिठाई करने में सक्षम है।
  • एक प्यारा इमो गर्ल चरण 2 की तरह देखो
    2
    अपने बाल काटें इमो में कई प्रकार के शॉर्ट कट हैं उदाहरण के लिए, हम बहुत से स्केल और अनियमित टुफ्ट्स का उपयोग करते हैं, जैसे नब्बे के दशक के गुंडा और रॉक समूहों के गायकों द्वारा इस्तेमाल किए जाते हैं। यह एक बहुत लोकप्रिय कटौती है और यह आपकी शैली को व्यक्तित्व देने का शानदार तरीका हो सकता है।
  • इसे एक अतिरिक्त स्पर्श देने के लिए जेल का उपयोग करें "गंदगी बाल" ऐसे बालों में वे एक अनियमित और गन्दा आकार पर लेते हैं जो रंगे ताले के रंग को उजागर करते हैं और अपने नज़र को बल देने में मदद करते हैं।
  • एक प्यारा इमो गर्ल चरण 3 की तरह देखो
    3
    एक काले रंग का शीशा लगाना लाओ। अंधेरे तामचीनी एक भावनाएं लड़की पर बहुत अच्छा प्रभाव पड़ता है यह काला होना नहीं है: अपने नज़र पर जोर देने के लिए आप एक सुंदर गहरा बैंगनी शीशा लगाना भी उपयोग कर सकते हैं।
  • एक प्यारा इमो गर्ल चरण 4 की तरह देखो छवि शीर्षक
    4
    ब्लैक और रेड के साथ खेलते हैं। मेकअप बहुत मज़ा हो सकता है अतिरंजित होने से डरो मत। एक पेंसिल और एक काले या लाल आँख छाया के साथ अपनी आँखें हाइलाइट करें एक अंतिम स्पर्श के रूप में, एक ब्लूबेरी लिपस्टिक डाल दिया।
  • श्रृंगार में लाल और काले रंग का संयोजन कैसे करें पर एक विचार प्राप्त करने के लिए जेरार्ड वे से विचार प्राप्त करें।
  • आप एक बहुत स्पष्ट नींव भी डाल सकते हैं, लेकिन ध्यान रखें कि पीले रंग की शैली भावनाओं की शैली की तुलना में गोथिक शैली के लिए अधिक होती है।
  • भाग 2

    उपयुक्त अलमारी चुनें
    एक प्यारा इमो गर्ल चरण 5 की तरह दिखें चित्र
    1
    बाजारों में कपड़े खरीदें नब्बे के दशक के ग्रन्ज के बारे में सोचो। पिस्सू बाजारों में खरीदारी अच्छे कपड़े पाने के लिए आदर्श है। यहां तक ​​कि अगर वे आप के अनुरूप नहीं हैं, तो वे अपने कपड़े को ऊपर उठाने के लिए महान हैं। एक रॉक बैंड के लोगो के साथ एक पुरानी टी-शर्ट लें और शीर्ष पर जाएं, या पीछे की ओर कपड़े में कटौती करें।
  • एक प्यारा इमो गर्ल चरण 6 की तरह दिखें चित्र
    2
    कुछ तंग-फिटिंग पैंट खरीदें स्कीनी जीन्स आपकी अलमारी में याद नहीं कर सकते। बाकी को बाहर लाने के लिए, उन्हें एक काले और अपारदर्शी रंग में चुनें गहरे हरे, भूरे या गहरे भूरे रंग सही रंग हैं।



  • एक प्यारा इमो गर्ल चरण 7 की तरह दिखें चित्र
    3
    एक हुड पसीने वाली शर्ट खरीदें एक क्लासिक होने के अलावा, यह एक ट्रेंडी स्पर्श देने के लिए बहुत उपयोगी है। आप इसे वैसे ही पहन सकते हैं या, वैकल्पिक रूप से, बटन पर इसे अधिक सुंदर बनाने के लिए सिलाई करें
  • एक प्यारा इमो गर्ल चरण 8 की तरह देखो छवि शीर्षक
    4
    स्त्रीत्व का एक स्पर्श जोड़ें यदि आप एक आकर्षक इमो लड़की बनना चाहते हैं, क्लासिक तंग काली पैंट और टी-शर्ट पर्याप्त नहीं हैं। पैर गर्मी के साथ जोड़ी करने के लिए एक पोशाक या स्कर्ट खरीदें और ऑल स्टार जूते की एक जोड़ी खरीदें। हालांकि, पोशाक, विंटेज होना चाहिए, ताकि सिद्धांत भावनाओं के अनुकूल हो सकें। वैकल्पिक रूप से, रॉक बैंड और स्कर्ट के लोगो के साथ टी-शर्ट पहनें।
  • सुनिश्चित करें कि टुकड़ा पैर गर्म है: इस उद्देश्य के लिए, रंग का चयन करें याद रखें: काला सबसे बड़ा रंग है, लेकिन यह केवल एक ही नहीं है जिसे आप पहन सकते हैं! तुलना करने के लिए, इमो स्टाइल गॉथिक की तुलना में कम बड़े पैमाने पर काले रंग के उपयोग के कारण होती है। अपने कपड़ों को जीवित रखने के लिए और अपनी रचनात्मकता को उजागर करने के लिए रंगों का उपयोग करने से डरो मत।
  • भाग 3

    सामान
    एक प्यारा इमो गर्ल चरण 9 की तरह दिखें चित्र
    1
    पियर्सिंग करें शरीर या चेहरे का छेद आपके इमो लुक को मास्टर टच देने के लिए आदर्श है।
    • एक earlobe dilator भी अपने व्यक्तित्व व्यक्त करने का एक अच्छा तरीका है यदि आप वास्तव में मूल होना चाहते हैं, तो कुछ रंगीन झुमके को फैलाने वाले भागों पर लागू करें: इस तरह से आप अपनी खुद की शैली दिखा सकते हैं
  • एक प्यारा इमो गर्ल चरण 10 की तरह दिखें चित्र
    2
    कुछ कपड़े पैच प्राप्त करें पैच द्वारा कवर नहीं किए जाने पर बैग या बैकपैक अपूर्ण है। इस तरह से आप अपने जुनून को दुनिया के साथ संवाद करते हैं। कपड़ों के पैच के लिए देखो जो आपके प्यार की बातों का प्रतिनिधित्व करते हैं, आप उन लोगों में विश्वास करते हैं या उनसे भी जो आप से नफरत करते हैं, जिसके लिए आप इस पर एक कठोर पार का पता लगाकर अपनी असहमति व्यक्त कर सकते हैं। पैच सामान को अनुकूलित करने और अपनी व्यक्तिगत भावनाएं शैली को व्यक्त करने के लिए सर्वोत्तम हैं
  • एक प्यारा इमो गर्ल चरण 11 की तरह दिखें चित्र
    3
    मोटी फ्रेम के साथ चश्मा फ्रेम वे जरूरी नहीं कि डॉक्टर के पर्चे के चश्मे बनें: उनका उपयोग सिर्फ एक अच्छा सहायक के रूप में किया जा सकता है। काला सींग-रिमयुक्त चश्मा ले लो और उन्हें छोड़ने से तुरंत बाद पहनें।
  • एक प्यारा इमो गर्ल चरण 12 की तरह देखो
    4
    बहुत सारे बाल पिन रखो। अधिक रंगीन वे हैं, वे बेहतर हैं। चूंकि आपका नज़र मुख्य रूप से नरम रंगों से होता है, उज्ज्वल सितारों, खोपड़ी या दिल के बालों में डालना चमकीले ब्रोकेस काले बालों के साथ एक अच्छा विपरीत बना देगा
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com