स्कूल में डार्क कैसे बनें

हालांकि स्कूल आवश्यक है, कभी-कभी जो गॉथिक शैली का पालन करना चाहते हैं, वे बहुत ही सीमित, दुखद और कठिन हो सकते हैं कपड़ों, स्कूल की वर्दी, नियमों, नियमों, नियमों, नियमों, कर्मचारियों के दबाव, बेंच के पास के नियमों पर नियम ... वहाँ इतने छोटी छोटी चीजें हैं जो हमें वजन करते हैं, और इससे पहले कि हम इसे महसूस करते हैं, अंत में हमें हावी बनाते हैं स्कूल विशेष रूप से मुश्किल हो सकता है, यदि आप एक अंधेरे व्यक्ति हैं: जो लोग आपकी संस्कृति और आपकी जीवनशैली को समझ नहीं पाते हैं, आप पर हंसते हैं, धमकाने या गलतफहमी कर सकते हैं। शिक्षक आपको गलत तरीके से व्यवहार कर सकते हैं। स्कूल की वर्दी आप चाहते हैं कि आप ड्रेसिंग से रख सकते हैं, श्रृंगार और केश विन्यास के साथ, और कोई भी समय से कम एक पॉज़िनियन के लिए आपको एक्सचेंज कर सकता है। अगर आप अंधेरे हैं और अपनी शैली को स्कूल में रखना चाहते हैं, तो यह लेख आपके लिए है।

कदम

बीट गॉथ इन स्कूल स्टेप 1 शीर्षक वाला इमेज
1
कहानी जानें कोई भी अंधेरे कभी गंभीरता से नहीं लिया जाएगा अगर वह नहीं जानता कि वह किस बारे में बात कर रहा है। आपको समझना चाहिए कि उपसंस्कृति और गॉथिक संगीत कैसे विकसित हुए।
  • बीट गॉथ इन स्कूल स्टेप 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने आप को रहो अंधेरे लोगों को खुद को डर नहीं करना चाहिए। यदि आप सिओक्सिसी और बानशेस पसंद करते हैं और Soulja लड़के, यह गर्व के साथ कहते हैं अपने स्वयं के हितों के बारे में ईमानदार होने की तुलना में अधिक गोथिक नहीं है
  • बीत गॉथ इन स्कूल स्टेप 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    देखो का पालन करें यदि आप पहले चरण का पालन करते हैं, तो आपको पहले से ही पता होना चाहिए कि आप इस शैली का पालन करने के लिए कितना कर सकते हैं। वे कपड़े खोजें जो आप पसंद करते हैं और अपनी रुचि व्यक्त करते हैं। उदाहरण के लिए, अंधेरे धराशायी साइबर-गॉथिक का अनुसरण करते हैं, उज्ज्वल फ्लोरोसेंट रंगों के साथ काले रंग पर बल देते हैं। अगर आपको अधिक अंतर्मुखी लगता है, तो शायद विक्टोरियन या गॉथिक-रोमांटिक शैली आपको बेहतर ढंग से फिट बैठता है यदि आप एक ज़ोंबी की तरह दिखना पसंद करते हैं, तो डेटर्रॉक देखो चुनें। और यदि इनमें से कोई भी आप को प्रेरणा प्रदान नहीं करता है, और कुछ भी आपको प्रेरित नहीं करता है, बनाता है कुछ ऐसा करता है! "इसे स्वयं करो" यह अच्छा था जब गुंडा शुरू हुआ, और अंधेरे गुंडा से ही उसी दृष्टिकोण के साथ आता है- यह स्वयं-खुद।



  • बीट गॉथ इन स्कूल स्टेप 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने आप को बचाव जाहिर है, अंधेरे में विभिन्न कारणों से बहुत अधिक ध्यान आकर्षित किया जाता है। यह आपके व्यक्तित्व पर निर्भर करता है, ऐसा कुछ है जो आपको खुश कर सकता है या नहीं, लेकिन कभी-कभी आप अपना लक्ष्य भी प्राप्त कर सकते हैं उकसाने कितना मजबूत है इसके आधार पर, आपको जो उचित लगता है उसके आधार पर प्रतिक्रिया दें (उचित सीमाओं के भीतर), बिल्कुल।
  • इमेज का शीर्षक, गो गॉथ इन स्कूली चरण 5
    5
    स्कूल प्रतिबंध पता कुछ स्कूलों को वर्दी के उपयोग की आवश्यकता होती है या वे ड्रेस कोड लागू करते हैं पता करें कि वे क्या हैं और कमियां ढूंढने का प्रयास करें हमेशा यह याद रखें: वे तुम्हें ड्रेसिंग से रख सकते हैं जैसे आप चाहते हैं, लेकिन वे निश्चित रूप से आपकी पहचान को नहीं बदल सकते। पहनें जो आप स्कूल से बाहर करना चाहते हैं, यदि वे वास्तव में सख्त हैं, या संस्थान को बदलने की कोशिश करें तो यह बहुत सीमित है, लेकिन केवल अंतिम उपाय के रूप में।
  • टिप्स

    • खुद को और अंधेरे उपसंस्कृति का सम्मान करें यद्यपि मानसिक खुलेपन इस शैली की मुख्य विशेषता है, फिर भी उम्मीदें मिलें हैं। अंधेरे जीवन के अंधेरे पक्ष को देखता है आपको सुंदरता मिलती है- अगर यह आपके लिए अनुकूल नहीं है ... आप अंधेरे व्यक्ति नहीं हैं।
    • स्माइल! सच अंधेरे लोग मुस्कुराते हैं, और आपको इसे हर किसी के सामने साबित करना होगा जो विपरीत सोचते हैं बेशक, यह एक मजबूर मुस्कान नहीं है, लेकिन होंठ पर एक अच्छा मुस्कान जो ईमानदार लगता है।
    • सिर्फ बहाना न करें वास्तव में, उन न्यू-धातु बेवकूफों से भी बदतर कुछ भी नहीं है जो गंदे करना चाहते हैं और अपने माता-पिता को पागल होने के लिए सबकुछ तोड़ना चाहते हैं। उदास, हिंसक और / या आत्मघाती होने के कारण अंधेरे होने के साथ कुछ नहीं करना है, और ऐसा कुछ है जिसे अनुकरण नहीं किया जाना चाहिए। हालांकि, यदि आप हैं वास्तव में इसलिए, और चीजें बहुत गंभीर हो रही हैं, मनोवैज्ञानिक सहायता की तलाश करें
    • हर किसी के साथ दोस्त बनाएं व्यायामशाला, नर्स, समूह, किसी को भी लेबल केवल लेबल हैं, उप-उप-संस्कृतियां उप-संस्कृतियां हैं सिर्फ इसलिए कि आपके पास अलग-अलग हितों और स्वाद हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आप साथ में नहीं जा सकते।

    चेतावनी

    • कुछ आपको अजीब लगेगा और आपसे बचना चाहते हैं। इसे व्यक्तिगत रूप से न लें - कौन जानता है, शायद एक दिन वे आपके सबसे अच्छे दोस्त होंगे।
    • कुछ आप का मजाक बनाना चाहते हैं - बुली को मत सुनना क्योंकि वे कभी भी उप-संस्कृतियों को नहीं समझेंगे।
    • आप अवांछित ध्यान आकर्षित कर सकते हैं या गलत तरीके से व्यवहार किया जा सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com