स्कूल वर्दी में फैशन कैसे बनें

एक स्कूल वर्दी होने से सुंदर और मूल रूप होने पर गंभीर सीमाएं हो सकती हैं। ये कदम, उम्मीद है, आप वर्दी को स्कूल में लाने के लिए निजीकरण के लिए एक प्रेरणा होगी। लेख लड़कियों के लिए एक गाइड के रूप में बनाया गया है।

कदम

एक स्कूल वर्दी चरण 1 में फैशनेबल पोशाक वाला चित्र
1
प्राकृतिक श्रृंगार का उपयोग करें: गर्मियों में एक प्राकृतिक चेहरे के लिए गाल, माथे, नाक और ठोड़ी पर ब्रोंज़र को हल्के ढंग से पास करें, और आइब्रो की रूपरेखा (चिमटी की मदद कर सकते हैं)। यदि आपके मुँहासे हैं, तो अपनी त्वचा को संभव के रूप में साफ रखने की कोशिश करें और मेकअप के साथ कभी गड़बड़ न करें। मेकअप पर डालने से पहले अपना चेहरा धो लें हालांकि, अतिरंजित न करें, क्योंकि आप चेहरे की त्वचा को कमजोर करने का जोखिम उठाते हैं, प्राकृतिक त्वचा की वसा को निकालकर जो इसे चिकनी बनाता है यदि आप एक सनटैन लोशन का उपयोग करना चाहते हैं, तो यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके पास एलर्जी की प्रतिक्रिया नहीं है या यह नारंगी बदलती है, त्वचा की एक छोटी, अस्पष्ट क्षेत्र पर आज़माएं। इसे पूरी तरह से लागू करने से पहले 2 या 3 दिन इंतजार करना बेहतर है
  • एक स्कूल यूनिफ़ॉर्म चरण 2 में फ़ैशनली पोशाक वाला चित्र
    2
    अच्छी हालत में अपने नाखून रखें अगर स्कूल में सख्त नियम हैं, तो फ्रेंच मैनीक्योर करें यह एक प्राकृतिक रूप देता है, लेकिन यह सुंदर है! यदि यह सवाल से बाहर है, पारदर्शी तामचीनी एक विकल्प है जो किसी का ध्यान नहीं जाता है। नाखूनों से छुटकारा पाना एक अच्छी बात नहीं है क्योंकि यह आपके नाखूनों को खंडित करता है आप जिन लोगों के लिए यह बुरी आदत है उन लोगों के लिए एक शीर्ष कोट खरीद सकते हैं, जैसे कि आप नेल को मारते ही, बहुत कड़वा स्वाद लेते हैं।
  • एक स्कूल वर्दी चरण 3 में फैशनेबल कपड़ों का शीर्षक चित्र
    3
    अच्छा इत्र जब शरीर की गंध तीव्र है और सांस खराब है, यह निश्चित रूप से अच्छी बात नहीं है! हमेशा तुम्हारे साथ टकसाल घिसने का एक पैकेज ले लो और एक शॉवर के बाद हर दिन दुर्गन्ध दूर करनेवाला डाल दिया। पैर के लिए तालक अधिकांश फार्मेसियों में पाया जा सकता है, अगर आपके माता-पिता को एक ताजा गंध की ज़रूरत होती है
  • एक स्कूल यूनिफ़ॉर्म चरण 4 में फैशन का शीर्षक
    4
    कुछ गहने पहनें एक प्यारा हार या एक आकर्षक अंगूठी पहनें यह एक मजाकिया और विलक्षण तरीके से करते हैं, लेकिन यह आपकी व्यक्तिगत शैली के अनुकूल भी है यह गहने डालने की अनुमति तो नहीं है या कुछ अनुसार बग़ैर अनुमति दी है, उदाहरण के लिए आप गेंद बालियां और एक घड़ी की एक जोड़ी पहन सकते हैं, लेकिन कुछ नहीं, यह सुनिश्चित करें कि आप क्या पहनते हैं अपनी शैली के बारे में संस्करणों बोलती है बना रही है। ध्यान रखें कि यदि आप अतिरंजित हो जाते हैं, तो उन्हें ज़रूरत पड़ सकती है, इसलिए नहीं। एक और अच्छा मणि पायल है, जब यह देखने के लिए एक साधारण स्पर्श देता है। इसलिए, गुदगुदी से भर मत हो! पतले यह होगा, अधिक पतला यह उस पैर की तरह दिखेगा जो इसे पहनता है। इसके विपरीत, टखने की अधिक परतें आपके पास हैं, आपके पैरों के छोटे लगेंगे। हर बार जब आप बाजार में जाते हैं या छुट्टी पर जाते हैं, तो खूबसूरत पायलों पर नज़र डालें, जैसे रजत या रंग जो बाहर खड़े होते हैं।
  • एक स्कूल वर्दी चरण 5 में फैशनेबल कपड़ों का शीर्षक चित्र
    5
    सुंदर जूते पहनें, जैसे स्पूल एल्स या नर्तकियों के साथ। याद रखें कि कई विद्यालयों में जूते के बारे में सख्त नियम हैं (उदाहरण के लिए, वे काले, चमड़े, तार, बंद हों, आदि के साथ)। मैरी जेन आमतौर पर सनकी और प्रभावित के बीच में देखने के लिए एक सुरक्षित विकल्प है। यदि स्कूल में आपको फीता-अप के जूते पहनने की आवश्यकता है, तो सुंदर उभयचर या कन्वर्स की एक जोड़ी चुनें। असुविधाजनक चलना मत पहनना, क्योंकि आपको उन्हें कम से कम आधा दिन पहनना होगा।



  • एक स्कूल यूनिफॉर्म चरण 6 में फैशनेबल कपड़ों का शीर्षक चित्र
    6
    आप जिस चीज को स्कूल में रख सकते हैं उनमें से एक आपके बाल में एक रिबन पहन रहा है। एक चिहृक के चारों ओर लपेटें या एक चोटी के साथ पहना एक चोटी पर टाई। दोनों मामलों में, यह एक आकर्षक लग रहा है! पतली रिबन चमकीले रंगों में अच्छे होते हैं, जबकि किसी भी रंग या पैटर्न के लिए डबल रिबन अच्छे होते हैं। आप भी एक चैनल रिबन पहन सकते हैं वे काले और सफेद रंग में उपलब्ध हैं और बेहद सुरुचिपूर्ण हैं, लेकिन आपको चैनल उत्पाद खरीदना है क्योंकि वे पैक का हिस्सा हैं। अपने बालों में रिबन लगाने में रचनात्मक रहें, लेकिन किसी भी अन्य की प्रतिलिपि न करने का प्रयास करें अपने बालों के रंग से मेल खाते वाले उनको चुनें उदाहरण के लिए, यदि आपके पास सुनहरे बाल हैं: सफेद, नीले और गुलाबी यदि आपके पास भूरे रंग का है: लाल, चोटी, हरे और गुलाबी लाल बाल: हरा, गुलाबी और नीला काले बाल: सफेद, शाही नीले और रंगीन पैटर्न
  • एक स्कूल यूनिफॉर्म चरण 7 में फ़ैशनली पोशाक वाला चित्र
    7
    अपने बालों का ख्याल रखना हर दिन हेअर ड्रायर का उपयोग न करें। यदि आप करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप एक थर्मल रक्षक और गुणवत्ता वाले शैम्पू और कंडीशनर का उपयोग करते हैं। बालों की क्लिप अक्सर नहीं पहनें, क्योंकि वे सिरदर्द पैदा कर सकते हैं या आपके बालों को नुकसान पहुंचा सकते हैं। बाल बैंड का एक विकल्प तथाकथित ट्विस्टबैंड है वे वाकई प्यारे हैं और सामान्य रबर के बैंड के रूप में बालों को बर्बाद नहीं करते हैं। रंगों का अधिक से अधिक न करें क्योंकि वे अपने बालों में प्राकृतिक वसा बिगाड़ते हैं। अपने आप को अलग करने के लिए, आप कुछ किस्में डाई करके अपने बाल को रोशन कर सकते हैं। इसके अलावा, हर रोज एक ही केश विन्यास न पहनें क्योंकि यह आपके बालों को नुकसान पहुंचा सकता है और एक अप्राकृतिक तरीके से वसा के संचय का कारण बन सकता है।
  • एक स्कूल वर्दी चरण 8 में फैशनेबल पोशाक वाला चित्र शीर्षक
    8
    एक पोलो शर्ट या शर्ट प्राप्त करें जो कि आप अपने आंकड़े को दान करते हैं उचित कपड़े के बारे में स्कूल के सभी नियमों पर ध्यान दें।
  • एक स्कूल वर्दी चरण 9 में फैशनेबल कपड़ों का शीर्षक चित्र
    9
    वर्दी में समन्वित मोजे पहने हुए, लेकिन व्यक्तित्व का स्पर्श दे। यदि वर्दी के किसी भी कारण हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप ठोस रंग के मोज़े पहनें, इसलिए आपके पास कल्पनाओं की स्थिति नहीं है जो एक-दूसरे के साथ संघर्ष हो यदि आप ठोस मोज़े की एक जोड़ी डालते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे संगठन के मुख्य रंग को याद नहीं करते हैं। यदि आप काले जूते पहनते हैं, तो एक अधिक तटस्थ रंग के मोजे चुनें। यदि आपको रंग के स्पर्श की आवश्यकता है, तो अपना पसंदीदा चुनें! यदि वर्दी में कोई प्रस्तुति या प्रिंट नहीं है, तो आप नमूनों का मोज़े चुन सकते हैं। जगह से कम देखने के लिए, अपने स्कूल या समान वर्दी के रंगों से मेल खाते वाली मोजे पर विचार करें।
  • टिप्स

    • अपने आप को रहो!
    • एक दूसरे के साथ संयुक्त बेल्ट / बैग / बालियां पहनें
    • सही संयोजन करें
    • अपनी शैली को हर हफ्ते अपडेट करें उदाहरण के लिए सप्ताह के हर दिन विषय के बारे में सोचो, उदाहरण के लिए, यदि आप सोमवार को नीले रंग पहनते हैं, तो इस रंग का एक कंगन जोड़ें।

    चेतावनी

    • सावधान रहें कुछ स्कूल की वर्दी गहने के उपयोग और जूते की पसंद पर रोक लगाती है। इस मामले में, स्कूल के लिए अच्छे सहायक उपकरण का उपयोग करके अपनी शैली को व्यक्त करें।
    • स्कूल में देखा जाने वाले कपड़ों के नियमों को प्रिंट करें - बहुत कमियां हैं!
    • सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा चुने गए रंग वर्दी के विपरीत नहीं होते हैं और एक साथ अच्छी तरह से चलते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com