गॉथिक किशोरी कैसे बनें

तो, आप शैली और आसन के नियमों के अधीन होने के लिए बड़े नहीं हैं, क्या वह पसंद है? अभी भी कुछ साल पहले मकड़ी की रानी देखने का विचार खत्म करने से पहले, और आप एडम्स परिवार की बुधवार की शैली की स्थिति की शर्त पर अभी भी अनुकरण कर सकते हैं, बेशक, आप पढ़ते रहते हैं।

कदम

बी गो गॉथिक ए अ अ किशोरियस चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
इसके बारे में सोचो। क्या आप गॉथ बनने की कोशिश कर रहे हैं? क्या आपको लगता है कि आपके व्यक्तित्व को दर्शाता है? गोथ शैली आपको स्वाभाविक रूप से महसूस करना पड़ता है या तो आप गॉथ हैं या आप नहीं हैं आप नहीं हो सकते जो आप नहीं हैं। यदि आप अपना चरित्र व्यक्त करना चाहते हैं, तो आपको निश्चित रूप से लेख को पढ़ना चाहिए।
  • बैथ गोथिक ए ए ए किशनर स्टेप 2 नामक छवि
    2
    धीरे-धीरे आगे बढ़ें, इतिहास, संगीत और गॉथ फैशन की खोज शुरू करें। इस शोध में बहुत मदद मिलती है, क्योंकि इस तरह से आपको पता चल जाएगा कि जब कोई आपको पूछता है कि वह क्या है, तो उस व्यक्ति के होने की छाप न दे, जो केवल खुद को गॉथ से पेश करता है। इसलिए, सबसे पहले, वह अध्ययन करता है।
  • बी गो गॉथिक ए अ ए किशोरियस चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    खरीदारी करना बहुत महंगा कपड़े खरीदने के लिए आवश्यक नहीं है सस्ता और दूसरी हाथ वाली दुकानों को देखें, जहां आपको अपनी जेब से बहुत सारे सामान उपलब्ध होंगे। याद रखना भी ज़रूरी नहीं है क्योंकि आपको दूसरी हाथ की दुकान पर देखकर एक अद्भुत जैकेट मिल सकता है।
  • बी गॉथिक ए अ ए किशोरियाज़ चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    गॉथ शैली का अध्ययन करने के लिए उपेक्षा न करें यह देखते हुए कि आप अपने संगीत और शैली के स्वाद को पुनर्व्यवस्थित करने के लिए हर चीज को संशोधित कर रहे हैं, आपको अब भी उच्चतम स्तर तक पहुंचने के लिए जो कुछ भी लेना चाहिए, उसे पढ़ना और करना चाहिए। बहुत से लोग मानते हैं कि गॉथ का स्टिरियोटाइप यह है कि एक लड़का जो स्कूल छोड़ता है, ड्रग्स का उपयोग करता है, या तो शराबी या धुएं है। दिखाएं कि वे गलत हैं।
  • बी गो गॉथिक ए अ अ किशोरियाप चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    संगीत सुनना कई शैलियों, जैसे गॉथिक रॉक, डेथ रॉक, ईबीएम, अंधेरे और नए लहर हैं। आप क्या पसंद है सुनने के लिए याद रखें एक गायक या समूह का अनुसरण करना बंद न करें, क्योंकि वे गॉथ नहीं हैं और किसी बैंड को नहीं सुनते हैं, क्योंकि यह गॉथ है अगर आपको कुछ पसंद नहीं है, तो ऐसा मत करो आप कुछ ऐसा स्वीकार करने के लिए खुद को मजबूर नहीं कर सकते जिसे आप पसंद नहीं करते हैं।



  • बी गॉथिक ए अ अ किशोरियस चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने बाल को समायोजित करें जैसे आप चाहते हैं चुनने के लिए अलग-अलग शैलियों हैं और आपको अपने बाल का रंग काला या एक पागल रंग डालना नहीं है (क्लिप के साथ ताले उतने अच्छे होंगे)। यदि आप चाहें, तो अपने माता-पिता की अनुमति पहले पूछें।
  • बी गो गॉथिक एज ए किनिएजर चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    यदि आप मेकअप नहीं पहन सकते, तो यह दुनिया का अंत नहीं है। समय ठीक है या जब तक आपके माता पिता इसे अनुमति देगा तक इंतजार नहीं है।
  • बी गो गॉथिक एज ए किशनर स्टेप 8 नामक छवि
    8
    यदि आप मेक-अप पहन सकते हैं, तो यह आसान है। एक छोटी आँख छाया और आंख लाइनर ठीक हो जाएगा। आपको काला करने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि आपके पास चुनने के लिए कई अन्य रंग हैं कुछ परीक्षण करें और ट्यूटोरियल देखें। कोई मेकअप आवश्यक नहीं है, वैसे भी।
  • बी गोथिक एज ए किशनर स्टेप 9 नाम वाली छवि
    9
    अपना जीवन जीना आपको जो चीजें पसंद हैं, उसे करते रहें गोथ होने का मतलब यह नहीं है कि उदास होने का मतलब है। यह जीवन के गहरे रंग को देखने के बारे में है, चीजों में सुंदरता को स्वीकार करना और देखना जो कि बदसूरत, अजीब, असामान्य, परेशान या लोगों की आंखों में घृणाजनक दिखने के बारे में है "साधारण"।
  • टिप्स

    • अपने आप से सच रहें अगर आपको लगता है कि गॉथिक एक शैली नहीं है जो आपकी है, तो इसके पालन न करें। आपकी आंखों में यह एक प्रवृत्ति या एक चरण के रूप में दिखाई दे सकता है जो समय के साथ गुजरता है।
    • अपने कपड़ों को कस्टमाइज़ करें, इसे अनूठी बनाएं
    • मज़े। ऐसा मत मानो जैसे आप निराश हो क्योंकि, ऐसा करने में, आप सोचते हैं कि आप हैं "अधिक गॉथिक"। यह ऐसा काम नहीं करता है
    • आप कुछ दोस्तों को खो सकते हैं, लेकिन आप कुछ अन्य कमा सकते हैं
    • संगीत के साथ आप व्यावहारिक रूप से तत्काल शुरू कर सकते हैं, यूट्यूब, ग्रोवेशर्क और स्पॉटिफ पर गाने को सुनकर न सिर्फ सीडी शास्त्रीय और पुराने स्कूल की तरह गॉथिक बैंड की कोशिश करो "दया की बहनों" और "इलाज", और देखें कि आप क्या सोचते हैं .. फिर कुछ और आगे बढ़ें।
    • कुछ ईईबीएम और इलेक्ट्रॉनिक नृत्य संगीत की तरह गोथ शैलियों हैं, लेकिन कई प्रकार के गॉथ संगीत हैं।
    • बॉहॉस पहले गोथ बैंड और इस क्षेत्र में सबसे अधिक पसंदीदा बैंड के रूप में जाना जाता है।

    चेतावनी

    • कभी-कभी, कुछ लोग आपको स्वीकार नहीं करेंगे कि आप कौन हैं और बहुत क्रूर (सोफी लैनकास्टर के लिए देखें)। उन्हें सबसे अच्छी तरह से पता है कि उन्हें अनदेखा करें यदि वे हिंसक हो जाते हैं, तो तुरंत एक शिक्षक से संपर्क करें, अपने माता-पिता या एक वयस्क जो आप पर भरोसा करते हैं।
    • लोग आपको इस तरह से कुछ प्रश्न पूछ सकते हैं: "क्या आप खुद को काटते हैं?", "क्या आप आत्महत्या के बारे में सोचते हैं?" या "क्या आप उदास हैं?"। स्पष्ट रूप से समझाएं कि गोथ शैली का मतलब यह नहीं है कि उदास होना चाहिए। यदि वे आपकी बात नहीं सुनते हैं, चिंता न करें और उन्हें अनदेखा करें।
    • याद रखें कि, आमतौर पर, सबसे ज्यादा न्याय-योग्य लड़के वह हैं जो गॉथ, इमो और वैकल्पिक शैली से संबंधित हैं। यह बहुत संभावना है कि आपको छेड़ा जाएगा या अस्वीकार कर दिया जाएगा। इस व्यवहार को आपको प्रभावित न करें ऐसे लोग हैं जो सोचते हैं कि आप एक दिलचस्प व्यक्ति हैं और आप इसे पसंद करेंगे। सुनिश्चित करें कि आप कुछ लोगों को शामिल करते हैं, लेकिन अच्छे और पूर्वाग्रह से मुक्त होते हैं ताकि आप अकेले न हों और अवसाद में आ जाएं।
    • ज्यादातर लोग नहीं जानते कि वास्तव में गोथ शैली क्या है यह संभावना है कि आप थोड़ा घृणा उत्पन्न करेंगे, लेकिन इस तरह के व्यवहारों को नजरअंदाज कर दें।
    • शायद कुछ मित्र आपकी नई शैली को स्वीकार नहीं करेंगे। वे आपके साथ बहस कर सकते हैं या बहुत खराब हो सकते हैं। यदि हां, तो वे सच्चे दोस्त नहीं हैं कुछ लोग, हालांकि, गंभीरता से सोच सकते हैं कि आप जो कर रहे हैं वह गलत है, आपको देखने में मदद करने की कोशिश कर रहा है "एक तरह से बाहर"। उन्हें उन दोस्तों के रूप में देखें जिनके पास अलग-अलग दृष्टिकोण है - और विविधता अच्छा है।
    • यदि लोग आपको एक ऐसे व्यक्ति के रूप में मानते हैं जो खुद को किसी लोकप्रिय चरित्र की आवाज या किसी न किसी तरह की प्रतियां देता है, तो अपने रास्ते पर जारी रखें और इसे अनदेखा करें
    • गोथिक होने के लिए बालों या अलमारी को बदलने की आवश्यकता नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com