गोथिक लोलिता कैसे बनें

लोलिता जापानी स्ट्रीट फ़ैशन में से एक है जो पश्चिम में भी पकड़ ले रही है, जिसका उद्देश्य उन लोगों को निर्दोष दिखना है जो इसे पालन करते हैं। गॉथिक लोलिता लोलिता शैली का उप-उत्पाद है, बाद के और गॉथिक शैली के बीच एक मिश्रण है। अब आप इस शैली की नकल करने के लिए, और जुड़े जीवन शैली को गले लगाने के लिए समय आ गया है। यद्यपि cosplay महंगा हो सकता है और बहुत से खाली समय लेता है, यह बहुत स्वागत और जीवंत समुदाय के साथ एक बहुत मजेदार शौक है

कदम

एक गॉथिक लोलिटा चरण 1 नाम वाली छवि
1
पूर्वाग्रहों को भूल जाओ लोलिता शैली में नहीं है कुछ नहीं पीडोफिलिया के साथ वस्त्र और जीवन शैली में यौन अर्थ नहीं हैं इसके बजाय, जो लोग इसे अपनाने वाले हैं, वे खुद को युवा विक्टोरियन, एडवर्डियन या रोोको के बच्चों के रूप में प्रस्तुत करते हैं और सामान्य और आरक्षित होने के लिए काम करते हैं। गॉथिक लोलिता, या गोथलोली, एक शांत और सुरुचिपूर्ण प्रस्तुति के लिए विशेष महत्व देते हैं।
  • एक गॉथिक लोलिता चरण 2 नाम वाली छवि
    2
    लुलिटा के विभिन्न प्रकारों का अन्वेषण करें कई लोलिता शैलियों हैं स्वीट लोलिता है, जो उज्ज्वल पेस्टल रंग, फीता का उपयोग करती है, और मिठाई विषयों से प्रेरणा खींचती है प्यारा- गॉथिक लोलिता गहरा हो जाता है, और एक अधिक सुरुचिपूर्ण शैली है - अन्य कम सामान्य प्रकार क्लासिक लोलिता हैं, जो एक अधिक सूक्ष्म और परिष्कृत शैली को पसंद करते हैं, और अंत में पंक लोलिता, जो स्टड और चेन जैसी उपसाधन पसंद करते हैं। कुछ लोलिता एक ही समय में अपने शैलियों में कई शैलियों को संयोजित करते हैं- हालांकि, यह लेख गॉथिक लोलिता पर पवित्रता में और उसके साथ जुड़े जीवन शैली पर केंद्रित है।
  • विधि 1

    फ़ैशन
    एक गॉथिक लोलिता चरण 3 के शीर्षक वाला छवि
    1
    लोलिता से एक संगठन बनाने का तरीका जानें गॉथिक लोलिता देखो में कई पहलू हैं जो आप अपने स्वाद के अनुसार बदल सकते हैं, लेकिन पालन करने के लिए कुछ बुनियादी नियम हैं सबसे पहले यह है कि गोथिक लोलिता सफेद या क्रीम लहजे के अपवाद के साथ, गहरे रंग की पसंद करते हैं - आपको गुलाबी या कुछ अन्य उज्ज्वल रंग वाले किसी को नहीं मिलेगा जो कपड़ों की आप आमतौर पर पहनते हैं, उनके आदेश के बाद, आपको यह जानने की आवश्यकता है
    • अंडरवियर के साथ शुरू करें लोलिता का ब्योरा घंटी की स्कर्ट है जो घुटने से 4 सेमी या अधिक है। लोलिता स्कर्ट को मजबूत करने के लिए अंडरस्कोर खरीदना आवश्यक है हवा में पेटीकोट उड़ाने के मामले में मामूली नजर बनाए रखने के लिए, लोलिता ने अपने सामान्य अंडरवियर पर उन्नीसवीं शताब्दी की शैली के घुटने पहनते हैं। गॉथिक लोलिता भी एक कोर्सेट पहनती है, बांधकर या अच्छी तरह से बटन दबाया जाता है (एरो लोलिता श्रेणी में सिर्फ एक कोर्सेट या बस्टीयर गिरता है)। पूर्ण संगठन में घुटने और पेटीकोट दिखाई नहीं दे सकते हैं।
    एक गॉथिक लोलिटा चरण 3 बुलेट 1 शीर्षक वाली छवि
  • एक सुरुचिपूर्ण और अच्छी तरह से बने शर्ट पहनें गॉथिक लोलिता शर्ट आमतौर पर उच्च सिलाई के होते हैं, और पसलियों, कढ़ाई, कफ और सजाया हुआ गर्दन जैसी ब्योरे हैं। एक फिट, तंग फिट चुनने के लिए बेहतर क्योंकि शर्ट बहुत ढीली या ढीली नहीं होना चाहिए
    एक गॉथिक लोलिता चरण 3 बुललेट 2 नाम वाली छवि
  • एक सजाया हुआ स्कर्ट पहनें, एक पिन्नेरियर ड्रेस या ड्रेस। गॉथिक लोलिता स्कर्ट आमतौर पर flounces, सुरुचिपूर्ण पैटर्न या बड़े पैमाने पर सजाया जाता है। वे कमर पर गिरते हैं और कम नहीं होते हैं, और जब आप खड़े होते हैं तो घुटनों को ढंकते हैं। एक पिनाइन को सफेद शर्ट के साथ मिलाया जा सकता है, गॉथिक लोलिता देखो की खासियत। महत्वपूर्ण घटनाओं के लिए, गॉथिक लोलिता पूर्ण लंबाई, शर्टलेस कपड़े पहनती हैं, जो आम तौर पर धड़ के प्रति अनुयायी होती है और इससे भरे हुए होते हैं, ताकि वे आराम से पेटीकोट को समायोजित कर सकें।
    एक गॉथिक लोलिता चरण 3 बुलेट 3 नाम वाली छवि
  • मामूली मोजे या चड्डी पहनें कुछ लोलिता पहनने वाले चड्डी या मोज़े जो घुटने के ठीक नीचे आते हैं, लेकिन गॉथिक लोग इसे पूरी तरह से कवर करने वाले पसंद करते हैं। गार्टर बेल्ट पहनें, अगर आपको लगता है कि यह आवश्यक है तो उन्हें घुटनों के नीचे रखें। सामान्य तौर पर, गॉथिक लोलिता चमकदार चड्डी को छोड़ देती है, जो अपारदर्शी पसंद करती है।
    एक गॉथिक लोलिता चरण 3 बुलेट 4 नाम वाली छवि
  • काले जूते चुनें लोलिता शैली में आमतौर पर मैरी जेन जूते शामिल हैं, जिनमें से एक लोलिता के लिए एड़ी, शायद। गॉथिक लोलिता देखने के लिए, उन्हें काला या अंधेरा होना चाहिए। यदि आप मैरी जेन पर जूते या अन्य सामान पहनना चुनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि पैर की सिल्हूट पतली और प्राकृतिक है - जूते बहुत अधिक हैं भारी और वे गॉथिक लोलिता शैली में जगह से बाहर होंगे।
    एक गोथिक लोलिता चरण 3 बुलेट 5 नाम वाली छवि
  • बाल सामान का उपयोग करें गोथिक लोलिता गौण उत्कृष्टता शैली का एक बड़ा काली धनुष है ऐलिस इन वंडरलैंड. आप सजाया हुआ बैंड, कॉम्ब्स या हेयरपिन या यहां तक ​​कि उपयुक्त विंटेज टोपियां भी उपयोग कर सकते हैं।
    एक गॉथिक लोलिता चरण 3 बुलेट 6 नाम वाली छवि
  • एक जैकेट खोजें ठंड के महीनों में, गोथिक लोलिता अच्छी तरह से मॉडलिंग वाली जैकेट पहनती हैं। काला या किसी अन्य काले रंग का चयन करें, जैसे बर्गंडी, गहरे नीले, गहरे बैंगनी या बोतल हरे
    एक गॉथिक लोलिता चरण 3 बुलेट 7 नाम वाली छवि
  • दूसरे सामान के साथ देखो पूरा करें कुछ गॉथिक लोलिता सूरज से खुद को बचाने के लिए धूप का इस्तेमाल करते हैं - दूसरों को मुख्य रूप से एक क्रॉस के आकार में आभूषण पहनते हैं या एक ताबूत के आकार में बैग का उपयोग करते हैं। जब सामान की बात आती है, तो रचनात्मक रहें और यह आपकी देखिए।
    एक गॉथिक लोलिता चरण 3 बुलेट 8 शीर्षक वाली छवि
  • एक गॉथिक लोलिता चरण 4 नाम वाली छवि
    2
    अपनी अलमारी बनाएँ एक अच्छी तरह से निर्मित गॉथिक लोलिता परिधान कई वर्षों तक चल सकता है, लेकिन यह एक और पोशाक से भी महंगा हो सकता है। अपनी अलमारी में सावधानी से निवेश करें, जो कपड़े पहनें और जो उच्च गुणवत्ता वाले कपड़ों से बने हैं घुटने और पेटीकोट्स के साथ शुरू करो, और वहां से शुरू करें।
  • कपड़े पर ध्यान दें गोथिक लोलिता संस्कृति कपास, ऊन, अंगोला, फीता और अन्य गुणवत्ता वाले कपड़ों को पसंद करती है। साटन और मखमल एक पोशाक अवसर के लिए और अधिक अनुकूल हैं, और हर रोज शैली के लिए उपयुक्त नहीं है। इसके अलावा, एक सस्ती फीता जिसमें एक बहुत कसकर बुने हुए कपड़े हैं उन्हें बाहर रखा जाना है, क्योंकि दूरी में यह भूरा और ढहते हुए दिखाई दे सकते हैं।
    एक गॉथिक लोलिता चरण 4 बुलेट 1 नाम वाली छवि
  • एक गॉथिक लोलिटा चरण 5 नाम वाली छवि
    3



    एक प्राकृतिक मेकअप के लिए ऑप्ट गॉथिक लोलिता संस्कृति गॉथिक से तेजी से आती है, यह बात मेकअप है: गॉथिक लोलिता ग्रीसपेंट का इस्तेमाल नहीं करती, वे आँखों को भारी नहीं बनाती हैं और काले लिपस्टिक नहीं पहनती हैं। एक हल्का धुंधला आँख या लाल लिपस्टिक स्वीकार्य है, लेकिन आमतौर पर गॉथिक लोलिता एक प्राकृतिक मेकअप के लिए विकल्प चुनती है।
  • एक गॉथिक लोलिटा चरण 6 नाम वाली छवि
    4
    ध्यान से पोशाक गॉथिक लोलिता शैली की पोशाक एक घटना होना चाहिए। सुनिश्चित करें कि यह सब साफ और इस्त्री है, और श्रृंगार में व्यस्त है और अपने आप को तलाक दे रहे हैं - ऐसे सुंदर कपड़े पहनते हुए घबराहट एक त्रासदी होगी। समय के लिए संगठित
  • एक गॉथिक लोलिता चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपने दैनिक आउटफिट में और अपने वातावरण में लोलिता शैली को एम्बेड करें अगर आप हर दिन एक पूरा लोलिता संगठन नहीं पहन सकते, तो इसमें आपके विवरण की जानकारी शामिल है और आप आमतौर पर कपड़े पहन सकते हैं: हो सकता है कि फीता कॉलर व्यवसाय सूट के साथ अच्छी तरह से फिट हो, या उस प्यारे सा बैग के लिए एकदम सही है मॉल के लिए सवारी ये बातें आप अद्वितीय बनाते हैं और लोलिता के रूप में आपकी पहचान करते हैं, भले ही आप हर दिन संगठनों को नहीं पहनते।
  • विधि 2

    जीवन शैली
    एक गॉथिक लोलिता चरण 8 को शीर्षक वाली छवि
    1
    एक अच्छा आसन के लिए खुद को प्रशिक्षित करें गॉथिक लोलिता कपड़े सबसे अच्छा प्रदर्शन करते हैं जब आपके आसन सीधे होते हैं, सीधे कंधों और एक उच्च सिर के साथ। अपने पैरों को खींचने के बजाय छोटे, मापा चरणों के साथ चलने की कोशिश करें
  • एक गॉथिक लोलिटा चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    अच्छे व्यवहार को याद रखें चूंकि लोलिता शैली उन्नीसवीं सदी से प्रेरित है, यह उस समय के सामाजिक रूप से स्वीकार्य तरीके का अनुकरण करने की कोशिश करता है। विनम्रतापूर्वक और स्पष्ट रूप से बोलें, शब्दों का प्रयोग न करें या शब्द खाने के बिना। हर किसी के लिए अच्छा होगा, और अजनबी या नए परिचितों की उपस्थिति को थोड़ा अपने सिर को झुकाव और मुस्कुराते हुए पहचान लें। अपने आप को बेवकूफ न हो, और बिना दया के बिना दयालु हो।
  • एक गॉथिक लोलिता चरण 10 नाम वाली छवि
    3
    प्राचीन शौक के लिए समर्पित विक्टोरियन कला या सिलाई और / या कढ़ाई के रूप में कौशल सीखकर अपने जीवन में कुछ पुरानी सुंदरता लाओ (यदि आप एक तंग बजट है या यदि आप जापान से कपड़े नहीं खरीदना चाहते हैं), खाना पकाने, सुलेखन , पेंटिंग या ड्राइंग, और ऐसी चीजें इकट्ठा जैसे प्राचीन वस्तुएं और टिकट
  • एक गॉथिक लोलिता चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    रोजमर्रा की जिंदगी में सौंदर्य और प्रेरणा के स्रोतों के लिए खोजें एक लोलिता की जीवन शैली, एक अर्थ में, बच्चों की विस्मय और बेगुनाही बनाए रखने का प्रयास है। एक ताजा, निर्दोष देखो के साथ जीवन को देखने की कोशिश करो, और अपने दृष्टिकोण में सुधार देखो!
  • टिप्स

    • शांति से शुरू करें यदि आपको गॉथिक लोलिता की भूमिका में आराम करने में परेशानी हो रही है, तो एक समय में अपना आत्मविश्वास निर्माण करें या कैजुअल लोलिता शैली से शुरू करें
    • एक लोलिता जीवनशैली जरूरी नहीं कि वही कपड़ों के गोद लेने की ओर ले जाती है
    • "गोथिक & लोलिता बाइबल" यह अंग्रेजी और जापानी में प्रकाशित एक त्रैमासिक पत्रिका है, और सजावट और कपड़े के लिए प्रेरणा का एक बड़ा स्रोत हो सकता है। इसे ईबे पर देखें
    • गोथिक लोलिता देखने के लिए आपको जापानी खुदरा विक्रेताओं से खरीदने की ज़रूरत नहीं है
    • याद रखें: यह आंदोलन रचनात्मकता और मौलिकता पर केंद्रित है। आप अपने व्यक्तित्व को हमेशा (और हमेशा) बनाए रख सकते हैं, भले ही आपने जो शैली चुन ली हो।
    • खेतों की दुकानों को कपड़े खोजने के लिए एकदम सही हैं, लेकिन फिर आपको उन्हें थोड़ा बदलाव करना होगा

    चेतावनी

    • अगर आप जापान से लोलिता कपड़े खरीदते हैं, तो याद रखें कि इटालियन लोगों की तुलना में आकार छोटे हैं। अपने से एक और आकार का आदेश दें - या यदि आवश्यक हो तो पूरी तरह से अलग है।
    • सबसे चरम लोलिता पर अक्सर आरोप लगाया जा रहा है झूठा या देवताओं बनना इटा लोलिता या बस आईटीए. क्या आप चाहते हैं पहनें, लेकिन पता है कि अगर वे आपको फोन करते हैं आईटीए यह प्रशंसा नहीं है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • लम्बी जॉन्स और अंडरस्कर्ट
    • स्कर्ट, शर्ट और गॉथिक शैली के कपड़े (स्कर्ट बहुत लंबा नहीं होना चाहिए)
    • घुटने, पेंटीहोस या फ्रिली मोज़े से ऊपर जुराबें
    • ब्लैक मैरी जेन
    • गॉथिक लोलिता (पेंडेंट, फीता, धनुष, फीता कोर्सेट्स, फिंगलेस फीता दस्ताने, फीता कॉलर और धारीदार मोज़े से सामान)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com