कैसे 60 के दशक की तरह पोशाक करने के लिए

क्या आपने कभी उन फैशन आइकनों को देखा है जो प्रचलन में एक अवधि दिखाते हैं और इतनी सुंदर लगती हैं? अब आप

आप उस फैशन आइकन बन सकते हैं और 60 के दशक की शैली को पुनः प्राप्त कर सकते हैं। आप लंपट पलकें और शैली को दिखा सकते हैं जो सिर मुड़ता है और लोगों को बंद कर देता है।

कदम

विधि 1
बाल

1 9 60 में ड्रेस की तरह आप थे छवि शीर्षक` class=
1
60 के दशक की शैली छेड़खानी साठ के दशक की क्लासिक शैली प्राप्त करने के लिए, जब वे गीली हो जाएं और अपने बाल जोड़ लें, अनछुए हुए बाल आदर्श हैं क्योंकि यह कड़ी है और स्वच्छ लोगों के आकार को बेहतर ढंग से रखेगा।
  • 1 9 60 में ड्रेस की तरह आप थे छवि शीर्षक
    2
    बालों के अंत में बड़े कर्ल रखो और बालों को सूखने पर उन्हें खींच लें। फिर, बालों का एक लॉक लें, इसे अपने हाथों से पकड़ कर ताला पर कंबल पास करें। सुनिश्चित करें कि आप अपने बालों को नरम छोड़ दें सभी बालों के कंघी को पार करें और सावधान रहें कि आपके वक्रित युक्तियों को बर्बाद न करें। साठ के दशक में महिलाओं के बीच विग्स बहुत लोकप्रिय थे अलग दिखने के लिए घर में विग के लिए सामान्य था।
  • यदि आप 60 के दशक के दूसरे छमाही के प्रति-संस्कृति में रुचि रखते हैं, तो आप हिप्पी नज़र के लिए सीधे या लहराती बाल चुन सकते हैं, बीच में एक पंक्ति के साथ।
  • विधि 2
    मेकअप

    1 9 60 में ड्रेस की तरह आप थे छवि शीर्षक` class=
    1
    60 के दशक का मेकअप भारी मस्करा, और स्पष्ट और पारदर्शी चेहरा पाउडर पर केंद्रित था। चाहे आप ट्विग्जी, शेरन टेट या पट्टी बॉयड की तलाश करें, सुनिश्चित करें कि आप एक बरौनी कर्ल और मस्करा का उपयोग करते हैं एक बिल्ली की आंखों का उपयोग करके आंखों की क्रीज को उजागर करें और झूठी आंखों के साथ समाप्त करें। प्राकृतिक होंठ `60 के दशक में केवल फैशन नहीं थे, महिलाओं को भी आम धारणा रूढ़िवादी महिलाओं लाल लिपस्टिक का उपयोग जारी रखा करने के लिए हल्का गुलाबी लिपस्टिक, आड़ू और प्रवाल और विपरीत पहनी थी।
  • 1 9 60 में ड्रेस की तरह आप थे छवि शीर्षक
    2
    फिल्म "क्लियोपेट्रा" (1 9 62) के बाद एलिजाबेथ टेलर ने अपनी गहरी आंखों के छायाएं और उसकी बिल्ली की आंखों के साथ फैशन की दुनिया पर अभिभूत किया। चाल की यह जोड़ी एक हल्के गुलाबी लिपस्टिक या प्राकृतिक होंठ के साथ मिलायी गयी थी।
  • महिलाओं ने शैली का पालन करना जारी रखा "अपने नाखूनों को होंठों से मेल खाता" अपने होठों से मेल खाए हुए मांस-रंगीन तामचीनी के लिए देखो
  • विधि 3
    कपड़ा

    1 9 60 में ड्रेस की तरह आप थे छवि शीर्षक
    1
    1960-1964। साठ के दशक की पहली छमाही में 50 के दशक के अंत की नकल थी, कमर, चोकर्स, म्यान स्कर्ट, पस्टेल रंगीन ब्लाउज में तंग कपड़े थे। केवल महत्वपूर्ण अंतर हीम था जो घुटने के ऊपर एक इंच ऊपर आया था।
  • चित्र शीर्षक के लिए पॉज़ फ़ॉर पोर्ट्रेट्स चरण 5
    2
    `60 के दशक की एक वास्तविक महिला उस दशक के अंत तक पैंट के साथ कभी नहीं मिलेगी। गहरे नीले, गुलाबी, ट्वीड और गहरे भूरे रंग के वर्दी में जैकेट खोजें।
  • 1 9 60 में ड्रेस की तरह आप थे छवि शीर्षक` class=
    3
    शुरुआती 60 के दशक के लिए, असामान्य और आकर्षक कारणों से बचें। ज्यादातर महिलाएं रूढ़िवादी नजरिए के बारे में पागल थी, जैसे जैकी कैनेडी मुद्रित सुरुचिपूर्ण छोटी गुलाब के साथ समान रंगीन ब्लाउज की कोशिश करें



  • 1 9 60 में ड्रेस की तरह आप थे छवि शीर्षक
    4
    शैलियां हिप्पी और मॉड (1 964-19 6 9) इन प्रसिद्ध शैलियों सड़कों पर मध्य साठ के दशक तक नहीं frowned थे। के 1964 किशोरों हिप्पी उपयोग करने के लिए `60 के अंत में देखने के लिए शुरू कर दिया महिलाओं के कपड़े, मिनी स्कर्ट, chokers, बन्स और गोगो जूते, ब्रिटिश आक्रमण द्वारा लाया पहना था, लेकिन उनमें से कई अभी भी एक बहुत ही रूढ़िवादी देखो चुना है। विपरीत लोकप्रिय मान्यताओं के अनुसार, हर कोई हिप्पी कपड़े के आसपास नहीं जा रहा था। हिप्पी समाज द्वारा अच्छी तरह से नहीं देखा गया था और उन्हें "विद्रोहियों" और "पागल" माना जाता था।
  • 1 9 60 में ड्रेस की तरह आप थे छवि शीर्षक` class=
    5
    जो महिलाएं अधिक साहसी बनना चाहती थीं वे फूलों के कपड़े, पोलो शर्ट, असाधारण और साइकेडेलिक प्रिंट "फ्लॉवर पावर" से प्रेरित थे। 1 9 67 तक किशोरों ने स्कूल में एक बहुत ही रूढ़िवादी नजर रखी थी, जब हिप्पी देखो फैशन बन गया था।
  • विधि 4
    जूते

    1 9 60 में ड्रेस की तरह आप थे छवि शीर्षक
    1
    1960-1964। सभी "शुरुआती 60 के दशक के जूते महिलाओं देर अर्द्धशतक के उन लोगों से मेल खाता था। महिलाओं मांस रंग का, हल्के और अंधेरे में क्लासिक ऊँची एड़ी के जूते पहनते थे। Abbinavano जूते के रंग के बैग। महिलाओं वर्दी रंग फ़ेस पहनी थी घर पर रहने के लिए
  • 1 9 60 में ड्रेस की तरह आप थे छवि शीर्षक` class=
    2
    1965-1969। टेनिस जूते से बचें, जो बहुत इस्तेमाल नहीं किया गया था किशोर लड़कियों ने तथाकथित पहना था काठी के जूते, ऑक्सफोर्ड स्टाइल फ्लैट जूते क्या आपने कभी क्लासिक 5-8 सेमी चमड़े की एड़ी देखी है? वे निश्चित रूप से 60 के दशक का प्रतिनिधित्व करते हैं। दशक के अंत में, महिलाओं और लड़कियों ने घुटने के उच्च गोगो जूते, पंप्स, मरियम जेन या बिल्ली का बच्चा एड़ी पहना था। छोटी लड़कियों ने अभी भी क्लासिक ब्लैक एंड व्हाईट काडल जूते पहना था, जो 1 9 67 में शुरू हुए और अधिक विशद रंगों में पेश किए गए थे।
  • विधि 5
    आभूषण

    1 9 60 में ड्रेस की तरह आप थे छवि शीर्षक
    1
    60 के दशक में मोती ठीक और उत्तम दर्जे के थे। महिलाओं ने कालातीत गहने पहना, जैसे ऑड्रे हेपबर्न में टिफ़नी के नाश्ता पर महिलाओं ने मोती झुमके, मोती का हार, मोती कंगन और सरल हीरे के झुमके पहने थे।

    विधि 6
    प्रेरणा

    1 9 60 में ड्रेस की तरह आप थे छवि शीर्षक
    1
    प्रेरणा खोजें! पैटी बॉयड, जीन Shrimpton, जेन फोंडा, जेन Birkin, नेटली लकड़ी, ब्रिजित Bardot, शेरोन टेट, ऑड्रे हेपबर्न, एलिजाबेथ टेलर, एडी सिडगविक और ट्विगी के रूप में 60 के दशक के प्रतीक से प्रेरित। या फिल्में देखें साइको, पक्षी, बोनी और क्लाइड, लोलिता, भुतहा, टिफ़नी के में नाश्ता, गुड़िया की घाटी, पेरिस में अमेरिकी, मेंहदी बेबी, सेक्स और एकल नारी, घास में स्प्लेंडर, वेस्ट साइड स्टोरी, कैसे अपने पत्नी की हत्या की द द बर्ड्स `, गिडगाट (टेलीविज़न प्रोग्राम).

    टिप्स

    • कुछ विचारों की आवश्यकता है? प्रसिद्ध 60 के अक्षर से प्रेरित होकर उनकी शैली की प्रतिलिपि बनाएँ।
    • बड़ी आँखें 60 के मेकअप में एक आवर्ती थीम थीं। अपनी आंखों को बड़ा बनाने के लिए निचली पलक पर कुछ सफेद आंखें लगाने डालें
    • Curlers का उपयोग करते समय, निर्देशों को पढ़ें- आप आम तौर पर उन्हें कैसे उपयोग करें, उसके बारे में महान युक्तियां मिल जाएंगे।
    • 60 के दशक के संगीत को सुनें सुनना बीटल्स, बीच बॉयज़, Zombies, रोलिंग स्टोन्स, मैरियन फेथफुल, shirelles, Ronettes, Monkees स्टीवी वंडर, पशु, क्रिस्टल, सैमी डेविस जूनियर, फ्रेंक सिनात्रा और एरिक क्लैप्टन. यह सुंदर संगीत है और सही माहौल पैदा करेगा।
    • जीन्स पर डालने से पहले अपने आप से पूछें "जेन फोंडा 60 के दशक में जीन्स पहनेंगे?"
    • मिक & कीथ एक मूल पढ़ने है यह रोलिंग स्टोन्स से मिक जैगर और कीथ रिचर्ड्स के बारे में है। पढ़ें कि 60 के दशक में जीवन क्या था आपको पहले कभी ऐसा महसूस नहीं होगा जैसा
    • यदि आप 60 के दशक के अंत में हिप्पी के रूप को पुन: उत्पन्न करना चाहते हैं, तो बहुत अधिक आँख छाया पहनने से बचें। बहुत मेकअप का इस्तेमाल हिप्पी शैली के खिलाफ होता है - वे एक प्राकृतिक तरीके से जीवन जीने की कोशिश करते हैं। आप पलकें पर चूने के हरे रंग की आंखों के छल्ले के छिड़काव का इस्तेमाल कर सकते हैं, साथ ही क्लासिक हिप्पी को देखने के लिए आपके पलकों की बाहरी छोर पर काजका के एक छोटे से स्पर्श के साथ। एक गैर-चमकदार लिपस्टिक का उपयोग करें
    • इसे ज़्यादा मत करो! अपने कपड़ों के लिए एक आधुनिक स्पर्श जोड़ें
    • 60 के दशक में कुछ शोध करें अधिक जानने के लिए खोज इंजन और विकिपीडिया का उपयोग करें
    • यदि आप शुरुआती 60 के दशक की तलाश चाहते हैं, तो थोड़ा लाल लिपस्टिक डालें और अक्षर के प्रेरणा से पागल आदमी.
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com