ब्रिगेट बर्दट के रूप में एक उत्तेजक लड़की कैसे बनें

ब्रिजित Bardot पचास वर्ष की एक फ्रेंच अभिनेत्री हमेशा एक गतिशील औरत, दूरंदेशी और प्रसिद्ध उत्तेजक शैली लोलिता सहित नई फैशन, के एक अधिवक्ता की गई है। आज कई हस्तियों की तस्वीरों को देखते हुए आप समानताएं Brigitte- ऐसे क्लाउडिया शिफर, पामेला एंडरसन, केट मॉस और एंजेलीना जोली है महिला की अपनी छवि के रूप में मिलेगा - बड़ा, अर्थपूर्ण आँखों से लड़की। अभिनेत्री की नजर एक सदाबहार है और आज की तस्वीरें अभी भी फैशनेबल हैं। आप 18 के बीच और 45 वर्ष है, एक पतली आंकड़ा है, लेकिन सही जगह में घटता के साथ, आप ब्रिजित Bardot, जो कुछ भी अपने बालों के रंग की नकल करने की कोशिश कर सकते हैं।

कदम

ब्रित बर्टो की तरह एक सेक्स बिल्ली का बच्चा शीर्षक शीर्षक छवि 1 चरण
1
अपने बाल बढ़ने या एक्सटेंशन को ठीक करने दें नरम कर्ल के साथ, पोर्टल ढीले होते हैं। कर्ल का उपयोग करने की कोशिश करें या कर्लिंग लोहे के साथ उन्हें मॉडल करें - यदि आपके पास स्वाभाविक रूप से लहराए बाल हैं, आपके लिए सबसे अच्छा परिणाम खोजने के लिए थोड़ा मात्रा, विभिन्न तरीकों, तकनीकों और उत्पादों के साथ प्रयोग करने का प्रयास करें।
  • ब्रितिट बर्डोट की तरह एक सेक्स बिल्ली का बच्चा शीर्षक शीर्षक छवि 2
    2
    यदि आप चाहें, तो अपने बाल सुनहरे सुनहरे रंग का या एक उज्ज्वल छाया जिसे आप पसंद करते हैं। सनस्क्रीन या गहरा धारियाँ जोड़ें अपने बारे में सुंदर और आत्मविश्वास देखने के लिए स्वतंत्र महसूस करें
  • ब्रितिट बारदोट की तरह एक सेक्स बिल्ली का बच्चा शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3
    त्वचा को थोड़ा रंग दें, कुछ पृथ्वी या एक कमाना लोशन के साथ प्रयास करें। यदि आप बहुत स्पष्ट हैं तो आप थोड़े `सूरज ले सकते हैं, लेकिन हमेशा एक सुरक्षात्मक क्रीम और जलने के लिए ध्यान लगाते हैं, जो विशेष रूप से चेहरे पर, सभी सेक्सी नहीं हैं (और त्वचा की समयपूर्व उम्र बढ़ने का कारण)।
  • एक स्कूल टैलेंट शो में चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    आँखें उजागर करने के लिए खेलो ब्रिजित Bardot, बड़ा भूरी आँखें और जो कुछ इस तरह भूरी आँखें के रूप में उपयुक्त विकल्प, के अपने, खोज के रंग में अच्छी तरह से बैंगनी और बेर पर रंग गठबंधन, हरे रंग के लिए सबसे अच्छा है, हरे और भूरे रंग के रंगों का चयन करने के लिए किया है, तो इसके बजाय आपके पास नीली आंखें हैं, आप नौसेना रंग के साथ परिपूर्ण होंगे। पुन: बनाने के ब्रिजित Bardot की मेकअप एक तरल आईलाइनर या जेल (अधिमानतः काला) उपयोग करने के लिए बेहतर है। आंख के अंदर सूक्ष्म दोष से upturned पूंछ के साथ आंखों पर एक रेखा खींच, और यह एक छोटे से `मोटा वे बाहर तक पहुँचने के रूप में बनाने के लिए। अगर सही तरीके से किया तो एक प्यारा और सेक्सी विस्तार है जो आपको बिल्ली की आंख देगा। यदि आप चाहते हैं, सफेद, स्लेटी और अश्वेतों के साथ एक नज़र स्मोकी आँख छाया सम्मिश्रण के लिए चुनते हैं, और भी अधिक तीव्रता देने के लिए। इस चाल के साथ ध्यान केंद्रित आँखें, चेहरे पर है और होंठ तटस्थ और हल्के रंग का होना चाहिए, अधिकतम आप नींव का एक सा `लागू कर सकते हैं, पनाह, गालों पर ब्लश का एक स्पर्श और पारदर्शी चमक का एक स्पर्श।
  • ब्रित बर्टो की तरह एक सेक्स बिल्ली का बच्चा शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    काली मस्करा के साथ श्रृंगार समाप्त करें, पलक के बाहरी इलाके में अधिक बारिश के लिए आवेदन करें। यदि आपकी आंखों में झूठी आंखों या स्थायी एक्सटेंशन की कोशिश करते हैं तो बहुत पतली होती है।



  • ब्रित बर्टो की तरह एक सेक्स बिल्ली का बच्चा शीर्षक शीर्षक छवि 6
    6
    अपने आइब्रो को छोटा करने के लिए मेहराब को गति दें बीबी की तस्वीरों का अध्ययन करें और देखो की नकल करने का प्रयास करें। उसकी भौहें न तो बहुत पतली थीं और न ही उसके बालों की तुलना में मोटी और गहराई थी।
  • ब्रित बर्टो की तरह एक सेक्स बिल्ली का बच्चा शीर्षक शीर्षक छवि 7 कदम
    7
    स्वादिष्ट होंठ यदि आपके पास पहले से बी.बी. की तरह पूर्ण और नरम हों तो गुलाबी, मोती गुलाबी, आड़ू या तटस्थ पर केवल एक हल्का लिपस्टिक पहनें, पेंसिल के साथ रूपरेखा पर ज़ोर देना। यदि आपके होंठ पतले होते हैं, तो आप इसका आकार बढ़ाने के लिए एक तटस्थ-रंग की पेंसिल या विशिष्ट उपचार का उपयोग कर सकते हैं। यदि आप होंठ के आकार को बदलना नहीं चाहते हैं, तो विभिन्न प्रकार की पेंसिल के साथ संयोजन में वॉल्यूमिंग लिपस्टिक का उपयोग करने का प्रयास करें। जो भी लिपस्टिक आप चुनते हैं वह तटस्थ रंगों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए याद रखना, केवल बीबी ने गहरी लाल लिपस्टिक पहना है। आम तौर पर वह विशेष रूप से आंखों पर बल देना पसंद करता था।
  • ब्रित बर्टो की तरह एक सेक्स बिल्ली का बच्चा शीर्षक चरण 8
    8
    ब्रिगेट बर्दोट की कुछ तस्वीरों का अध्ययन करें और उन्हें एक आधुनिक तरीके से या फिर पिस्सू बाजार में शॉपिंग करके उनकी जोड़ी को कॉपी करने का प्रयास करें। बी.बी हमेशा स्त्री और सरल रहा है, उसके पसंदीदा कपड़े काले, पोल्का-डॉट या फीता के कपड़े थे। वह बहुत कुछ जवाहरात पहनता है।
  • ब्रित बर्टो की तरह एक सेक्स बिल्ली का बच्चा शीर्षक शीर्षक छवि 9 कदम
    9
    ऊँची एड़ी के जूते के साथ अपने आप से सेक्सी काले जूते की एक जोड़ी जाओ एक क्लासिक मॉडल चुनें, उदाहरण के लिए एक खुले पैर की अंगूठी के साथ एक चप्पल, एक मध्यम खींचा जूता या धारीदार सैंडल की एक जोड़ी 7.6 सेमी से 12.7 सेंटीमीटर ऊँची एड़ी के जूते के साथ जूते से बचें
  • टिप्स

    • ऐसे कपड़ों का चयन न करें जो बहुत फैशनेबल हैं अर्द्धशतक देखने के लिए, वे गर्मियों के कपड़े, पतले स्वेटर और एक स्विमिंग सूट के लिए अधिक उपयुक्त हैं।
    • क्लासिक और सदाबहार वस्त्रों को देखो जो हमेशा सेक्सी हो सकते हैं, आज की महिलाओं पर भी!
    • सेक्सी लेकिन सुरुचिपूर्ण हो अशिष्ट बनने से बचें और प्रकट होने में कड़ी मेहनत न करें, जब तक आप वास्तव में यह नहीं चाहते।
    • उत्तेजित रूप से कपड़े पहने हुए, लेकिन संक्षेप में भी नहीं यदि आप अपने शरीर में एक बिंदु (उदाहरण के लिए आपके पैरों) को दिखाते हैं तो सब कुछ को थोड़ा और अधिक कवर करने का प्रयास करें यदि आप मिन्स्कर्ट (लेकिन बहुत कम नहीं) पहनते हैं, तो इसे बैलेरिना फ्लैट्स की एक जोड़ी और एक साधारण शर्ट या कार्डिगन के साथ पूरा करें।
    • थोड़ा फ्रेंच जानें, कम से कम कुछ वाक्य। फ्रेंच फैशन, शैली और सिनेमा पर नज़र रखें।
    • आवाज़ की आवाज़ को कम करने और हल्के और सुन्दरता से बोलना सीखें।
    • पचास और साठ के दशक की वस्तुओं को देखने के लिए पुरानी दादी के कपड़े को भुनाएं! यदि आपके पास यह नहीं है, तो पुरानी तस्वीरें देखें और देखें कि कैसे महिलाओं को कपड़े पहने और कंघाए गए थे आपको अपने प्रतिरूप पूरी तरह से प्रतिलिपित करने की आवश्यकता नहीं है लेकिन प्रेरणा लेना है।
    • एक स्वस्थ और रेशमी त्वचा रखने की कोशिश करें एक सप्ताह में एक बार सुंदर और उज्ज्वल दिखाई देने के लिए चेहरे की पूरी सफाई के लिए समर्पित
    • शैली के साथ उम्र के लिए जानें ब्रिजित अब भी आकर्षक है कि वह सत्तर से अधिक है! वह एक खूबसूरत परिपक्व महिला है जो प्लास्टिक सर्जरी में देने से इनकार कर रही थी। किसी और के होने की कोशिश मत करो, अगर आप सुंदर रूप से अपने स्वरूप को स्थायी रूप से संशोधित करते हैं तो आप अजीब लगेंगे।
    • ब्रिगेट एक शाकाहारी है और लगातार पशुओं की रक्षा के लिए अभियान में व्यस्त है। यदि आप इन मुद्दों के बारे में भावुक हैं, तो आप इसी तरह की गतिविधियों में भाग ले सकते हैं। असली फर नहीं पहनें, इस हिंसा का विरोध करें।

    चेतावनी

    • थोड़ा रहस्यमय रहें जंभाई कपड़े पहनने के लिए और किसी के शरीर पर जोर देने के लिए उपयुक्त अर्ध नग्न होना जरूरी नहीं है।
    • रेट्रो भी मत देखो, आपको पिस्सू बाजार की तरह दिखना नहीं पड़ता है। इसके विपरीत, वह दोनों आधुनिक और पुरानी वस्त्र पहनना सीखता है। या 50 के दशक और 60 के दशक से आधुनिक-प्रेरित कपड़ों को देखें
    • अपने बालों को बहुत हल्का मत करो बीबी ने अपनी पुरानी तस्वीरों में आमतौर पर एक मध्यम गोरा या एक तांबा गोरा था, कभी प्लैटिनम नहीं।
    • यदि आप सफलतापूर्वक बी.बी. के नजारे को पुन: तैयार कर सकते हैं तो आपके पास सभी आंखें हैं!
    • इसे ज़्यादा मत करो बी.बी. हमेशा से सहज रहा है और कभी भी प्रकट होने के लिए बहुत अधिक प्रयास की आवश्यकता नहीं होती है। स्वाभाविक होने और गतिशील रूप से देखने के बजाय, बाल हमेशा जगह में नहीं होना चाहिए, थोड़ा जंगली और बेतरतीब ढंग से बेहतर होना चाहिए।
    • यथार्थवादी रहें अगर आप ब्रिगेट बर्दोट की तरह बिल्कुल नहीं दिखते हैं, तो उसे देखने के लिए कोई मतलब नहीं है, अन्य हस्तियों से प्रेरणा लेना बेहतर है, जिनके साथ आपको सामान्य अंक हैं।
    • ग्लैमर को ज़्यादा मत करो, सरल और सुरुचिपूर्ण बनें। शोभाई गहने, बहुत भारी चालें, पंख बोआ और स्पार्कलिंग कपड़े से बचें (जो मर्लिन मुनरो के लिए सबसे उपयुक्त हैं)। बी.बी. ने भी बहुत ही सरल कपड़े पहन नहीं लिए थे, उनके विजय का हथियार प्राकृतिक सौंदर्य और सेक्स अपील था
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com