प्राकृतिक रिक्की को कैसे प्रबंधित करें

सभी लड़कियों को उनके प्राकृतिक हेजहोगों को प्रबंधित करने में कठिनाई होती है और आमतौर पर उन्हें खींचकर अंत में उन्हें कम कर देता है कई अन्य चीजें हैं जो आप उन्हें कटे जाने के लिए तय करने से पहले अपने घुंघराले बालों के साथ करने की कोशिश कर सकते हैं या उन्हें समतल करने के लिए गर्मी का उपयोग कर सकते हैं।

कदम

छवि शीर्षक शैली स्वाभाविक रूप से घुंघराले बाल चरण 1
1
यदि आप अधिक प्रबंधनीय घुंघराले बाल चाहते हैं, तो इसे कंघी मत करना यह फ्रिज को समाप्त करने के लिए किया जाना चाहिए के विपरीत लग सकता है, लेकिन यह वास्तव में काम करता है। प्राकृतिक कर्ल जोड़ते समय, कर्ल को खोलकर अनिवार्य रूप से कर्ल खोलें और उन्हें एकल बाल बनाएं। यदि आप एक शॉवर लेते हैं और उसके बाद अपने बाल को बिना तंग किये जाने के सूखे करते हैं, तो कर्ल कॉम्पैक्ट रहेगा और कम चंचल होगा
  • छवि का शीर्षक शैली स्वाभाविक रूप से घुंघराले बाल चरण 2
    2
    घुंघराले बालों में केरातिन नहीं होता है, जो सीधे बाल में "संघटक" है, जो उन्हें चंचल और सीधे रखता है। कुल्ला कम करने और बाल उज्ज्वल बनाने में मदद करने के लिए, शैम्पू और कंडीशनर की एक जोड़ी के लिए देखो जो घुंघराले बालों के लिए उपयुक्त है। लेबल की जांच करें और सुनिश्चित करें कि केराटिन मुख्य तत्वों में से एक है।
  • छवि शीर्षक शैली स्वाभाविक रूप से घुंघराले बाल चरण 3
    3
    वास्तव में हेजहाग को बढ़ाने का एक तरीका बाल स्केल करना है यदि समुद्र उछाल सभी समान लंबाई हैं, वे भारी हो जाते हैं, शीर्ष सबसे ऊपर रहता है जबकि नीचे सभी दिशाओं में चौड़ा होता है। आपको अपने बालों को सिर की ज़रूरत नहीं है, लेकिन अब यह और अधिक परतें करना सबसे अच्छा है।



  • छवि का शीर्षक स्वाभाविक रूप से घुंघराले बाल चरण 4
    4
    कभी-कभी, प्राकृतिक कर्ल की मदद करने के लिए, कुछ ताले "ठीक" करने के लिए कर्लिंग लोहा का उपयोग करना एक अच्छा विचार है यदि कोई कर्ल है जो दूसरों के समान निर्देशों का पालन नहीं करते हैं, तो कर्लिंग लोहा को निकालें और इसे ठीक करें। लेकिन ध्यान रखें कि घुंघराले बालों के लिए गर्मी बहुत हानिकारक है और आपको हमेशा थर्मो-सुरक्षात्मक उपयोग करना चाहिए
  • छवि शीर्षक शैली स्वाभाविक रूप से घुंघराले बाल चरण 5
    5
    यदि आप अधिक परिभाषित कर्ल चाहते हैं, तो जेल या मूस का उपयोग करके देखें जब आपके बाल गीले हो जाते हैं तो अपने हाथ की हथेली में थोड़ी `जेल या मूस डालते हैं और फिर अपने बालों की युक्तियों को मोड़कर थोड़ा सा उत्पाद का इस्तेमाल करते हैं। एक जेल या मूस खरीदने के लिए मत भूलें, जो सूखी होने पर कठोर नहीं हो। कुछ मूस और कुछ पोंछे जैल कठोर और सूख होते हैं, जो बालों के लिए नकली और अप्रिय दिखता है, और समय के साथ वे परतें।
  • टिप्स

    • फ्रिज को खत्म करने के लिए, बालों पर कंडीशनर छोड़ने का एकदम सही है।
    • अपने बालों को 100% प्राकृतिक रखने की कोशिश करें यदि आप उन्हें कुछ समय के लिए इच्छा के मुताबिक मुक्त करने के लिए छोड़ देते हैं, तो वे अपने प्राकृतिक रूप पा सकते हैं।

    चेतावनी

    • बहुत सारे सिलिकॉन वाले बाल उत्पादों का उपयोग न करें
    • गर्मी का उपयोग न करें! उपकरण जो कर्लिंग लोहा और प्लेटों की तरह गर्मी का उपयोग बाल को बर्बाद कर देते हैं। मामले में यह थर्मल सुरक्षात्मक उत्पादों का उपयोग करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com