कैसे Crespi Ricci के नरम कर्ल में बारी करने के लिए

एक घुंघराले, अदम्य और सीरेपा बाल हमेशा मजाक नहीं करते हैं, लेकिन थोड़ा ध्यान और समय के साथ, आप चमकीले और बहुत अधिक कर्ल कर सकते हैं। यहाँ एक मार्गदर्शिका है जो आपको शानदार रिप्लेड कर्ल को शानदार और चमकीले तरंगों में भी शानदार रूप से देखने की अनुमति देगा।

कदम

1
जितना संभव हो उतना छोटा अपने बालों को धो लें। शैम्पू सूखे बालों, विशेष रूप से घुंघराले वाले, बहुत नफरत वाले मज्जा के कारण जब आपको उन्हें धोने की ज़रूरत होती है, तो बस एक छोटी सी शैम्पू का उपयोग करें और अपना बाम भरें। उस शैम्पू की तलाश करें जिसमें उस सामग्री को शामिल नहीं किया गया हो "सोडियम लौरी सल्फेट" या इसी तरह के रसायनों - इन फोमिंग तत्व बाल निर्जलीकरण करते हैं। नो पा के तरीकों और उत्पादों (शैम्पू के लिए कम) दोनों को खोजने के लिए वेब पर पूरी तरह से खोज करें। यदि आपके पास रूसी है, तो अपनी खोपड़ी को सूखी त्वचा को हटाने और रक्त परिसंचरण में तेजी लाने के लिए मालिश करें - कुछ हफ्तों में आप अंतर को ध्यान देंगे घुंघराले बालों के लिए विशेष रूप से डिजाइन किए गए एक बाम के साथ अपने बालों को मॉइस्चराइज़ करें
  • 2
    कंडीशनर को धोने के बाद, उंगलियों के माध्यम से या विस्तृत दांतेदार कंघी के साथ कंघी। दोनों विधियां प्रभावी हो जाएंगी वैकल्पिक रूप से, यदि आपके बाल गाँठ, कंघी के लिए जाते हैं पहले कंडीशनर कुल्ला करने के लिए
  • 3
    जब आप अपने बालों को सूखते हैं, तो तौलिया के साथ सख्ती से रगड़ना मत करें, अन्यथा आप कुछ भी नहीं करेंगे लेकिन फ्रिज को प्रोत्साहित करेंगे। अपनी हथेलियों के बीच तौलिया ले लो और उन्हें धीरे लपेटकर, थोड़ा फैलाएंगे पानी और किसी भी अतिरिक्त बाम को दूर करने के द्वारा अपने बालों पोतना।
  • 4
    हमेशा एक अत्यधिक मॉइस्चराइजिंग, अच्छी गुणवत्ता, गैर-रिन्सिंग कंडीशनर लागू करें घुंघराले बालों को आसानी से सूखा और अच्छी तरह से मॉइस्चराइज किया जाना चाहिए - फ्रिजी प्रभाव कुछ नमी की तलाश में प्यास बालों के कारण होता है। यदि आपके पास पतले बालों हैं, विशेष रूप से आपकी आवश्यकताओं के लिए डिज़ाइन किए गए उत्पाद खरीदें। तुम बहुत तेल बाल सलाह है, तो भरोसा है और अमीर बनावट, अपने बालों को वश में करने में सक्षम धोने के बिना एक बाम खरीदने के लिए अपने स्टाइलिस्ट पूछना।<



  • 5
    एक फिक्सिंग उत्पाद के साथ पूरा करें, लेकिन प्रकाश ताकि आपके कर्ल का वजन कम न हो। हाथ में एक छोटी राशि डालो, फिर हथेलियों के बीच इसे अधिक समान रूप से वितरित करने के लिए गर्मी।
  • 6
    अपने सिर को एक तरफ झुकाएं और उत्पाद को बालों में बाँध कर उसे भाग लें। इसे केवल अपनी उंगलियों से लागू करने के लिए याद रखें, क्योंकि अपने हथेलियों का उपयोग करते हुए आपको बाल भारित और चिपचिपा बनाने वाली मात्रा के साथ अतिरंजित होने का जोखिम होगा। इसे अपने बालों में वितरित करें, किनारा से ताला खोलें, इसे गहराई से घुसना दें
  • 7
    ताजी हवा में बालों को सूखा, उन्हें छूने न दें, न तो और न ही सूखने के दौरान। यदि जड़ें थोड़ा-थोड़ा कुचल दिखाई देती हैं, तो समय-समय पर उसे अधिक मात्रा देने के लिए उठाया जाता है। यदि आपको जरूरी है कि हेयर ड्रायर का उपयोग करना है, तो एक विसारक का उपयोग करें और केवल आंशिक रूप से उन्हें सूखा लें, ताकि आप अपने कपड़े बीमार होने या गीला न होने के जोखिम में न हो।
  • 8
    जब वे सूख रहे हैं, तो आप उन्हें एक मुलायम पूंछ में या आप चाहें, एक अकवार के साथ टाई कर सकते हैं। या आप उन्हें स्थानांतरित करने के लिए स्वतंत्र छोड़ सकते हैं घुंघराले बाल बहुत बहुमुखी है लेकिन अगर आप उन्हें तैयार करने का निर्णय लेते हैं तो वे ऐसा नहीं करते हैं, जब वे सूखे होते हैं, अन्यथा उन्हें तलाशी या ब्रश कर रहे हैं, शायद, उन्हें फिर से फ्रिज करना होगा।
  • टिप्स

    • एक कुल्ला मुक्त कंडीशनर घुंघराले बाल वश में करने के लिए महत्वपूर्ण घटक है अपने नाई से बात करें ताकि आप के लिए सबसे उपयुक्त उत्पाद चुन सकें।
    • यदि आप अपने हेजहोगों का ख्याल रखते हैं और उन्हें बिना कुल्ला कंडीशनर के साथ खिलवाते हैं, तो आपके पास सीधे बालों वाले दोस्तों की तुलना में कम विभाजित होगा समय-समय पर पतली तक सीमित होती है जब उन्हें स्पष्ट रूप से इसकी आवश्यकता होती है।
    • बाल आप का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है! आम तौर पर घुंघराले बालों को अपनी उपस्थिति को संतुलित करने के लिए एक स्केल कट की आवश्यकता होती है और भारी नहीं दिखाई देती है
    • अपने बालों को वर्गों में विभाजित करके आप निश्चित रूप से एक लॉक को नहीं भूलेंगे।
    • फोम या जेल उत्पादों से बचें, अपने बालों को चिपचिपा और अस्वाभाविक बनाओ और आपको एक छोटे से वर्तमान नज़र डालें।
    • शावर के बाद, बालों को हवा में सूखने दें और फिर स्प्रे लाह को लागू करें। रिंगलेट को व्यक्तिगत रूप से परिभाषित करने की कोशिश करें और फिर उन्हें लाह के साथ ठीक करें।
    • इसे सूखा करने के लिए बालों पर तौलिया को रगड़ना न करें, आप इसे कमजोर कर देंगे रुको जब तक वे खुद को सूखा
    • बहुत से लोग तर्क करते हैं कि कंधे की ऊंचाई पर बाल घुंघराले रखने के लिए बेहतर है, हालांकि यह पसंदीदा लम्बाई नहीं है, खासकर अगर आपके पास फ्रिज ताज है उन्हें थोड़ा छोटा करने की कोशिश करें और विशेष रूप से पक्षों पर चढ़ें

    चेतावनी

    • अधिकतर लोग अपनी रैंडलेट को खींचने के लिए चाहते हैं ताकि वे स्थिति पर वापस लौट जाएं।
    • यदि आपने बालों को परिचित किया है, तो इस गाइड का पालन न करें। आपके बालों को विशिष्ट उत्पादों के उपयोग की आवश्यकता होती है, जैसे कि स्थायी या रंगीन बालों के लिए विशेष रूप से बनाई गई बाम।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com