कैसे अपने प्राकृतिक Ricci पर जोर देना

घुंघराले बाल प्यार करता हूँ, लेकिन प्रक्रिया की खोज अपने बाल कर्ल लंबे और हानिकारक? कर्ल और रासायनिक उपचार आपके शानदार बालों की संरचना को बर्बाद कर सकते हैं। इस अनुच्छेद में दिए गए कदम आपको अपने बाल में स्वाभाविक रूप से मौजूद कर्ल और कर्ल को प्रभावी ढंग से जोर देने में मदद करेंगे।

कदम

अपने बाल चरण में प्राकृतिक कुंडली को बाहर निकालने वाला चित्र
1
एक स्पष्टता शैम्पू का उपयोग करें यह समय के साथ संचित बाल पर अवशेषों को निकालने में आपकी सहायता करेगा। हल्का अपने बाल हो जाएगा, यह आसान कर्ल के लिए करते हैं। शैम्पू के बाद, संतुलन को बहाल करने के लिए एक अच्छे कंडीशनर के साथ बाल moisturizes, शैंपू उन्हें प्राकृतिक sebum को हटाने सूख जाता है।
  • वैकल्पिक रूप से, हल्के शैम्पू (सल्फेट मुक्त उत्पादों का उपयोग त्वचा और बालों पर कम आक्रामक) कर रहे हैं। इसे वितरित करें और जड़ों और लंबाई पर इसे ध्यान से मालिश करें। एक शुद्ध धोने का उपयोग करने के लिए एक शुद्ध शैम्पू का उपयोग करने के लिए आवश्यक नहीं होगा सूखा और इलाज वाले बालों पर डिहाइडिंग प्रभाव से बचा जा सकता है।
  • अपने बाल गीले आपको हाइड्रोजन के बंधन को तोड़ने की अनुमति देगा, जो आपके लिए एक चिकना लग सकता है। घुंघराले लोगों में जन्म के बाद से एक कारक मौजूद है, घुंघराले बाल सल्फर के मजबूत बंधन हैं, बाल प्रथिने की प्राकृतिक संरचना की वजह से। हालांकि, सभी बाल, चाहे घुंघराले या नहीं, हाइड्रोजन बांड होते हैं जो उन्हें कर्ल करने के लिए पर्याप्त नहीं होते हैं। जब बालों को गीला करके संबंध टूट जाते हैं, तो वे हो सकते हैं "प्रशिक्षित" गर्मी के साथ, कम से कम अस्थायी रूप से, सल्फर बांड के रूप में कार्य करने के लिए।
  • आपके बाल चरण 2 में प्राकृतिक कर्ल लाओ आउट शीर्षक वाली छवि
    2
    एक तौलिया में अपने बाल लपेटें इसे टपकता से रोकने के लिए फ्रिज को रोकने के लिए तौलिया के साथ रगड़ें न।
  • अपने बाल चरण में प्राकृतिक कुंडली लाउंज शीर्षक वाली छवि
    3
    बाल उत्पाद की एक छोटी राशि को लागू करें यदि आपके पास बहुत ही अच्छे बाल हैं, तो इसका नट का उपयोग करें झाग. अन्यथा आप एक जेल उत्पाद का उपयोग कर सकते हैं। किसी भी मामले में, खुराक का अधिक से अधिक न करें।
  • प्राकृतिक कर्ल के वजन के बिना बाल स्टाइल को बढ़ावा देने के लिए उपयोगी उत्पाद की मात्रा का उपयोग करें यदि आपके बाल स्वाभाविक रूप से लहराती हैं, तो एक विशेष रूप से घुंघराले बालों के लिए तैयार उत्पाद का चयन करें, जो हाइड्रेशन और कर्ल संरचना को बढ़ावा देने में सक्षम है।
  • अपने बाल चरण में प्राकृतिक कुंडली लाउंज शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने आप को उल्टा रखो, और अपने बाल फर्श पर लाओ। यह चाल आपको अधिक मात्रा प्राप्त करने में मदद करेगी, विशेष रूप से रूट क्षेत्र में।



  • अपनी बाल चरण में प्राकृतिक कुंडली लाउंज शीर्षक वाली छवि
    5
    हेअर ड्रायर के साथ सूखी बाल नुकीला रखते हुए ऊपर की तरफ ध्यान दिया। समुद्र उखड़ने के निर्माण को प्रोत्साहित करने के लिए उंगलियों के बीच के बाल काटा। गर्म हवा के एक हल्के जेट का उपयोग करके हेयरड्रीयर को ठीक से सेट करें हालांकि यह अधिक समय ले सकता है, आप प्रभावी रूप से अपने प्राकृतिक कर्ल को लागू कर देंगे
  • हवा का एक जेट बहुत मजबूत है, इससे पहले कि आप इसे कर्ल कर सकते हैं, आपके बाल सूखेंगे यह एक बेतरतीब तरीके से बालों के किनारों को फैलाने के द्वारा एक अवांछित फ्रिज प्रभाव को बढ़ावा देगा। वैकल्पिक रूप से, एक विशेष विसारक का उपयोग करें, जो समुद्री उच्छेद को अलग किए बिना गर्म हवा को प्रभावी ढंग से फैलाने में सक्षम है।
  • अपने बाल चरण में प्राकृतिक कुंडली लाउंज शीर्षक वाली छवि
    6
    जब बाल पूरी तरह से सूखा है, यह एक ईमानदार स्थिति में वापस आता है। लम्बाई (हाथों से या स्प्रे डिस्पेंसर के साथ) पर मॉइस्चराइजिंग और पॉलिशिंग सीरम की एक छोटी मात्रा को वितरित करें
  • यदि आपके बाल स्वाभाविक रूप से लहराते हैं, तो सिलिकॉन वाले उत्पादों से बचें। यदि वांछित हो, तो एक नमी और प्रकाश स्प्रे उत्पाद के साथ केश विन्यास ठीक करें।
  • आपकी बाल पहचान में प्राकृतिक कर्ल लाओ आउट शीर्षक वाली छवि
    7
    अपने नए शानदार देखो का आनंद लें
  • टिप्स

    • समुद्री मील को समाप्त करने के लिए बालों को जोड़ते समय रोगी रहें
    • सोने से पहले एक या अधिक बालों में अपने बालों को बांधें, आपको स्वाभाविक रूप से लहराती दिखेंगे
    • सोने से पहले लेख के चरणों का पालन करें, सुबह में आपके बाल अधिक घुंघराले होंगे बाहर जाने से पहले, उन्हें स्थानांतरित करें और अंत अंक में बताए अनुसार उन्हें ठीक करें। एक प्राकृतिक तरीके से अपने कर्ल को ठीक करने के लिए पिछले ठंडे पानी से कुल्ला करें।
    • अब शैम्पू का उपयोग करने की दर उत्पाद में मौजूद सल्फाट्स आपके बालों की प्राकृतिक स्थिरता को नुकसान पहुंचा सकते हैं। विधि के लिए एक वेब खोज करें "नो-पू", सीधे बाल होने के बावजूद कई लड़कियां कुंडली बन गई हैं! अधिक जानकारी के लिए शैम्पू के बिना बाल धोएं पढ़ें

    चेतावनी

    • यदि आपके बाल पूरी तरह चिकनी हैं तो यह विधि काम नहीं करेगी, आपको एक का सहारा लेना होगा अलग तकनीक.
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com