वेल्क्रो कूर्लर्स कैसे उपयोग करें I

मुलायम कर्ल प्राप्त करने के लिए वेलक्रो रोलर्स का उपयोग करें, वॉल्यूम बनाने या बढ़ाने और शरीर को बाल देने के लिए। सामान्य से अलग दिखने के लिए कर्ल के साथ कुछ मिनट पर्याप्त होंगे। तेज़ी से देखने के लिए वे आपके पसंदीदा उपकरणों में से एक बन जाएंगे आप उन्हें किसी भी प्रकार या बालों की लंबाई पर इस्तेमाल कर सकते हैं। जल्दी से उन्हें लागू करें और आप एक नाई की तरह अपने बालों को बिना वहां जा सकते हैं।

कदम

1
शुष्क या गीले बालों से शुरू करें बालों का एक लॉक लें और इसे अच्छी तरह से ब्रश करें चिकनाई बाल समय की बर्बादी नहीं है। युक्तियों से शुरू करें और इसे रोल करें ताकि कर्ल नीचे की ओर और नीचे की ओर न जाए। जब तक curler खोपड़ी के करीब नहीं है बाल रोल। कर्ल के velcro बालों के लिए चिपक जाता है और जगह में curler रहता है उन्हें उसी तरीके से हटा दें जिस तरह से आप उन्हें डालते हैं। प्रत्येक ताला को धीरे से उतारना यदि आप कर्लर्स को खींचते हैं तो आप उन्हें अपने बालों में अवरुद्ध कर देते हैं और आप गन्दा और फजीरा बाल मिलते हैं।
  • 2
    वेल्क्रो रोलर्स के साथ कर्ल बनाएं कर्ल और कर्ल बनाने के लिए छोटे कर्ल का उपयोग करें यह तकनीक छोटे बालों के साथ सबसे अच्छा काम करती है यदि आपके पास लंबे बाल हैं और अपने बालों को घुमाने के लिए वेल्क्रो कर्लर्स का उपयोग करना चाहते हैं, तो प्रत्येक लॉक में दो कर्ल लागू करें एक कर्लर को बाल ऊपर की ओर ताला के आधा लंबाई से रोल करके शुरू करें ताला के निचले हिस्से को लटका देना चाहिए। एक दूसरे कर्ल का उपयोग करें, नीचे से शुरू करें और बाल को तब तक रोल करें जब तक कि आप कर्ल को पहले नहीं मिलते।
  • 3
    वैल्स्को कर्लर्स के साथ फ्रिज़ वाले बालों से बात करें जबकि बालों को अभी भी गीला या गीला करने के बाद धोने के बाद, एक विरोधी-फ्रुफ़ सीरम लागू करें और इसे सुचारू रूप से शुष्क करें कर्ल को रोल करने में सक्षम होने के लिए छोटे हिस्सों में बालों को विभाजित करें लगभग 5 मिनट के लिए हेयर ड्रायर के साथ बाल सूखी, कर्ल के अंदर हवा से गुजर रहा है। बालों को हटाने से पहले 10-20 मिनट के लिए curlers जगह छोड़ दें। यदि आवश्यक हो, तो एक विरोधी-फ्रुफ़ स्प्रे, एक मॉडलिंग हेयर स्प्रे या घुंघराले बाल क्रीम का उपयोग करें। अपने बालों को अच्छी तरह से ब्रश करें ताकि इसे बहुत से वर्गों में विभाजित कर सकें।



  • 4
    वॉल्यूम जोड़ने के लिए वेलक्रो रोलर्स का उपयोग करें लहरें और आंदोलन बनाएँ अपने बाल को शरीर और जीवंतता देने के लिए व्यापक कर्ल का उपयोग करें। सूखे बालों से शुरू करें बालों के प्रत्येक अनुभाग पर थोड़ा मात्रा में स्प्रे स्प्रे करें। जब तक यह खोपड़ी का पालन नहीं करता तब तक बाल के प्रत्येक अनुभाग में कर्ल रोल करें। बालों की ऊँचाई के ऊपर बाल के वर्ग उठाता है। इस तकनीक के साथ आप बाल के किसी भी प्रकार में मात्रा जोड़ देंगे।
  • 5
    समाप्त हो गया।
  • टिप्स

    • एक ही दिशा में सभी कर्ल रोल करें।
    • गर्म बाल बेहतर कर्ल बाल curlers के साथ बेहतर कर्ल अगर वे थोड़ा गर्म हैं कर्ल लगाने के कुछ ही मिनटों के बाद अपने बाल सुखाने या हेयर ड्रायर का उपयोग करने के तुरंत बाद वेलक्रो रोलर्स का उपयोग करें
    • कर्ल को ठीक करने की समस्या को समाप्त कर देता है उन्हें जगह में छोड़ने के लिए कर्ल ठीक करने के लिए आवश्यक नहीं होना चाहिए। अगर कर्ल अपने बालों से चिपक न आते या धीमी होती है, तो शायद आपने बहुत अधिक बालों को ले लिया है। कर्ल को उल्लेखित करें और उस अनुभाग में बालों की मात्रा कम करें। एक सुरक्षित पकड़ पाने के लिए उन्हें फिर से रोल करने की कोशिश करें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • वेल्क्रो रोलर्स
    • कंघी
    • हेअर ड्रायर
    • सीरम या एंटी-फ्रिज स्प्रे
    • मॉडलिंग स्प्रे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com