कैसे अपने देखो को अनुकूलित करने के लिए

आज हम कपड़ों की कई शैलियों में से चुन सकते हैं, लेकिन आपके स्वाद को बहुत ही व्यक्तिगत रूप से तैयार करने के लिए बेहतर कुछ भी नहीं है। यहाँ एक अनूठी शैली बनाने का तरीका है जो अकेले तुम्हारा होगा!

कदम

अपनी खुद की पोशाक शैली चरण 1 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
1
अपनी अलमारी का मूल्यांकन करें उन कपड़ों की जांच करें जो आप पहले से ही कर रहे हैं और तय करें कि आप क्या पसंद करते हैं। आपके द्वारा रखे गए आइटमों को आपके आकृतियों पर ज़ोर देना चाहिए और अपनी शैली के अनुकूल होना चाहिए। किसी चीज से छुटकारा पाएं जो आपके लिए अच्छा नहीं है या आप कभी भी नहीं डालते। अगर आपने छह महीने से अधिक समय तक कोई सूट नहीं पहना है, तो इसका समय निकालने का समय है।
  • अपनी खुद की पोशाक शैली चरण 2 बनाएँ शीर्षक वाला छवि
    2
    अपनी पसंद की वस्तुओं की पहचान करें उन कपड़ों में जो आप रखने का फैसला करते हैं, उन विवरणों को समझने की कोशिश करें जो आपको उन्हें पहनने के लिए प्रेरित करते हैं, जैसे कट, आस्तीन का प्रकार, सजावट या रंग। इन वस्तुओं की एक सूची बनाओ और जब आप खरीदारी करते हैं तो इसे वापस लाएं।
  • अपनी खुद की पोशाक शैली चरण 3 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    3
    प्रेरणा के लिए खोजें अपनी खुद की शैली बनाने का सर्वोत्तम तरीका यह है कि अन्य लोगों के लिए क्या अच्छा है यह देखकर सही प्रेरणा मिलनी चाहिए अखबारों को ब्राउज़ करें और टीवी देखने के लिए उन वस्तुओं को ढूंढें जो आपको सबसे अधिक पसंद करते हैं। यदि वे अक्सर आपको बताते हैं कि आप एक प्रसिद्ध व्यक्ति की तरह दिखते हैं, तो कुछ फ़ोटो ऑनलाइन देखने के लिए देखें कि वे किस प्रकार के कपड़े पहनते हैं, रंग और आकार वैकल्पिक रूप से, आप भीड़-भरी जगहों पर जा सकते हैं - शहर या मॉल - यह देखने के लिए कि दूसरों को कैसे कपड़े पसंद हैं, आप जो शैलियों को पसंद करते हैं
  • आप अपने अलमारी में कुछ उपसंस्कृति से संबंधित तत्वों को शामिल कर सकते हैं, जो वैकल्पिक जीवन शैली को प्रतिबिंबित करने के लिए आमतौर पर एक अनूठी शैली है। आपको एक एकल उपसंस्कृति के आधार पर हर कीमत पर एक अतिवादी और असाधारण नज़र डालना नहीं पड़ता है, लेकिन आप अपनी शैली को समृद्ध करने के लिए व्यक्तिगत तत्व चुन सकते हैं। शायद आप गॉथिक लोलिता घंटी स्कर्ट, या त्वचा के चमड़े की जैकेट पसंद है? जब आप कुछ पसंद करते हैं, तो उसे अपनी अलमारी में जोड़ें!
  • अपनी खुद की पोशाक शैली चरण 4 बनाएँ शीर्षक वाली छवि
    4
    मदद के लिए पूछें यदि आपको सही प्रेरणा प्राप्त करने में परेशानी हो रही है, या आप खराब स्वाद ले रहे हैं, तो बाहरी राय के लिए पूछें किसी से संपर्क करें जिसे आप अपने स्वाद के लिए प्रशंसा करते हैं और सलाह मांगते हैं। वैकल्पिक रूप से, ऐसी दुकान पर जाएं, जिसे आप विशेष रूप से पसंद करते हैं और दुकान सहायकों से पूछते हैं कि आपको एक ऐसा शैली बनाने में सहायता के लिए जो आपके लिए उपयुक्त है।
  • शर्म न हो! मदद के लिए पूछना मुश्किल हो सकता है: लेकिन याद रखें कि आपके प्रियजन और आपके मित्र आपको खुश करने के लिए जानना चाहते हैं और ख़ुशी से एक शैली तैयार करने में आपकी सहायता करेंगे जो आपको अपने बारे में अच्छा महसूस कर सकें इसके अलावा, जो लोग कपड़े की दुकानों में काम करते हैं, वे लोगों को सही शैली ढूंढने में मदद करते हैं।
  • अपनी खुद की पोशाक शैली चरण 5 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपने जूते मत भूलना जूते की एक नई जोड़ी आपके देखो के लिए एक पूरी तरह से अलग छाप दे सकता है। ऐसे मॉडल की तलाश करें, जिसे आप अक्सर पहन सकते हैं - उसे सामान्य शैली बनाने की कोशिश करनी चाहिए जिसे आप बनाने की कोशिश कर रहे हैं।
  • अपनी खुद की पोशाक शैली चरण 6 बनाएँ शीर्षक वाली छवि
    6
    खरीदारी करना जैसे ही आप जो भी पसंद करते हैं, खरीदारी करते हैं आपको एक बार में पूरी तरह से अलमारी को बदलने की ज़रूरत नहीं है। वास्तव में, आप इसे नियमित अंतराल पर तब तक कर सकते हैं जब तक आप सही अलमारी बनाने में कामयाब नहीं हो जाते। ऑनलाइन दुकानों का उल्लेख नहीं करने के लिए दूसरी हाथ की दुकानों, शॉपिंग सेंटर, बुटीक और डिपार्टमेंट स्टोरों पर जाने के लिए भी प्रयास करें।
  • एक मित्र के साथ रहें जो आपको सच्चाई बताने के लिए डरता नहीं है। इस तरह, आपको अपनी नई शैली के बारे में एक गंभीर राय मिलेगी।
  • संभावित रूप से, बिक्री के दौरान नए कपड़े खरीदते हैं जो आम तौर पर मौसम के अंत में दिए जाते हैं इस तरह, आप एक ही बजट के लिए अधिक सामान खरीद सकेंगे।



  • अपनी खुद की पोशाक शैली चरण 7 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    7
    एक अच्छा ड्रेसमेकर खोजें (वैकल्पिक)। आकार जनता के लिए अच्छा महसूस करने के लिए किए जाते हैं, इसलिए वे हमेशा बिल्कुल तैयार नहीं करते हैं। यदि आपके पास एक परिधान है जिसे आप पसंद करते हैं, लेकिन आकार सही नहीं है, परिधान को समायोजित करने के लिए दर्जी से ले लो। उन्हें आपको बदलाव के लिए बहुत कुछ नहीं पूछना चाहिए, लेकिन यह इसके लायक होगा क्योंकि आप आरामदायक कपड़े पहने होंगे जो आपके लिए सही हैं।
  • अपनी खुद की पोशाक शैली चरण 8 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    8
    सहायक उपकरण का लाभ उठाएं कुछ पेचीदा सहायक उपकरण जोड़कर अपनी शैली को बढ़ाएं। अपनी शैली में नए और ताजा छाप देने के लिए, नए लेस या स्टड बेल्ट की तरह, बहुत कम लगते हैं। यदि आप अपने देखो क्रांति चाहते हैं, गहने, स्कार्फ और टोपी पर ध्यान केंद्रित
  • कपड़े जो आप पहले से ही खुद के दिखते हैं, सुंदर बनाएं, रिबन, धनुष, मोती और कढ़ाई जोड़ते हैं।
  • अपना खुद का ड्रेस स्टाइल बनाएँ शीर्षक वाला चित्र चरण 9
    9
    विभिन्न तत्वों को मिलाएं और उन्हें नए आइटम से मिलान करें। अपना नया रूप बनाने के लिए विभिन्न संयोजनों का प्रयास करें उदाहरण के लिए, अगर आपको लगता है कि नया टैंक टॉप तंग पैंट के साथ सहज नहीं था, तो उन्हें पहनने का प्रयास करें। शायद आपको पता चल जाएगा कि सही मैच बनाने के लिए केवल एक बेल्ट लापता है!
  • अपनी खुद की पोशाक शैली 10 कदम बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    10
    केश बदलें यह सच है कि केश कपड़े का हिस्सा नहीं है, लेकिन यह आपकी शैली पूरी तरह से अलग कर सकता है। अपने बालों को अलग तरह से तलाशी लेने की कोशिश करें, या इसे और अधिक सुंदर बनाने के लिए एक नया शैम्पू का उपयोग करें यदि आप एक नया रंग या नया कट करने की कोशिश करना चाहते हैं, तो नाई से सलाह लें कि आपके लिए सबसे अच्छा क्या होगा। आप कुछ समाचार पत्रों के माध्यम से flipping द्वारा प्रेरणा की तलाश कर सकते हैं।
  • अपना खुद का ड्रेस स्टाइल बनाएँ शीर्षक वाला चित्र चरण 11
    11
    अपने आप को रहो सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपका नया रूप आपको अच्छा लगेगा। एक निजी शैली बनाने से आप जो चाहें पहन सकते हैं, जिससे आप अधिक सकारात्मक और रचनात्मक महसूस कर सकते हैं!
  • टिप्स

    • चिंता मत करो अगर कोई आपकी शैली की प्रतिलिपि करता है। इसे बधाई के रूप में लें और कुछ नया और अधिक व्यक्तिगत खोजें!
    • प्रतिलिपि करने के लिए डरो मत यदि आप विशेष रूप से कुछ शैली पसंद करते हैं, तो उन तत्वों को प्रेरणा और पुन: उपयोग करें जिन्हें आपने मारा है, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करें: इसे पूरी तरह से कॉपी न करें!
    • जो रंग आपके लिए अच्छे हैं और जो आपको पसंद हैं जब आप पहनने वाले कपड़े के साथ सहज महसूस करते हैं, तो आप भी बेहतर लगेगा!
    • यदि आप वास्तव में अनूठा होना चाहते हैं, तो आप अपने खुद के कपड़े सिलाई और मूल सामान बना सकते हैं। जाहिर है, आपके पास ऐसा करने के लिए पर्याप्त अनुभव होना चाहिए।
    • यदि आपका बजट सीमित है, तो आप दूसरे हाथ वाली दुकानों में कुछ दिलचस्प पा सकते हैं।
    • मेकअप का एक नया प्रकार आज़माएं
    • अगर आप कम नहीं होते हैं, तो आपको नाराज़ कपड़े पहनने का प्रयास करें जो आपको लम्बे दिखेंगे।

    चेतावनी

    • "फैंसी" ओ "फैशनेबल" यह सब आप एक सीजन के लिए पहनते हैं। फैशनेबल कपड़ों से बचें, जब तक कि आप उन्हें पसंद न करें।
    • ऐसे कपडे न पहनें, जो आपके रूपों में वृद्धि नहीं करते हैं, भले ही वे आखिरी हैं। कुछ अन्य मॉडल की कोशिश करें क्योंकि सभी शैलियों में सभी के लिए उपयुक्त नहीं हैं
    • एक रंग नहीं पहनना सावधान रहें: यहां तक ​​कि अगर आप सफेद प्यार करते हैं, तो पूरी तरह से सफेद कपड़े मत पहनना क्योंकि आप एक आइसक्रीम आदमी की तरह दिखेगा कुछ सामान के साथ एकरसता को तोड़ें
    • कुछ न पहनें जो भौतिक स्तर पर समस्याएं पैदा कर सकता है।
    • सब कुछ जिसे आप दूसरे हाथों के स्टोर में खरीदा है, खासकर टोपी जो जूँ हो सकती हैं जब निजी स्वच्छता की बात आती है, तो कभी भी बहुत सतर्क नहीं हो सकता है
    • ऑनलाइन खुदरा विक्रेताओं के साथ झगड़ने से बचें जो वापसी का अधिकार नहीं देते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com