अपनी शैली कैसे चुनें

क्या आप परिवर्तन की आवश्यकता महसूस करते हैं? या शायद आप सोचते हैं कि आपकी शैली पर्याप्त नहीं है? यदि आपको नई शैली ढूंढने की आवश्यकता महसूस होती है, लेकिन आपको नहीं पता कि कैसे, तो लेख को पढ़ना जारी रखें।

कदम

अपनी शैली चुनें स्टेप 1 शीर्षक वाला इमेज
1
अगर आपके किसी मित्र ने एक प्यारा कपड़े पहने हैं, तो आप उससे पूछ सकते हैं कि उसने उसे खरीदा था। चारों ओर देखो और देखो कि वे कैसे दोस्तों, रिश्तेदारों, फिल्म सितारों, संगीतकारों और इतने पर पोशाक। समझने की कोशिश करें कि आप क्या पसंद करते हैं और अपनी व्यक्तिगत शैली के बारे में पसंद नहीं करते और ध्यान दें कि आप अपने नज़र में क्या जोड़ना चाहते हैं।
  • शीर्षक वाला छवि चुनें अपनी शैली चुनें चरण 2
    2
    हर ब्याज और व्यक्तिगत स्वाद लिखो अपनी व्यक्तित्व, आपकी रूचियों, आपको जो पसंद और नफरत है, खोजें आप शायद पहले से ही जानते हैं कि क्या आप रॉक संगीत या जाज, नीली जीन्स या पेंसिल स्कर्ट पसंद करते हैं, लेकिन क्या आपने कभी भी अपने हर स्वाद पर विचार किया है और यह समझा है कि यह आपकी शैली को कैसे प्रभावित करता है? एक मानसिक सूची बनाएं या कागज का एक टुकड़ा लें और एक सूची लिखें जिसमें आपके सभी जुनून और वरीयता शामिल हों, जिन्हें आप देना चाहते हैं।
  • शीर्षक वाला चित्र चुनें अपनी शैली चुनें चरण 3
    3
    अपने आप से पूछें कि आप कौन बनना चाहते हैं एक बार जब आप अपने व्यक्तिगत स्वाद की पहचान कर लेते हैं, तो संभवतः आपको यह पता चल जाएगा कि आप कौन बनना चाहते हैं हालांकि, सुनिश्चित करें कि ये विशेषताएं हैं जो आप वास्तव में चाहते हैं और उनको परिपक्व करने के लिए तैयार रहें, आपको लगता है कि उनको छोड़कर, "जीतने से"। उदाहरण के लिए, क्या आप चाहते हैं कि लोग आपको एक कलाकार, एक एथलीट, रोमांटिक या एक घुमाव पर विचार करें?
  • छवि का शीर्षक चुनें अपनी शैली चुनें चरण 4
    4
    अगर आप एक विशिष्ट व्यक्तित्व था पहनने के बारे में सोचें कि आप किस प्रकार का वस्त्र पहनेंगे कपड़ों के प्रकार पर कुछ शोध करने के लिए इंटरनेट का उपयोग करें जो आपकी अपनी शैली के लोग पहनना पसंद करते हैं। आपको जो दिखता है उसका ध्यान रखें, लेकिन रंग और कपड़े जो आप पसंद करते हैं जब तक आप अपनी पसंदों में बहुत सख्त नहीं रहना चाहते हैं, तो आपको ज़्यादा स्पोर्टी या सनकी अलमारी होने की आवश्यकता नहीं है। सामान और रंगों को आकर्षित करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें जो आप को आकर्षित करते हैं। आप अभी भी मूल होंगे।
  • अपनी शैली का चयन शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5



    पता लगाएँ कि आपके पास पहले से ही कोठरी में क्या है शायद आपके टोह्स का एक पूरा संग्रह होगा, आपके बोहेमियन या कलाकार देखने के लिए बिल्कुल सही। हो सकता है कि आपके पास एक कोठरी है जो जींस से भरा हुआ है, ताकि आप अधिक पुरानी शैली हासिल करने के लिए आंसू पड़े। नए कपड़े पर बहुत पैसा खर्च करने से पहले घर छोड़ने के लिए हमेशा सबसे अच्छा होता है
  • आपकी शैली चुनें
    6
    खरीदारी करना लक्जरी दुकानों पर जाने की आवश्यकता नहीं है जो दूसरे हाथ के कपड़े बेचते हैं, वे अच्छी तरह से करेंगे! बेशक, आप शायद कुछ ब्रांड नए परिधान चाहते हैं, लेकिन अपने बजट के आधार पर, केवल नए कपड़े खरीदने के लिए, पूरी अलमारी को नवीनीकृत करने के लिए काफी महंगा हो सकता है जब आप खरीदारी करते हैं, तो ध्यान दें कि आपका ध्यान कैसी है और आपकी नई शैली के अनुरूप है।
  • शीर्षक वाला छवि चुनें अपनी शैली चुनें चरण 7
    7
    खुद पर भरोसा कपड़े सही पोशाक पहनकर अपनी नई शैली को उजागर करके शुरू करें नए संयोजन बनाने या कपड़े बेहद मौलिक रूप से पहने जाने में सबसे पहले मुश्किल हो सकती है, लेकिन पहले आप इस कदम को लेंगे, इससे पहले कि आप अपने सौंदर्य की भावना को प्रबंधित कर सकें।
  • अपनी शैली चुनें स्टेप 8 शीर्षक वाला छवि
    8
    प्रेरणा के लिए एक इमेज एल्बम या आपके द्वारा पसंद किए जाने वाले आउटफिट या शैलियों का एक संग्रह बनाएं पत्रिकाएं, विशेष रूप से फैशन वाले, इस प्रकार के विज्ञापन ढूंढने के लिए एक शानदार टूल हैं। उनको देखकर, आप क्या पहनना चाहते हैं और कपड़े खरीदने के बारे में कुछ विचार कर सकते हैं, लेकिन यह समझने के लिए भी कि आपके सौंदर्यशास्त्र का व्यक्तिगत अर्थ क्या है
  • टिप्स

    • ऐसे कुछ पहनने से डरो मत, जो वर्तमान प्रवृत्ति से संबंधित नहीं है हकीकत में यह सामान लाने के लिए बहुत अधिक मूल है कि किसी ने कभी पहना नहीं सोचा।
    • बाहर जाने से पहले कपड़े से मेल खाने का समय ढूंढें समय के साथ यह एक बहुत तेज़ ऑपरेशन बन जाएगा क्योंकि जुड़ाव पहले से ही आपके मन में होंगे, लेकिन शुरुआत में यह आवश्यक है।
    • यदि लोग कुछ चुटकुले करते हैं, तो उनके कंधों को हिलाएं या मुस्कान के साथ कहने की कोशिश करें: "यह जिस तरह से मुझे पोशाक पसंद है" या "यह मेरी निजी शैली है, जो तुम्हारा है?"।
    • देखें कि कैसे दूसरों को कपड़े, लेकिन उन्हें नकल नहीं करते एक प्रतिलिपि शैली पूरी तरह से व्यक्तिगत कभी नहीं है!
    • यहां तक ​​कि अगर आपके जैसे कोई भी कपड़े नहीं, तो अपने कपड़े गर्व और अपने आप से आश्वस्त होना पहनें।

    चेतावनी

    • यहां तक ​​कि अगर आपको कई प्रशंसा मिलती है, तो ध्यान रखें कि आप की आलोचना की जा सकती है, खासकर अगर आपकी शैली बहुत खास है
    • किसी की शैली की खोज करना कठिन काम है, जिसमें धैर्य और प्रेरणा की आवश्यकता होती है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • इंटरनेट का उपयोग
    • अन्य कपड़े खरीदने के लिए पैसा
    • फैशन पत्रिकाएं (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com