कैसे विंटेज आधुनिक पोशाक के लिए

आधुनिक विंटेज स्टाइल केट मोस, सिनेना मिलर, पीचस गेल्डफो-का है, जो विंटेज और शहरी कपड़ों का मिश्रण है (संयुक्त राज्य में बहुत लोकप्रिय)। नीचे आपको एक आधुनिक विंटेज शैली बनाने का एक लेख मिलेगा, जिसे विंटेज प्रेरित या केवल पुरानी कहा जाता है।

सामग्री

कदम

छवि का शीर्षक प्यारा आधुनिक विंटेज चरण 1
1
एक विंटेज शैली चुनें क्या आप 1 9 20 के दशक से एक मुस्लिम लड़की की तरह दिखना चाहते हैं? कुछ करना चाहते हैं जो आपको 50 या 30 के दशक की याद दिलाता है? या शायद आप विक्टोरियन शैली पसंद करते हैं?
  • चित्र शीर्षक आधुनिक विंटेज चरण 2
    2
    बालों को या तो बहुत लंबा या बहुत छोटा करें: यह आपके द्वारा चुने गए समय पर निर्भर करता है यदि आपने `20 के लिए चुना है, तो ध्यान रखें कि हेलमेट बहुत फैशनेबल थे लेकिन उन्हें पूरी तरह से काटने के बजाय, पूरी चीजों को स्थानांतरित करने के लिए कुछ लंबी किस्में छोड़ दें। यह ठीक है भले ही आप लंबे बालों को रखना चाहते हैं। लहराए बाल लंबे बालों के लिए एक महान केश है जो आधुनिक पुराने कपड़ों के साथ बहुत सहज है। लेकिन कुछ नया करने की कोशिश करने से डरो मत! विंटेज एक अद्वितीय और हमेशा अलग शैली है
  • चित्र शीर्षक आधुनिक विंटेज चरण 3
    3
    पुरानी दुकानें या दुकानों में खरीदा कपड़े पहनें विंटेज स्टोर अधिक महंगे हैं, लेकिन जिन चीजों को आप ढूंढ रहे हैं उन्हें ढूंढना आसान है। दूसरी ओर की दुकानों में सस्ता है, लेकिन कपड़े का विस्तृत चयन किया गया है और वास्तव में आप क्या चाहते हैं, यह मुश्किल है। थोड़ा बड़े फूलों के कपड़े पहने हुए एक अच्छा विचार है, लेकिन वे बहुत कम नहीं होना चाहिए (वे घुटनों पर या थोड़ा अधिक है, लेकिन हमेशा पैरों के ऊपर नीचे होना चाहिए)। आप पुरानी शैली से प्रेरित नए उत्पादन कपड़े भी खरीद सकते हैं। नए वस्त्र आमतौर पर पिछले शैलियों की नकल करते हैं, जैसे लम्बे स्कर्ट वाले कपड़े, शर्ट से प्रेरित कपड़े, पीठ के पीछे के कपड़े या फ्लॉन्स के साथ कपड़े। नए-पुराने विंटेज कपड़े अधिक आकारों में और वास्तव में विंटेज कपड़ों की तुलना में अधिक किफायती कीमतों पर उपलब्ध हैं।
  • चित्र शीर्षक आधुनिक विंटेज चरण 4
    4
    विंटेज जैकेट या लम्बी ऊनी मोमबत्तियाँ खरीदें इन सब से ऊपर महान और बहुत आरामदायक है चमड़ा जैकेट, या नकली चमड़े, किसी भी अलमारी में एक चाहिए। यहां तक ​​कि व्यापक स्वेटर बहुत लोकप्रिय हैं, खासकर यदि आप अतीत से प्रेरित एक और गंदी शैली प्राप्त करना चाहते हैं। इसके अलावा, वे अन्य समान टुकड़ों के साथ संयोजन करने के लिए शानदार हैं।
  • इमेज का शीर्षक प्यारा आधुनिक विंटेज चरण 5
    5
    वह एक प्राचीन स्वाद के साथ हारों को पहनता है। मोती का हार (असली मोती बहुत खर्च होता है, लेकिन आप नकली मोती भी खरीद सकते हैं), स्वर्ण पदक, या शीर्ष पर अधिक से अधिक गर्दन वाले हार उत्कृष्ट उदाहरण हैं। अधिक विचारों को देखने के लिए "पुरानी पोशाक आभूषण" Google पर



  • चित्र शीर्षक आधुनिक विंटेज चरण 6
    6
    जूते चुनें जूते आधुनिक होना चाहिए: उच्च ऊँची एड़ी के जूते, लेस या सैंडल के साथ जूते का प्रयास करें ऑक्सफ़ोर्ड एक बहुत अच्छा विकल्प है, और वे कपड़ों की कई शैलियों के साथ अच्छी तरह से चलते हैं - दोष यह है कि आम तौर पर उन्हें अधिक लागतें
  • चित्र शीर्षक आधुनिक विंटेज चरण 7
    7
    पेटीकोट पहनें पेटीकोट सचमुच बहुत ही विंटेज हैं सुनिश्चित करें कि आप जो भी पहनते हैं वह आपके शरीर को फिट बैठता है और आपको सहज महसूस करता है! एक लंबे स्वेटर और एक चमड़े की जैकेट को जोड़ना और जूते या उभयचर पहनना यदि जूते पहनने के लिए बहुत गर्म है, तो ऑक्सफोर्ड या समान मॉडल पहनें।
  • इमेज का शीर्षक प्यारा आधुनिक विंटेज चरण 8
    8
    वह उच्च वाइस्ड स्कर्ट पहनते हैं वे वास्तव में दुर्जेय हैं: वे पुराने कपड़ों में बहुत लोकप्रिय हैं, और वे हमेशा आसपास बेचे जाते हैं। वे शरीर को अच्छी तरह से अनुकूल करते हैं और कई शीर्ष के साथ गठबंधन करते हैं, तो उनमें से बहुत से मिलता है!
  • चित्र शीर्षक आधुनिक विंटेज चरण 9
    9
    मोज़े और लेगिनें जोड़ें लंबे कपड़े और स्वेटर के साथ उन्हें मैच, या एक और विशेष रूप प्राप्त करने के लिए शॉर्ट्स के तहत उन्हें पहनना। यह रंग या कपड़े से कोई फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन हमेशा अपने कपड़ों के साथ मैच की कोशिश करो। उन सामग्रियों में खरीदें जो गर्म और ठंडे समय दोनों के लिए अच्छी तरह से चलते हैं, इसलिए उन्हें पूरे वर्ष के दौर में पहनना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक आधुनिक विंटेज चरण 10
    10
    मैक्सी कपड़े और मैक्सी शर्ट (टखने या पैरों तक लंबा) की कोशिश करें। वे बहुत लोकप्रिय हैं और गर्मियों के लिए बहुत अच्छा विकल्प हैं उन्हें विशेष जैकेट, सैंडल और बाल बैंड के साथ एक शानदार गर्मियों की पुरानी शैली के लिए मेल करें!
  • टिप्स

    • दूसरी ओर की दुकानों में खरीदारी करने से आपको कम कीमत मिलती है और पर्यावरण की रक्षा में भी मदद मिलती है।
    • अलग-अलग और यहां तक ​​कि आधुनिक युग की शैलियों से कपड़े और सहायक उपकरण मिश्रण करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें अपने व्यक्तिगत स्टाइलिस्ट बनो!
    • अपने माता-पिता या दादा दादी से पुरानी कपड़े और सहायक उपकरण ढूंढें: अतीत में जो कपड़ों को उन्होंने पसंद किया था उन्हें खोजने में बहुत कुछ है और जो अब अलमारी में तब्दील हो गए हैं!
    • स्कीनी जींस आवश्यक हैं वे आधुनिक पृष्ठभूमि हैं, जिस पर अधिक व्यापक पुराने टी-शर्ट और सहायक उपकरण शामिल हैं।
    • आप अपनी मूर्ति से प्रेरणा प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन निजी स्पर्श रखें: आपके द्वारा पसंद किए गए विवरण जोड़ें और जो आपको विशेष महसूस करते हैं
    • आप को प्रेरित करने के लिए पुराने फोटो देखें देखें कि लोग तस्वीरों में कैसे कपड़े पहने हैं और अपने कपड़ों से तत्व लेते हैं - चाहे वह फहराता शर्ट, ड्रेसिंग के लिए इस्तेमाल की जाने वाली शर्ट, या घंटी के नीचे भी। बस सुनिश्चित करें कि आप उन्हें पूरी तरह से प्रतिलिपि न करें: फिर भी, किसी भी आधुनिक मोड़ के लिए देखो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com