कैसे एक स्नैपबुक पहनें

स्नैपबैक 90 के दशक के आसपास पैदा हुए थे। वे मानक बेसबॉल कैप की तरह दिखते हैं, अगर आकार समायोजित करने के लिए पीठ पर प्लास्टिक बैंड के लिए नहीं। स्नैपबैक किया गया है और अभी भी हिप-हॉप संस्कृति का प्रतीक है, लेकिन उनके मूल को श्रद्धांजलि देने के लिए उन्हें भी पहना जा सकता है।

कदम

भाग 1

स्नैपबुक चुनें
छवि शीर्षक वाला एक चित्रपैकेज करें चरण 1
1
एक स्नैपबैक चुनें जो आपको कुछ भेज देगा। इसे रंग के लिए चुनें या क्योंकि यह फैशन से बाहर निकलता है, यह तुरंत आपको उस व्यक्ति की तरह दिखता है जो खुद को हवा देता है। यहां तक ​​कि अगर आप खेल में वास्तव में दिलचस्पी नहीं रखते हैं, तो आप अपने स्थानीय टीम के स्नैपबैक को अपने शहर में एक निश्चित अटैचमेंट दिखा सकते हैं। उसी तरह, यदि आपकी पसंदीदा टीम आपके शहर नहीं है, तो आप निश्चित रूप से इसके स्नैपबैक पहनकर वफादार रह सकते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला एक चित्रपैकेज करें चरण 2
    2
    रंग और शैली पर ध्यान दें यहां तक ​​कि अगर आपके लिए विशेष अर्थ का स्नैपबैक चुनना सर्वोत्तम विकल्प हो सकता है, तो कुछ ऐसे मामले हैं जहां आपको रंग और एक निश्चित शैली चुननी होगी। उदाहरण के लिए, यदि आप एक से अधिक टीम के लिए टीफ़ी हैं या यदि आपकी टीम के टोकेट कई अलग-अलग रंगों में मौजूद हैं, तो उस रंग का चयन करें जो आपकी अलमारी से बेहतर मेल खाता है। आप यह भी चुन सकते हैं कि किस प्रकार का लोगो आपके व्यक्तित्व के लिए सर्वोत्तम अनुकूल है
  • छवि शीर्षक वाला चित्र जो एक स्नैपबुक चरण 3 है
    3
    एक शैली के बीच चुनें "विंटेज" और एक "आधुनिक"। विंटेज स्नैपबैक में कम हड़ताली लोगो और शैलियों हैं, और सिर में अच्छी तरह फिट होने के लिए बनाई गई हैं। कई आधुनिक स्नैपबैक, किशोरों द्वारा कुछ भी अधिक पहना जाता है, व्यापक होते हैं और आकर्षक लोगो और आकर्षक रंग होते हैं। कुछ आधुनिक स्नैपबैक में भी लोगो के लोगो हैं। यदि आप अधिक क्लासिक स्नैपबैक चाहते हैं, तो इसे कम विशिष्ट चुनें एक और आधुनिक शैली के लिए, हालांकि, एक आकर्षक एक ले लो
  • भाग 2

    समायोजित करें और स्नैपबैक पहनें
    छवि शीर्षक वाला चित्र जो एक स्नैपबुक चरण 4 है
    1
    टोपी को आगे का सामना करना पड़ने वाला टोपी पहनें एक स्नैपबैक पहनने का सबसे सामान्य और क्लासिक तरीका यही है कि इसके लिए क्या डिज़ाइन किया गया था। टोपी को टोपी के साथ रखो, ताकि आप चेहरे पर छाया बना सकें। स्नैपबैक को समायोजित किया जाना चाहिए ताकि इसे आपके सिर पर मजबूती से रखा गया हो, ताकि वह आगे और पीछे न जाए और ऐसे तरीके से रखा जाना चाहिए कि आंतरिक शीर्ष आपके सिर को छूता है, उसे सपाट रखता है
  • चित्र शीर्षक वाला एक पनरोक चरण 5
    2
    थोड़ा टोपी झुकाएं टोपी को बारी बारी से इतना है कि टोपी का छज्जा एक तरफ झुका हुआ है, माथे से दूर है, लेकिन पूरी तरह से सिर की ओर नहीं बदल गया है अपने सिर से उठाए हुए थोड़ा `उठाओ, आगे या पीछे पूरी तरह से नीचे खींचने के बिना, जो अभी भी सामने की तुलना में थोड़ा ऊपर उठाया जाएगा। बैंड को समायोजित करें जिससे कि टोपी पर्याप्त तंग आये न हो।
  • यदि आपके पास लंबे बालों हैं, तो टोपी रखने के लिए कपड़ेपिनों का इस्तेमाल करना उचित है।
  • एक शीर्षक तस्वीर जो कि एक स्नैपबुक चरण 6
    3
    पीछे की ओर टोपी बारी यह संभवतः स्नैपबैक पहनने का सबसे कम लोकप्रिय तरीका है और यदि आप हिप-हॉप शैली में पोशाक करते हैं तो यह केवल समझ में आता है। स्नैपबैक टोपीर को बदल दिया जाना चाहिए ताकि यह आपके सिर के पीछे से निकल जाए और बैंड को माथे पर स्पष्ट रूप से दिखाई दे। आम तौर पर टोपी को कड़ा कर दिया जाता है ताकि यह अच्छी तरह से कूद हो और यह शीर्ष पर सपाट हो जाता है, लेकिन आप इसे थोड़ा उठा सकते हैं।
  • भाग 3

    लड़कों के लिए सुझाव
    चित्र शीर्षक वाला एक स्नैपबुक चरण 7
    1
    अपने आकस्मिक पहनने के लिए अंतिम स्पर्श दें सब के बाद, स्नैपबैक सिर्फ एक टोपी है और एक टोपी का कार्य सूरज से सिर और चेहरे की रक्षा करना है इस कारण से, एक स्नैपबैक टी-शर्ट और जीन्स के किसी भी संयोजन के साथ पहना जा सकता है, किसी भी अन्य आकस्मिक संयोजन। अगर आप एक औपचारिक और सुरुचिपूर्ण तरीके से तैयार हुए हैं तो स्नैपबैक्स बहुत अच्छा नहीं हैं, इसलिए यदि आप नौकरी की साक्षात्कार या किसी महत्वपूर्ण स्कूल की बैठक में जा रहे हैं, तो इसे घर पर छोड़ दें।
  • चित्र शीर्षक वाला एक स्नैपबुक चरण 8
    2



    यह स्पोर्ट्सवेयर के साथ पहनें अगर आपकी पसंदीदा टीम का स्नैपबैक है, तो इसे अपनी टी-शर्ट या स्कार्फ के साथ पहनें आप विभिन्न टीमों से कपड़े पहन सकते हैं, खासकर यदि वे अलग-अलग खेल से संबंधित टीम हैं, लेकिन आप एक ही टीम से सब कुछ पहन सकते हैं। बस इसे ज़्यादा नहीं करने के लिए सावधान रहना अपनी टीम के लोगो के साथ स्नैपबैक, जैकेट, शर्ट और जांघकों को पहनने के बजाय, केवल टोपी और अपनी पसंद का दूसरा भाग डालने के लिए सीमित।
  • छवि शीर्षक वाला चित्र एक स्नैपबुक चरण 9
    3
    शहरी-ठाठ कपड़े क्योंकि स्नैपबैक हिप-हॉप संस्कृति का हिस्सा हैं, इसलिए आप उन्हें इस शैली के अन्य कपड़ों के साथ पहन सकते हैं। ब्रांडों के लिए खोजें "शहरी" और बागी (हिप-हॉप पसीने वाले) और बड़े आकार के सफ़ेद शर्ट्स जैसे ढीले वस्त्र पहनते हैं। स्नीकर्स की एक अच्छी जोड़ी आवश्यक है सोना चेन और अन्य इसी तरह के सामान अपने देखो पूरा कर सकते हैं। हालांकि, अगर शहरी शैली आपके लिए नहीं है या आप के लिए नया है, तो सरल पर रहें या आपको बहुत भारी दिखाई देगा।
  • एक शीर्षक के साथ चित्र देखें जो कि एक स्नैपबुक चरण 10 है
    4
    90 के दशक में विंक्स सब के बाद, स्नैपबैक उन वर्षों में पैदा हुए थे। हल्के जीन्स और डेनिम जैकेट के साथ एक आकर्षक स्नैपबैक पहनें या अनमाइड शैली पर जाएं "ग्रंज", पहना जीन की एक जोड़ी के ऊपर पहने एक चेक शर्ट के साथ। स्नैज़ी स्नीकर्स के साथ कम से कम अपने स्नैपबैक के रूप में देखो पूरा करें
  • भाग 4

    लड़कियों के लिए सुझाव
    छवि शीर्षक वाला चित्र जो एक स्नैपबुक चरण 11 है
    1
    रंगों का मिलान करें लड़कियां फैशन के नाम पर एक स्पोर्ट्स टीम के प्रति समर्पण के नियमों की अनदेखी कर सकती हैं। एक स्नैपबैक पहनें जैसे आप किसी भी अन्य सहायक, शायद एक विशेष रंग जो आपके परिधान को अन्यथा भूरे और सपाट शैली में रंग के स्पर्श को जोड़ने या जोड़ने में सक्षम बनाता है। हालांकि, एक रंग नहीं पहनने की कोशिश करें, क्योंकि यह कम से कम फैशन, बहुत भूरे, भूरा, काले या सफेद के साथ ड्रेसिंग के रूप में है।
  • छवि शीर्षक वाला चित्र जो एक स्नैपबुक चरण 12 है
    2
    आरामदायक पर बने रहें लड़कों के लिए, लड़कियों को केवल आकस्मिक पहनने पर स्नैपबैक का इस्तेमाल करना चाहिए। प्रिंट, खेल या एक रंग वाले टी-शर्ट, एक अच्छा आधार है, जहां से शुरू करना है। शर्ट भी, लेकिन प्रदान की गई है कि वे बहुत परिष्कृत सामग्री नहीं हैं और ये कि वे जींस की एक जोड़ी के साथ जोड़ रहे हैं स्नीकर्स, कुछ मामलों में, अत्यधिक की सिफारिश की है!
  • चित्र शीर्षक वाला एक तस्वीर 13 कदम
    3
    एक चोटी बनाओ यदि आपके पास लंबे बालों हैं, तो स्नैपबैक पहनने का एक अच्छा तरीका है कि आप को टोपी की स्थिति समायोजित कर सकते हैं। यदि आप एक तरफ चोटी डालते हैं, तो सुनिश्चित करें कि पीठ के उद्घाटन को चोटी पर गिरता है। यदि आप इसके बजाय दो तरफ ब्रैड्स करते हैं, तो टोपी को आगे का सामना करना पड़ने वाला टोपी डालकर और कम से कम ब्राइड्स को स्नैपबैक ओवरलैप न करने दें।
  • छवि शीर्षक वाला एक पहनावा एक स्नैपबुक चरण 14
    4
    एक सरल कतार बनाएं पूंछ आरामदायक, क्लासिक और स्पोर्टी है, इसलिए यह एक स्नैपबैक की स्पोर्टी शैली के साथ अच्छी तरह से चला जाता है। एक अच्छी उच्च पूंछ बनाएं और आगे के टोपी के टोपी का छज्जा रखें। बेहतर और अधिक आरामदायक देखने के लिए वापस स्लॉट के माध्यम से पूंछ को पास करें।
  • चित्र शीर्षक वाला एक पनरोक चरण 15
    5
    अपने बाल ढीले रखें यदि आपके पास छोटे बाल के माध्यम से है, तो आप उन्हें छोड़ सकते हैं, स्नैपबैक पहन सकते हैं और कोई भी निराश नहीं होगा। आप लंबे बालों के बालों में बाल ढंके हुए पहन सकते हैं, लेकिन यह बहुत आम नहीं है। यदि आपके पास लंबे बालों हैं और आप उनसे टाई नहीं करते हैं, तो उन्हें अधिक जीवंत देखने के लिए लहराती या थोड़ा घुंघराले बनाने की संभावना पर विचार करें।
  • टिप्स

    • अपने स्नैपबैक को अनुकूलित करने से बचें अपने कपड़ों के किसी भी हिस्से पर अपना नाम या हस्ताक्षर होने से आप को आप से भरा लगना पड़ेगा, और यह तब भी लागू होता है जब आप एक मशहूर खिलाड़ी, एक हिप-हॉप स्टार हो या यदि आप केवल पड़ोस वाले बच्चे हैं आपके नाम के साथ एक निजी स्नैपबैक होने से निश्चित रूप से आप की तरफ आकर्षित हो जाएंगे, लेकिन सभी अनुकूल नहीं हो सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com