Snapchat Play फ़ंक्शन का उपयोग कैसे करें

स्नैपचैट मोबाइल डिवाइस और कंप्यूटर के लिए एक त्वरित संदेश सेवा है, जो साधारण टेक्स्ट का उपयोग करने वाले सामान्य अनुप्रयोगों के विपरीत छवियों और लघु फिल्मों को भेजने की अनुमति देता है Snapchat की मुख्य विशेषता इस तथ्य से दी जाती है कि आप स्थायी रूप से हटाए जाने से पहले, केवल सीमित अवधि के लिए प्राप्त छवियों या वीडियो को देख सकते हैं। सौभाग्य से, समारोह शुरू किया गया था "खेलना", जो आपको प्राप्त स्नैप को दूसरी बार देखने की अनुमति देता है स्नैपचैट संस्करण 9.29.3.0 आपको सभी प्राप्त स्नैपबैक को फिर से देखने की अनुमति देता है।

सामग्री

कदम

रिचाल एक स्नैपचैट चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
उपलब्ध नवीनतम संस्करण में Snapchat ऐप अपडेट करें यदि आपने आखिरी स्नैपचैट प्रोग्राम को अपडेट किया था, तो आपने बहुत समय बिताया है, जांचें कि आपके डिवाइस से जुड़े स्टोर का उपयोग करते हुए ऐप का नया संस्करण उपलब्ध है या नहीं। Snapchat (9.2 9 .3.3) के नवीनतम संस्करणों में से एक ने फ़ंक्शन को बदल दिया है "खेलना" उपयोगकर्ता को दूसरी बार देखने के लिए अनुमति देने के लिए, पिछली सीमा को प्रभावी रूप से नष्ट कर दिया गया, जिसने यह विचार किया कि यह फ़ंक्शन केवल एक दिन में एक बार इस्तेमाल किया जा सकता है। यह एक कट्टरपंथी परिवर्तन है, क्योंकि फ़ंक्शन अब इस्तेमाल किया जा सकता है "खेलना" प्रत्येक तस्वीर प्राप्त करने के लिए
  • अतीत में, स्नैपचैट ने कई बार फ़ंक्शन का उपयोग करने की संभावना खरीदने का अवसर पेश किया था "खेलना", एक विकल्प जो अब उपलब्ध नहीं है यदि आपके पास अभी भी देवता हैं "क्रेडिट" कार्यक्षमता से संबंधित "खेलना", आप उन्हें थकावट तक उपयोग करना जारी रख सकते हैं, लेकिन अब आप नए लोगों को नहीं खरीद सकते हैं
  • रिचाल एक स्नैपचैट चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक प्राप्त तस्वीर देखें इससे पहले कि आप फ़ंक्शन का लाभ उठा सकें "खेलना", आप स्नैप को देखने की जरूरत है जैसे आप सामान्य रूप से करते हैं ऐसा करने के लिए, तस्वीर को देखने के लिए आइकन स्पर्श करें
  • यदि आपने एक एकल व्यक्ति से कई स्नैपशॉट प्राप्त किए हैं जो आपने अभी तक नहीं देखा है, तो आप उन्हें सभी लगातार खेला देखेंगे, इसलिए फ़ंक्शन काम करेगा "खेलना" यह आपको दूसरे के बाद दूसरी बार एक के लिए उन सभी को देखने की अनुमति देगा।
  • एक स्नैपचैट चरण 3 को फिर से चलाएं
    3
    स्नैप देखने के बाद, मुख्य एप्लिकेशन स्क्रीन पर वापस न जाएं। समारोह का शोषण करने की संभावना "खेलना" यह पहली विज़ुअलाइजेशन पूरा करने के बाद ही आपको दिया जाता है। यदि आप ऐप के मुख्य स्क्रीन (कैमरा फ्रेमन से संबंधित) पर वापस आते हैं, तो आप सवाल में स्नैप पर फिर से देखने का मौका खो देंगे।



  • रिचाल एक स्नैपचैट चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    फ़ंक्शन का उपयोग करने में सक्षम होने के लिए "खेलना", स्नैप जिसे आप अभी देख रहे हैं को दबाए रखें इच्छित तस्वीर को फिर से अनदेखी संदेश के रूप में सिग्नल किया जाएगा और शब्दों को प्रदर्शित किया जाएगा "देखने के लिए टैप करें"।
  • जब अपग्रेड के बाद पहली बार इस प्रक्रिया को निष्पादित करते हैं, तो एक पॉप-अप विंडो आपके पास चुने हुए स्नैप पर फिर से देखने की इच्छा की पुष्टि करने के लिए कहती है।
  • यदि आपको कई स्नैप्स मिले हैं, लेकिन फ़ंक्शन का उपयोग करने की आवश्यकता है "खेलना" केवल समूह के भीतर एक संदेश के लिए, चैट स्क्रीन को दिखाने के लिए स्नैप को स्वाइप करें इस बिंदु पर, उस तस्वीर को दबाकर रखें जिसे आप फिर से देखना चाहते हैं। याद रखें कि आप फ़ंक्शन का उपयोग कर सकते हैं "खेलना" केवल नए प्राप्त स्नैपशॉट्स के लिए चैट स्क्रीन को छोड़कर या आपके इनबॉक्स में स्नैप दिखाते हुए इस सुविधा का लाभ उठाने का अवसर खो देंगे।
  • रिचाल एक स्नैपचैट चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    इसे फिर से देखने के लिए पुनः लोड किए गए स्नैप को स्पर्श करें आपको चयनित तस्वीर पूरी तरह से समीक्षा करने का अवसर दिया जाएगा। याद रखें कि यदि आप इस स्क्रीन को छोड़ देते हैं, तो आप विकल्प का लाभ उठाने का मौका खो देंगे "खेलना"।
  • एक स्नैपचैट चरण 6 में फिर से खेलना छवि शीर्षक
    6
    सुविधा का उपयोग करें "खेलना" किसी भी तस्वीर के साथ आप प्राप्त करते हैं। नए अपडेट के लिए धन्यवाद, आप प्रति दिन केवल एक का चयन करने के बजाय आपको प्राप्त होने वाले सभी संदेशों को कवर कर सकते हैं। स्नैप के प्रेषक को एक अधिसूचना प्राप्त होगी जो उसे सूचित करेंगे कि उसका संदेश दूसरी बार प्रदर्शित किया गया है।
  • टिप्स

    • यहां तक ​​कि अगर स्नैपचैट ऐप प्रेषक को एक सूचना भेजने के बिना एक स्क्रीनशॉट को चलाकर स्नैप को नहीं बचा सकता है, तो इस सीमा के समाधान हैं। हालांकि, उन्हें लागू करने का मतलब स्नैपचैट द्वारा लगाए गए सेवा के उपयोग की शर्तों का उल्लंघन करना है, जो उन्हें गलत व्यवहार मानता है। इन समाधानों में से कुछ का व्यावहारिक अनुप्रयोग भी आपको अपने आईओएस डिवाइस को जेल तोड़ने के लिए मजबूर करता है। इस बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आप परामर्श कर सकते हैं इस गाइड.
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com