Snapchat पर फिर से एक छवि कैसे प्रदर्शित करें

स्नैपचैट आईओएस और एंड्रॉइड मोबाइल उपकरणों के लिए उपलब्ध त्वरित संदेश अनुप्रयोग है I सामान्य सामाजिक नेटवर्किंग अनुप्रयोगों के विपरीत, जो सरल पाठ वाले संदेशों को भेजने की अनुमति देता है, स्नैपचैट आपको छवियों और लघु वीडियो साझा करने की अनुमति देता है। यह एक अनोखी और बहुत मनोरंजक अनुप्रयोग है, जो एक विशेष सीमा को लागू करता है: संदेश प्राप्तकर्ता (शब्दगण में कहा जाता है) "स्नैप") वास्तव में सीमित अवधि के लिए केवल एक बार उन्हें प्रदर्शित कर सकते हैं कार्यक्रम के सबसे अद्यतन संस्करणों की रिहाई के साथ, हालांकि, एक पहले से ही खुली तस्वीर की समीक्षा की संभावना पेश की गई थी। यदि आप चाहें, तो आप एक तृतीय-पक्ष ऐप भी स्थापित कर सकते हैं जो आपकी सुविधा पर परामर्श करने के लिए अभी तक पढ़े गए स्नैप को सहेजने की अनुमति नहीं देता है।

कदम

विधि 1
Play कार्यक्षमता का उपयोग करें

1
सुनिश्चित करें कि ऐप अद्यतित है अप्रैल 2016 में, सोशल नेटवर्क के प्रबंधकों ने फ़ंक्शन को अपडेट किया "खेलना" सभी प्राप्त स्नैप को दूसरी बार प्रदर्शित करने के लिए अनुमति देने के लिए इस नई सुविधा का उपयोग करने के लिए, आपको एप्लिकेशन के संस्करण 9.2 9 .3 को या बाद में एक इंस्टॉल करना होगा। फिर जांच लें कि आपके मोबाइल डिवाइस द्वारा उपयोग किए गए प्लेटफ़ॉर्म स्टोर में कौन से अपडेट उपलब्ध हैं।
  • 2
    आपके द्वारा प्राप्त स्नैप को खोलें आप किसी भी स्नैप को पुनः प्राप्त कर सकते हैं, इसलिए आप सामान्य रूप से संदेश खोलकर शुरू करें
  • 3
    स्नैप को देखने के बाद आने वाले संदेश बॉक्स से बाहर निकलें न करें। आप फ़ंक्शन का उपयोग कर सकते हैं "खेलना" केवल पहली बार संदेश खोलने के तुरंत बाद अन्यथा, आप इस विकल्प को खो देंगे।
  • 4
    इस सुविधा को सक्षम करने के लिए आपके द्वारा खोले गए स्नैप को दबाए रखें "खेलना"। चुने गए संदेश को चिह्नित करने वाले आइकन को फिर से रंग दिया जाएगा और लेखन दिखाई देगा "देखने के लिए टैप करें"।
  • यदि आपको एक ही व्यक्ति से कई स्नैप्स मिले हैं, लेकिन फ़ंक्शन का उपयोग करने की आवश्यकता है "खेलना" सिर्फ समूह के भीतर एक संदेश के लिए, चैट विंडो प्रदर्शित करने के लिए स्क्रीन को स्वाइप करें इस बिंदु पर, उस तस्वीर को दबाकर रखें जिसे आप फिर से देखना चाहते हैं।
  • 5
    सुविधा का लाभ लेने के लिए अपनी रुचि के स्नैप को फिर से स्पर्श करें "खेलना"। इस सुविधा को सक्षम करने के बाद, दूसरी बार स्नैप की सामग्री को देखने में सक्षम होने के लिए, आपको बस इसे फिर से चुनना होगा। सुनिश्चित करें कि आप फ़ंक्शन को सक्रिय करने के बाद आवेदन को बंद नहीं करते हैं "खेलना", अन्यथा आप इस विकल्प का लाभ उठाने का मौका खो देंगे।
  • 6
    आप दूसरी तस्वीर वापस प्राप्त कर सकते हैं। आप प्राप्त किसी भी संदेश के लिए पिछले चरणों में वर्णित प्रक्रिया का उपयोग कर सकते हैं। अब फ़ंक्शन का उपयोग करें "खेलना" यह प्रति दिन एक तस्वीर तक सीमित नहीं है।
  • विधि 2
    स्नैप को बचाने के लिए एक एप्लिकेशन का उपयोग करें (एंड्रॉइड सिस्टम्स)

    1
    अपने Android डिवाइस पर सेटिंग ऐप तक पहुंचें अपने स्मार्टफ़ोन या टैबलेट पर आपको प्राप्त सभी स्नैप को बचाने के लिए, आप बाज़ार में कई तृतीय-पक्ष ऐप्स में से एक का उपयोग कर सकते हैं। इस तरह आप जितनी चाहें उतनी बार उनसे परामर्श कर सकते हैं। इन एप्लिकेशन को Google Play Store द्वारा आधिकारिक तौर पर वितरित नहीं किया जाता है क्योंकि वे स्नैपचैट द्वारा प्रदत्त सेवाओं का उपयोग करने के लिए अनुबंध के नियमों का उल्लंघन करते हैं। आप अन्य स्रोतों के माध्यम से उन्हें डाउनलोड और स्थापित कर सकते हैं, लेकिन ऐसा करने के लिए आपको पहले अपने एंड्रॉइड डिवाइस की इस सुविधा को सक्षम करना होगा।
  • 2
    आइटम को चुनें "सुरक्षा". आपको सुरक्षा सेटिंग्स से संबंधित अपने एंड्रॉइड डिवाइस के मेनू पर निर्देशित किया जाएगा।
  • 3
    कार्यक्षमता को सक्षम करें "अज्ञात स्रोत". यह एक चेक बटन या सक्रिय करने के लिए एक कर्सर की विशेषता हो सकती है। एक संदेश आपको चेतावनी देने के लिए दिखाई देगा कि अज्ञात स्रोतों से इंस्टॉल किए जाने वाले ऐप्स को जोखिम का सामना कर सकते हैं। आगे बढ़ने के लिए अपनी इच्छा की पुष्टि करें
  • 4
    अपने एंड्रॉइड डिवाइस के इंटरनेट ब्राउज़र को प्रारंभ करें, फिर कैस्पर वेबसाइट पर लॉग इन करें। कैस्पर एक ऐप है जो आपको स्थानीय रूप से सभी स्नैप को सहेजने की अनुमति देता है जो प्रेषक को कोई सूचना नहीं भेजते हैं। काम करने के लिए, कैस्पर को रूट के रूप में सिस्टम तक पहुंच की आवश्यकता नहीं होती है।
  • वेब पेज पर जाएं apkmirror.com/apk/casper-io/ अपने ब्राउज़र का उपयोग करना वर्तमान में, कैस्पर वेबसाइट एप्लिकेशन इंस्टॉलेशन फ़ाइल को डाउनलोड करने की अनुमति नहीं देती है - इसके विपरीत, एपीके मिरर साइट इसकी अनुमति देती है और यह एक सुरक्षित और विश्वसनीय स्रोत है जहां परियोजना डेवलपर्स नए संस्करणों को सीधे प्रकाशित करते हैं
  • 5
    चिह्न का चयन करें "डाउनलोड" कैस्पर के नवीनतम उपलब्ध संस्करण के बगल में इसके बाद, आपको बटन दबाए जाने की आवश्यकता होगी "डाउनलोड" डाटा ट्रांसफर शुरू करने के लिए प्रोग्राम का नवीनतम उपलब्ध संस्करण डाउनलोड करना सुनिश्चित करें - पिछले किसी का उपयोग करके वास्तव में आपके स्नैपैचट खाते को अवरुद्ध कर सकते हैं। अनुरोध किया जाने पर, फ़ाइल को डाउनलोड करने की आपकी इच्छा की पुष्टि करें।
  • 6
    बस डाउनलोड की गई एपीके फ़ाइल को स्थापित करें। आप डाउनलोड पूरा करने की अधिसूचना का चयन करके इंस्टॉलेशन शुरू कर सकते हैं जो फ़ाइल को सहेजी जाने पर एंड्रॉइड सूचना बार में दिखाई देगी। वैकल्पिक रूप से, आप फ़ोल्डर में एपीके फ़ाइल आइकन को टैप कर सकते हैं "डाउनलोड"। इसके अलावा, स्थापना के साथ आगे बढ़ने की आपकी इच्छा की पुष्टि करें।
  • 7
    कैस्पर चलाने से पहले, एक नया Google खाता बनाएं। Snapchat फ़ाइलों तक पहुंचने के लिए, कैस्पर के ऐप को आपके Google खाते से लॉगिन जानकारी की आवश्यकता होती है। वे समान डेवलपर्स हैं, एप्लिकेशन के रूप में जो एक नई Google प्रोफ़ाइल बनाने की सलाह देते हैं, इसलिए आपको अपने वास्तविक खाते के बारे में एक्सेस या जानकारी खोने के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। आपको अपने एंड्रॉइड डिवाइस से जुड़ी एक समान Google खाते का उपयोग करने की ज़रूरत नहीं है
  • परामर्श करना इस अनुच्छेद एक नई Google प्रोफाइल कैसे जल्दी और आसानी से बनाने के बारे में जानने के लिए
  • 8
    कैस्पर ऐप लॉन्च करें स्थापना के अंत में, रिश्तेदार आइकन पैनल के अंदर उपलब्ध होगा "आवेदन"।
  • 9



    अपने Snapchat खाते में प्रवेश करें और नई Google प्रोफ़ाइल जैसे ही आप कैस्पर के ऐप को शुरु करते हैं, आपको अपने स्नैपचैट और Google प्रोफ़ाइल से संबंधित लॉगिन जानकारी प्रदान करने के लिए कहा जाएगा। स्नैपचैट खाते का लॉगिन क्रेडेंशियल्स का उपयोग करें जिसे आप सामान्य रूप से उपयोग करते हैं, जबकि Google प्रोफ़ाइल आपके द्वारा बनाए गए एक का उपयोग करता है
  • 10
    उस तस्वीर को ढूंढें, जिसे आप सहेजना चाहते हैं प्रवेश करने के बाद, आपको अंतिम प्राप्त संदेशों की पूरी सूची स्क्रीन पर दिखाई देगी। यदि आप को देखना चाहते हैं "कहानियां", प्राप्त संदेशों के बजाय, बटन दबाएं "☰" मुख्य मेनू तक पहुंचने के लिए
  • 11
    अपने डिवाइस पर इसे सहेजने के लिए एक तस्वीर टैप करें इस तरह यह जब भी आप चाहते हैं देखने के लिए उपलब्ध होगा।
  • 12
    उस तस्वीर को टैप करें जिसे आपने अभी खोलने के लिए डाउनलोड किया है। प्रासंगिक सामग्री प्रदर्शित की जाएगी, लेकिन समय सीमा के साथ नहीं।
  • 13
    अपने डिवाइस पर संदेश को बचाने के लिए, बटन दबाएं "सहेजें"। संदेश को खोलने के बाद, आप में रुचि रखते हैं, आपको बटन दिखाई देगा "सहेजें" स्क्रीन के शीर्ष पर यह एक बटन के समान है "डाउनलोड"। इसे दबाकर स्थानीय रूप से प्रदर्शित संदेश को बचाया जाएगा, ताकि आप जितनी चाहें उतने जितनी चाहें उसे प्रेषक को कोई सूचना न भेजें।
  • 14
    सहेजें स्नैपशॉट खोजें ऐसा करने के लिए, बटन दबाएं "☰" कैस्पर ऐप का, फिर आइटम चुनें "सहेजे गए तस्वीरें"। वैकल्पिक रूप से, आप फ़ोल्डर को एक्सेस कर सकते हैं io.casper.android आपके डिवाइस की, जिसमें आपको निर्देशिका मिलेगी "सहेजे गए तस्वीरें"। सहेजी गई छवियों और वीडियो के साथ आप जो भी चाहें कर सकते हैं।
  • विधि 3
    स्नैप को बचाने के लिए एक ट्वीक का उपयोग करें (जेल तोड़ने के साथ आईओएस सिस्टम)

    1
    अपने iPhone जेल तोड़ो अपने आईओएस डिवाइस पर सहेजने की संभावना रखने के लिए आपको प्राप्त होने वाले स्नैपशॉट्स को और कई बार देख सकते हैं, आपको उन्हें जेल तोड़ना होगा। यह परिवर्तन आपको एक ट्वीक स्थापित करने की अनुमति देता है जो प्रेषक को एक सूचना भेज दिए बिना प्राप्त स्नैप को बचा सकता है। जेल तोड़ो एक जोखिम भरा प्रक्रिया है और, आपके डिवाइस के आईओएस ऑपरेटिंग सिस्टम के संस्करण के आधार पर, यह भी लागू करना असंभव हो सकता है।
    • परामर्श करना इस अनुच्छेद कैसे अपने iPhone jailbreak करने के बारे में अधिक जानकारी के लिए
    • शब्दजाल में मैं "tweak" वे छोटे प्रोग्राम हैं जो एक iPhone पर स्थापित किया जा सकता है जो कि भागने के द्वारा संशोधित होता है और इन्हें अनुप्रयोगों और ऑपरेटिंग सिस्टम की कॉन्फ़िगरेशन सेटिंग्स में परिवर्तन करने के लिए उपयोग किया जाता है। उदाहरण के लिए, इस प्रक्रिया के साथ स्थापित किया जा सकता है कि tweak एक अलग एप स्थापित करने के बजाय, अतिरिक्त विकल्प आधिकारिक स्नैपचैट अनुप्रयोग में डालता है
  • 2
    Cydia प्रारंभ करें भागने की प्रक्रिया के अंत में, Snapchat app tweak को खोजने और स्थापित करने के लिए Cydia को प्रारंभ करें। Cydia IOS सिस्टम के लिए स्थापना पैकेज के प्रबंधक हैं जो कि जेलब्रेक हो चुके हैं और उपलब्ध सभी बदलावों और ऐप की स्थापना का प्रबंधन करने में सक्षम हैं।
  • 3
    कार्ड तक पहुंचें "खोज" मेनू का इस तरह आप Cydia खोज इंजन का उपयोग कर सकते हैं।
  • 4
    कीवर्ड का उपयोग करके Cydia के भीतर एक खोज करें "प्रेत"। Snapchat पर प्राप्त संदेशों को सहेजने के लिए यह सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया गया ट्वीक है। यह आईओएस 9 के सभी संस्करणों के साथ संगत है। फैंटम द्वारा विकसित किया गया है "CokePokes"।
  • 5
    बटन दबाएं "स्थापित" प्रेत पेज के ऊपरी दाएं कोने में रखा इस तरह से कार्यक्रम Cydia स्थापना कतार में डाला जाएगा।
  • 6
    बटन दबाएं "की पुष्टि करें" स्थापना शुरू करने के लिए Cydia डाउनलोड करने और अपने डिवाइस पर प्रेत स्थापित करने के लिए आगे बढ़ना होगा। इस प्रक्रिया में केवल कुछ मिनट लग सकते हैं। समाप्त होने पर, आपके आईफोन की होम स्क्रीन रीसेट हो जाएगी।
  • 7
    Snapchat ऐप को लॉन्च करें फैंटम एप्लिकेशन स्नैपचैट ग्राफ़िकल इंटरफ़ेस के भीतर सीधे अपने नियंत्रण को जोड़ता है।
  • 8
    स्नैप खोलें जिसे आप अपने iPhone पर सहेजना चाहते हैं। स्क्रीन के निचले दाएं कोने में, आपको नया बटन दिखाई देगा "डाउनलोड"।
  • 9
    अपने संदेशों को सहेजने के लिए बटन दबाएं "डाउनलोड"। आपको चयनित स्नैप को भीतर से सहेजने के लिए कहा जाएगा "कैमरा रोल" डिवाइस का संदेश के प्रेषक को कोई भी सूचना प्राप्त नहीं होगी जो आपने अपने स्नैप को बचाया है।
  • 10
    सहेजें स्नैपशॉट खोजें सभी सहेजे गए संदेश ऐप के माध्यम से उपलब्ध होंगे "चित्र" एल्बम के अंदर आईओएस का "Snapchat"।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com