कैसे जेल तोड़ो के साथ अपने iPhone जेल तोड़ो

Jailbreaking पुराने आईओएस डिवाइस jailbreakme.com वेबसाइट के लिए बहुत आसान धन्यवाद बन गया है। न्यूनतम प्रयास के साथ अपने आईओएस डिवाइस को अनलॉक करने के लिए बस अपने वेब पेज पर जाएं। यह परिवर्तन आपको अपने आईफोन को अन्य टेलीफोन ऑपरेटरों के साथ प्रयोग करने और सभी सॉफ्टवेयर इंस्टॉल करने की अनुमति देगा। अपने आईओएस डिवाइस को भागने के लिए इस सरल गाइड में दिए गए चरणों का पालन करें।

कदम

भाग 1

जेब ब्रेकिंग से पहले
1
IOS का कौन सा संस्करण उपयोग कर रहे हैं इसका निर्धारण करें अपने डिवाइस के `होम` से संबंधित आइकन को चुनकर `सेटिंग` पैनल पर पहुंचें प्रविष्टि `जनरल` और फिर `सूचना` का चयन करें आपके द्वारा उपयोग किए जा रहे IOS का संस्करण `संस्करण` फ़ील्ड में दिखाई देगा।
  • संस्करण 4.3.3 का समर्थन नहीं करता। इसका अर्थ है कि आईफोन 4 एस, 5, आईपॉड टच 5 और आईपैड 3 मॉडल इस पद्धति के साथ संपादन योग्य नहीं होंगे। सभी पुराने डिवाइस IOS 4.3.3 या इससे पहले की संस्करण का उपयोग करते हैं।
  • नए आईओएस 5.एक्स और 6.एक्स डिवाइस पर भागने के लिए आपको विशेष कार्यक्रमों का उपयोग करना होगा। इसे पढ़ें गाइड.
  • फिलहाल आईओएस 8 पर जेल तोड़ना संभव नहीं है
  • 2
    अपने डिवाइस का बैकअप लें अपने कंप्यूटर पर आईट्यून खोलें और अपने फोन पर सभी डेटा को बचाने के लिए इसका इस्तेमाल करें। भविष्य में, आप इसे अपने डिवाइस के उचित कामकाज को पुनर्स्थापित करने के लिए उपयोग कर सकते हैं, अगर भागने की प्रक्रिया में कुछ गलत हो जाता है या यदि आप इस बदलाव के साथ सहज महसूस नहीं करते हैं।
  • 3
    अपने डिवाइस को कंप्यूटर से कनेक्ट करें आईट्यून्स विंडो में, साइडबार में `डिवाइस` से चुनें और `बैकअप अप करें` बटन दबाएं। इस तरह से सभी डेटा, संपर्क और सेटिंग्स आपके कंप्यूटर पर सहेजे जाएंगे।
  • यदि सक्रिय है तो स्क्रीन को अनलॉक करने के लिए एक्सेस कोड बंद करें। आप इसे भागने की प्रक्रिया को निष्पादित करने के बाद पुनर्स्थापित कर सकते हैं।
  • भाग 2

    प्रक्रिया शुरू करें
    1
    अपने फोन पर ब्राउज़र खोलें भागने की प्रक्रिया ब्राउज़र के माध्यम से होगी digita https://jailbreakme.com सफारी एड्रेस बार में और एंटर दबाएं।
  • 2



    सुनिश्चित करें कि आपका डिवाइस संगत है। अगर यह समर्थित नहीं है, तो यह आपके लिए ही साइट होगी (जेलीब्रेक) आपको अपने फोन के लिए भागने की असंभवता को सूचित करने के लिए। अन्यथा, `स्लाइड टू जेलब्रेक` शब्द के साथ स्क्रॉल बटन दिखाई देगा।
  • 3
    `स्लाइड टू जेलब्रेक` बार स्लाइड करें प्रक्रिया स्वचालित रूप से आवश्यक फ़ाइलों को डाउनलोड और इंस्टॉल करेगी। इस ऑपरेशन के लिए आवश्यक समय आपके कनेक्शन की गति पर विशेष रूप से निर्भर होगा। यह भी 5 मिनट या अधिक ले सकता है प्रक्रिया के अंत में, आप वीडियो पर एक संदेश देखेंगे `साइडिया को होम स्क्रीन पर जोड़ा गया है मज़े करो! ` अपने डिवाइस के `होम` पर वापस जाने के लिए `ओके` बटन दबाएं।
  • 4
    डिवाइस को पुनरारंभ करें यह कदम कड़ाई से जरूरी नहीं है, लेकिन यह किसी भी प्रक्रिया को खत्म करने में मदद कर सकता है जो कि भागने की प्रक्रिया के बाद सक्रिय रहा है।
  • 5
    Cydia में नए एप्लिकेशन खोजें आपके फोन पर इंस्टॉल किए गए एप्लिकेशन में, Cydia दिखाई देगा इस कार्यक्रम के माध्यम से आप एपल्स द्वारा आधिकारिक तौर पर प्राधिकृत नहीं किए गए अनुप्रयोगों और बदलाव को डाउनलोड कर सकते हैं, और यह कि आप बिना किसी जेल तोड़ के डिवाइस पर इंस्टॉल कर सकते हैं। Cydia के उपयोग पर कुछ जानकारी प्राप्त करने के लिए इसे पढ़ें गाइड.
  • टिप्स

    • अगर कुछ गलत हो जाता है या इंस्टॉलेशन फ़्रीज़ हो जाता है, तो हो सकता है कि आपका फ़ोन रीसेट करने के लिए पर्याप्त न हो और फिर से प्रयास करें। Jailbreakme.com खुद को स्थापित करने के लिए फिर से कोशिश करेगा लेकिन मुख्य स्क्रीन पर वापस क्रैश करेगा। इस समस्या (और कई अन्य) को हल करने के लिए एक सत्यापित विधि, फ़ैक्टरी सेटिंग का उपयोग करके फोन को रीसेट करना है। याद रखें, हालांकि, ऐसा करने से आप फोन से कुछ भी नष्ट कर देंगे।

    चेतावनी

    • याद रखें कि जेलब्रेक आपको ऐप इंस्टॉल करने की इजाजत देगा जो एप्पल द्वारा `अनुमोदित` नहीं हैं, जिसमें वायरस और मैलवेयर वाले ऐप्स शामिल हैं।
    • भागने की प्रक्रिया के परिणाम के रूप में समस्याएं हो सकती हैं यदि यह आपका मामला है, तो अपने उपकरण को पुनर्स्थापित करने के लिए iTunes बैकअप का उपयोग करें।
    • सशुल्क जेल तोड़ने वाले साइट द्वारा प्रदत्त सेवा की पेशकश करने वाली साइटों से सावधान रहें समुदाय द्वारा विकसित सभी अनुप्रयोगों को मुफ्त वितरण और उपयोग के लिए बनाया गया है।
    • टेलीफोन ऑपरेटर फोन के कुछ कार्यों पर अधिकार खरीदते हैं, उन्हें अपने लोगो के साथ चिह्नित करते हैं। यदि आप ऑपरेटर बदलते हैं तो सभी फ़ोन सुविधाएं सक्रिय नहीं हो सकतीं जोखिमों पर विचार करें, आप पैसे और विकल्प खो सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com