Jailbreak प्रदर्शन के बिना Cydia कैसे स्थापित करें

दुर्भाग्य से यह आपके डिवाइस को जेलब्रेक किए बिना असली साइडिया एप्लिकेशन को इंस्टॉल करना संभव नहीं है। इसका कारण यह है कि Cydia को आपके आईफ़ोन की सिस्टम फाइलों तक पहुंच प्राप्त होनी चाहिए और यह केवल भागने के लिए अनुमति देने का एकमात्र तरीका है। सौभाग्य से, आपके आईओएस उपकरण को जेल तोड़ने के जरिए बदलना एक अत्यंत सरल और सीधी प्रक्रिया बन गया है। यदि आप अपने iPhone पर Cydia को छोड़ने का इरादा नहीं करते हैं, तो आप एक घंटे से भी कम समय में जेलब्रेक चला सकते हैं और स्थापना पूरी कर सकते हैं।

कदम

जेलीब्रेकिंग बिना कदम Cydia शीर्षक छवि 1 कदम
1
समझें कि डिवाइस का जेलबोड Cydia के लिए एक आवश्यक ऑपरेशन क्यों है Cydia एक संशोधित iPhone पैकेज प्रबंधक है जो केवल डिवाइस पर सिस्टम फ़ाइलों तक पूर्ण पहुंच के साथ कार्य करता है। भागने के बिना Cydia पूरी तरह से बेकार है। संक्षेप में इस कारण के लिए, वर्तमान में, आईफोन के बिना इसे पहले भागने के बिना साइडिया को स्थापित करने का कोई रास्ता नहीं है। किसी भी वेब साइट या गाइड डिवाइस के भागने के बिना cydia स्थापित करने में सक्षम होने का दावा करता है कि एक घोटाला है या एक फर्जी संस्करण (कभी कभी केवल चिह्न) की स्थापना पैदा करता है। यह आलेख आपको आईओएस 8 और 9 डिवाइसेज को तुल्यकालित करने के लिए बुनियादी कदमों के माध्यम से मार्गदर्शन करेगा, जो Cydia को स्थापित करने के लिए महत्वपूर्ण कारक है।
  • जेलीब्रेकिंग बिना कदम Cydia शीर्षक छवि 2 कदम
    2
    जेलब्रेकिंग के जोखिम को समझें jailbreaking एक प्रक्रिया है जो आम तौर पर केवल अनुभवी उपयोगकर्ताओं को, जो अपने iPhone से सबसे प्राप्त करना चाहते हैं के लिए सिफारिश की है, यह संभव अनुप्रयोगों और अनुकूलन कि सामान्य रूप से एप्पल से App स्टोर से की अनुमति नहीं है स्थापित करने के लिए बनाता है। यह देखते हुए कि इन कार्यक्रमों नियंत्रण प्रक्रियाओं और चेक एप्पल अधिक नहीं होनी चाहिए, अगर गलत तरीके से इस्तेमाल किया, वे एक खराबी या यहाँ तक कि डिवाइस की कुल ब्लॉक हो सकती है। यह भी पता चला है कि जिस पर एक iPhone आप भाग गया भागने वायरस और मैलवेयर से हमलों के प्रति अधिक संवेदनशील है, हालांकि इस तरह के एक संक्रमण होने का जोखिम सीधे उपयोगकर्ता के वेब ब्राउज़िंग आदतों से संबंधित है महत्वपूर्ण है। भागने की प्रक्रिया ही, यदि सही ढंग से नहीं किया गया है, तो डिवाइस को अनुपयोगी बना सकता है, साथ ही वारंटी को अमान्य कर सकता है। इस अंतिम समस्या को हल करने के लिए, हालांकि, सहायता के लिए डिवाइस भेजने से पहले मूल फर्मवेयर को पुनर्स्थापित करने के लिए पर्याप्त है।
  • जेलीब्रेकिंग के बिना साइडिया प्राप्त करें चित्र 3 चरण
    3
    आईओएस संस्करण की जांच करें आवश्यक जेलब्रेकिंग सॉफ़्टवेयर आईओएस पर स्थापित आईओएस संस्करण पर निर्भर करता है। इस जानकारी को जानने के लिए, लॉग इन करें "सेटिंग" और आइटम का चयन करें "सामान्य"। विकल्प को स्पर्श करें "जानकारी", तो आवाज की पहचान करें "संस्करण"।
  • जेलीब्रेकिंग के बिना साइडिया प्राप्त करें शीर्षक 4 छवि चरण 4
    4
    अपने डिवाइस पर इंस्टॉल आईओएस संस्करण के आधार पर सही जेलब्रेक कार्यक्रम डाउनलोड करें। जैसा कि पहले ही उल्लेख किया गया है, आईओएस के विभिन्न संस्करणों में भागने के लिए एक अलग सॉफ़्टवेयर का उपयोग करने की आवश्यकता होती है। ये प्रोग्राम विंडोज और मैक सिस्टम दोनों के लिए उपलब्ध हैं। याद रखें कि आपको iTunes का उपयोग करने की आवश्यकता है
  • आईओएस 8.0 - 8.1: पेंगु 8 (en.8.pangu.io/)
  • आईओएस 8.1.3 - 8.4: ताइजी (taig.com/en/)
  • आईओएस 8.4.1: आईओएस के इस संस्करण को भागने के लिए वर्तमान में कोई सॉफ़्टवेयर नहीं है I
  • आईओएस 9 - 9.1: पेंगु 9 (en.pangu.io/)
  • आईओएस 9.1.1: आईओएस के इस संस्करण को भागने के लिए कोई सॉफ्टवेयर उपलब्ध नहीं है।
  • जेलीब्रेकिंग बिना कदम Cydia शीर्षक छवि 5 कदम
    5
    कंप्यूटर से आईफोन को कनेक्ट करें अपने डिवाइस को भागने के लिए, आपको इसे यूएसबी केबल के द्वारा अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करना होगा
  • जेलीब्रेकिंग बिना चरण Cydia के शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6



    अपने iPhone का पूर्ण बैकअप बनाने के लिए, iTunes का उपयोग करें यह तुम्हे आपके आईफोन को बहाल करने की अनुमति देगा यदि जेलबोड प्रक्रिया पूरी तरह से पूरा नहीं हो पाती है
  • ITunes को लॉन्च करें और प्रोग्राम विंडो के शीर्ष पर अपने iPhone आइकन का चयन करें।
  • बटन दबाएं "अब बैक अप करें" और समाप्त करने के लिए बैकअप प्रक्रिया की प्रतीक्षा करें
  • जेलीब्रेकिंग बिना चरण Cydia शीर्षक छवि 7 कदम
    7
    सुविधा बंद करें "अपना आईफोन ढूंढें" और एक सुरक्षा कोड के माध्यम से डिवाइस को अनलॉक करना। डिवाइस को जेल तोड़ने से पहले ये दो फ़ंक्शन अक्षम होनी चाहिए।
  • फ़ंक्शन को निष्क्रिय करने के लिए "अपना आईफोन ढूंढें", में लॉग इन करें "सेटिंग", आइटम का चयन करें "iCloud" और विकल्प स्विच को निष्क्रिय करें "अपना आईफोन ढूंढें"।
  • अनलॉक कोड की प्रविष्टि को निष्क्रिय करने के लिए, अनुभाग को एक्सेस करें "सामान्य" कोई "सेटिंग", तो विकल्प चुनें "कोड के साथ ब्लॉक करें"।
  • जेलीब्रेकिंग के बिना साइडिया प्राप्त करें शीर्षक स्टेप 8
    8
    मोड सक्रिय करें "विमान में उपयोग करें"। भागने के साथ आगे बढ़ने से पहले यह एक आवश्यक कदम है। मोड को सक्षम करने के लिए "विमान में उपयोग करें", आप में स्थित रिश्तेदार आइकन का चयन कर सकते हैं "नियंत्रण केंद्र" या सीधे तक पहुँच "सेटिंग"।
  • जेलीब्रेकिंग बिना कदम Cydia शीर्षक छवि 9 कदम
    9
    चुने हुए भागने कार्यक्रम को प्रारंभ करें, फिर बटन दबाएं "जेल तोड़ो" या "प्रारंभ" प्रक्रिया शुरू करने के लिए भागने के कार्यक्रम को आपकी स्क्रीन को मुख्य स्क्रीन पर सीधे दिखाना चाहिए। अपने iPhone की भागने की प्रक्रिया शुरू करने के लिए बटन दबाएं "जेल तोड़ो"।
  • यदि आप TaiG का उपयोग कर रहे हैं, तो चेक बटन को अचयनित करें "3 के सहायक"। सुनिश्चित करें कि आइटम के लिए चेक बटन "Cydia" चयनित है
  • यदि जेल तोड़ने के लिए चुने गए सॉफ़्टवेयर डिवाइस को पहचान नहीं लेता है, तो संभवतः आपको iTunes के पिछले संस्करण को इंस्टॉल करना होगा। ऐसा करने के लिए, प्रोग्राम का वर्तमान संस्करण अनइंस्टॉल करें, फिर कार्य संस्करण की स्थापना फ़ाइल डाउनलोड करें इस लिंक से. इस गाइड से परामर्श करें iTunes जैसे प्रोग्राम की स्थापना रद्द करने के बारे में अधिक जानकारी के लिए
  • जेलीब्रेकिंग के बिना साइडिया प्राप्त शीर्षक वाली छवि चरण 10
    10
    भागने की प्रक्रिया समाप्त होने की प्रतीक्षा करें। यह चरण 20-30 मिनट ले सकता है, जिसके दौरान डिवाइस कई बार पुनरारंभ करेगा। भागने के लिए इस्तेमाल किया गया कार्यक्रम स्क्रीन पर प्रगति बार दिखाएगा। इस संबंध में, चिंता न करें, अगर किसी खास प्रतिशत पर बाद में बहुत ज्यादा रहना चाहिए, तो यह पूरी तरह से सामान्य है। भागने की प्रक्रिया के दौरान आईफोन को डिस्कनेक्ट नहीं करना याद रखें, अन्यथा यह व्यर्थ हो जाने पर जोखिम पैदा कर सकता है।
  • जेयल ब्रेकिंग के बिना साइडिया प्राप्त करें शीर्षक छवि 11
    11
    भागने के अंत में Cydia शुरू होता है आदेश फाइल सिस्टम के लिए नए परिवर्तनों को लागू करने के लिए, भागने के बाद, आप अपने आइकन Cydia- लागू करने के उपकरण के मुखपृष्ठ पर दिखाई दिया हो जाएगा शुरू करने के लिए की आवश्यकता होगी। Cydia ने नए वातावरण के कॉन्फ़िगरेशन को पूरा करने के बाद, iPhone स्वचालित रूप से पुनरारंभ होगा
  • जेलीब्रेकिंग बिना चरण Cydia प्राप्त करने वाली छवि 12 कदम
    12
    कार्यों को फिर से सक्षम करें "मेरा फोन ढूंढें" और "कोड के साथ ब्लॉक करें"। जब Cydia ने उपकरण की कॉन्फ़िगरेशन प्रक्रिया को पूरा किया है, तो आप फ़ंक्शन को पुन: सक्रिय कर सकते हैं "मेरा फोन ढूंढें"। अधिक से अधिक सुरक्षा के लिए, फ़ंक्शन को भी सक्रिय करना उचित है I "कोड के साथ ब्लॉक करें"।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com