कैसे आपका आइपॉड टच जेल तोड़ो के लिए

यदि आप अपने आइपॉड को अनुकूलित करना चाहते हैं, जो सामान्य रूप से उपलब्ध नहीं हैं, तो आपको अपने डिवाइस को जेलबैक करने की आवश्यकता होगी। आईओएस ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम कर रहे डेवलपर समुदाय ने इस प्रक्रिया को अपेक्षाकृत सरल बना दिया है पहली कोशिश पर अपने आइपॉड 5.1.1 को सही ढंग से भागने के लिए इस गाइड के चरणों का पालन करें।

कदम

विधि 1

अपने आईपॉड का बैक अप लें
जेलीब्रेक आपका आइपॉड टच चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
ITunes का नवीनतम संस्करण इंस्टॉल करें आपको एक बैकअप बनाने की आवश्यकता होगी जिसे आइपॉड जेल तोड़ने के दौरान ठीक से काम नहीं करने के मामले में पुनर्प्राप्ति बिंदु के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है।
  • स्विच Iphones चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    2
    डिवाइस को अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करें आईट्यून्स प्रारंभ करें विंडो के बाईं ओर मेनू से अपना डिवाइस चुनें, फिर `अब बैक अप करें` बटन दबाएं। इस तरह से सभी डेटा, एप्लिकेशन और सेटिंग्स सहेजी जाएंगी।
  • जेलीब्रेक आपका आइपॉड टच चरण 3 शीर्षक वाला इमेज
    3
    `कोड के साथ ब्लॉक` विकल्प को बंद करें। यदि आपने अपने आइपॉड तक पहुंचने के लिए सुरक्षा कोड को सक्रिय किया है, तो आपको डिवाइस को जेलब्रेक करने की अनुमति देने के लिए इसे अक्षम करना होगा। आप इसे प्रक्रिया के अंत में पुनः सक्रिय कर सकते हैं।
  • इसके अलावा, आपको iTunes के साथ अपने डिवाइस का बैकअप लेने के लिए पासवर्ड को अक्षम करना होगा। आईट्यून्स विंडो से, `आइपॉड बैकअप एन्कोडिंग` चेकबॉक्स को अचयनित करें आपको पासवर्ड दर्ज करना होगा और फिर डिवाइस को बैकअप लेना होगा।
  • विधि 2

    अपने आईपॉड टच को जेल तोड़ो
    जेलीबैक आपका आइपॉड टच चरण 4 शीर्षक वाला छवि
    1
    ऊपर दिए गए चरणों का पालन करके अपने डिवाइस का बैक अप लें। समाप्त होने पर, आईट्यून बंद करें और अपने कंप्यूटर से डिस्कनेक्ट किए बिना अपने आइपॉड पूरी तरह से बंद करें।
    • यह प्रक्रिया आईओएस 5.1.1 ऑपरेटिंग सिस्टम से संबंधित है।
  • जेलीब्रेक आपका आइपॉड टच चरण 5 शीर्षक वाला इमेज
    2
    मुफ्त कार्यक्रम डाउनलोड करें अस्सिंथे 2 जिसके साथ आप भागने का प्रदर्शन करेंगे। प्रोग्राम शुरू करें और `जेल तोड़ो` बटन दबाएं।
  • आईएसओ 5.1.1 ऑपरेटिंग सिस्टम को जेल तोड़ने के लिए सबसे आसान कार्यक्रमों में से एक है Absinthe। प्रोग्राम का संस्करण 2.0.4 आपको `अप्रकाशित` भागने को चलाने के लिए अनुमति देता है इसका क्या मतलब यह है कि आपको आईपोड को अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करने के लिए प्रक्रिया के अंत में इसे चालू करने के लिए सक्षम नहीं होगा। वही कार्यक्रम आईओएस 5.01 के भागने को उसी प्रक्रिया के बाद भी अनुमति देता है।
  • जेलीब्रेक आपका आइपॉड टच चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    3



    डिवाइस की भागने की प्रक्रिया स्वचालित रूप से शुरू हो जाएगी। आपके आइपॉड स्क्रीन पर आने वाले सभी निर्देशों पर ध्यान दें, आपको उन्हें डीएफयू मोड सक्रिय करने के लिए चलाने की जरूरत पड़ सकती है। आपको फिर से `जेलब्रेक` बटन दबाए जाने की ज़रूरत हो सकती है।
  • जेलीब्रेक आपका आईपॉड टच, शीर्षक वाला इमेज
    4
    अपने आइपॉड के डीएफयू मोड को सक्रिय करें. डिवाइस बंद होने पर, 3 सेकंड के लिए पावर बटन को दबाकर रखें। संकेतित समय बीत जाने के बाद, `होम` बटन को पावर बटन जारी किए बिना 10 सेकंड के लिए दबाएं। फिर एक और 20 सेकंड के लिए `होम` बटन दबाए रखने के दौरान पावर बटन को रिलीज़ करें एक संदेश iTunes विंडो में प्रकट होना चाहिए कि आपको डीएफयू मोड में एक डिवाइस का पता चला है।
  • जेलीबैक आपका आइपॉड टच स्टेप 8 शीर्षक वाला इमेज
    5
    थोड़े समय के बाद, यह संदेश दिखाया जाना चाहिए कि प्रक्रिया पूरी हो गई है। आपका आइपॉड स्वचालित रूप से पुनरारंभ होगा।
  • जेलीब्रेक आपका आइपॉड टच स्टार्ट शीर्षक वाला इमेज
    6
    अपने डिवाइस के `होम` में पाया गया `लोडर` एप्लिकेशन को लॉन्च करें। `साइडिया` की डाउनलोड और स्थापना का ध्यान रखना होगा Cydia यह आपको उन सभी अनुप्रयोगों को खोज और इंस्टॉल करने की अनुमति देगा जो सामान्य रूप से एप्पल उपकरणों पर अनुमति नहीं दी जाती हैं। पढ़ना इस गाइड Cydia की सुविधाओं के अपने ज्ञान को गहरा करने के लिए
  • जेलीब्रेक आपका आइपॉड टच 10 से बढ़कर छवि
    7
    अपने आइपॉड को दूसरी बार पुनरारंभ करें रीबूट के अंत में, आपके आईपॉड टच `जेलब्रोक` `टिहेर्ड` मोड में इस्तेमाल होने के लिए तैयार हो जाएगा।
  • जेलीब्रेक आपका आईपॉड टच शीर्षक वाला इमेज
    8
    अपने आइपॉड को `अप्रकाशित` मोड में उपयोग करने के लिए, आपको `रॉकी रेकून` आवेदन को Cydia के माध्यम से डाउनलोड करना होगा यह एप्लिकेशन आपको आपके कंप्यूटर से इसे अपने कंप्यूटर से कनेक्ट किए बिना अपने डिवाइस की शक्ति के साथ आगे बढ़ने की अनुमति देगा।
  • चेतावनी

    • अपने आइपॉड की जेलब्रेक करने से आपकी वारंटी रद्द हो जाएगी। यदि आपको सेवा में अपनी डिवाइस भेजने की आवश्यकता है, तो वारंटी का लाभ उठाकर, आपको iTunes के बैकअप के माध्यम से मूल ऑपरेटिंग सिस्टम को पुनर्स्थापित करना होगा।
    • जेल तोड़ने की प्रक्रिया आपके आइपॉड को बेकार कर सकती है I जिन मामलों में ऐसा होता है वे बहुत दुर्लभ होते हैं और आम तौर पर प्रक्रिया के चरणों के गलत निष्पादन का परिणाम होता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com