आइपॉड की भूल पासवर्ड को रीसेट कैसे करें

अपने आइपॉड अब और नहीं पहुँच सकते हैं? एक आइपॉड को रीसेट करने के लिए कि आप अपना पासकोड भूल गए, इस आलेख में दिए गए चरणों का पालन करें। यह प्रक्रिया केवल कंप्यूटर के उपयोग के माध्यम से आईट्यून के साथ डिवाइस के अंतिम सिंक्रनाइज़ेशन के दौरान उपयोग की गई थी।

सामग्री

कदम

छवि खोले आइपॉड पासवर्ड चरण 1 रीसेट करें
1
आपूर्ति की गई USB केबल का उपयोग करके अपने आइपॉड को अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करें
  • रीसेट ए लॉस्ट आइपॉड पासवर्ड चरण 2
    2
    सुनिश्चित करें कि iTunes उपलब्ध नवीनतम संस्करण में अपडेट किया गया है।
  • छवि खोले आइपॉड पासवर्ड चरण 3 रीसेट करें
    3



    यदि आवश्यक हो, तो अपने डिवाइस पर सभी संगीत का बैक अप लें। आप सोच सकते हैं कि यह एक आइपॉड लॉक के साथ करना असंभव है, लेकिन यह नहीं है, एक्सेस कोड केवल डिवाइस के यूजर इंटरफेस तक पहुंच को रोकता है। डेटा एक्सेस अवरुद्ध नहीं है, न ही एक डेटा एन्क्रिप्शन सिस्टम लागू है। इसका मतलब यह है कि आप अब भी अपने कंप्यूटर का उपयोग कर अपने डेटा का उपयोग कर सकते हैं।
  • छवि खोले आइपॉड पासवर्ड चरण 4 रीसेट करें
    4
    अपने आइपॉड को पुनर्स्थापित करें. डिवाइस पर सभी डेटा मिटाकर यह प्रक्रिया फ़ैक्टरी सेटिंग्स को पुनर्स्थापित करेगी।
  • छवि खोले आइपॉड पासवर्ड चरण 5 रीसेट करें
    5
    आपके आइपॉड को फिर से सिंक्रनाइज़ करें, फिर एक नया ऐक्सेस कोड सेट करें और प्रतिलिपि किसी सुरक्षित जगह पर रखें ताकि इसे भूल न सकें!
  • चेतावनी

    • याद रखें कि `स्क्रीन लॉक` फ़ंक्शन में एक विकल्प है जो एक गलत कोड के साथ किए गए कुछ निश्चित प्रयासों के बाद मेमोरी को हटाने के लिए प्रदान करता है। हालांकि, यह विकल्प डिफ़ॉल्ट रूप से सक्रिय नहीं है, इसलिए आपको इस बारे में चिंता करने की आवश्यकता होगी, अगर आपने इसे मैन्युअल रूप से सक्रिय किया है।
    • यदि आपने गलत कोड बहुत बार दर्ज किया है तो आपको एक चेतावनी संदेश दिखाई देगा। नया पासकोड दर्ज करने का प्रयास करने से पहले इस संदेश को स्वचालित रूप से गायब होने की प्रतीक्षा करें। संदेश गायब नहीं होता है, तो आप कंप्यूटर है कि आप उसके सही मालिक साबित करने के लिए पिछले तुल्यकालन के दौरान इस्तेमाल का उपयोग कर iTunes करने के लिए अपने आइपॉड सिंक करने के लिए की आवश्यकता होगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com