कुई है से एक आइपॉड टच अनलॉक कैसे करें अपना एक्सेस कोड भूल गए

आप पहले से ही आपके वफादार आइपॉड द्वारा निभाए गए अच्छे संगीत की प्रतीक्षा कर रहे हैं, जब आप महसूस करेंगे कि इसे एक्सेस करने के लिए आपको अब कोड याद नहीं होगा। बहुत संभव संयोजन हैं, लेकिन शायद चुना हुआ कोड एक संख्या है जो आपके लिए महत्वपूर्ण है किसी भी स्थिति में, यदि आप इसे याद नहीं कर सकते हैं, तो चिंता मत करो, अपने आइपॉड को अनलॉक करने के कई तरीके हैं I चूंकि आपको बैकअप का उपयोग करना और सुविधाओं को पुनर्स्थापित करना होगा, इस रास्ते पर चलने से पहले फिर से सोचें।

कदम

विधि 1

मुख्य कंप्यूटर का उपयोग करना
1
अपने आइपॉड को कंप्यूटर से कनेक्ट करें प्राथमिक कंप्यूटर वह है जिसके साथ आपने डिवाइस का पहला सिंक्रनाइज़ेशन किया है। यह कंप्यूटर सभी डिफ़ॉल्ट फ़ाइलों और डेटा को संग्रहीत करेगा आपूर्ति की गई USB केबल का उपयोग करना कनेक्ट करें
  • 2
    आईट्यून्स प्रारंभ करें यदि आवश्यक हो, तो आगे बढ़ने से पहले सॉफ़्टवेयर अपडेट करें। यदि आपके पास कोई अपडेट है तो अपने कंप्यूटर से अपने डिवाइस को सिंक्रनाइज़ करें। सुनिश्चित करें कि आपका डिवाइस आपके कंप्यूटर द्वारा पहचाना गया है और iTunes विंडो में दिखाई देता है। इसे स्वचालित रूप से दिखना चाहिए
  • 3
    विंडो के बाईं ओर `डिवाइस` मेनू से दाएं माउस बटन के साथ, अपने आइपॉड का चयन करें। संदर्भ मेनू से आइटम `बैकअप` चुनें जो दिखाई देगा। यदि आपके पास हाल ही में बैकअप नहीं है ... याद रखें कि कई बार आपने कहा था कि जितनी जल्दी या बाद में आपको सेवा दी जाएगी! इस मामले में कोई समाधान नहीं है, पुनर्स्थापित आपके हाल के डेटा को मिटा देगा जो हमेशा के लिए खो जाएंगे। अब अपने गाने का बैक अप लें
  • आम तौर पर आईट्यून्स आपके डिवाइस का नियमित रूप से बैकअप लेने का सुझाव देते हैं, इसलिए आपको बैकअप भी हो सकता है, भले ही आप इसे नहीं जानते। जब तक आप इसे सत्यापित नहीं करते हैं तब तक चिंता न करें, आपको सभी उपलब्ध बैकअप की एक सूची दिखाई देनी चाहिए।
  • 4
    बैकअप प्रक्रिया समाप्त होने पर, `पुनर्स्थापना` बटन का चयन करें आपके डिवाइस की पुनर्स्थापना प्रक्रिया नवीनतम बैकअप के डेटा के आधार पर प्रदर्शन की जाएगी। तो फिर बैकअप से निकाली गई फ़ाइलों को खो दिया जाएगा, जो कुछ भी आप पर विश्वास नहीं करते उससे बेहतर है?
  • विधि 2

    एक गैर-सिंक्रनाइज़ कंप्यूटर का उपयोग करना
    1
    अपना डिवाइस बंद करें अब इसे अपने कंप्यूटर से कनेक्ट न करें लाल स्क्रॉल बटन दिखाई देने तक कुछ सेकंड के लिए पावर बटन दबाकर रखें, फिर पॉवर ऑफ़ बटन को स्लाइड करें। शटडाउन प्रक्रिया को पूरा करने के लिए कुछ सेकंड प्रतीक्षा करें।



  • 2
    यूएसबी केबल को कंप्यूटर पोर्ट से कनेक्ट करें। समय के लिए, केबल के दूसरे छोर को अपने आइपॉड से कनेक्ट न करें, केवल अपने कंप्यूटर पर यूएसबी पोर्ट से कनेक्ट करें।
  • 3
    अपने डिवाइस पर `होम` बटन दबाए रखने के दौरान, इसे यूएसबी केबल से कनेक्ट करें आपके आइपॉड को हल्का होना चाहिए, `होम` बटन को रिलीज़ न करें
  • 4
    `होम` कुंजी को तब तक दबाए रखें जब तक कि स्क्रीन पर iTunes कनेक्शन आइकन दिखाई नहीं दे रहा है। इस बिंदु पर, आप `होम` बटन को छोड़ सकते हैं आपके अंगूठे का काम खत्म हो जाएगा।
  • 5
    अपनी कंप्यूटर स्क्रीन पर देखें आईट्यून्स आपको सूचित करेंगे कि आपने अभी पुनर्प्राप्ति मोड में एक डिवाइस का पता लगाया है। `ओके` बटन का चयन करें और फिर `पुनर्स्थापना` बटन दबाएं।
  • यह प्रक्रिया कारखाना सेटिंग्स को पुनर्स्थापित करके डिवाइस में मौजूद सभी डेटा को मिटा देगा। दुर्भाग्य से, जिस कंप्यूटर के साथ आइपॉड पहली बार सिंक्रनाइज़ किया गया था, यह प्रक्रिया केवल एक ही उपलब्ध होगी, जब तक आप जादुई रूप से एक्सेस कोड वापस नहीं लौटाते।
  • चेतावनी

    • यदि आप अपने आइपॉड की फैक्टरी सेटिंग्स को पुनर्स्थापित करने का निर्णय लेते हैं, तो याद रखें कि आपको एप्लिकेशन, संगीत, वीडियो आदि की खरीद पर खर्च किए गए धन के लिए प्रतिपूर्ति नहीं की जाएगी।
    • याद रखें कि यदि आप पासकोड में प्रवेश करने में विफल होते हैं, तो आपका डिवाइस शुरू में 1 मिनट के लिए लटकाएगा, और फिर 5, 10, 15 मिनट के लिए, और इसी तरह। इसलिए कोड को बहुत सावधानी से डालें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com