कैसे एक iPhone, iPad या आइपॉड टच अनलॉक करने के लिए

अपने आईओएस डिवाइस पर अपना एक्सेस कोड भूल गए? सौभाग्य से, अपने फोन को फिर से उपयोग करने के लिए इसे फिर से बहाल करने से आतंक न करें, एक बहुत सरल प्रक्रिया है केवल एक नुकसान है: यह पूरी तरह से स्वरूपित हो जाएगा और कारखाना डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स को पुनर्स्थापित किया जाएगा। हालांकि, यदि आपके पास पर्याप्त रूप से हालिया बैकअप है, तो आप बिना किसी समस्या के अपने सभी डेटा और सेटिंग्स को पुनः लोड कर सकते हैं।

कदम

आईफोन, आईपैड, या आइपॉड टच के अनलॉक शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
मोड सक्रिय करें `वसूली` आपके डिवाइस का ऐसा करने के लिए, डिवाइस बंद होने तक पावर बटन दबाएं, फिर `होम` कुंजी को दबाए रखें और तब तक स्क्रीन पर ऐप्पल लोगो दिखाई न दें। `होम` कुंजी को दबाए रखें, जब तक कि स्क्रीन पर `आईट्यून से कनेक्ट न करें` दिखाई दें।
  • आईफोन, आईपैड, या आइपॉड टच चरण 2 में अनलॉक करें शीर्षक वाली छवि
    2



    अपने डिवाइस को कंप्यूटर से कनेक्ट करें यदि आप पहले से ही रन बनाए हैं बैकअप कंप्यूटर पर अपने डिवाइस की, आप इस प्रक्रिया को करने के लिए एक ही पीसी का उपयोग करने की आवश्यकता होगी यदि आपने इसके बजाय प्रदर्शन किया है iCloud को बैकअप सुनिश्चित करें कि आप इसके साथ iTunes से कनेक्ट हैं ऐप्पल आईडी iCloud से कनेक्ट करने के लिए इस्तेमाल किया
  • आईफोन, आईपैड, या आइपॉड टच के अनलॉक शीर्षक वाली छवि टच 3
    3
    iTunes स्वचालित रूप से आपके कंप्यूटर से जुड़े `रिकवरी` मोड में एक डिवाइस का पता लगाएगा। डिवाइस को रीसेट करने के लिए `ओके` बटन का चयन करें। याद रखें कि आपके डिवाइस पर मौजूद सभी डेटा हटा दिए जाएंगे।
  • एक iPhone, iPad, या iPod Touch अनलॉक शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    बैकअप फ़ाइल को पुनर्स्थापित करें रद्द करने की प्रक्रिया के अंत में, iTunes आपको पूछता है कि क्या आप बैकअप का उपयोग करके पुनर्स्थापित करना चाहते हैं आप iTunes या iCloud पर संग्रहीत फ़ाइलों की कालानुक्रमिक रूप से क्रमबद्ध सूची से उपयोग करने के लिए कौन सा बैकअप चुन सकते हैं। आम तौर पर, सबसे हालिया बैकअप का उपयोग करने के लिए सलाह दी जाती है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com