आइपॉड नैनो कैसे रीसेट करें

क्या आपका आइपॉड नैनो लॉक हुआ है? वसूली करना इस प्रकार की समस्या का सबसे अधिक हल करेगा। वसूली प्रक्रिया आपके कब्जे में डिवाइस के संस्करण के आधार पर थोड़ा भिन्न होती है। एक अंगूठी के साथ एक आइपॉड नैनो पहले और पांचवें के बीच एक पीढ़ी के अंतर्गत आता है। अगर यह आकार में चौकोर है और केवल स्क्रीन एक छठी पीढ़ी के आइपॉड नैनो है अंत में, एक आयताकार आकार का आइपॉड नैनो एक बटन के साथ "घर" सातवीं पीढ़ी के अंतर्गत आता है अपने डिवाइस के संस्करण के आधार पर ट्यूटोरियल चरणों का पालन करें।

कदम

विधि 1

आइपॉड नैनो पहले पांचवां जनरेशन
एक आइपॉड नैनो चरण 1 को रीसेट करें चित्र
1
स्विच को ले जाएं "पकड़" इसे सक्रिय करने के लिए, फिर इसे प्रारंभिक स्थिति में लौटाएं। यह कदम केवल एक बार किया जाना चाहिए।
  • एक आइपॉड नैनो चरण 2 को रीसेट करें
    2
    कुंजी नीचे एक साथ पकड़ो "मेन्यू" और लगभग 6-8 सेकंड के लिए केंद्रीय चयन बटन। यदि रीसेट प्रक्रिया सफल है, तो आपको स्क्रीन पर एप्पल लोगो दिखाई देगा।
  • अपने आइपॉड नैनो को सफलतापूर्वक रीसेट करने के लिए आपको प्रक्रिया को दोहराना पड़ सकता है।
  • एक आइपॉड नैनो चरण 3 रीसेट करें छवि शीर्षक
    3
    अपने आइपॉड को पुनर्स्थापित करें. यदि रीसेट प्रक्रिया में वांछित प्रभाव नहीं था, तो पुनर्स्थापित करने का प्रयास करें "हार्डवेयर" अपने आइपॉड का (फ़ैक्टरी सेटिंग्स को पुनर्स्थापित करें) हालांकि, पता है कि, इस मामले में, डिवाइस में संग्रहीत सभी डेटा खो जाएंगे, भले ही वह आइपॉड की कुल कार्यक्षमता को पुनर्प्राप्त करने में सक्षम हो। अगर पुनर्स्थापना प्रक्रिया काम नहीं करती है, तो आपको ऐप तकनीकी समर्थन से संपर्क करना चाहिए।
  • विधि 2

    आइपॉड नैनो छठी पीढ़ी
    एक आइपॉड नैनो चरण 4 रीसेट करें चित्र
    1
    कम से कम 8 सेकंड के लिए या जब तक आप एप्पल लोगो स्क्रीन पर दिखाई नहीं देते, तब तक स्लीप / वेक बटन और वॉल्यूम कंट्रोल बटन दबाकर रखें।
    • कुछ मामलों में आपको इस प्रक्रिया को दोहरा सकते हैं।
  • एक आइपॉड नैनो चरण 5 रीसेट करें छवि



    2
    आइपॉड को अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करें या कार्यशील आउटलेट यदि सामान्य रीसेट प्रक्रिया काम नहीं करती है, तो आईपॉड को पावर आउटलेट या पावर कंप्यूटर से जोड़ने के बाद पिछले चरण में वर्णित प्रक्रिया को दोहराएं।
  • एक आइपॉड नैनो चरण 6 रीसेट करें
    3
    डिवाइस के लिए चार्ज होने की प्रतीक्षा करें। यदि रीसेट प्रक्रिया के बाद स्क्रीन को हल्का नहीं होता है, तो बैटरी का शुल्क समाप्त हो सकता है। अपने आइपॉड नैनो को रीसेट की प्रक्रिया को पुनः प्रयास करने से पहले कम से कम 10 मिनट के लिए एक पावर आउटलेट से कनेक्ट करें।
  • एक आइपॉड नैनो चरण 7 रीसेट करें छवि
    4
    अपने आइपॉड को पुनर्स्थापित करें. यदि रीसेट प्रक्रिया प्रभावी नहीं हुई है, तो पुनर्स्थापित करने का प्रयास करें "हार्डवेयर" अपने आइपॉड का (फ़ैक्टरी सेटिंग्स को पुनर्स्थापित करें) इस स्थिति में, दुर्भाग्य से, डिवाइस में संग्रहीत सभी डेटा खो जाएंगे, लेकिन आप आइपॉड की पूर्ण कार्यक्षमता को पुनर्प्राप्त करने में सक्षम हो सकते हैं। अगर पुनर्स्थापना प्रक्रिया काम नहीं करती है, तो आपको ऐप तकनीकी समर्थन से संपर्क करना चाहिए।
  • विधि 3

    आइपॉड नैनो सातवां जनरेशन
    एक आइपॉड नैनो चरण 8 रीसेट करें छवि शीर्षक
    1
    स्क्रीन बंद होने तक स्लीप / वेक बटन को दबाकर रखें। कुछ सेकंड के बाद, स्क्रीन पर आने वाले एप्पल लोगो को स्क्रीन पर दिखाई देना चाहिए "घर"।
  • एक आइपॉड नैनो चरण 9 रीसेट करें छवि शीर्षक
    2
    अपने आइपॉड को पुनर्स्थापित करें. अगर रीसेट प्रक्रिया प्रभावी नहीं हुई है, तो पुनर्स्थापित करने का प्रयास करें "हार्डवेयर" अपने आइपॉड का (फ़ैक्टरी सेटिंग्स को पुनर्स्थापित करें) इस स्थिति में, दुर्भाग्य से, डिवाइस में संग्रहीत सभी डेटा खो जाएंगे, लेकिन आप आइपॉड की पूर्ण कार्यक्षमता को पुनर्प्राप्त करने में सक्षम हो सकते हैं। अगर पुनर्स्थापना प्रक्रिया काम नहीं करती है, तो आपको ऐप तकनीकी समर्थन से संपर्क करना चाहिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com