आपका आइपॉड टच या आईफोन 3 जी का अनजीलbreak कैसे करें

अपने iPhone 3 जी या 3G आइपॉड टच भागने के उपयोग आप अब के रूप में यह करने के लिए इस्तेमाल उत्तेजित नहीं करता है, यह नई अनुभूतियां आज़माने के लिए मूल सेटिंग पुनर्स्थापित करने के विचार को लुभाने सकता है। सौभाग्य से, वसूली प्रक्रिया बहुत सरल है और इसमें कोई नुकसान नहीं है। इसे कैसे करें यह जानने के लिए इस मार्गदर्शिका के निर्देशों का पालन करें।

कदम

विधि 1

अपने iOS डिवाइस को पुनर्स्थापित करें
स्विच Iphones चरण 13 शीर्षक वाली छवि
1
डिवाइस को कंप्यूटर से कनेक्ट करें उस कंप्यूटर का उपयोग करना सुनिश्चित करें, जिसके साथ आपने पिछली बार बैकअप लिया था या जो आपके बैकअप फाइलों तक पहुंच गया है।
  • यदि आपने iCloud का समर्थन किया है तो आपको उस कंप्यूटर का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं होगी जिसके साथ आपने बैकअप लिया था।
  • अनजिलब्रेक आपका आईपॉड टच 3 जी या आईफोन 3 जी चरण 2 नामक छवि
    2
    ITunes लॉन्च करें और अपने डिवाइस का चयन करें। यह iTunes पैनल के बाईं ओर अनुभाग में दिखना चाहिए। अगर बाईं ओर मेनू दिखाई नहीं दे रहा है, तो आप विंडो के ऊपरी दाएं कोने में स्थित एक ड्रॉप-डाउन मेनू से अपना डिवाइस चुन सकते हैं।
  • यदि आपका डिवाइस दृश्यमान नहीं है, तो डीएफयू मोड को सक्रिय करने के लिए निर्देशों का पालन करें।
  • अनजैलब्रेक आपका आईपॉड टच 3 जी या आईफोन 3 जी चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    `पुनर्स्थापना` बटन दबाएं आपको अपने डिवाइस को चुनने के बाद `सारांश` टैब पर यह बटन दिखाई देगा। आपको रीसेट करने से पहले एक बैकअप करने के लिए कहा जाएगा। `हाँ` बटन दबाएं, आपके डिवाइस का स्वचालित रूप से बैकअप लिया जाएगा प्रक्रिया के अंत में, डिवाइस पुनरारंभ होगा।
  • अनजैलब्रेक आपका आईपॉड टच 3 जी या आईफोन 3 जी चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    चुनें कि आप को पुनर्स्थापित करना चाहते हैं। आप अपनी सेटिंग और भागने की प्रक्रिया से पहले इन ऐप्स को बहाल करना चाहते हैं, तो आप एक iCloud या iTunes बैकअप से पुनर्स्थापित करने के लिए चुन सकते हैं। यदि आप मूल सेटिंग पुनर्स्थापित करने के विकल्प का चयन करना चाहते हैं तो इस उपकरण के प्रकार के आधार पर `नए iPhone के रूप में सेट` या `नए आइपॉड के रूप में सेट`,।
  • पुनर्प्राप्ति विधि को चुनते समय, पुनर्स्थापित करने के लिए बैकअप फ़ाइल का चयन करने का विकल्प ढूंढें।
  • भागने की प्रक्रिया से पहले, आप अपने डिवाइस की एक बैकअप फाइल चुन सकते हैं। इस तरह से, बहाल प्रक्रिया भागने और प्रदर्शन सेटिंग्स द्वारा किए गए परिवर्तनों को बनाए रखा जा करने के लिए और डिवाइस पर नवीनतम अनुप्रयोग, भागने के लिए पहले पूर्ववत कर देगी।
  • अनजैलब्रेक आपका आईपॉड टच 3 जी या आईफोन 3 जी चरण 5 शीर्षक वाली छवि



    5
    बहाली की प्रक्रिया समाप्त होने की प्रतीक्षा करें इस ऑपरेशन को कई मिनट लग सकते हैं। डिवाइस की स्क्रीन पर आप प्रक्रिया की प्रगति और निष्कर्ष तक पहुंचने के लिए आवश्यक समय देखेंगे।
  • अनजैलब्रेक आपका आईपॉड टच 3 जी या आईफोन 3 जी चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने ऐप्पल आईडी के क्रेडेंशियल दर्ज करें जब आप फिर से अपनी डिवाइस का उपयोग करते हैं, तो आपको एक्सेस के लिए अपना ऐप्पल आईडी और पासवर्ड प्रदान करने के लिए कहा जाएगा। यह ऑपरेशन आपको iCloud और आपके सभी अनुप्रयोगों तक पहुंचने की अनुमति देगा।
  • विधि 2

    डीएफयू मोड सक्रिय करें
    Unjailbreak अपने आइपॉड टच 3 जी या iPhone 3 जी चरण 7 शीर्षक छवि
    1
    समझें जब डीएफयू मोड आवश्यक हो यदि iTunes आपके डिवाइस को पहचान नहीं लेता है, तो यह आपके कंप्यूटर से जुड़ा है, या यदि वह सही तरीके से शुरू नहीं करता है, तो आपको इसकी आवश्यकता होगी डीएफयू मोड सक्रिय करें.
  • अनजैलब्रेक आपका आईपॉड टच 3 जी या आईफोन 3 जी चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने फोन के डीएफयू मोड को सक्रिय करें इस मोड आप अपने डिवाइस पर एक नए ऑपरेटिंग सिस्टम स्थापित करने के लिए, या इस मामले में बैकअप से पिछले ऑपरेटिंग सिस्टम को पुनर्स्थापित करने के लिए अनुमति देता है। चरणों को सक्रिय करने के DFU मोड एक बहुत ही सटीक समय की आवश्यकता है, इसलिए यदि आप पहली कोशिश में यह चालू नहीं कर सकता हतोत्साहित नहीं है।
  • प्रेस और 3 सेकंड के लिए बिजली बटन दबाए रखें।
  • प्रेस और पॉवर बटन दबाए रखें और उसी समय 10 सेकंड के लिए `होम` बटन दबाएं।
  • `होम` कुंजी को दबाए रखने के दौरान पावर बटन को रिलीज़ करें, एक चेतावनी आपको सूचित करेगी कि एक उपकरण पुनर्प्राप्ति मोड में पाया गया है।
  • 3
    ITunes पैनल में अपने डिवाइस की खोज करें। अगर डिवाइस आईट्यून से जुड़े लोगों के बीच दिखाई नहीं देता है, तो आपको प्रक्रिया दोहराना होगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com