अपने iPhone 4 या 3 जी पर या अपने आइपॉड टच 4 जी पर सिरी कैसे प्राप्त करें

सिरी नए एप्पल उपकरणों की सर्वश्रेष्ठ हिटों में से एक है, लेकिन अगर आपके पास आईफोन या आइपॉड का पुराना मॉडल है, तो आपको लगता है कि बाएं किनारे पर छोड़ दिया जाएगा। लेकिन निराशा मत करो! एक iDevice उपयोगकर्ता के लिए सिरी बंदरगाह स्थापित करने के लिए विभिन्न विकल्प हैं, जिसमें तीसरे पक्ष के अनुप्रयोगों से लेकर भागने आपके फोन का कम समय में इस गाइड के बाद आप अपने आईफोन पर आवाज के आदेश दे सकते हैं!

कदम

विधि 1

जेल तोड़ने के बिना सिरी अनुभव प्राप्त करें
आपका आईफोन 4 या 3 जी या आइपॉड टच 4 जी चरण 1 के लिए सिरी का शीर्षक वाला इमेज
1
एक तृतीय-पक्ष ऐप स्थापित करें भले ही आपका डिवाइस आधिकारिक रूप से सिरी का समर्थन नहीं करता है, आप अभी भी उन अनुप्रयोगों को स्थापित कर सकते हैं जो इसकी कार्यक्षमता की नकल करते हैं। इस प्रकार के सबसे लोकप्रिय अनुप्रयोगों में से एक है ड्रैगन गो! Nuance नामक कंपनी द्वारा निर्मित
  • अति सूक्ष्म अंतर आधिकारिक सिरी उत्पाद के लिए आवाज पहचान सॉफ्टवेयर प्रदान करता है, इसलिए ड्रैगन जाओ! सिरी के लोगों के समान कई विशेषताएं हैं
  • ड्रैगन जाओ! Google, Yelp, Spotify, Pandora, Netflix और कई अन्य जैसे कई अन्य सेवाओं से जुड़ जाता है।
  • ड्रैगन डिक्शन आपको अपनी आवाज का उपयोग करते हुए पाठ संदेश और लंबा एनोटेशन लिखने की अनुमति देगा, और ड्रैगन गो में एकीकृत हो जाएगा!
  • आपका आईफोन 4 या 3 जी या आईपॉड टच 4 जी चरण 2 के लिए सिरी का शीर्षक वाला इमेज
    2
    अंतर्निहित आवाज नियंत्रण का उपयोग करें। हालांकि सिरी के रूप में परिष्कृत नहीं होने पर, आईफोन 4 पर आवाज नियंत्रण वास्तव में काफी उन्नत है सिरी की तरह, बटन को नीचे रखें "घर" इसे सक्रिय करने के लिए और फिर निर्देशों को आप चाहते हैं।
  • आप कहते हैं कि "कॉल" या "लिखना", एक नाम के बाद, किसी को फोन करने के लिए
  • आप कहते हैं कि "FaceTime" और फेसटाइम के साथ किसी व्यक्ति को वीडियोकॉल करने के लिए नाम और एक नंबर (आईफोन, होम इत्यादि)।
  • आप कहते हैं कि "रन" + एक गीत का शीर्षक, एक एल्बम, एक प्लेलिस्ट या एक कलाकार एक विशेष गीत शुरू करने के लिए। आप पूछ सकते हैं "क्या" और "कौन" यह जानने के लिए कि कौन से गीत या कलाकार चल रहा है, या कहें "प्रतिभा" एक ऐसे गीत को शुरू करने के लिए जिसे आप सुन रहे थे।
  • आपका आईफोन 4 या 3 जी या आईपॉड टच 4 जी चरण 3 के लिए सिरी का शीर्षक वाला इमेज
    3
    Google खोज का उपयोग करें Google खोज ऐप एक आवाज कमांड सिस्टम का समर्थन करता है जो आपको अपनी खोजों और Google खातों से इंटरैक्ट करने की अनुमति देता है। यद्यपि यह आईफ़ोन द्वारा प्रदान की जाने वाली कई सेवाओं के साथ इंटरैक्ट नहीं करता है, लेकिन यह नेट पर सर्फिंग के लिए उपयोगी हो सकता है।
  • विधि 2

    जेल तोड़ने का उपयोग करके सिरी मिलें
    आपका आईफोन 4 या 3 जी या आईपॉड टच 4 जी चरण 4 के लिए सिरी का शीर्षक वाला इमेज
    1
    अपने फोन को जेल तोड़ो. पुराने डिवाइसों के साथ काम करने वाली सिरी का एक संस्करण डाउनलोड करने के लिए, आपके फोन को सबसे पहले जेलब्रेक की आवश्यकता होगी। यह आपको एक्सेस करने की अनुमति देगा Cydia, जो ऐप स्टोर पर उन एप्लिकेशनों को स्थापित नहीं कर सकते हैं जिन्हें अनुमति नहीं है।
    • आपकी डिवाइस को iOS 5.1.1 या बाद के संस्करण में अपग्रेड किया जाना चाहिए।
    • यह ज्ञात है कि इस विधि ने कुछ उपकरणों पर समस्याएं पैदा की हैं। यदि आपका उपकरण काम करना बंद कर देता है, तो आपको इसकी आवश्यकता हो सकती है इसे फिर से स्थापित.



  • आपका आईफोन 4 या 3 जी या आइपॉड टच 4 जी चरण 5 के लिए सिरी का शीर्षक वाला इमेज
    2
    खुला Cydia इससे पहले कि आप इसे डाउनलोड कर सकें, आपको सिरीपोर्ट रिपोजिटरी को जोड़ना होगा। प्रबंधन पर जाएं > सूत्रों का कहना है > संपादित करें > जोड़ें। फिर टाइप करें "https://repo.siriport.ru" दिखाई देने वाले बॉक्स में क्लिक करें "स्रोत जोड़ें"।
  • आपका आईफोन 4 या 3 जी या आईपॉड टच 4 जी चरण 6 के लिए सिर सिरी का शीर्षक चित्र
    3
    स्रोत जोड़ने के लिए प्रतीक्षा करें। एक बार समाप्त हो जाने पर, पैकेज की तलाश करें "सिरीफोर्ट (मूल) आईओएस 6"। इसे स्थापित करें और अपने iPhone पुनरारंभ करें
  • आपका आईफोन 4 या 3 जी या आइपॉड टच 4 जी चरण 7 के लिए सिरी का शीर्षक वाला इमेज
    4
    खोलें "सेटिंग" अपने iPhone का जब तक आप SiriPort.ru पहुंच नहीं पाते, तब तक स्क्रॉल करें इसे चुनें, और फिर क्लिक करें "प्रमाणपत्र स्थापित करें"। यह एक Safari पृष्ठ खोल देगा जो आपको प्रोफाइल इंस्टॉलेशन स्क्रीन दिखाएगा।
  • पृष्ठ के ऊपरी दाएं कोने में इंस्टॉल पर फिर से क्लिक करें, और फिर से इंस्टॉल करें पर क्लिक करें। स्थापित प्रोफाइल पेज पर आपको हरे अक्षर में विश्वसनीय शब्द (सुरक्षित) दिखाई देना चाहिए। पूर्ण दबाएं और Safari विंडो को बंद करें
  • आपका आईफोन 4 या 3 जी या आइपॉड टच 4 जी चरण 8 के लिए सिरी का शीर्षक वाला इमेज
    5
    सिरी शुरू करने के लिए होम कुंजी को दबाए रखें। इस पद्धति का उपयोग करने में विलंब हो सकता है क्योंकि प्रोग्राम को विदेशों में सर्वर के साथ संवाद करना चाहिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com