आईफोन पर एंड्रॉइड कैसे इंस्टॉल करें I

चीजों की वास्तविकता में, आईओएस डिवाइस पर एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम स्थापित करना, जैसे कि आईफोन, असंभव है एंड्रॉइड और आईओएस डिवाइसों के ऑपरेटिंग सिस्टम एक दूसरे के साथ असंगत हैं और इन्हें अपने हार्डवेयर प्लेटफार्मों के लिए पूरी तरह अनुकूल करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। IPhone के हाल के संस्करणों में, ऐप्पल ने सभी सीमाएं समाप्त कर दी हैं जो आपको अपने ऑपरेटिंग सिस्टम पर दो ऑपरेटिंग सिस्टम स्थापित करने की अनुमति देती हैं, इसलिए सिद्धांत रूप में, आप एंड्रॉइड के एक आईओएस डिवाइस पर एक उदाहरण चला सकते हैं। यह आलेख बताता है कि अपने आईफोन के ग्राफिक इंटरफ़ेस का स्वरूप बदलने के लिए इसे कैसे दिखाना और एंड्रॉइड के समान दिखना चाहिए। याद रखें, हालांकि, इस प्रक्रिया के उपयोग में डिवाइस के भागने की आवश्यकता है।

कदम

भाग 1

एक iPhone जेल तोड़ो
एक एंड्रॉइड इनटॉउ को आईफ़ोन चरण 1 स्थापित करें शीर्षक वाली छवि
1
अपने कंप्यूटर पर Pangu जेल तोड़ो कार्यक्रम डाउनलोड करें इस आलेख को लिखने के समय, सवाल में प्रोग्राम सफलतापूर्वक आईओएस 9.0.2 और पिछले संस्करणों के भागने को चलाने में सक्षम है, लेकिन आईओएस के संस्करण 9.1 के साथ काम नहीं करता है। ऐप्पल आईओएस ऑपरेटिंग सिस्टम के संस्करण सहित सुधारात्मक अपडेट जारी करने के लिए ऐप्पल लगातार काम कर रहा है, इस प्रकार के परिवर्तनों को अपने उपकरणों के फर्मवेयर में सीमित करने में सक्षम है, वास्तव में पेंग जैसे हैकर्स के समूहों के खिलाफ खुले युद्ध में खुद को खोज रहा है। इस कारण से, किसी आईओएस डिवाइस को जेल तोड़ने की कोई भी प्रक्रिया ऐप्पल द्वारा विकसित निरंतर अपडेट के कारण इसकी प्रभावशीलता कम हो सकती है।
  • एक एंड्रॉइड इनटॉउ को आईफोन स्टेप 2 इंस्टॉल करें
    2
    स्मार्टफ़ोन को कंप्यूटर से कनेक्ट करें ऐसा करने के लिए, खरीद के समय आपूर्ति की गई मानक यूएसबी केबल का उपयोग करें। यह सबसे अच्छा समाधान है
  • एंड्रॉइड इनटॉउ को आईफ़ोन चरण 3 स्थापित करें शीर्षक वाली छवि
    3
    भागने के लिए आईफोन तैयार करें आईट्यून्स बंद करें, "मेरा आईफ़ोन ढूंढें" सुविधा और एक्सकोड डिवाइस एक्सेस कोड बंद करें और फिर "एयरप्लेन उपयोग" मोड को सक्रिय करें।
  • डिवाइस एक्सेस कोड को अक्षम करने के लिए, सेटिंग ऐप को प्रारंभ करें, "टच आईडी और कोड" का चयन करें, फिर "अक्षम कोड" विकल्प चुनें। "मेरा iPhone ढूंढें" सुविधा को अक्षम करने के लिए, सेटिंग ऐप लॉन्च करें, "iCloud" चुनें, फिर "मेरा iPhone ढूंढें" विकल्प चुनें।
  • एक एंड्रॉइड इनटॉउ को आईफोन के चरण 4 में स्थापित छवि शीर्षक
    4
    अपने कंप्यूटर पर Pangu 9 प्रोग्राम को चलाएं। इसे ठीक से काम करने के लिए, आपको इसे "व्यवस्थापक" मोड में शुरू करना होगा। ऐसा करने के लिए, सही माउस बटन के साथ उपयुक्त आइकन का चयन करें, फिर संदर्भ मेनू से दिखाई देने वाला विकल्प "व्यवस्थापक के रूप में चलाएं" चुनें
  • एंड्रॉइड इनटॉउ को एक आईफ़ोन के चरण 5 में स्थापित छवि शीर्षक
    5
    कार्यक्रम द्वारा प्रदर्शित निर्देशों का पालन करें। सॉफ़्टवेयर ने आईओएस उपकरण का पता लगाने के बाद, "प्रारंभ" बटन दबाएं, फिर स्क्रीन पर दिखाई देने पर "पहले से बैकअप" विकल्प चुनें। आईफोन ने रिबूट पूरा करने के बाद "एयरप्लेन में उपयोग" मोड को फिर से सक्षम करें
  • एक एंड्रॉइड इनटू एक आईफ़ोन 6 के चरण में छवि का शीर्षक
    6
    स्मार्टफोन से सीधे भागने की प्रक्रिया पूरी करें होम स्क्रीन पर संबंधित आइकन का चयन करके पांगू ऐप को लॉन्च करें। जैसे ही स्क्रीन पर दिखाई देते हैं, "स्वीकार करें" बटन और उत्तराधिकार में "अनुमति दें" बटन दबाएं। पुनः आरंभ करने के बाद, आईफोन के भागने का चरण पूरा हो जाएगा।
  • भाग 2

    एक iPhone पर एक एंड्रॉइड थीम स्थापित करें
    आईफोन में एंड्रॉइड इनस्टोन इंस्टॉल करें शीर्षक वाला इमेज



    1
    एंड्रॉइड लॉलीपॉप थीम डाउनलोड करें। यह वेबसाइट https://mediafire.com/download/aqi9os99lfea96b/Complete+Android+Lollipop.zip से उपलब्ध है
  • आईफोन में एंड्रॉइड इनस्टोन इंस्टॉल करें शीर्षक 8
    2
    Cydia ऐप का उपयोग करके शीतवर्धक एप्लिकेशन डाउनलोड और इंस्टॉल करें पांगु कार्यक्रम द्वारा की गई जेल-तुनकी प्रक्रिया के दौरान उत्तरार्द्ध स्वचालित रूप से इंस्टॉल हो गया है। "स्प्रिंगबोर्ड" से (यह डिफॉल्ट एप्लीकेशन है जो आईओएस डिवाइस के ग्राफिकल इंटरफेस का प्रबंध करता है) से Cydia ऐप को प्रारंभ करें, स्क्रीन के निचले भाग पर खोज बार खोलें, फिर खोजशब्द "शीतकालीन बॉयर्ड" ।
  • एक एंड्रॉइड इनटॉउ को आईफोन स्टेप 9 इंस्टॉल करें
    3
    जैसे ही यह परिणामों की सूची में दिखाई देता है, विक्टरबॉयर ऐप का चयन करें। पृष्ठ के ऊपरी दाएं कोने में "इंस्टॉल करें" बटन दबाएं: इसमें एप्लिकेशन के बारे में विस्तृत जानकारी है इस बिंदु पर स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में स्थित "पुष्टिकरण" बटन दबाकर स्थापना के लिए आगे बढ़ें।
  • एक एंड्रॉइड इनटॉउ को आईफोन स्टेप 10 इंस्टॉल करें
    4
    एंड्रॉइड लॉलीपॉप थीम वाली ज़िप फ़ाइल को अनझिप करें संबंधित फ़ाइल को उचित फ़ोल्डर में कॉपी करना होगा: ".theme"
  • एक एंड्रॉइड इनटॉउ को आईफोन स्टेप 11 स्थापित करें शीर्षक वाली छवि
    5
    सेटिंग ऐप लॉन्च करें, फिर "शीतबोर्डबोर्ड" आइटम को स्पर्श करें। "थीम चुनें" विकल्प चुनें, फिर आप जिस विषय को पसंद करते हैं उसे चुनें।
  • एक एंड्रॉइड इनटॉउ को आईफ़ोन स्टेप 12 इंस्टॉल करें
    6
    पिछली स्क्रीन पर वापस जाने के लिए "WinterBoard" आइटम को फिर से स्पर्श करें, फिर "Respring" बटन दबाएं स्प्रिंगबोर्ड एप, जो आईओएस ऑपरेटिंग सिस्टम के ग्राफिकल इंटरफ़ेस को प्रबंधित करता है, को पुनरारंभ किया जाएगा और चयनित नई थीम को प्रदर्शित करेगा।
  • चेतावनी

    • अपने आईओएस डिवाइस को अपने जोखिम पर जेलब्रेक करें। जिस सामान्य ऑपरेशन के लिए इन डिवाइसों को डिजाइन और बनाया गया है, वे गंभीर समस्याएं पैदा कर सकते हैं। शुरू करने से पहले, कृपया iTunes या iCloud के माध्यम से अपने सभी व्यक्तिगत डेटा का बैकअप लें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com