कैसे Cydia निकालें (iPhone या आइपॉड टच)

Cydia एक ऐसा अनुप्रयोग है जो आपको सभी आईओएस उपकरणों पर अनधिकृत ऐप्स और प्रोग्राम स्थापित करने की अनुमति देता है जो कि जेलब्रेक हो गए हैं। यदि आप अब Cydia का उपयोग नहीं करना चाहते हैं, तो आप बस एप्लिकेशन को अनइंस्टॉल करने या डिवाइस के मूल फर्मवेयर को पुनर्स्थापित करने का विकल्प चुन सकते हैं (इस प्रकार भागने को समाप्त करना)। यह आखिरी विकल्प अनिवार्य है अगर आपको गारंटी के उपयोग से एप्पल केंद्रों की सहायता का लाभ लेने की आवश्यकता है।

कदम

विधि 1

Cydia द्वारा इंस्टॉल किए गए ऐप्स और पैकेज हटाएं
IPhone_iPod Touch चरण 1 से हटाएं Cydia शीर्षक वाला छवि
1
Cydia प्रारंभ करें आप उपकरण के मूल फर्मवेयर को पुनर्स्थापित करने के बिना एप्लिकेशन को अनइंस्टॉल कर सकते हैं, इस प्रकार भागने के फायदों को बनाए रखते हुए। हालांकि, Cydia के बिना डिवाइस डिवाइस के उपयोग के दौरान हो सकता है कि भागने से संबंधित समस्याओं को हल करने के लिए उपयोगी, सुरक्षित मोड में शुरू करने में सक्षम नहीं होगा।
  • IPhone_iPod Touch चरण 2 से हटाए गए Cydia शीर्षक वाला छवि
    2
    कार्ड तक पहुंचें "स्थापित" स्क्रीन के निचले भाग में सभी इंस्टॉल किए गए पैकेजों की एक सूची प्रदर्शित की जाएगी।
  • IPhone_iPod टच से चरण 3 में हटाए गए Cydia छवि का शीर्षक
    3
    उस प्रोग्राम या ऐप का चयन करें जिसे आप उपकरण से अनइंस्टॉल करना चाहते हैं। यह विस्तृत जानकारी के साथ प्रासंगिक पृष्ठ प्रदर्शित करेगा।
  • IPhone_iPod टच चरण 4 से डायल करें छवि Cydia शीर्षक
    4
    बटन दबाएं "संशोधित करें" स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में, और फिर बटन दबाएं "हटाना"। इस तरह से चयनित तत्व को स्थापना रद्द कतार में जोड़ दिया जाएगा।
  • IPhone_iPod Touch चरण 5 से डायल करें छवि Cydia शीर्षक
    5
    बटन दबाएं "कतारबद्ध जारी रखें"। ऐसा करने से आपको उन संकुलों को चुनना जारी रखने की अनुमति मिल जाएगी जो हटाए जाने के लिए स्थापना रद्द कतार में जोड़े जाने की आवश्यकता है।
  • IPhone_iPod Touch से छपने वाला छवि Cydia शीर्षक चरण 6
    6
    पिछले चरण को दोहराएं जब तक कि आप निकालने के लिए सभी पैकेज का चयन नहीं करते। चयन के अंत में, कार्ड को फिर से एक्सेस करें "स्थापित"।
  • IPhone_iPod टच से चरण 7 को हटाएं Cydia छवि शीर्षक
    7
    बटन दबाएं "कतार", तो विकल्प चुनें "की पुष्टि करें"। इस तरह सभी चयनित पैकेज अनइंस्टॉल किए जाएंगे।
  • Iphone_iPod टच से चरण 8 में हटाए गए Cydia छवि का शीर्षक



    8
    कार्ड को फिर से एक्सेस करें "स्थापित" और सूची को चुनें "उपयोगकर्ता"। केवल सबसे महत्वपूर्ण पैकेज इस सूची में सूचीबद्ध हैं।
  • IPhone_iPod टच से चरण 9 में हटाएं Cydia छवि का शीर्षक
    9
    पैकेज को अनइंस्टॉल करें "Cydia इंस्टॉलर"। विस्तृत जानकारी के साथ प्रासंगिक पृष्ठ तक पहुंचें, फिर बटन दबाएं "संशोधित करें"। विकल्प चुनें "हटाना", तो बटन दबाकर अपनी कार्रवाई की पुष्टि करें "की पुष्टि करें"। Cydia को आपके डिवाइस से अनइंस्टॉल कर दिया जाएगा जो ऑपरेशन के अंत में पुनरारंभ होगा।
  • विधि 2

    जेलब्रेक निकालें
    IPhone_iPod टच से चरण 10 में हटाएं Cydia छवि शीर्षक
    1
    कंप्यूटर को आईओएस डिवाइस से कनेक्ट करें। ऐसा करने के लिए, अपने आईफोन, आईपैड या आईपॉड के साथ दिए गए यूएसबी केबल का उपयोग करें डिवाइस से भागने को हटाने से भी Cydia और सभी संबंधित ऐप्स और प्रोग्राम की स्थापना रद्द हो जाएगी।
  • IPhone_iPod टच से 11
    2
    ITunes को प्रारंभ करें, यदि प्रोग्राम विंडो स्वचालित रूप से नहीं खुलती है अपने डिवाइस पर डेटा का बैकअप लें और उसके फ़ैक्टरी कॉन्फ़िगरेशन को पुनर्स्थापित करें, आपको iTunes का उपयोग करना होगा इस तरह आप जेल तोड़ने और Cydia के किसी भी ट्रेस को खत्म करेंगे। पहले बैकअप प्रक्रिया करना डिवाइस स्मृति में सभी व्यक्तिगत डेटा खोने से बचने के लिए आवश्यक है
  • IPhone_iPod Touch चरण 12 से डायल करें छवि Cydia शीर्षक
    3
    अपने आईओएस डिवाइस के आइकन का चयन करें जो आईट्यून्स विंडो के शीर्ष पर दिखाई देता है। विंडो प्रदर्शित की जाएगी "सारांश"।
  • IPhone_iPod Touch चरण 13 से छवि Cydia को हटाएं
    4
    आइटम को चुनें "यह कंप्यूटर", तब बटन दबाएं।अब बैक अप करें. यह चरण डिवाइस पर सभी डेटा का बैक अप लेता है और इसे कंप्यूटर डिस्क पर संग्रहीत करता है। बैकअप प्रक्रिया को पूरा करने में कुछ मिनट लगते हैं।
  • IPhone_iPod टच से चरण 14 में हटाए गए Cydia छवि का शीर्षक
    5
    बटन दबाएंIPhone / iPad / iPod को पुनर्स्थापित करें .... iTunes आपको पुनर्प्राप्ति प्रक्रिया शुरू करने से पहले अपनी कार्रवाई की पुष्टि करने के लिए कहेंगे। आपका आईओएस डिवाइस पूरी तरह से प्रारूपित होगा, जिसमें कुछ मिनट लगते हैं।
  • IPhone_iPod टच से चरण 15 में हटाएं Cydia छवि शीर्षक
    6
    पुनर्स्थापना प्रक्रिया के अंत में, बैकअप फ़ाइल का उपयोग करके अपना व्यक्तिगत डेटा अपलोड करें बहाल प्रक्रिया iTunes के अंत में आपको डिवाइस को कॉन्फ़िगर करने की संभावना है जैसे कि यह पैकेज से हटा दिया गया था या बैकअप फ़ाइलों में से एक को लोड करने के लिए पिछले चरणों में बनाई गई बैकअप फ़ाइल को चुनें, फिर बहाल करना जारी रखें। यह आपके सभी व्यक्तिगत और कॉन्फ़िगरेशन डेटा को लोड करेगा, जबकि जेलब्रेक, Cydia और सभी संबंधित ऐप्स हटा दिए जाएंगे।
  • बैकअप फ़ाइल को पुनर्स्थापित करने में कई मिनट लग सकते हैं। आप सीधे अपने आईओएस डिवाइस की स्क्रीन से प्रक्रिया की प्रगति की जांच कर सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com