Snapchat पर इमोजी का आकार बदलने का तरीका

स्नैपचैट आपको अपने तस्वीर (छवियों और वीडियो दोनों) पर जोर देने के लिए इमोजी और स्टिकर का उपयोग करने की अनुमति देता है। यहां तक ​​कि अगर एक बार जोड़ते हैं तो सभी के समान आयाम होते हैं, आप उन्हें बड़ा कर सकते हैं या उन्हें आपकी पसंद के अनुसार कम कर सकते हैं। आप दोनों एंड्रॉइड और आईओएस सिस्टम पर इमोजी का आकार बदल सकते हैं। याद रखें कि सभी Snapchat emojis और स्टिकर का आकार बदल सकता है, लेकिन घुमावदार भी हो सकता है।

सामग्री

कदम

भाग 1

इमोजी का उपयोग करें और आकार बदलें
Snapchat Step 1 पर रीज़ाईस इमोजी शीर्षक वाली छवि
1
यदि आवश्यक हो, Snapchat ऐप को अपडेट करें इमोजी का आकार बदलने की क्षमता अप्रैल 2016 में रिलीज़ हुई संस्करण 9.28.0.0 के साथ शुरू की गई थी। आप उपयोग में डिवाइस से जुड़े स्टोर की ऐप का सीधे उपयोग करके नए अपडेट की उपलब्धता को देख सकते हैं।
  • Snapchat Step 2 पर रीज़ाईस इमोजी शीर्षक वाली छवि
    2
    एक वीडियो या फोटो स्नैप बनाएं आप इमोजीस और स्टिकर को किसी भी स्नैप में जोड़ सकते हैं, क्योंकि आप उनका आकार बदल सकते हैं और उन्हें पसंद कर सकते हैं। एक छोटी फिल्म पर कब्जा करने के लिए एक फोटो स्नैप बनाने या उसे दबाए रखने के लिए शटर बटन दबाएं
  • Snapchat स्टेप 3 पर इमोजी का आकार बदलने वाला इमेज
    3
    वर्ग के आकार का बटन दबाएं "पोस्ट-यह" स्क्रीन पर उपलब्ध सभी उपलब्ध इमोजी देखने के लिए उपस्थित सभी श्रेणियों को देखने के लिए, स्क्रीन पर अपनी उंगली को दाएं या बाएं स्वाइप करें
  • स्नैपचैट चरण 4 पर इमोजी का आकार बदलने वाला छवि
    4
    उस इमोजी को स्पर्श करें, जिसे आप नए बनाए गए स्नैप में डालना चाहते हैं। यह बिल्कुल स्क्रीन के केंद्र में स्थित होगा।
  • स्नैपचैट चरण 5 पर रीज़ाईस इमोजी शीर्षक वाली छवि
    5
    इमोजी पर प्रमुख हाथ के सूचकांक और अंगूठे को रखें अपनी उंगलियों के उंगलियों को मिलाएं, फिर इमोजी पर दोनों दुबला करें
  • स्नैपचैट चरण 6 पर इमोजी का आकार बदलने वाला इमेज
    6
    इमोजी को बड़ा करने के लिए, अपनी उंगलियों को एक-दूसरे से दूर ले जाएं उस आकार की कोई सीमा नहीं है जो एक इमोजी ले जा सकती है। आप अपने उंगलियों को स्क्रीन से ऊपर उठा सकते हैं और पिछले चरण को दोहरा सकते हैं जितनी बार आप चाहते हैं, वास्तव में विशाल इनामोजी चुनने के लिए।
  • सुनिश्चित करें कि आप स्क्रीन से अपनी अंगुली उठा नहीं सकते हैं जब यह कचरा कैन आइकन पर होता है, अन्यथा इमोजी मिट जाएगा। गलती से इसे मिटा देने के जोखिम को कम करने के लिए, इसे छोटे क्रमिक आंदोलनों के साथ बढ़ाएं।



  • स्नैपचैट चरण 7 पर इमोजी का आकार बदलें छवि
    7
    इमोजी को छोटे बनाने के लिए अपनी उंगलियों को एक साथ रखें आपके द्वारा चुने गए इमोजी के आकार को कम करने के लिए, आइकन पर दो अलग-अलग बिंदुओं पर प्रमुख हाथ के सूचकांक और अंगूठे की स्थिति बनाएं, फिर मूल आयामों से संपर्क करें।
  • स्नैपचैट चरण 8 पर इमेज का आकार बदलने वाला चित्र
    8
    इमोजी पर अपनी अंगुलियों को घुमाएं ताकि इसे स्वयं चालू कर सकें आइकन पर दो अलग-अलग बिंदुओं पर प्रमुख हाथ के सूचकांक और अंगूठे की स्थिति बनाएं, फिर इमोजी को घुमाने के लिए उन्हें एक साथ घुमाएं।
  • Snapchat स्टेप 9 पर इमोजी का आकार बदलने वाला इमेज
    9
    इमोजी को स्क्रीन पर एक नया बिंदु पर ले जाने के लिए, केवल एक उंगली का उपयोग करें इमोजी पर सीधे प्रभावी हाथ के सूचक को रखें, फिर आइकन को एक नए बिंदु पर ले जाने के लिए स्क्रीन पर खींचें। यदि आप इसे हटाना चाहते हैं तो आप स्नैप में या कहीं कचरा कर सकते हैं आइकन पर कहीं भी इमोजी को स्थानांतरित कर सकते हैं।
  • अगर आप वीडियो स्नैप पर एक इमोजी जोड़ रहे हैं, तो फिल्म में ऑब्जेक्ट में से किसी एक को एंकर करने के लिए इसे अपनी उंगली के साथ लंबे समय तक दबाकर रखें। अधिक जानकारी के लिए, आलेख के अगले खंड का संदर्भ लें।
  • भाग 2

    क्रिएटिव मोड में इमोजी का उपयोग करें
    Snapchat स्टेप 10 पर इमोजी का आकार बदलने वाला इमेज
    1
    एक वीडियो स्नैपशॉट में सटीक बिंदु पर एंकर करने के लिए कुछ समय के लिए अपनी अंगुली के साथ एक इमोजी पकड़ो। यह विधि चुनाव इमोजी हाँ बनाने के लिए उपयोगी है "आक्रमण" वीडियो में एक वस्तु के लिए और फिल्म की अवधि के लिए इसे का पालन करें जब आप चुने हुए इमोजी पर अपनी उंगली पकड़ते हैं, तो वीडियो प्लेबैक को अस्थायी रूप से बाधित कर दिया जाता है जिससे आप इसे अपने इच्छित ऑब्जेक्ट पर रख सकते हैं।
    • इस संदर्भ में इमोजी उस ऑब्जेक्ट के आंदोलन का पालन करेंगे, जिस पर फिल्म की अवधि के लिए इसे लांच किया गया था। इमोजी को घुमाया जाएगा और उस ऑब्जेक्ट के आंदोलन के अनुकूल होने के लिए स्वचालित रूप से बदल दिया जाएगा, जिस पर वह लंगर डालेगा।
    • विभिन्न प्रकार के ऑब्जेक्ट्स को मज़ेदार इमोजी रखें। पता है कि वे पालतू जानवरों, लोगों और चलती वस्तुओं के साथ सर्वश्रेष्ठ फिट हैं।
  • स्नैपचैट स्टेप 11 पर रीज़ाईस इमोजी शीर्षक वाला इमेज
    2
    एक स्नैप पॉइंट को अस्पष्ट करने के लिए एक इमोजी का उपयोग करें, जिसे आप अन्य लोगों के साथ साझा नहीं करना चाहते हैं। यदि आपने स्नैप में कुछ अमर किया है जिसे आप जिस व्यक्ति को भेजते हैं, जैसे कि पता या चेहरे के रूप में आप उसे देखना नहीं चाहते हैं, तो आप इस विस्तार को एक अच्छा इमोजी के साथ कवर कर सकते हैं यदि आवश्यक हो, तो उसे स्थिति में बदलने के लिए इसका आकार बदलें ताकि यह स्क्रीन के हिस्से को पूरी तरह से अंधेरा हो सके। अगर यह एक वीडियो स्नैप है, तो आप जिस इज़्ज़त को कवर करना चाहते हैं, उस इमोजी को एंकर कर सकते हैं, ताकि यह फिल्म की अवधि के लिए दृश्यमान न हो।
  • स्नैपचैट स्टेप 12 पर इमेजजी का आकार बदलें छवि
    3
    लिखने या आकर्षित करने के लिए पृष्ठभूमि के रूप में एक बड़े इमोजी का उपयोग करें। यह इतना बड़ा आकार बदलकर, इमोजी सबसे अधिक या सभी स्क्रीन पर कब्जा होगा अब इसे स्नैप के केंद्र में या वांछित बिंदु पर रखें और उसे एक संदेश खींचने या लिखने के लिए पृष्ठभूमि के रूप में उपयोग करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com