कैसे Snapchat पर 3 डी स्टिकर का उपयोग करें

हालिया अपडेट में, स्नैपचैट ने शुरूआत की "3 डी स्टिकर", एक विशेषता जो आपको वीडियो में इमोजी और अन्य चित्रों को ऑब्जेक्ट में संलग्न करने की अनुमति देती है। स्टिकर ऑब्जेक्ट के आंदोलनों का पालन करेंगे और इसका आकार आकार के अनुसार रीसाइज किया जाएगा। आप इसे अपने चेहरे पर रख सकते हैं, या एक बिल्ली के साथ संलग्न कर सकते हैं, जो स्नैपचैट के 9.28.2.0 संस्करण के साथ शुरू होता है।

कदम

भाग 1
3D स्टिकर का उपयोग करें

तस्वीर Snapchat चरण 1 में 3 डी स्टिकर का उपयोग करें
1
स्नैपचैट अपडेट करें 3 डी स्टिकर का उपयोग करने के लिए, आपको एप 2016 में जारी किए गए ऐप के कम से कम संस्करण 9.28.2.9 की आवश्यकता है। आप इसे अपने डिवाइस के ऐप स्टोर से अपडेट कर सकते हैं।
  • तस्वीर Snapchat चरण 2 में 3D स्टिकर का उपयोग करें
    2
    एप के गोल बटन को दबाकर एक वीडियो रिकॉर्ड करें आप अपनी फिल्मों में ऑब्जेक्ट्स को स्टिकर संलग्न कर सकते हैं और वे उस आइटम से बनी रहेंगी जिससे आप उन्हें मैच कर चुके हैं। यदि परिणाम अच्छी तरह से परिभाषित है और पृष्ठभूमि से स्पष्ट रूप से चलता है तो आपको बेहतर परिणाम मिलेंगे।
  • स्नैपचैट चरण 3 में 3D स्टिकर का प्रयोग करें चित्र शीर्षक
    3
    आपके लिए उपलब्ध लोगों को देखने के लिए स्टिकर बटन दबाएं। आप विभिन्न श्रेणियों के माध्यम से ब्राउज़ करने के लिए दाएं और बाएं स्क्रॉल कर सकते हैं।
  • स्नैपचैट चरण 4 में 3D स्टिकर का प्रयोग करें चित्र शीर्षक
    4
    इसे अपने स्नैप में रखने के लिए एक स्टिकर दबाएं। इसे स्क्रीन के केंद्र में जोड़ा जाएगा।
  • Snapchat चरण 5 में 3D स्टीकर का प्रयोग करें चित्र शीर्षक
    5
    नए जोड़े स्टीकर को पकड़ो वीडियो बंद होने तक इसे नीचे रखना सुनिश्चित करें उस बिंदु पर, आप इसे खींच सकते हैं जहां आप चाहते हैं।
  • फिल्म में एक समय में ऐसा करें कि जिस ऑब्जेक्ट को आप स्टिकर को संलग्न करना चाहते हैं वह दृष्टि में ठीक है।
  • Snapchat चरण 6 में 3D स्टिकर का प्रयोग करें चित्र शीर्षक
    6
    एक वीडियो ऑब्जेक्ट पर स्टिकर खींचें इस तरह से "आप पर हमला" तत्व के लिए, उन्हें एक साथ बांधना - चिपकने वाला आकार लेंस के सापेक्ष स्थिति के अनुसार बदल जाएगा।



  • तस्वीर Snapchat चरण 7 में 3D स्टिकर का उपयोग करें
    7
    अंतिम परिणाम की जांच करें आप देख सकते हैं कि स्टिकर स्नैप पूर्वावलोकन में वस्तु का अनुसरण कर सकता है या नहीं। ध्यान दें कि यह सुविधा काफी हाल है और हमेशा वांछित परिणाम नहीं देती है।
  • भाग 2
    क्रिएटिव मोड में 3D स्टिकर का उपयोग करें

    तस्वीर Snapchat चरण 8 में 3D स्टिकर का उपयोग करें
    1
    अलग-अलग मदों में स्टिकर संलग्न करने का प्रयास करें सभी वस्तुओं को आज़माएं, जिन्हें आप उन्हें जोड़ सकते हैं। आप चीजें जो धीरे धीरे चलते हैं और ध्यान केंद्रित रहने का चयन करके सबसे अच्छा परिणाम मिलेगा
  • Snapchat चरण 9 में 3D स्टिकर का प्रयोग करें चित्र शीर्षक
    2
    वीडियो तत्व सेंसर करने के लिए स्टिकर का उपयोग करें क्या आपकी फिल्म में कुछ है जो आप दूसरों को नहीं दिखाना चाहते हैं? आप इसे कवर करने के लिए एक 3D स्टिकर का उपयोग कर सकते हैं और यह पूरे वीडियो में छिपा रहेगा, भले ही कैमरा चलता रहता है यदि आवश्यक हो, तो चिपकने वाला आकार स्वचालित रूप से बदल जाएगा।
  • तस्वीर Snapchat चरण 10 में 3D स्टिकर का उपयोग करें
    3
    अपने पालतू जानवरों के लिए एक स्टिकर संलग्न करें 3 डी स्टिकर्स आपके बिल्ली के चेहरे को एक स्माइली चेहरे के साथ बदलने के लिए आदर्श हैं अपने चार-पैर वाला दोस्त का एक वीडियो रिकॉर्ड करें और एक स्टिकर संलग्न करें। यह जानवर के थूथन का अनुसरण करना चाहिए क्योंकि यह वीडियो के माध्यम से चलता है
  • स्नैपचैट चरण 11 में 3D स्टिकर का प्रयोग करें चित्र शीर्षक
    4
    अधिक इमोजी जोड़ें आप अपने वीडियो में एक से अधिक चेहरे संलग्न कर सकते हैं, उन्हें विभिन्न वस्तुओं में जोड़ सकते हैं। कोई सीमा नहीं है
  • Snapchat Step 12 में 3D स्टिकर का प्रयोग करें चित्र शीर्षक
    5
    किसी इमोजी को एक ऑब्जेक्ट संलग्न करें जो फ्रेम में कुछ सेकंड के बाद दिखाई देता है। आपको स्टिकर को फिल्म की शुरुआत में दिखाई देने वाले तत्वों को टाई करने की जरूरत नहीं है। यदि आप वीडियो को आधे रास्ते पर रोकते हैं और किसी इमोजी को कुछ पल के बाद ही दिखाई देते हैं, तो यह तब तक दिखाई नहीं देगा जब तक कि वस्तु दृश्य में प्रवेश न करे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com