कैमेरा रोल में स्नैप कैसे सहेजें

यह लेख दिखाता है कि स्नैपचैट पर निम्नलिखित संचालन कैसे करें: एक स्नैप को बचाओ "कैमरा रोल" इससे पहले प्राप्तकर्ता को भेजा जाता है और सहेजे गए तस्वीरें सहेजते हैं। यह जानने के लिए जारी रखें कि कैसे।

कदम

विधि 1

इसे भेजने से पहले स्नैप को सहेजें
कैमेरा रोल चरण 1 पर स्नैपचैट को सहेजें शीर्षक वाला चित्र
1
Snapchat ऐप को लॉन्च करें यह एक फ़ोल्डर के भीतर एक छोटा सा शैली भूत सफेद के साथ पीले रंग में एक आइकन की विशेषता है और डिवाइस की होम स्क्रीन पृष्ठों में से एक में स्थित है, या।
  • यदि आपने पहले से Snapchat प्रोग्राम स्थापित नहीं किया है और आपके पास कोई खाता नहीं है, तो कृपया देखें इस अनुच्छेद जारी रखने से पहले
  • कैमेरा रोल चरण 2 में सहेजें स्नैप शीर्षक वाली छवि
    2
    स्क्रीन को नीचे स्वाइप करें। जब स्नैपचैट शुरू हो जाता है, तो स्क्रीन हमेशा दिखाया जाता है जिसमें यह दिखाया जाता है कि उपकरण के कैमरे से क्या लिया गया है। स्क्रीन पर अपनी उंगली को ऊपर से नीचे स्वाइप करके आपको एप्लिकेशन के होम स्क्रीन पर रीडायरेक्ट किया जाएगा।
  • कैमेरा रोल चरण 3 में स्नैप सहेजें शीर्षक वाला चित्र
    3
    स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में स्थित गियर आइकन को स्पर्श करें। इस तरह आपको मेनू तक पहुंच होगी "सेटिंग" स्नैपचैट का
  • कैमेरा रोल चरण 4 में स्नैप सहेजें शीर्षक वाला छवि
    4
    आइटम का चयन करें याद रखें यह अनुभाग के भीतर स्थित है "मेरा खाता" बिल्कुल मेनू के ऊपरी हिस्से में "सेटिंग"।
  • कैमेरा रोल में सहेजें स्नैप शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    सहेजें इन विकल्प को स्पर्श करें।... यह अनुभाग के भीतर स्थित है "विकल्प सहेजें" और मेनू के निचले भाग में स्थित है "याद"।
  • कैमेरा रोल चरण 6 में सहेजें स्नैप शीर्षक वाली छवि
    6
    कैमरा रोल केवल आइटम का चयन करें इस तरह सभी तस्वीरें, संबंधित प्राप्तकर्ताओं को भेजे जाने से पहले, स्वचालित रूप से अपने भीतर सहेज ली जाएंगी "कैमरा रोल" डिवाइस का
  • विकल्प चुनें याद, यदि आपको केवल अनुभाग के अंदर तस्वीर को बचाने की आवश्यकता है "याद" आवेदन। यह एक व्यक्तिगत मल्टीमीडिया एल्बम है जिसमें आपका पसंदीदा स्नैप और कहानियां सहेजी जाएंगी, ताकि आप उन्हें जो भी चाहें उन्हें साझा कर सकें। का संदर्भ लें इस अनुच्छेद यह जानने के लिए कि फ़ंक्शन का उपयोग कैसे करें "याद" स्नैपचैट का
  • विकल्प चुनें याद & कैमरा रोल, अगर आपके पास एल्बम में स्नैप को बचाने की इच्छा है "याद" दोनों में "कैमरा रोल"।
  • कैमेरा रोल में सेव स्नैप शीर्षक वाली छवि स्टेप 7
    7
    आवेदन होम स्क्रीन पर लौटें ऐसा करने के लिए, बटन दबाकर रखें "वापस" स्क्रीन के ऊपरी बाएं कोने में तब तक रखा जब तक कि आप प्रोग्राम की होम स्क्रीन पर न जाएं।



  • कैमेरा रोल में सहेजें स्नैप शीर्षक वाली छवि स्टेप 8
    8
    अपनी उंगली स्क्रीन पर नीचे से ऊपर स्लाइड करें। इस तरीके से आपको स्क्रीन पर पुनर्निर्देशित किया जाएगा जो डिवाइस के फ्रंट कैमरे द्वारा लिया गया दृश्य दर्शाता है।
  • कैमेरा रोल में सहेजे स्नैप शीर्षक शीर्षक छवि 9
    9
    एक नया स्नैप बनाएं ऐसा करने के लिए, स्क्रीन के नीचे शटर बटन दबाएं या एक छोटी वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए उसे दबाएं। यह सफेद रंग के एक बड़े चक्र की विशेषता है। स्नैप बनाने या वीडियो रिकॉर्ड करने के बाद स्नैपचैट द्वारा उपलब्ध कराए गए सभी टूल का उपयोग करके आप इसे कस्टमाइज़ कर सकते हैं। आप इमोजी, पाठ और चित्र जोड़ सकते हैं
  • आइकन के आकार में स्पर्श करें पेंसिल स्क्रीन के शीर्ष दाईं तरफ खींची गई ताकि तस्वीर के अंदर आप क्या चाहते हों। आप पेंसिल आइकन के नीचे दिखाई देने वाले उपयुक्त कर्सर का उपयोग करके स्ट्रोक रंग बदल सकते हैं। केवल ड्राइंग और संबंधित परिपत्र सूचक के लिए उपकरण को चुनने के बाद स्क्रीन पर रंग स्लाइडर प्रदर्शित करता है वर्तमान में उपयोग रंग दिखाता है।
  • के आकार में चिह्न का चयन करें टी स्क्रीन के शीर्ष दाईं ओर स्थित यह उपकरण आपको स्नैप के लिए एक संक्षिप्त विवरण जोड़ने की अनुमति देता है। स्क्रीन के निचले भाग में आपको डिवाइस का आभासी कीबोर्ड दिखाई देगा, जो आपको इच्छित पाठ को दर्ज करने की अनुमति देगा। आइकन फिर से टैप करें "टी" फ़ॉन्ट आकार बढ़ाने के लिए या डिफ़ॉल्ट पाठ के अलावा किसी अन्य रंग का रंग चुनने के लिए।
  • आइकन के आकार में स्पर्श करें पोस्ट-यह आकार के एक के बगल में रखा "टी"। यह मेनू प्रदर्शित करेगा "स्टिकर" जिसमें आप स्टिकर और बिटएमजी चुन सकते हैं जिसके साथ स्नैप को कस्टमाइज़ करना है।
  • उपकरण का चयन करें कैंची (अपनी तस्वीरों का उपयोग करके कस्टम स्टिकर्स बनाने के लिए) एक कैंची आइकन दिखा रहा है यह उपकरण आपको स्नैप के क्षेत्र काटने की अनुमति देता है, इसे प्रतिलिपि बनाएं और इसे इच्छित पेस्ट करें।
  • परामर्श करना इस अनुच्छेद अविस्मरणीय स्नैपशॉट बनाने के लिए स्नैपचैट की सभी सुविधाओं का अधिक से अधिक लाभ उठाने के बारे में अधिक जानकारी के लिए
  • कैमेरा रोल में सहेजे स्नैप शीर्षक शीर्षक छवि 10 कदम
    10
    सहेजें बटन दबाएं इसमें टाइमर के बगल में स्क्रीन के निचले बाएं कोने में स्थित नीचे की ओर वाली तीर आइकन दिखाई देता है। इसे दबाए जाने के बाद, जांच की गई तस्वीर स्वचालित रूप से डिवाइस के मीडिया गैलरी में सहेज दी जाएगी।
  • विधि 2

    प्राप्त स्नैप को बचाएं
    कैमेरा रोल में सेव स्नैप शीर्षक वाली छवि स्टेप 11
    1
    Snapchat ऐप को लॉन्च करें यह एक छोटे से सफेद शैली वाले भूत के साथ एक पीले रंग के आइकन की विशेषता है। आप डिवाइस की होम स्क्रीन या किसी फ़ोल्डर में पृष्ठों में से किसी एक पर ढूंढ सकते हैं।
    • यदि आपने पहले से Snapchat प्रोग्राम स्थापित नहीं किया है और आपके पास कोई खाता नहीं है, तो कृपया देखें इस अनुच्छेद जारी रखने से पहले
  • कैमेरा रोल में सेव स्नैप शीर्षक वाली छवि स्टेप 12
    2
    स्क्रीन को दाईं ओर स्वाइप करें जब स्नैपचैट शुरू हो जाता है, तो स्क्रीन हमेशा दिखाया जाता है जिसमें यह दिखाया जाता है कि उपकरण के कैमरे से क्या लिया गया है। यदि आप दाईं ओर स्क्रीन पर अपनी उंगली को स्लाइड करते हैं, तो आपको एप्लिकेशन की चैट स्क्रीन पर रीडायरेक्ट किया जाएगा, जहां सभी प्राप्त हुए फ़ोटो अभी भी दिखने के लिए मौजूद हैं।
  • कैमेरा रोल के लिए सेप स्नैप शीर्षक से छवि 13
    3
    वह तस्वीर चुनें जिसे आप सहेजना चाहते हैं सामग्री 1 से 10 सेकंड के बीच एक समय अंतराल के लिए पूर्ण स्क्रीन में प्रदर्शित की जाएगी।
  • याद रखें कि प्रत्येक स्नैप को केवल एक बार देखा जा सकता है और आपके पास केवल एक है "फिर से खेलना" एक दिन तो आप फिर से एक स्नैप नहीं देख पाएंगे या एक स्क्रीनशॉट कैप्चर नहीं कर पाएंगे, यदि आपने इसे पहले ही देखा है (निश्चित रूप से, जब तक आप फ़ंक्शन का उपयोग नहीं करते "फिर से खेलना" इससे पहले इसे रद्द कर दिया गया है)।
  • कैमेरा रोल में सहेजे स्नैप शीर्षक शीर्षक छवि 14
    4
    स्नैप को स्वचालित रूप से हटा दिए जाने से पहले एक स्क्रीनशॉट कैप्चर करें ऐसा करने के लिए, एक ही समय में डिवाइस पर स्टैंडबाय / रिएक्टिवेट और होम बटन दबाएं। डिवाइस की स्क्रीन को हल्का होना चाहिए और आपको यह बताए जाने के लिए कि स्क्रीनशॉट सफलतापूर्वक निष्पादित किया गया है, आप कैमरे की शूटिंग की क्लासिक शटर ध्वनि सुनेंगे। उत्पन्न छवि को अंदर से बचाया जाएगा "कैमरा रोल"।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com