कैसे Snapchat पर देखने के लिए समय सीमा निर्धारित करने के लिए

स्नैपचैट के माध्यम से भेजे जाने वाले चित्र और वीडियो (शब्दजाल में कहा जाता है "स्नैप") देखने के लिए एक समय सीमा है जब आप एक तस्वीर भेजते हैं, तो आप इस सीमा को 1 से 10 सेकंड तक सेट कर सकते हैं। वीडियो पूरी तरह से एक बार खेला जा सकता है, जिसका मतलब है कि सीमा को वीडियो की लंबाई से परिभाषित किया गया है। 10 सेकंड से अधिक समय सेट करने का कोई तरीका नहीं है, भले ही उसमें स्नैप जोड़ रहे हों "इतिहास", आप 24 घंटों के भीतर उन्हें कई बार समीक्षा कर सकते हैं

कदम

Snapchat चरण 1 पर सेट समय सीमाएं शीर्षक वाली छवि
1
एक वीडियो रिकॉर्ड करें या एक तस्वीर ले लो आपके द्वारा इस एप्लिकेशन के साथ भेजे जाने वाले सभी स्नैप को अधिकतम 10 सेकेंड के लिए दिखाई दे सकता है। आप वीडियो रिकॉर्ड नहीं कर सकते हैं या इस सीमा से अधिक होने वाली छवियों के लिए एक प्रदर्शन समय लागू नहीं कर सकते। वीडियो में उनकी अवधि के बराबर टाइमर है, जबकि तस्वीरों में से 1 से 10 सेकेंड तक सेट किया जा सकता है। उस चित्र में जोड़े जाते हैं "इतिहास" उन्हें 24 घंटे की अवधि में एक से अधिक बार देखा जा सकता है, भले ही प्रत्येक दृश्य की परिभाषित अवधि हो।
  • आप उन स्रोतों में आ सकते हैं जो iOS उपकरणों का उपयोग करते हुए 10 सेकंड से अधिक वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए जानकारी प्रदान करते हैं। यह अब संभव नहीं है और, भले ही यह हो, भेजने के बाद स्नैप को दसवें सेकंड में छोटा किया जाएगा।
  • यदि आपको 10 सेकंड से अधिक टाइमर वाले संदेश प्राप्त हुए हैं, तो यह वास्तव में उत्तराधिकार में कई तस्वीर खोलता है प्रदर्शन सीमा सभी संदेशों की लंबाई के योग द्वारा दी गई है - 10 सेकंड से अधिक के टाइमर के साथ स्नैप भेजने संभव नहीं है।
  • Snapchat चरण 2 पर सेट समय सीमाएं शीर्षक वाली छवि
    2



    निचले बाएं कोने में स्थित टाइमर आइकन को स्पर्श करें (केवल छवियों के लिए) एक तस्वीर लेने के बाद, इस बटन को स्पर्श करें और प्रदर्शन सीमा सेट करें। वीडियो में टाइमर नहीं है, केवल एक बार खेला जाएगा और फिर गायब हो जाएगा।
  • Snapchat चरण 3 पर सेट टाइम सीमेट शीर्षक वाली छवि
    3
    अधिकतम समय सेट करें जिसके लिए स्नैप को देखा जा सकता है। छवियों के लिए, आप 1 और 10 सेकंड के बीच की अवधि चुन सकते हैं। जैसा कि पहले ही उल्लेख किया गया है, कृपया ध्यान दें कि अधिकतम सीमा को पार करना संभव नहीं है।
  • Snapchat चरण 4 पर समय सीमा निर्धारित करने वाला चित्र
    4
    स्नैप भेजें जब आप डिस्प्ले सीमा निर्धारित कर लेते हैं (और आप जो भी परिवर्तन चाहते हैं), अपने दोस्तों को संदेश भेजें या उसे जोड़ दें "इतिहास"। याद रखें कि वीडियो में टाइमर नहीं है और इसे केवल एक बार ही खेला जाएगा।
  • संदेश को जोड़ने के लिए "इतिहास"उन उपयोगकर्ताओं को अनुमति दें जिनके पास 24 घंटों में इसे कई बार देखा जा सकता है। इस अनुभाग में तस्वीरें टाइमर का सम्मान करती हैं, लेकिन उन्हें कई बार देखा जा सकता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com