वरिष्ठों के लिए कैसे शांत रहें (लड़कों के लिए)

शांत होना एक दृष्टिकोण है, ऐसा कुछ जो आपके पास अभी तक नहीं है। यदि आप स्कूल में सभी को सही व्यक्तियों के लिए जानना चाहते हैं, तो पढ़ना जारी रखें।

कदम

ई-कूल इन हाई स्कूल (इमेज) का शीर्षक चरण 1
1
अपने बालों की देखभाल करें सब कुछ बालों में है अगर आपके पास कूल बालों न हों तो आप सबसे अच्छे लड़के होने का दावा कैसे कर सकते हैं? यदि आपके पास आमतौर पर खराब बाल होते हैं, तो जानें कि उन्हें कैसे व्यवहार करना चाहिए यदि आप घुंघराले बाल हैं, तो इसे झपटें। यदि आपके पास उन्हें सीधा है, तो उसमें जेल डालें, लेकिन इसे ज्यादा उपयोग न करें, यह घृणित होगा। अपने बड़े भाई, अपने चचेरे भाई, मशहूर हस्तियों, पुरुष मॉडल जैसे लोगों की प्रेरणा लें। यूट्यूब प्रेरणा का एक अच्छा स्रोत भी है
  • हाई स्कूल (बॉयज़) चरण 2 में बी कूल शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी शैली की भावना विकसित करें शैली की भावना होने के नाते शांत होने का मतलब है, लेकिन याद रखना कि सब कुछ एक सीमा है आपको हमेशा ब्रांड्स के नाम दिखाना नहीं पड़ता है, बल्कि आपको उस चीज़ की धारणा को परिष्कृत करने की आवश्यकता होती है जो गलत है और क्या गलत है। कम कमर वाला लेकिन बहुत तंग जींस, प्यारा तंग टी-शर्ट, स्नैपबैक टोट्स, स्पोर्ट्सवेअर और स्पोर्ट्सवेयर के जूते होना चाहिए, लेकिन एयर जॉर्डन, वान और नाइक की शैली तक सीमित नहीं है ज्यादा पैसा नहीं है, स्वीकार्य बहाना नहीं है सिगरेट पैंट और जींस, पसीने वाले, स्नीकर्स, पुलस। सर्फर्स और स्काटर के लिए दुकानें इस तरह की चीजें बेचती हैं, लेकिन डिपार्टमेंट स्टोर भी हैं।
  • इट कूल इन हाई स्कूल (बॉयज़) चरण 3
    3
    अपने कौशल का विकास अगर आपको कुछ नहीं करना है या इसके बारे में बात करने के लिए कुछ नहीं है तो आप बहुत ही शांत नहीं होंगे एक खेल का अभ्यास, यह बैंड साधन से एक लग रहा है - गिटार, बास, ड्रम - लेकिन कुछ भी तुम सिर्फ प्रभावित करने के लिए पसंद नहीं है ऐसा नहीं करते हैं, यह करना है क्योंकि आप एक जुनून है करना चाहते हैं - नृत्य एक और उदाहरण हो सकता है, एक कक्षा में शामिल होने हिप-हॉप, या स्व-सिखाने के लिए सीखें कि जेरिकिन कैसे करें, डूगी, फेरबदल, बिल्ली डैडी आदि। स्केटबोर्ड, सर्फ, कार खरीदने या एक के लिए बचत शुरू करने के बारे में जानें चीजों में से एक चीजें जो आप चाहते हैं, उनमें से कुछ आपको चारों पहियों से ज्यादा कुछ देना चाहता है
  • इट कूल इन हाई स्कूल (बॉयज़) चरण 4
    4
    ट्रेन। शांत होने के लिए "असली के लिए" आपको व्यायाम करने की आवश्यकता है सीजन टिकट प्राप्त करें, या चलें। जिम में जाने के लिए आसान है, लेकिन आप घर पर प्रतिरोध व्यायाम भी कर सकते हैं। स्वस्थ खाओ, लेकिन इसे खिला पर मत करो, या आप लोगों के लिए अप्रिय हो जाएगा
  • ब्यू कूल इन हाई स्कूल (बाइट्स) शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    फ़ोन प्राप्त करें आपको लोगों से मिलने के लिए इसकी आवश्यकता होगी पाठ संदेश भेजें और चैट से शुरू होने वाले बातचीत और प्रोजेक्ट्स को कैसे लाएं। एसएमएस भाषा का बहुत अधिक उपयोग न करें, यह अच्छा नहीं है, लेकिन `एलओएल` जैसी अभिव्यक्तियां ठीक हैं।
  • ई-कूल इन हाई स्कूल (इमेज) का शीर्षक चरण 6



    6
    यह आकर्षण और सुरक्षा exudes आपको इसे शांत करने की ज़रूरत है, और यह आपकी उपस्थिति पर काफी हद तक निर्भर करेगा, लेकिन पूरी तरह से नहीं। करिश्मा लोग आपके लिए चीजें करने के लिए खुद को उपलब्ध कराएंगे ... और ये अच्छा है, है ना? यहां तक ​​कि थोड़ा अभिमानी या अभिमानी भी मदद करता है, लेकिन होने का कारण है। सुरक्षा हमेशा मौलिक है
  • इट कूल इन हाई स्कूल (बॉयज़) चरण 7
    7
    लड़कियों पर फोकस उनके साथ इश्कबाज, मोहक, उनके साथ बात करना समय के साथ आसान होगा। कठोर मत बनो, और बहुत सारे वादे न करें कहीं न कहीं, किसी के साथ बाहर जाना, जो आपको पसंद है प्लेबॉय या रहस्यमय लड़के को बनाएं, आप तय करते हैं कि आप कैसे व्यवहार करना चाहते हैं। लड़कियां दोनों प्रकार के लिए पिघलती हैं, लेकिन कुछ और की तुलना में अधिक, वे आपके लिए पिघलेंगे।
  • ई-कूल इन हाई स्कूल (इमेज) का शीर्षक चरण 8
    8
    मजेदार हो खेलते हैं, चुटकुले और बेवकूफ चीजों को व्यवस्थित करें, लोगों को हँसते हैं, आपको हंसते हैं। यदि आप चाहें, तो सीमा पर खुद को पुश करें एक बुरे आदमी हमेशा एक शांत लड़का है।
  • इट कूल इन हाईस्कूल (लड़के) चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    अपने संगीत स्वाद को परिष्कृत करें एक शांत संगीत स्वाद होने का अर्थ है आपकी बिल्ली का टिकट। इंडी, रॉक, मेटलकोर, टेक्नो, डबस्टेप, हिप-हॉप, रॅप और विकल्प अच्छे प्रारंभिक बिंदु हैं, जबकि शीर्ष 40 बिल्कुल नहीं हैं
  • ई-कूल इन हाई स्कूल (इमेज) का शीर्षक चरण 10
    10
    सामाजिक नेटवर्क पर सक्रिय रहें एक शर्टलेस तस्वीर न लें, आप एक कठपुतली होगी तस्वीरों के समूहों पर रखो, अपने प्रेमिका, अपने दोस्तों या अपने परिवार के साथ आप की तस्वीरें, आप की फोटो है कि स्केटबोर्ड / खेल गिटार / एक किताब पढ़, सक्रिय देखने के इस बिंदु से हो।
  • टिप्स

    • स्वच्छता देखभाल
    • कक्षा में अपना होमवर्क करें, लेकिन किताबों पर अपना सिर नीचे न रखें। लोगों के साथ बातचीत करें
    • सुनिश्चित करें कि आप हर समय अच्छा लगे
    • चुपचाप और ईमानदार रहें, जब आप लड़कियों से बात करते हैं
    • यहां तक ​​कि साहसी होने से आपको शांत हो जाएगा
    • आपसे मिलने वाले किसी के साथ मैत्रीपूर्ण रहें
    • जमीन पर मत देखो
    • नौकरी प्राप्त करें

    चेतावनी

    • हर समय शांत होने पर ध्यान केंद्रित न करें। सब कुछ गलत हो जाता है जब लोगों को पता चलता है कि तथ्यों के परीक्षण पर आपके पास खराब स्कोर था।
    • कुछ स्कूलों में किसी भी प्रकार के चरम विसंगति से मना किया जाता है। सुनिश्चित करने के लिए, एक ही बालों का रंग रखें और किसी भी छेद या अयोग्य हेयर स्टाइल न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com