विंटेज और आधुनिक शैली को कैसे मिलाएं

विंटेज कपड़ों और सामान की कई चीजें समकालीन मानकों के लिए फैशन में भी हैं - सच शैली कालातीत है - लेकिन एक समय में बहुत ही विंटेज दमनकारी हो सकता है और आपको एक ढीली लगती है। एक अनोखे और व्यक्तिगत रूप को बनाने के लिए अधिक आधुनिक और परिष्कृत लोगों के साथ कुछ महत्वपूर्ण वस्तुओं का मिश्रण करने का प्रयास करें

कदम

विधि 1

एक विंटेज आइटम पर ध्यान केंद्रित करना प्रारंभ करें

अपनी आधुनिक कपड़ों के साथ एक विंटेज टुकड़ा का मिश्रण करें जो आपकी अलमारी से संबंधित प्रत्येक विंटेज परिधान की शैली और सुंदरता पर जोर देती है।

मिक्स विंटेज एंड मॉडर्न चरण 1 नामक छवि
1
स्त्री और नाजुक प्रिंट या रंगों के साथ 50 ब्लाउज चुनें इसे एक नीली डेनिम जीन्स, एक आधुनिक शैली वाले कार्डिगन और उच्च एड़ी वाले बूट या बैलेरिनस के साथ मिलाएं।
  • मिक्स विंटेज और आधुनिक चरण 2 नामक छवि
    2
    वह क्लासिक ज्यामेट्री के साथ 1 9 60 के शीथ ड्रेस पहनती है, इसे साधारण ब्लैक बैलेरिनस की एक जोड़ी के साथ मिलती है। एक आधुनिक ब्लैक बेल्ट या कमर के चारों ओर एक बैंड और एक बड़े कंधे बैग रखो।
  • मिक्स विंटेज एंड मॉडर्न चरण 3 नामक छवि
    3
    विस्तृत धूमिल आस्तीन और एक कश्मीरी पैटर्न के साथ एक 70s ब्लाउज खोजें इसे एक आधुनिक पेंसिल स्कर्ट में डाल दिया और दिन के डिएकललेट की एक जोड़ी डाल दी। बड़े कंगन और अन्य रंगीन पोशाक गहने के साथ पूरा करें
  • विधि 2

    विंटेज एक्सेसरीज पर ध्यान दें

    कुछ पुराने सामान अच्छी तरह से आयोजित एक आधुनिक आकस्मिक पहनने के लिए वर्ग जोड़ सकते हैं।

    मिक्स विंटेज एंड मॉडर्न चरण 4 नामक छवि
    1
    आधुनिक कार्डिगन पर एक विक्टोरियन शैली के कैमियो ब्रोच पर हमला करें। उन्हें कालातीत काले रंग की पोशाक पर और साधारण काले रंग के रंगों पर पहनें।
  • मिक्स विंटेज एंड मॉडर्न चरण 5 नामक छवि
    2
    एक बटन डाउन शर्ट, एक आधुनिक ट्रेपेज़ स्कर्ट और साधारण ऊँची एड़ी के जूते की एक जोड़ी रखो। 30 दशक की एक विस्तृत-ब्रमीड टोपी और उसी दशक से कुछ शानदार गहने के साथ देखो।
  • मिक्स विंटेज एंड मॉडर्न चरण 6 नामक छवि
    3
    एक फिट टी-शर्ट, फ्लोर किए गए जीन्स और बैले फ्लैट्स के साथ 50 के बिल्ली-आंखों के धूप का चश्मा मेल करें।
  • वैकल्पिक रूप से, 1 9 70 के दशक की शैली जॉन लेनन के धूप का चश्मा के साथ एक ही संगठन को मिलाएं।
  • विधि 3

    दशकों के पिगलो

    शैली सदियों से चलाती है पिछले दशकों से उन लोगों का संश्लेषण कैसे दिखाया जाता है कि आधुनिक शैली किस तरह से शैलियों को पसंद करती है, यह उन दशकों से जोड़ता है, जो आप पसंद करते हैं।

    मिक्स विंटेज और आधुनिक चरण 7 नामक छवि
    1
    वह `80s लेगिंग्स की एक जोड़ी के साथ एक 70s chemisier पोशाक पहनती है उन्हें विक्टोरियन से प्रेरित एड़ी वाले जूते की एक जोड़ी के साथ जोड़ दें और 20 के क्लौश के साथ समाप्त करें।
  • मिक्स विंटेज और आधुनिक चरण 8 नामक छवि
    2
    1 9 40 के ब्लाउज के साथ कम-कमर वाले 70 जींस की एक जोड़ी बनाओ वह एड़ी मीरी जेन के बिना 50 की एक जोड़ी पहनती हैं और एक परिष्कृत बैकिलाइट कंगन या 30 के ब्रोच पहनती हैं।
  • मिक्स विंटेज और मॉडर्न चरण 9 के शीर्षक वाला छवि
    3
    50 के कैपरी ट्राउजर की एक जोड़ी को जोड़ो, करीब-फिटिंग जो मध्य-बछड़ा में आती है, जिसमें 80 के कंधे ब्लाउज के साथ। 30s पठार और एक टोपी के साथ खुला पैर की अंगुली जूते की एक जोड़ी जोड़ें "pillbox" 60 के दशक। 70 के-शैली के पदक के साथ पूरा करें



  • मिक्स विंटेज एंड मॉडर्न चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    4
    वह पिछले युगों से कपड़े पहनती हैं, जो पिछले फैशनों से प्रेरित हैं, जैसे `70 के दशक में किए गए कपड़े, जो` 30 के दशक की शैली को याद करते हैं या `80 के दशक में बनाए गए 40 शैली के कपड़े। आप सामान का उपयोग कैसे करते हैं, इसके आधार पर आप उन्हें पुराने, पुराने या नया रूप देखने के लिए पहन सकते हैं।
  • विधि 4

    यह पुरुष और महिला शैलियों को मिक्स करता है

    पुरानी और आधुनिक स्त्री के कपड़े के साथ पुराने पुरुषों के कपड़ों को मिलाकर परंपरागत लिंग भूमिकाएं पार करें।

    मिक्स विंटेज एंड मॉडर्न चरण 11 नामक छवि
    1
    शैली में एक पोशाक पहने हुए "flirty flapper" 1 9 20 के दशक में बोर्सिनीनो के साथ फ्लैपर शैली के पुराने जूते की एक जोड़ी का मिश्रण करें, लेकिन स्त्री के सामान को कम से कम रखें
  • मिक्स विंटेज एंड मॉडर्न चरण 12 नामक छवि
    2
    वह एक ही युग से एक केमिसियर ड्रेस पर 50 के पुरुषों के जैकेट पर डालती हैं उन्होंने 50 के दशक में सेडल ऑक्सफोर्ड (काठी जूते) की एक जोड़ी पहन रखी है।
  • मिक्स विंटेज और मॉडर्न चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक आधुनिक बटन-डाउन शर्ट के साथ एक 60 के दशक की मिनेसट को मिलाएं। वह अपनी शर्ट पर 60 के पुरुष वास्कट पर डालता है उसी दशक के जाने-जाने के जूते के साथ इस संगठन को पहनें।
  • विधि 5

    मौलिक सुझाव

    जोड़ी बनाने शुरू करने से पहले, कुछ बुनियादी सिद्धांत हैं जिन्हें आपको पुराने कपड़ों के संयोजन और आधुनिक कपड़ों के बारे में विचार करना चाहिए।

    मिक्स विंटेज एंड मॉडर्न चरण 14 नामक छवि
    1
    विंटेज कपड़े चुनें जो अच्छी तरह से फिट होते हैं और अपने आंकड़े को दान देते हैं उन लोगों से बचें, जो कुछ पुरानी चीज़ों के लिए जबरदस्त दिखते हैं।
  • मिक्स विंटेज एंड मॉडर्न चरण 15 नामक छवि
    2
    उन लोगों के बजाय क्लासिक विंटेज कपड़ों का चयन करें जिनके कारण कम समय के लिए केवल सनसनी का कारण हो। उदाहरण के लिए, मेरी जेन 50 के दशक की एक जोड़ी और अधिक आधुनिक और 80 के दशक के नीयन रंग का पैर warmers से आकर्षक हैं - एक क्लासिक शर्ट-पोशाक बहुत आसान चोली के साथ एक crinoline शैली पोशाक की तुलना में आधुनिक वस्त्र के साथ मैच के लिए है विक्टोरियन।
  • मिक्स विंटेज एंड मॉडर्न चरण 16 नामक छवि
    3
    इंटरनेट पर पुस्तकों और चित्रों को देखें जो यह दिखाते हैं कि प्रत्येक दशक के कपड़े मूल रूप से कैसे पहने जाते थे। हर दशक के लिए उन वस्तुओं का चयन करें जिन्हें आप सबसे अच्छा पसंद करते हैं और यह निर्णय लेते हैं कि किस दशक में आपको सबसे अधिक आकर्षित किया जाता है
  • मिक्स विंटेज और आधुनिक चरण 17 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    विज़ुअल कंट्रास्ट बनाने के लिए सामग्री और कपड़े का मिश्रण करें। उदाहरण के लिए, शिफॉन या कॉरडरॉय के चिकनी अनुभव और फीता के साथ फर के साथ ट्वीड की खुरदरापन को मिलाएं। मजबूत इसके विपरीत, अधिक ट्रेंडी यह दिखाई देगा।
  • टिप्स

    • प्रामाणिक विंटेज टुकड़े लेने के लिए दूसरे हाथ की दुकानों, सड़क बाजारों और ऑनलाइन नीलामी साइटों के माध्यम से ब्राउज़ करें।
    • स्टाइलिस्टों और डिपार्टमेंट स्टोर से विंटेज प्रेरणा वाले कपड़े खरीदने पर विचार करें इनमें से कई कपड़ों में पहले से ही आधुनिक तत्व हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • विंटेज कपड़े
    • विंटेज सामान
    • आधुनिक नेता
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com